महादेव के रोल में छाए अक्षय कुमार

Posted By: Ajay Rawat Posted On: Aug 11, 2023
अक्षय कुमार

OMG 2 Twitter Review: महादेव के रोल में छाए अक्षय कुमार, दिल छू लेगी OMG 2 की कहानी

OMG 2 की कहानी सेक्स एजुकेशन पर आधारित है. फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के रोल में हैं. पंकज त्रिपाठी ने कांति शरण मुद्गल का किरदार निभाया है, जिसकी भगवान शिव में अटूट आस्था है. वहीं यामी गौतम वकील संजना त्रिपाठी के कैरेक्टर में नजर आईं.

दर्शकों को अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 का बेसब्री से इंतजार था. इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं. 11 अगस्त को फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. अगर आप भी फिल्म देखने का प्लान कर रहे हैं, तो उससे पहले जान लेते हैं कि मूवी के बारे में लोगों की क्या राय है.

दर्शकों को कैसी लगी OMG 2? OMG 2 की कहानी सेक्स एजुकेशन पर आधारित है. फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के रोल में हैं. पंकज त्रिपाठी ने कांति शरण मुद्गल का किरदार निभाया है, जिसकी भगवान शिव में अटूट आस्था है. वहीं यामी गौतम वकील संजना त्रिपाठी के कैरेक्टर में नजर आईं. फिल्म में वो कोर्ट में कांति शरण के खिलाफ केस लड़ती हुई देखी जाती हैं. फिल्म में अरुण गोविल ने भी भगवान राम के किरदार में अहम भूमिका निभाई है.

फिल्म रिलीज से पहले गुरुवार को इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. स्क्रीनिंग के बाद दर्शकों ने फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन भी दिया है. OMG 2 देखने वाले ज्यादातर लोगों को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई है. फैंस का कहना है कि फिल्म सेक्स एजुकेशन पर स्ट्रॉन्ग मैसेज देती है. वहीं लोगों को अक्षय कुमार की परफॉर्मेंस भी जबरदस्त लगी. मूवी की कहानी पर रिएक्ट करते हुए लोगों ने कहा- फिल्म हर किसी को देखनी चाहिए. OMG 2 उम्मीद से ज्यादा अच्छी फिल्म है. फिल्म की स्टोरी लाइन हो या डायरेक्शन सब कुछ काफी बेहतरीन है. कई लोगों ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है.

ट्विटर रिएक्शन-

#OMG2Review :- ⭐⭐⭐⭐🌟 POWERFUL MESSAGE BRAVE CONCEPT BOLD THEME SENSITIVE TABOO TOPIC High on emotion All handled beautifully, @akshaykumar as ShivJi k gan 🫶@TripathiiPankaj Accent 👌@yamigautam class act 💚 The guy #VIVEK jis se sara khel ho gya did decent job pic.twitter.com/LTqmcJlZod

Real Review #OMG2 movie Averaga hai kamai Business nhi kar payegi isliye Average hai.. #AkshayKumar is Roll 👌 #pankajtripathi is Roll ek number. Movie is Awesome full credit writer and Director.. My Review #OMG2Review@akshaykumar @yamigautam pic.twitter.com/sOk2s4uytc

#OMG2 Public Review 🔥 • #AkshayKumar is a piece of ART • Kami nikalo to nikal nhi payegi • Five out Five ⭐ #OMG2Reviewpic.twitter.com/0llU6EBlE4

#OMG2Review it is brilliant.. the topic of sex education has been dealt in such a responsible and entertaining way that it can't be better...one of the best film I have seen...@TripathiiPankaj is beyond brilliant @akshaykumar is fab @yamigautam is zabardast.. must watch ⭐⭐⭐⭐ pic.twitter.com/qplw71mcrm

गदर 2 से है टक्कर 11 अगस्त को सिर्फ OMG 2 नहीं, बल्कि सनी देओल स्टारर फिल्म 'गदर 2' भी रिलीज हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, गदर की एडवांस बुकिंग OMG 2 से ज्यादा है. कहा जा रहा है कि 'गदर 2' पहले दिन 30 से 35 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. वहीं OMG 2 के 9-10 करोड़ कमाने की उम्मीद है. पब्लिक रिव्यू के बाद पहले हफ्ते OMG 2 की कमाई बढ़ने की उम्मीद है.

बता दें OMG 2, 2012 में रिलीज हुई 'ओह माय गॉड' का सीक्वल है. ओह माय गॉड में अक्षय कुमार के साथ मिथुन चक्रवर्ती और परेश रावल ने अहम भूमिका अदा की थी.

Source: AajTak
Related Posts: अक्षय कुमार

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



भांगड़ा करते अक्षय की हरकतें जमा देती हैं रंग

Posted By: Anita Mamgai Posted On: Sep 17, 2023
'जलसा 2.0' गाने में अक्षय कुमार

अक्षय ने नए गाने में चारपाई से भी करवा लिया डांस... ढोल पर भांगड़ा करते हुए खूब कर चुके हैं मजेदार हरकतें!

अक्षय की अगली फिल्म 'मिशन रानीगंज' का नया गाना आ गया है. 'जलसा 2.0' गाने में अक्षय एक बार फिर से भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं. अक्षय का भांगड़ा करना एक कमाल का मोमेंट होता है और उनके डांस में कुछ भी अनोखा हो सकता है. पेश हैं अक्षय कुमार के भांगड़ा डांस से भरे गाने और उनके मजेदार मोमेंट्स.

अक्षय कुमार दिल से पंजाबी हैं, ये सभी बॉलीवुड फैन्स जानते हैं. जब वो पर्दे पर भांगड़ा करते हैं तो थिएटर्स में जैसे बिजलियां सी दौड़ने लगती हैं. उनकी नई फिल्म 'मिशन रानीगंज' का पहला गाना 'जलसा 2.0' आ चुका है. पॉपुलर पंजाबी सिंगर सतिंदर सरताज के गाए इस गाने पर भांगड़ा करते अक्षय की एनर्जी देखने लायक है. ये गाना देखते-सुनते किसी के भी पैर थिरकने पर मजबूर हो सकते हैं.

ढोल की थाप पर अक्षय को डांस करते देखकर लगता है कि खुशी, उसी फीलिंग को कहते हैं जो भांगड़ा करते अक्षय कुमार के चेहरे पर नजर आती है. गानों में भांगड़ा करते अक्षय ऐसे लगते हैं जैसे सोडा की बोतल का ढक्कन खोल दिया गया हो. वो जब भांगड़ा करते हैं तो एनर्जी भरे डांस स्टेप्स तो होते ही हैं. लेकिन साथ में मस्ती भरा कोई ऐसा मोमेंट भी आ जाता है, जब अक्षय का कमाल देखकर आपको हंसी और मजा आ जाएगा.

कभी वो घोड़ी पर चढ़कर, लहराते हुए नागिन डांस करने लगते हैं, तो कभी उन्हीं के ऊपर घोड़ा डांस कर सकता है. नए गाने 'जलसा 2.0' में तो एक जगह वो चारपाई पर बैठे हैं और बैठे-बैठे ऐसा चारपाई को ही पकड़कर उछालने लगते हैं. इस तरह के कमाल पर्दे पर अक्षय ही कर सकते हैं और ये सब जंचता भी उन्हीं पर है.

पिछले साल लाइन से कई फिल्मों की नाकामयाबी देख चुके अक्षय का वक्त 'OMG 2' की शानदार कामयाबी से सुधरना शुरू हुआ है. लेकिन पर्दे पर अपनी ट्रेडमार्क एनर्जी के साथ उनका भांगड़ा करते हुए आना, अक्षय फैन्स के लिए सबसे बड़ा सुकून होगा कि अब सब ठीक है. बड़े पर्दे पर उनका भांगड़ा पूरे 4 साल बाद लौटा है. पेश हैं अक्षय का एनर्जेटिक भांगड़ा लेकर आए गाने और उनमें अक्षय के मजेदार मोमेंट्स...

1. भंगड़ा पा ले- तलाश (2003) गाने में ताबड़तोड़ भांगड़ा करते अक्षय कुमार, सबसे पहले इसी गाने से याद आते हैं. 'तलाश' फिल्म के इस गाने में अक्षय और करीना भांगड़ा करते नजर आए थे. अक्षय का आंख बंद करके, दोनों हाथ उठाकर पूरे फील के साथ नाचना इस गाने के समय से चल रहा है.

2. रफ्ता रफ्ता- नमस्ते लंदन (2007) ढेर सारे रंगीन कुर्तों में नजर आ रहे अक्षय, इस फिल्म में कटरीना कैफ के साथ थे. विदेश से आई कटरीना को देसी फील से रूबरू कराते अक्षय, खेतों में जिस स्वैग के साथ भांगड़ा कर रहे हैं वो आपको इस तस्वीर में ही दिख जाएगा.

3. भूतनी के- सिंह इज किंग (2008) इस पूरे गाने में अक्षय सिर्फ भांगड़ा नहीं कर रहे, बल्कि दूल्हा बने कॉमेडियन खयाली को तंग कर रहे हैं. पूरे गाने में अक्षय के एक्सप्रेशन और उनकी हरकतबाजी ऐसी है कि फिल्म देखने लोग अक्षय को देखकर कुर्सियों से गिरे जा रहे थे.

4. जी करदा- सिंह इज किंग (2008) अक्षय पहली बार 'सिंह इज किंग' में सिख लड़के के रोल में नजर आए थे. 'जी करदा' गाने में जनता कटरीना का डांस देखकर क्रेजी हो गई थी. लेकिन अक्षय की मस्ती पूरे गाने में देखने लायक है. इस गाने के एंड में अपना कोट फैलाकर 'बैटमैन' बने नजर आ रहे अक्षय, डांस के पूरे फील में दिखते हैं.

5. रौला पै गया- पटियाला हाउस (2011) ढोल की बीट पर, आसमान की तरफ सर उठाए, दोनों बाहें फैलाए अक्षय पूरी तरह डांस में रमे हुए हैं. उन्हें अपनी मस्ती में डूबा हुआ देखकर दर्शकों का एक्सप्रेशन भी वैसा ही था, जैसा गाने में अनुष्का शर्मा का दिखता है.

6. इश्क जहरीला- भाजी इन प्रॉब्लम (2013) गिप्पी ग्रेवाल की पंजाबी फिल्म 'भाजी इन प्रॉब्लम' में अक्षय का स्पेशल अपीयरेंस था, एक भांगड़ा डांस नंबर में. इस गाने में अक्षय के तूफानी डांस से जैसे बिजलियां गिर रही हैं. लेकिन गाने में नोट लूटते अक्षय का फन मोमेंट देखने लायक है.

7. गोर मुखड़े ते- स्पेशल 26 (2013) इस गाने में अक्षय पंजाबी फिल्मों की क्वीन नीरू बाजवा के साथ भांगड़ा कर रहे हैं. गाने के बीच में एक मोमेंट आता है जब अक्षय जमीन पर बैठ जाते हैं और अपने पैर पर एक बच्ची को नचा रहे हैं. ऐसी मजेदार चीजें आपने पर्दे पर किसी और को करते देखा है?!

8. टुंग टुंग बजे- सिंह इज ब्लिंग (2015) ...और भांगड़ा करते हुए टशनबाजी करने की बात पर इस गाने को कैसे भूला जा सकता है. गाने में अक्षय कुश्ती लड़ रहे हैं, दांतों से ट्रेक्टर खींच रहे हैं. एक सीन में तो ढोल की थाप पर अक्षय चारपाई पर लेटे हैं और उनके ऊपर एक घोड़ा डांस कर रहा है. और एक सीन में तो अक्षय एक ऊंट को ढोल पर भांगड़ा करवा रहे हैं!

9. सानू कहंदी- केसरी (2019) काले रंग के पठानी कुर्ते में अक्षय ने इस गाने में जैसा डांस किया है, वो मस्ती की इन्तेहा है. पूरे गाने में अक्षय का अंदाज और अपने साथियों के साथ उनकी मस्ती देखने लायक है. गाने का हुक स्टेप जरूर देखिएगा, उसे इतनी मस्ती में अक्षय ही परफॉर्म कर सकते हैं.

10. लाल घाघरा- गुड न्यूज (2019) अक्षय की एनर्जी और ढोल की बीट्स का अपना एक अलग प्रेम प्रसंग है, जो इस गाने में बहुत खुलकर दिखता है. और हद तो तब हो जाती है जब लाल घाघरा पहने डांस कर रहीं करीना के साथ अक्षय भी लाल घाघरा पहने डांस करने आते हैं. बस देखिए और उस मस्ती को फील कीजिए!

11. सौदा खरा खरा- गुड न्यूज भारत का वर्ल्ड फेमस नागिन डांस तो अक्षय कई बार गानों में भांगड़ा करते हुए ट्राई कर चुके हैं. लेकिन इस गाने में तो उन्होंने नागिन डांस का स्टाइल ही बदल दिया. घोड़ी पर दूल्हा बैठा है, लेकिन उसी घोड़ी पर अक्षय दूल्हे से आगे बैठे हैं और मुंह में नोट दबाए लेट-लेट कर नागिन डांस कर रहे हैं.

अब 'मिशन रानीगंज' के गाने में अक्षय का भांगड़ा करना, उनके सबसे मस्ती भरे अंदाज की वापसी है. फिल्म का अभी कोई टीजर-ट्रेलर नहीं आया है. लेकिन परिणीति चोपड़ा के साथ अक्षय का ये गाना माहौल जमाने आ गया है. फिल्म का क्या होगा पता नहीं, लेकिन गाना तो सुपरहिट है!

Source: AajTak
Related Posts: अक्षय कुमार

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



भारत vs INDIA की बहस के बीच अक्षय का बड़ा फैसला

Posted By: Tarun Kumar Posted On: Sep 07, 2023
अक्षय कुमार

भारत vs INDIA की बहस के बीच अक्षय कुमार का बड़ा फैसला, बदला फिल्म का नाम

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' का नाम बदलकर 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' कर दिया है. नाम में हुआ ये बड़ा बदलाव उस वक्त किया गया है जब पूरे देश में भारत vs INDIA की बहस हो रही है.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' का नाम बदलकर 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' कर दिया है. ये बदलाव देश का नाम इंडिया से भारत रखने की चर्चा के बीच किया गया है. इसके पहले अमिताभ बच्चन भी सोशल मीड‍िया पर भारत माता की जय ल‍िखकर अपनी राय दे चुके हैं.

बदला अक्षय की फिल्म का नाम

इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर भी अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. टीजर में आप उन्हें माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के अवतार में देख सकते हैं. ये फिल्म जसवंत और उनकी बहादुरी की कहानी पर आधारित है. साल 1989 में जसवंत ने जमीन से 350 फीट नीचे फंसे 65 माइनर्स को बचाया था.

ये घटना बिहार के रानीगंज में हुई थी, जिसे मिशन रानीगंज के नाम से भी जाना जाता है. पहले इस फिल्म का नाम 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' रखा गया था. लेकिन अब नए वीडियो के साथ अक्षय ने फिल्म के नए नाम 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' का ऐलान कर दिया है. फिल्म का पहला टीजर गुरुवार, 7 सितंबर को रिलीज किया जाने वाला है.

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

ये पहली बार नहीं है कि अक्षय कुमार की इस फिल्म का नाम बदला गया हो. पिछले साल इस फिल्म का ऐलान किया गया था. तब इसका नाम 'कैप्सूल गिल' रखा गया था. इसके बाद ये 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' और अब 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' हो गई है. इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है. अक्षय कुमार की ये फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी. इससे पहले दोनों की जोड़ी को फिल्म 'केसरी' में देखा गया था. 2019 में आई इस फिल्म में अक्षय कुमार ने सिख क्रांतिकारी की भूमिका निभाई थी. अक्षय की नई फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई कर रहे हैं. इसे पूजा एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन बैनर तले बनाया जा रहा है.

जैकी श्रॉफ ने देश का नाम बदलने पर कहा ये

कुछ दिनों से चर्चा हो रही है कि देश का नाम इंडिया से बदलकर भारत किया जाने वाला है. इस खबर के आने के बाद बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया था. बिग बी ने एक ट्वीट में 'भारत माता की जय' लिखा था. दूसरी तरफ देश का नाम बदलने की खबर पर एक्टर जैकी श्रॉफ ने कहा कि ये खराब बात नहीं है. जैकी ने कहा, 'भारत बोलना कोई बुरी बात नहीं है. देश का नाम बदलेगा, हम थोड़ी बदलेंगे.'

Source: AajTak
Related Posts: अक्षय कुमार

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



कौन हैं रियल लाइफ हीरो जसवंत सिंह गिल

Posted By: Vishal Maurya Posted On: Sep 07, 2023
जसवंत सिंह गिल

कौन हैं रियल लाइफ हीरो जसवंत सिंह गिल? जिनकी कहानी बड़े पर्दे पर लेकर आ रहे अक्षय कुमार

रियल लाइफ हीरो जसवंत सिंह गिल ने 6 घंटे में अपनी जान की परवाह किए बिना, 65 मजदूरों की जान बचाई थी. इन्हें कैप्सूल मैन के नाम से भी जाना जाता है. 1989 में रानीगंज, कोयला क्षेत्र में जसवंत गिल ने करीब 65 मजदूरों की जान बचाई थी. जसवंत गिल, अमृतसर के रहने वाले थे और बीते कुछ समय पहले ही उनकी मौत हुई है.

इस समय देशभर में इंडिया और भारत विवाद को लेकर जबरदस्त विवाद देखा जा रहा है. राजनीतिक गलियारों से शुरू हुए इस विवाद का असर अब फिल्म जगत में भी देखा जा सकता है. ऐसे में अक्षय ने इंडिया और भारत विवाद के बीच अपनी फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है. उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' का नाम बदलकर 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' कर दिया है.

मोशन पोस्टर हुआ रिलीज जो मोशन पोस्टर एक्टर ने शेयर किया है, उसमें वह माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के अवतार में नजर आ रहे हैं. ये फिल्म जसवंत और उनकी बहादुरी की कहानी पर आधारित है. साल 1989 में जसवंत ने जमीन से 350 फीट नीचे फंसे 65 माइनर्स को बचाया था. पर आखिर यह जसवंत सिंह गिल असल जिंदगी में हैं कौन? यह हम आपको बताने वाले हैं...

कौन हैं रियल जसवंत सिंह गिल? रियल लाइफ हीरो जसवंत सिंह गिल ने 6 घंटे में अपनी जान की परवाह किए बिना, 65 मजदूरों की जान बचाई थी. इन्हें कैप्सूल मैन के नाम से भी जाना जाता है. 1989 में रानीगंज, कोयला क्षेत्र में जसवंत गिल ने करीब 65 मजदूरों की जान बचाई थी. जसवंत गिल, अमृतसर के रहने वाले थे और बीते कुछ समय पहले ही उनकी मौत हुई है. अक्षय कुमार फिल्म के जरिए दिवंगत जसवंत सिंह गिल की कहानी को बड़े पर्दे पर लेकर आ रहे हैं. बता दें कि पंजाब के अमृतसर में एक चौक, जसवंत सिंह गिल के नाम है. उन्हें सर्वोत्म जीवन रक्षा पदक उपाधि से भी नवाजा जा चुका है.

अक्षय कुमार फिल्म का टीजर 7 सितंबर को रिलीज करने वाले हैं, जिसके लिए वह बेहद एक्साइटेड हैं. फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा हो चुकी है. यह 6 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है. फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने संभाला है. टीनू, अक्षय के साथ फिल्म 'रुस्तम' में भी काम कर चुके हैं. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा, कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन, वरुण बदोला, राजेश शर्मा, विजेंद्र सक्सेना, अनंत महादेवन, जमील खान, सुधीर पांडे, मुकेश भट्ट और ओमकार दास मानिकपुरी भी नजर आने वाले हैं. फिल्म की कहानी दीपक किंग्रानी ने लिखी है.

बता दें कि अक्षय कुमार आज के समय में अपनी फिल्म OMG 2 की सक्से एन्जॉय कर रहे हैं. सेक्स एजुकेशन पर आधारित फिल्म A सर्टिफाइड है. पांच फ्लॉप फिल्में देने के बाद अक्षय ने 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्म दी है. दर्शकों के बीच इस फिल्म की काफी चर्चा है.

Source: AajTak
Related Posts: अक्षय कुमार

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



गदर 2-OMG 2 ने मिलकर सिर्फ 11 दिन में कमा डाले 500 करोड़

Posted By: Vishal Maurya Posted On: Aug 22, 2023
सनी देओल, अक्षय कुमार

गदर 2-OMG 2 ने मिलकर सिर्फ 11 दिन में कमा डाले 500 करोड़, आज सनी की फिल्म करेगी ये बड़ा कमाल!

सनी देओल की 'गदर 2' और अक्षय कुमार की 'OMG 2' थिएटर्स में लगातार जनता का दिल जीत रही हैं. दोनों फिल्मों का क्रेज ऐसा है कि दूसरे सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर इनकी मौजूदगी दमदार बनी रही. जहां 'गदर 2' ने एक और बड़ा लैंडमार्क आंकड़ा पार किया है, वहीं 'OMG 2' भी सॉलिड कमाई कर रही है.

बॉलीवुड फैन्स के लिए थिएटर्स इन दिनों खूब गुलजार हैं. एकसाथ रिलीज हुईं 'गदर 2' और 'OMG 2' दर्शकों को भरपूर एंटरटेनमेंट दे रही हैं. एक तरफ सनी देओल का तारा सिंह अवतार जनता को तालियां-सीटियां बजाने के भरपूर मौके दे रहा है. वहीं दूसरी तरफ पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार की जोड़ी लाइट कॉमेडी के साथ एक बहुत जरूरी मैसेज लोगों तक पहुंचा रही है.

बड़े दिनों बाद दो बड़ी फिल्मों का थिएटर्स में होना बॉक्स ऑफिस के लिए एक लंबे सेलिब्रेशन वाला माहौल लेकर आया है. दोनों फिल्मों की कमाई लगातार सॉलिड हो रही है और फिल्म बिजनेस से जुड़े लोगों के चेहरे पर, लॉकडाउन के बाद खो गई मुस्कराहट लौट आई है.

दूसरे वीकेंड में दमदार कमाई करने के बाद 'गदर 2' और 'OMG 2' ने मंडे को भी बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की बरसात जमकर जारी रखी. दूसरे मंडे की कमाई के बाद 'गदर 2' एक नए बॉक्स ऑफिस माइलस्टोन के करीब पहुंच गई है. 'OMG 2' ने दूसरे मंडे फिर से सॉलिड कलेक्शन के साथ बता दिया है कि ये अभी लंबा चलने वाली है. आइए बताते हैं दोनों फिल्मों के लिए दूसरा सोमवार कैसी कमाई लेकर आया.

'गदर 2' का तूफान जारी, अब 400 करोड़ की बारी सनी देओल की 'गदर 2' ने रविवार की रिकॉर्डतोड़ कमाई के बाद सोमवार को एक बार फिर से जानदार कलेक्शन किया. ट्रेड रिपोर्ट्स बताती हैं कि 11वें दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 14 से 15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. दूसरे वीकेंड के बाद 'गदर 2' का नेट इंडिया कलेक्शन 375 करोड़ तक पहुंच गया था. अब 11 दिन में फिल्म की कमाई करीब 389 करोड़ रुपये हो चुकी है.

बॉक्स ऑफिस का ट्रेंड कहता है कि मंगलवार को फिल्म की कमाई थोड़ी और कम हो सकती है. लेकिन जिस तरह 'गदर 2' का तूफान जारी है, थोड़ी गिरावट के बावजूद ये 12वें दिन 11 करोड़ तक कमाने का दम तो रखती ही है. अनुमान कहते हैं कि आज, यानी 12वें दिन 'गदर 2' का कलेक्शन 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगा. इसके साथ ही सनी की फिल्म 'पठान' का रिकॉर्ड बराबर कर लेगी, जो सबसे तेज 400 करोड़ कमाने वाली हिंदी फिल्म है. शाहरुख खान की 'पठान' को ये कारनामा करने में 12 दिन का ही समय लगा था.

वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में भी 'गदर 2' ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. रिपोर्ट्स बताती हैं कि वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 11 दिन में ही 500 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है.

'OMG 2' का भी दमदार सोमवार पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार की 'OMG 2' को भी सोमवार को अच्छी ऑडियंस मिली. सोशल मैसेज देने वाली इस फिल्म को अधिकतर ऑडियंस मल्टीप्लेक्स से मिल रही है. सिंगल स्क्रीन्स पर फिल्म थोड़ी धीमी है क्योंकि वहां 'गदर 2' का तूफान है. लेकिन अपनी लिमिटेड कैपेसिटी में भी धुआंधार कमाई कर रही 'OMG 2' दूसरे सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर डटी रही.

संडे को दमदार कमाई के बाद, सोमवार को फिल्म ने 3-4 करोड़ रुपये की रेंज में कलेक्शन किया है. अब 11 दिन में फिल्म की कमाई 117 करोड़ रुपये के करीब पहुंच चुकी है. अक्षय के करियर में 16वीं 100 करोड़ वाली फिल्म बन चुकी 'OMG 2' अभी भी दूसरे हफ्ते भी थिएटर्स में डटकर कमाई करने वाली है.

दोनों फिल्मों के रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर कैसा तूफान चल रहा है, इसकी सबूत देने वाला भी एक दमदार आंकड़ा है. 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज हुई 'गदर 2' और 'OMG 2' ने, 11 दिन में बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा नेट इंडिया कलेक्शन कर डाला है. बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए ये एक बहुत बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि कभी भी 11 दिन में इंडस्ट्री ऐसी धमाकेदार कमाई नहीं कर पाई. अब नजरें इस बात पर रहेंगी कि दो हफ्ते के बाद दोनों फिल्मों का कलेक्शन कहां तक पहुंचता है.

Source: AajTak
Related Posts: अक्षय कुमार

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



अक्षय कुमार को मिली भारतीय नागरिकता

Posted By: Tarun Kumar Posted On: Aug 15, 2023
अक्षय कुमार

अक्षय कुमार को मिली भारतीय नागरिकता, डॉक्यूमेंट लेकर बोले- दिल और सिटीजनशिप दोनों हिन्दुस्तानी

अक्षय कुमार को भारत की नागरिकता मिल गई है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- दिल और नागरिकता दोनों हिंदुस्तानी. एक्टर ने डॉक्यूमेंट की फोटो भी शेयर की है. भारत की नागरिकता वापस पाकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है. लंबे वक्त से खिलाड़ी कुमार कनाडा की नागरिकता को लेकर ट्रोल हो रहे थे. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें कनाडा कुमार तक बुलाते थे.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने 77वें स्वतंत्रता दिवस पर फैंस को बड़ी न्यूज दी है. उन्हें भारत की नागरिकता मिल गई है. खिलाड़ी कुमार को भारत का पासपोर्ट मिला है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- दिल और सिटीजनशिप दोनों हिंदुस्तानी. हैप्पी इंडिपेंडेंस डे. जय हिंद. अक्षय के पास पहले कनाडा की नागरिकता थी. फिर से भारत की नागरिकता पाकर एक्टर काफी खुश हैं. फैंस सोशल मीडिया पर एक्टर को बधाई दे रहे हैं.

अक्षय को मिली इंडियन सिटीजनशिप

जानकारी के मुताबिक, काफी समय से अक्षय कुमार भारत की नागरिकता लेने की कोशिश कर रहे थे. क्योंकि उनके पास भारतीय नागरिकता नहीं थी. इसलिए एक्टर को काफी आलोचना झेलनी पड़ रही थी. सोशल मीडिया पर अक्षय को लोग कनाडा कुमार का टैग देते थे. एक्टर को ट्रोल करते हुए लोग उनकी फिल्मों पर निशाना साधते थे. लोग कहते थे- आप इंडिया में काम करते हैं. यहां आपकी कमाई होती है. लेकिन भारत की नागरिकता आपके पास नहीं है. आप दूसरे देश की नागरिकता रखते हैं. नागरिकता विवाद पर कई दफा एक्टर ने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि उनका दिल हिंदुस्तानी है.

Dil aur citizenship, dono Hindustani. Happy Independence Day! Jai Hind! 🇮🇳 pic.twitter.com/DLH0DtbGxk

कई मीडिया इंटरव्यूज में अक्षय ने कनाडा की सिटीजनशिप को लेकर हुई ट्रोलिंग पर रिएक्ट किया था. आज तक को ही दिए पुराने एक इंटरव्यू में खिलाड़ी कुमार ने कहा था- "भारत मेरे लिए सबकुछ है. मैंने जो भी कमाया है, यहां रहकर कमाया है. और मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि मुझे लौटाने का मौका मिला है. मुझे खराब लगता है जब लोग मेरी नागरिकता पर सवाल खड़े करते हैं. वह किसी भी बारे में कुछ नहीं जानते. बस बातें बनाते हैं. सबसे ज्यादा मुझे यह खराब लगता है जब लोग मुझे कैनेडियन कुमार कहकर बुलाते हैं."

कैसे अक्षय को मिली थी कनाडा की सिटीजनशिप? एक्टर ने बताया था 1990-2000 के दशक में उनकी फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप हो रही थीं. उनकी लगातार 15 मूवीज पिटी थीं. खराब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की वजह से अक्षय ने कनाडा जाकर काम करना शुरू किया और वहां की नागरिकता के लिए अप्लाई किया था. इंटरव्यू में एक्टर ने कहा था- "मैंने सोचा कि भाई, मेरी फिल्में चल नहीं रही हैं और मुझे काम करते रहना है. मैं कनाडा काम करने के लिए गया था. मेरा एक दोस्त कनाडा में था. उसने मुझे कहा कि यहां आ जा और इस दौरान मैंने कनाडा की नागरिकता के लिए अप्लाई किया.

मेरे पास केवल दो फिल्में बची थीं जो रिलीज होनी बाकी थीं. यह मेरी खुशकिस्मती थी कि दोनों ही बची हुई फिल्में मेरी सुपरहिट हो गईं. मेरे दोस्त ने कहा कि अब तू वापस चला जा. दोबारा काम शुरू कर. मुझे कुछ और फिल्में मिलीं और उसके बाद से मैं नहीं रुका. काम करता चला गया. मैंने कभी सोचा भी नहीं कि मुझे यह पासपोर्ट बदलवा लेना चाहिए."

ओएमजी 2 की बढ़िया कमाई

वर्कफ्रंट पर अक्षय की हालिया रिलीज फिल्म ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. फिल्म ने 4 दिनों में 55 करोड़ का कलेक्शन किया है. ओएमजी 2 को सनी देओल की गदर 2 से टक्कर मिल रही है. अक्षय की मूवी को सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट दिया है जिसका मूवी के कलेक्शन पर असर साफ दिखता है. रिलीज से पहले फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था. एक्टर की अपकमिंग फिल्मो में हेरा फेरी 3, बड़े मियां छोटे मियां, द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू, Soorarai Pottru की हिंदी रीमेक शामिल हैं.

Source: AajTak
Related Posts: अक्षय कुमार

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



स्कूलों में दिखाई जानी चाहिए OMG 2

Posted By: Preeti Dabar Posted On: Aug 14, 2023
OMG 2

स्कूलों में दिखाई जानी चाहिए OMG 2, अक्षय कुमार बोले- ये पहली एडल्ट फिल्म जो टीनएजर्स को...

OMG 2 को सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट दिया है. हाल ही में अक्षय से इसपर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड ने तो फिल्म को A सर्टिफिकेट दे दिया, लेकिन मैं चाहता हूं कि यह फिल्म सभी स्कूल्स में दिखाई जानी चाहिए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अक्षय यह कहते नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. फिल्म सेक्स एजुकेशन को हाइलाइट करती है. कोर्टरूम ड्रामा, डायलॉग्स, कॉमेडी, सबकुछ इसका बहुत बढ़िया नजर आ रहा है. रिलीज ने दो दिनों में 25 करोड़ की कमाई कर डाली है. पिछली कई फिल्में तो अक्षय की फ्लॉप रहीं, पर इससे उन्हें काफी उम्मीदें दिख रही हैं.

अक्षय ने यूं किया रिएक्ट गौरतलब है कि फिल्म को सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट दिया है. हाल ही में अक्षय से इसपर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड ने तो फिल्म को A सर्टिफिकेट दे दिया, लेकिन मैं चाहता हूं कि यह फिल्म सभी स्कूल्स में दिखाई जानी चाहिए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अक्षय यह कहते नजर आ रहे हैं.

A post shared by Viacom18 Studios (@viacom18studios)

अक्षय ने कहा- कमाल की बात बताऊं, पहली एडल्ट फिल्म है जो टीनएजर्स के लिए बनी है. असल में यह सभी स्कूल्स में दिखाई जानी चाहिए. बता दें कि एक थिएटर में जब फिल्म खत्म हो गई तो ऑडियन्स से मिलने और इंट्रैक्ट करने के लिए अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी पहुंचे. एक्टर ने इनडायरेक्टली CBFC की ओर इसे A सर्टिफिकेट देने को लेकर नाराजगी जाहिर की.

बता दें कि अक्षय कुमार ने फिल्म में भगवान शिव का रोल निभाया है. पंकज त्रिपाठी की मदद करने के लिए अक्षय फिल्म में आते-जाते रहते हैं. पंकज, फिल्म में सेक्स एजुकेशन पर कोर्ट में लड़ते नजर आते हैं. फिल्म में एक सीन तो ऐसा होता है जहां अक्षय कुमार 'ओ घर आजा परदेसी, कि तेरी मेरी एक जिंदड़ी' गाते नजर आते हैं. 'गदर 2' और OMG 2, दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश कर रही हैं.

फिल्म ने कितनी की कमाई? फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक, OMG 2 ने दूसरे दिन 15.30 करोड़ की कमाई की. अगर टोटल कलेक्शन पर एक नजर डालें तो यह फिल्म अबतक 25.65 करोड़ की कमाई कर चुकी है. दर्शकों से इस फिल्म को लेकर केवल पॉजिटिव रिस्पॉन्स ही मिल रहे हैं. फिल्म एक अच्छा मैसेज देती नजर आती है. अब क्योंकि लॉन्ग वीकेंड है, तो ऐसे में OMG 2 और 'गदर 2' दोनों की बॉक्स ऑफिस कमाई को लेकर अच्छी उम्मीद जताई जा रही है.

Source: AajTak
Related Posts: अक्षय कुमार

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



क्या आपकी भावनाओं को आहत कर सकती है

Posted By: Aditya Gogoi Posted On: Aug 12, 2023
'OMG 2' में अक्षय कुमार

क्या आपकी भावनाओं को आहत कर सकती है 'OMG 2'?

'OMG 2' आखिरकार थिएटर्स में रिलीज हो गई है. एक समय ऐसा लग रहा था कि सेंसर बोर्ड के पंगे में फंसी ये फिल्म, तयशुदा रिलीज डेट पर रिलीज ही नहीं हो पाएगी. वजह बताई गई- फिल्म का कंटेंट. रिपोर्ट्स को डर था कि फिल्म की जैसी कहानी है, उससे जनता की भावनाएं आहत हो सकती हैं. क्या वाकई में 'OMG 2' में ऐसा कुछ है?

'OMG 2' को वैसे तो कॉमेडी-सोशल ड्रामा कहना ठीक रहेगा. लेकिन रिलीज से पहले अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की इस फिल्म को लेकर जैसा माहौल बना उसमें कॉमेडी जैसा तो कुछ भी नहीं था. हां, ड्रामा बहुत था. सेंसर बोर्ड और मेकर्स के बीच फिल्म में बदलावों को लेकर जितने डिस्कशन होने की रिपोर्ट्स आईं उनसे एक बात समझ आ रही थी- सेंसर बोर्ड को कहानी में कुछ ऐसा दिख रहा था जिससे जनता की भावनाएं आहत होने का डर था.

बाद में रिपोर्ट्स में सामने आया कि सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को फिल्म में कुछ बदलाव के साथ 'A' रेटिंग दी है. अगर आपकी नजरें बारीक डिटेल्स पर फोकस करती हैं तो थिएटर्स में 'OMG 2' देखते हुए आप ये बदलाव बड़े आराम से नोटिस कर सकते हैं. कहीं पर डबिंग थोड़ी सी ऑफ दिखेगी, कहीं डायलॉग में दो वर्ड्स का वॉल्यूम बाकी लाइन से अलग लगेगा.

ये चीजें हैं बहुत छोटी, और फिल्म देखने के एक्सपीरियंस को बहुत ज्यादा डिस्टर्ब नहीं करतीं. लेकिन 'OMG 2' को लेकर सबसे बड़ा सवाल यही था कि क्या फिल्म में कुछ डिस्टर्बिंग है? क्या कहानी में कुछ ऐसा है जिससे वाकई कोई आहत हो सकता है? अगर आपने फिल्म नहीं देखी है, तो यहां से आगे अपने रिस्क पर पढ़ें, क्योंकि आगे 'OMG 2' की कहानी से जुड़े कुछ बड़े स्पॉइलर हैं.

OMG 2 की कहानी में ऐसा क्या है? अगर आप वार्निंग से आगे बढ़ ही आए हैं तो बता दें कि 'OMG 2' की कहानी कांति शरण मुद्गल (पंकज त्रिपाठी) से शुरू होती है. कांति का बेटा विवेक, हॉस्पिटल में है. और उसके हॉस्पिटल जाने की वजह है उसका एक सेक्सुअल एडवेंचर. कहानी आगे बताती है कि असल में उसके एक साथी ने, उसके प्राइवेट पार्ट के साइज को लेकर उसे बुली किया और यहां से उसका कॉन्फिडेंस टूट गया. बुली करने वाला टीनेजर लड़का उस तरह के अधकचरा ज्ञान से प्रेरित है, जो हमारी सोसाइटी में 'सेक्स की बेसिक एजुकेशन' बनकर एक कान से दूसरे कान घूमता है. और टीनेजर विवेक तो उससे भी भोला है.

'सेक्स' शब्द सुनते ही नाक-भौंह सिकोड़ने वाले लोगों के बीच विवेक को कौन बताता कि उसके साथ जो हुआ उसमें क्या सही है और क्या गलत? इस टॉपिक को एकमात्र बार स्कूल में बायोलॉजी के टीचर कभी-कभार छू लेते हैं, लेकिन वो भी ऐसे जैसे बच्चे मरी मकड़ी को लकड़ी से उठाकर फेंकने ले जाते हैं. 'OMG 2' में ये सीन है कि विवेक अपने बायोलॉजी टीचर से एक जिज्ञासा पूछने गया है और वो बच्चे को ही 'निर्लज्ज' कहकर भगा देता है. इस बच्चे की अंतिम शरणस्थली वही जगहें बनती हैं जिनका पता लिखे विजिटिंग कार्ड, बस की खिड़की में धीरे से फेंक दिए जाते हैं. जिनके प्रचार रेलवे लाइन के किनारे दीवारों पर और ट्रेन के टॉयलेट में लिखे मिलते हैं. अपने 'कूपमंडूक' संसार में जी रहे हम समझदार लोग ये समझ कर खुश रहते हैं कि इस तरह की 'सेक्सुअल जानकारी की यूनिवर्सिटी' के ये प्रचार किसी के काम नहीं आते. अगर नहीं आते, तो ये अबतक चलते क्यों रहते, सोचा है?

इन प्रचार से फायदा उठाने पहुंचे लोगों में से एक, हमारा टीनेजर विवेक भी है. सेक्सुअल हेल्थ का डिस्टेंस लर्निग कोर्स करने चला विवेक, मास्टरबेशन एडिक्ट हो जाता है. इसी एडिक्शन ने उसे हॉस्पिटल पहुंचाया है और इसी एडिक्शन के चलते स्कूल के वाशरूम से बना उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. स्कूल से उसे सस्पेंड कर दिया गया है. और अब वो समाज में 'अनैतिकता' का चेहरा बन चुका है. क्लासमेट्स से लेकर, पड़ोसियों तक और यहां तक कि अपने खुद के घर में विवेक के हिस्से बस एक स्टिग्मा बचा है, एक शर्मिंदगी, एक गिल्ट. और इस गिल्ट में वो दो बार आत्महत्या करने की कोशिश भी करता है.

क्या है अक्षय कुमार का किरदार? इस कहानी में अक्षय कुमार को भगवान शिव का किरदार निभाना था, लेकिन सेंसर बोर्ड की कृपा से वो अब वो भगवान शिव के उन दूतों में से एक हैं, जिन्हें शिवगण कहा जाता है. फिल्म के मुद्दे में उनका काम बस ये है कि वो अपने भक्त कांति को लगातार सच्चाई के साथ खड़े होने की शिक्षा देते हैं. अक्षय का किरदार कहानी में सेक्स एजुकेशन की जरूरत या विवेक के पूरे मिस-एडवेंचर पर कुछ नहीं कहता. वो बस कांति को ये बताता है कि उसका बेटा एक स्टिग्मा में है और लोगों की बुद्धि ख़राब होने का नतीजा भुगत रहा है. वो एक तरह की कोड लैंग्वेज में कांति को स्कूल पर कोर्ट केस करने के लिए गाइड करता है.

उसी कोड लैंग्वेज में वो 'सत्य' को लेकर जो कुछ ज्ञान देता है, फिल्म वही दिखाती है. कांति के केस का मुद्दा ये है कि स्कूल अगर स्टूडेंट्स को सेक्स एजुकेशन देता, तो विवेक के साथ ये सब न होता. इस केस में कांति अपनी बात को कैसे प्रूव करता है उसपर बहुत सारे सवाल किए जा सकते हैं. लेकिन अगर सपका सवाल ये था कि भगवान शिव जैसे गेटअप वाले अक्षय के किरदार से, फिल्म में कुछ भी विवादित कहलवाया गया है? तो इसका जवाब है- नहीं.

फिल्म पूरे मसले को कैसे ट्रीट करती है उसपर सवाल हो सकते हैं. वो तरीका अपने आप में बहुत सारी दिक्कतों से भरा है. इनपर अलग से बात करना बहुत जरुरी है. लेकिन इसमें कुछ भी ऐसा नहीं है जो किसी समझदार व्यक्ति को आहत कर सकता हो. स्कूली शिक्षा में सेक्स एजुकेशन की जरूरत को लेकर चल रहे केस के बीच एक सीन आता है जब एक बच्ची को 'गुड टच-बैड टच' समझ आता है और वो अपने दादाजी को समझा पाती है कि उसका मामा उसे 'बैड टच' करता है. अगर 'OMG 2' की कहानी में कुछ आहत करने वाला है तो ये फैक्ट कि हमारे बच्चों के पास वो शब्दावली ही नहीं है कि वो अपने साथ हो रही ऐसी हरकत को जाहिर कर सकें. आहत इस बात पे होना चाहिए कि हमारे पास हमने अपने बच्चों से इस तरह की बातें करने का स्पेस नहीं डेवलप किया.

2011 में आई 'OMG' में भगवान कृष्ण के रोल में नजर आए अक्षय कुमार का एक सीन था. इसमें अक्षय को सूट-बूट पहने देखकर कांजी भाई (परेश रावल) को यकीन नहीं होता कि ये भगवान हैं. अक्षय कहते हैं कि मानव को अपने ईश्वर का भी अपडेटेड वर्जन नहीं पसंद आता. ऐसा ही एक डायलॉग 'OMG 2' में भी है. फिल्म की रिलीज से पहले ही अगर सेंसर बोर्ड जैसी अथॉरिटी ये मानती है कि शायद लोगों को एक ही लाइन में 'भगवान' और 'सेक्स एजुकेशन' सुनने का आईडिया नहीं पसंद आएगा. शायद लोग इससे आहत हो जाएंगे. लेकिन क्या ये आहत होने वाली बात नहीं है कि हमें अपने देवताओं का, मॉडर्न सोशल समस्याओं के हल निकालने का आईडिया नहीं पचता?

'OMG 2' की कहानी जिस टॉपिक को छूती है, उसपर बात करने की जरूरत टीनेजर्स में सबसे ज्यादा है. इस एज-ग्रुप की ऑडियंस का इस फिल्म के लिए थिएटर्स में जाना सबसे जरूरी था. लेकिन 'A' सर्टिफिकेट ऑडियंस को लिमिट कर देता है और केवल 18 साल या उससे ज्यादा के व्यक्ति ही फिल्म देख पाएंगे. लोगों के 'आहत' होने के डर से सोशल मैसेज देने वाली 'OMG 2' के साथ होने से एक बात तो सच साबित होती है... शायद सेक्स-एजुकेशन जैसे टॉपिक्स पर बात करने के लिए हमें किसी ईश्वर के ही साक्षात धरती पर आने की जरूरत है!

Source: AajTak
Related Posts: अक्षय कुमार

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



गदर-OMG से पहले भी पर्दे पर हुई है अक्षय-सनी की टक्कर

Posted By: Ajay Rawat Posted On: Aug 12, 2023
सनी देओल, अक्षय कुमार

गदर-OMG से पहले भी पर्दे पर हुई है अक्षय कुमार-सनी देओल की टक्कर, किसने बनाया रिकॉर्ड?

'गदर 2', 2001 में रिलीज हुई 'गदर एक प्रेम कथा' का सीक्वल है. 22 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दी थी. वहीं 'OMG 2', 2012 में रिलीज हुई 'ओह माय गॉड' का सीक्वल है. अक्षय कुमार और परेश रावल स्टारर फिल्म बॉलीवुड की सुपरहिट मूवीज में से एक हैं.

इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं. 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स की दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं. पहली सनी देओल स्टारर 'गदर 2' है और दूसरी अक्षय कुमार की 'OMG 2'. दोनों ही फिल्मों को लेकर दर्शकों के रिव्यू सामने आने लगे हैं. 'गदर 2' और 'OMG 2' में कमाई के मामले में कौन आगे होगा. ये आने वाले दिनों में पता चल जाएगा.

ये पहला मौका नहीं है जब बॉक्स ऑफिस पर सनी और अक्षय की टक्कर देखने को मिली है. इससे पहले भी दोनों स्टार्स की फिल्में एक ही तारीख पर रिलीज हो चुकी हैं. जानते हैं उस वक्त अक्षय और सनी में से किसकी फिल्म ने दर्शकों का दिल जीता था.

27 साल पहले जब सनी-अक्षय की हुई टक्कर 27 साल पहले की बात है. 8 नवंबर 1996 को सनी ने 'घातक' फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक दी. इसी दिन अक्षय की फिल्म 'सपूत' भी रिलीज हुई. दोनों फिल्मों में से 'घातक' को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला. सनी की फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 26.5 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया. फिल्म का बजट 6.5 करोड़ था. ऐसे में सनी की पिक्चर ने बजट से दोगुनी कमाई करके बॉक्स ऑफिस पर जीत हासिल की.

दूसरी तरफ अक्षय की फिल्म 'सपूत' थी. 'सपूत' में अक्षय के साथ सुनील शेट्टी भी अहम रोल में थे. पर अफसोस फिल्म में दो बड़े स्टार्स होने के बावजूद लोगों को कहानी पसंद नहीं आई. यही वजह थी कि फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 11.74 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया. ये कमाई सनी की फिल्म की इनकम से बहुत कम थी. और इस तरह सनी, अक्षय से आगे निकल गए.

क्या बदलेगा इतिहास? 'गदर 2', 2001 में रिलीज हुई 'गदर एक प्रेम कथा' का सीक्वल है. 22 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दी थी. वहीं OMG 2, 2012 में रिलीज हुई 'ओह माय गॉड' का सीक्वल है. अक्षय कुमार और परेश रावल स्टारर फिल्म बॉलीवुड की सुपरहिट मूवीज में से एक है. सनी की 'गदर एक प्रेम कथा' और अक्षय की 'ओह माय गॉड' दर्शकों की पसंदीदा फिल्मों में से एक हैं.

अब देखना होगा कि दोनों फिल्मों के सीक्वल में कमाई के मामले में कौन किससे आगे निकलता है. आपको क्या लगता है कि इस बार भी सनी, अक्षय से आगे निकल जाएंगे या फिर बॉक्स पर नया इतिहास रचता दिखेगा?

Source: AajTak
Related Posts: अक्षय कुमार

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.

POPULAR News

icon
दुनिया भारत को एस-400 एयर डिफेंस सिस्टम की रूस जल्द करेगा डिलीवरी, यूक्रेन युद्ध के कारण देरी होने की थी आशंका
icon
बिज़नेस भारतीय रेलवे ₹21,500 में 11 दिन का टूर पैकेज, पुरी से लेकर अयोध्‍या-काशी तक की करें सैर
icon
वायरल Elvish Yadav के सपोर्ट में उतरीं एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति, अभिषेक मल्हान को बताया इनसिक्योर, सुनाई खरी खोटी
icon
बिज़नेस Gold Price Today: सोना खरीदने से पहले चेक कर लें रेट, आज महंगा हुआ गोल्ड और सिल्वर
icon
बिज़नेस मनी भारत में अमेरिका और चीन के बाद सबसे अधिक यूनिकॉर्न, देखें टॉप-5 देशों की लिस्ट
icon
टेक्नोलॉजी Restore Recently Deleted Apps: गलती से कर बैठे Smartphone से काम का ऐप डिलीट, इस ट्रिक की मदद से करें रिस्टोर
icon
राजनीति 'मानसिक दिवालियापन और हिंदूफोबिया को दर्शाती है ए राजा का बयान', धर्मेंद्र प्रधान बोले- सनातन शाश्वत और सत्य
icon
टेक्नोलॉजी 108MP कैमरा और 16GB रैम वाले realme 11 5G की पहली सेल आज, जानें ऑफर डिटेल्स
icon
बिज़नेस भारत को स्थानीय मुद्रा में लोन देने पर विचार कर रहा वर्ल्ड बैंक, कर्ज की लागत कम करने में मिलेगी मदद
icon
दुनिया उत्तर कोरिया का दावा- Travis King के साथ हुआ नस्लीय भेदभाव, समझें क्या है US में अश्वेत सैनिकों की स्थिति
icon
वायरल Alia Bhat का लिपस्टिक लगाना पति को नहीं पसंद, तुरंत हटाने का देते हैं ऑर्डर, लोगों ने रणबीर को बताया टॉक्सिक
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: फिनाले से पहले अभिषेक मल्हान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हुआ फुकरा इंसान !
icon
वायरल Gadar 2 vs OMG 2 Advance Booking: गदर मचाने को तैयार गदर 2, बेचे 2 लाख से ज्यादा टिकट, OMG 2 के लिए बनी चुनौती
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव के दोस्तों ने अभिषेक के साथ खेली गंदी राजनीति? वायरल वीडियो में खुली पोलपट्टी
icon
वायरल Esha Deol ने पापा Dharmendra संग अपनी बॉन्डिंग पर तोड़ी चुप्पी, बोली- 'मैं उनको लेकर बहुत पजेसिव हूं'
icon
वायरल Gangubai Kathiawadi ने 5 कैटेगरी में जीता नेशनल अवॉर्ड, संजय लीला भंसाली बोले- 'गंगू चांद है और चांद रहेगी'
icon
बिज़नेस मनी टेक कंपनियां बनी नौकरियों की काल, ये आंकड़े देखकर कर लेंगे टेक जॉब से तौबा
icon
दुनिया China Population: घटती जनसंख्या ने चीन को चिंता में डाला, अब शादी करने के लिए जोड़ों को पैसे बांट रही सरकार!
icon
वायरल Gadar 2 Box Office 4th Day: बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' के तूफान को रोकना हुआ मुश्किल, 200 करोड़ कमाने से बस इतनी दूर