बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत ने मचाया

Posted By: Preeti Dabar Posted On: Aug 11, 2023
रजनीकांत

बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत ने मचाया 'गदर', पहले दिन जेलर की छप्परफाड़ कमाई

रजनीकांत की जेलर ने वर्ल्डवाइड मार्केट में कमाई के रिकॉर्ड ब्रेक किए हैं. मूवी ने 95.78 करोड़ का कलेक्शन किया है. मूवी ने सिर्फ तमिलनाडु में 29.46 करोड़ की कमाई की. थलाइवा की फिल्म का ओपनिंग डे इंडिया नेट कलेक्शन 43 करोड़ से ज्यादा रहा है. फैंस ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता दिया है.

इसे कहते हैं गर्दा उड़ाना. रजनीकांत की फिल्म जेलर ने आते ही धमाकेदार कमाई कर ली है. फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं. रजनीकांत की मूवी ने ओपनिंग डे पर छप्परफाड़ कमाई की है. थलाइवा की फिल्म का इंडिया नेट कलेक्शन 43 करोड़ से ज्यादा रहा है.

जेलर ने तोड़े रिकॉर्ड 2 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौटे रजनीकांत से ऐसी ही ऐतिहासिक ओपनिंग की उम्मीद थी. जेलर ने वर्ल्डवाइड मार्केट में भी कमाई के रिकॉर्ड ब्रेक किए हैं. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने फिल्म के वर्ल्डवाइड आंकड़े शेयर किए हैं. मूवी ने 95.78 करोड़ का कलेक्शन किया है. जेलर देश ही नहीं विदेश में भी कमाई के रिकॉर्ड बना रही है. मूवी ने सिर्फ तमिलनाडु में 29.46 करोड़ की कमाई की. जेलर कॉलीवुड की टॉप 3 ओपनर फिल्मों में लिस्टेड है. रजनीकांत का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. जेलर तमिलनाडु में 2023 की बिगेस्ट ओपनर फिल्म बन गई है.

#Jailer RECORDS - BIGGEST TN Opener of 2023. - 3rd BIGGEST ww opener of all time in Kollywood. - BIGGEST Indian premiere of 2023 in USA. - BIGGEST Tamil opener of all time in Karnataka. - BIGGEST ww opener of all time in Kollywood for no early morning shows category. -… pic.twitter.com/1AUnUgW5RV

#Jailer WW Box Office Creates a new RECORD by entering all time TOP 3 openers in Kollywood. First two places were also occupied by the superstar only - #2Point0 and #Kabali. ||#Rajinikanth | #Shivarajkumar | #Mohanlal || TN - ₹ 29.46 cr AP/TS - ₹ 12.04 cr KA - ₹ 11.92 cr KL… pic.twitter.com/eRAbF0OdEu

बॉक्स ऑफिस पर 3 फिल्मों का क्लैश

फैंस पर रजनीकांत का चढ़ा फीवर जेलर को नेल्सन दिलीप कुमार ने डायरेक्ट किया है. इसमें रजनीकांत के अलावा मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल, कन्नड़ सुपरस्टार शिवा राजकुमार ने कैमियो किया है. जैकी श्रॉफ, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया और विनायकन ने भी अहम रोल प्ले किया है. जेलर का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंद्र ने किया है. जेलर के गाने Kaavaalaa और हुकुम चार्टबस्टर पर ट्रेंड कर रहे हैं. मूवी ने फैंस को बड़ी ट्रीट दी है. फिल्म को क्रिटिक्स और पब्लिक ने शानदार रिस्पॉन्स दिया है. रजनीकांत की पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई, ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि जेलर ने थलाइवा के करियर को संजीवनी दी है.

सिनेमाघरों में इस शुक्रवार 3 बड़ी फिल्मों का क्लैश हुआ है. जेलर की रिलीज के अगले दिन गदर 2 और ओएमजी 2 रिलीज हुई हैं. तीन बड़ी फिल्मों के क्लैश में जेलर अभी से बाजी मारती दिख रही है. गदर 2 को पब्लिक के निगेटिव रिव्यू मिल रहे हैं. वहीं ओएमजी 2 को जनता का पॉजिटिव रिव्यू मिला है. जेलर तो बॉक्स ऑफिस की जंग जीत गई. देखना होगा गदर 2 और ओएमजी 2 के क्लैश में कौन बाजी मारता है.

वैसे तीनों फिल्मों में से आप किसे देखने जा रहे हैं?

Source: AajTak
Related Posts: रजनीकांत

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



जेलर में रजनीकांत संग दिखा ये एक्टर

Posted By: Preeti Dabar Posted On: Sep 08, 2023
रजनीकांत, जी मारीमुथु

जेलर में रजनीकांत संग दिखे एक्टर जी मारीमुथु, डबिंग करते हुए उठा सीने में दर्द, हुई मौत

8 सितंबर को जी मारीमुथु चेन्नई के स्टूडियों में डबिंग कर रहे थे. डबिंग करते हुए वो अचानक बेहोश हो गए. इसके बाद उन्हें फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया, पर अफसोस वहां उन्हें डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. रजनीकांत ने एक्टर के निधन पर दुख जताया है.

साउथ सिनेमा से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है. रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर' के एक्टर जी मारीमुथु का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया. वो 58 साल के थे और इस उम्र में उनका दुनिया से जाना लोगों के लिए बड़ा झटका है.

नहीं रहे साउथ एक्टर जी मारीमुथु कहा जा रहा है कि 8 सितंबर को जी मारीमुथु चेन्नई के स्टूडियों में डबिंग कर रहे थे. डबिंग करते हुए तेज दर्द उठा और वो अचानक बेहोश हो गए. इसके बाद उन्हें फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया, पर अफसोस वहां उन्हें डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. एक्टर के निधन से रजनीकांत शॉक हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- मारीमुथु एक टैलेंटेड एक्टर थे. उनके निधन की खबर ने मुझे शॉक कर दिया है.

மாரிமுத்து ஒரு அருமையான மனிதர். அவருடைய இறப்பு எனக்கு அதிர்ச்சியளிக்கிறது. அவரை இழந்து வாடும் அவருடைய குடும்பத்தாருக்கு என்னுடைய மனமார்ந்த அஞ்சலி.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला लिखते हैं- शॉकिंग. लोकप्रिय तमिल एक्टर मारीमुथु नहीं रहे. कार्डियक अरेस्ट के कारण आज उनका निधन हो गया. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.

एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत 1999 में अजित कुमार की फिल्म वैली में सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर की थी. इसके बाद उन्हें फिल्म डायरेक्टर वसंत ने आसी में असिस्टेंट डायरेक्टर बनने का मौका दिया. डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखने के बाद उन्होंने कन्नुम कन्नुम जैसी मूवीज बनाई. वो ना सिर्फ अच्छे एक्टर-डायरेक्टर बने, बल्कि उन्हें स्क्रीप्ट, स्क्रीनप्ले और डायलॉग लिखने का भी शौक था.

SHOCKING : Popular Tamil Character Actor #Marimuthu passed away this morning due to cardiac arrest.. Recently, he developed a huge fan following for his TV Serial dialogues.. May his soul RIP! pic.twitter.com/fbHlhSesIy

Sun Pictures ने भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक्टर के निधन पर शोक जताया है.

Condolences! Your work has been impeccable and irreplaceable. Rest in peace #Marimuthu pic.twitter.com/cdT2LgThwY

रजनीकांत संग किया काम हाल ही में जी. मारीमुथु को रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर' में देखा गया था. हालांकि, वो तमिल इंडस्ट्री में टीवी शो एथिरनीचल को लेकर ज्यादा पॉपुलर थे. शो में उन्होंने आदिमुथु गुणसेकरन का रोल अदा किया था, जिसमें में उनका डायलॉग 'हे, इंदम्मा' हर जगह लोकप्रिय हो गया था.

डायरेक्शन में लंबा ब्रेक लेने के बाद 2014 में उन्होंने पुलिवाल फिल्म से एक्टिंग में कमबैक किया. उन्हें युद्धम सेई, बैरवा, कोडी और शिवरंजिनियम इन्नम सिला पेंगलम जैसी मूवीज के लिए जाना जाता है.

Source: AajTak
Related Posts: रजनीकांत

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



गदर 2' से आगे निकली रजनीकांत की 'जेलर

Posted By: Ajay Rawat Posted On: Aug 20, 2023
'जेलर' में रजनीकांत

'गदर 2' से आगे निकली रजनीकांत की 'जेलर', 10 दिन में किया 500 करोड़ का कलेक्शन, बनी दूसरी सबसे बड़ी इंडियन फिल्म

रजनीकांत की वापसी ने बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया है. उनकी लेटेस्ट रिलीज 'जेलर' ने सिर्फ 10 ही दिन में कलेक्शन का पहाड़ खड़ा कर दिया. फिल्म का कलेक्शन 500 करोड़ से ज्यादा हो गया है. तमिल इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी 'जेलर', 'गदर2' से भी बहुत आगे है.

इंडियन सिनेमा का मेगास्टार कहे जाने वाले रजनीकांत ने एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया है. रजनीकांत की लेटेस्ट फिल्म 'जेलर' 10 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज हुई थी, 'गदर 2' से एक दिन पहले. फिल्म ने पहले दिन से ही धुआंधार शुरुआत की और पहले ही दिन इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन 90 करोड़ रुपये से ज्यादा रहा था.

पहले वीकेंड में ही 200 करोड़ रुपये से ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन करने वाली 'जेलर', अब 2023 की दूसरी सबसे बड़ी इंडियन फिल्म बन चुकी है. जेलर ने इन 10 दिनों में कुछ बड़े बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बना डाले हैं और साबित किया है कि रजनीकांत को क्यों सबसे बड़े स्टार्स में गिना जाता है. इससे पहले रिलीज हुईं रजनीकांत की फिल्में 'पेट्टा' 'दरबार' और 'अन्नाथे' बहुत बड़ा कलेक्शन नहीं कर पाई थीं. ऊपर से रजनी ने बीच में बड़ी स्क्रीन से 2 साल का ब्रेक भी लिया.

इस बार 'जेलर' से फैन्स को बड़ी उम्मीदें थीं और ट्रेलर से ही साफ हो गया था कि ये बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने वाली है. अब ट्रेड रिपोर्ट्स बताती हैं कि 'जेलर' के इस धमाके का साइज भी बहुत बड़ा है.

10 दिन में 500 करोड़ पार 'जेलर' ने अपने 10 दिनों के बॉक्स ऑफिस रन में ही वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर डाला है. ये 500 करोड़ तक पहुंचने वाली दूसरी सबसे तेज फिल्म भी बन गई है. तमिल इंडस्ट्री के लिए सबसे तेज 500 करोड़ कलेक्शन करने का रिकॉर्ड भी रजनीकांत के ही नाम है. उनकी फिल्म '2.0' ने 8 दिन में ये कमाल किया था.

500 करोड़ क्लब में रजनीकांत का जलवा 'जेलर' तमिल इंडस्ट्री से निकली सिर्फ तीसरी फिल्म है, जिसने वर्ल्डवाइड 500 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है. सबसे पहले रजनीकांत की ही '2.0' ने इंडस्ट्री के लिए ये कमाल किया था. उसके बाद मणिरत्नम के डायरेक्शन में बनी मल्टीस्टारर 'पोन्नियिन सेल्वन 1' ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार किया था.

साल की दूसरी सबसे बड़ी इंडियन फिल्म इस साल इंडियन फिल्मों के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो शाहरुख खान की 'पठान' सबसे ऊपर है, जिसने 1050 करोड़ रुपये से ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन जुटाया. इसके बाद दूसरे नंबर पर अब रजनीकांत की 'जेलर' है, जिसके वर्ल्डवाइड कलेक्शन का आंकड़ा 510 करोड़ है. प्रभास की 'आदिपुरुष' 460 करोड़ के साथ तीसरे और 430 करोड़ के साथ 'गदर 2' चौथ नंबर पर है. वर्ल्डवाइड कलेक्शन में साल की पांचवी सबसे बड़ी इंडियन फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' है जिसका ग्रॉस कलेक्शन 338 करोड़ था.

साउथ की फिल्म इंडस्ट्रीज को देखें तो अभी तक 7 ही फिल्मों ने वर्ल्डवाइड 500 करोड़ ग्रॉस कलेक्शन किया है. इनमे सबसे ऊपर 1800 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाने वाली 'बाहुबली 2' है. इसके बाद 'RRR' (1276 करोड़ रुपये) और 'KGF 2' (1259 करोड़ रुपये) आती हैं. चौथे नंबर पर 800 करोड़ के साथ रजनीकांत की '2.0' और पांचवें पर 650 करोड़ कमाने वाली 'बाहुबली' है. छठे पर जेलर आती है, जिसने 500 करोड़ रुपये कमाने वाली 'पोन्नियिन सेल्वन 1' को पीछे छोड़ा है. जिस हिसाब से 'जेलर' कमा रही है, पूरा चांस है कि ये जल्द ही 'बाहुबली' से आगे निकल जाएगी.

Source: AajTak
Related Posts: रजनीकांत

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



CM योगी के बाद अखिलेश यादव से मिले रजनीकांत

Posted By: Jogendra Kumar Posted On: Aug 20, 2023
अखिलेश यादव, रजनीकांत

CM योगी के बाद अखिलेश यादव से मिले रजनीकांत, लगाया गले, 9 साल पुरानी है दोस्ती

रविवार को रजनीकांत ने अपने दोस्त और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव से भी मुलाकात की. अब अखिलेश यादव ने रजनीकांत संग इस मुलाकात के फोटोज शेयर कर दिए हैं. तस्वीरों में दोनों को एक दूसरे के साथ बैठकर बातचीत करते और गले लगाते देखा जा सकता है.

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों उत्तरप्रदेश में हैं. शनिवार को रजनीकांत, लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर पहुंचे थे. यहां उन्होंने सीएम योगी के पैर छुए और बातचीत की. इसके बाद रविवार को रजनीकांत ने अपने दोस्त और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव से भी मुलाकात की.

अखिलेश से हुई रजनीकांत की मुलाकात

अब अखिलेश यादव ने रजनीकांत संग इस मुलाकात के फोटोज शेयर कर दिए हैं. तस्वीरों में दोनों को एक दूसरे के साथ बैठकर बातचीत करते और गले लगाते देखा जा सकता है. तस्वीरें शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने ट्वीट लिखा, 'जब दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं. मैसूर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान पर्दे पर रजनीकांत जी को देखकर जितनी खुशी होती थी वो आज भी बरकरार है. हम 9 साल पहले व्यक्तिगत रूप से मिले और तब से दोस्ती है…'

जब दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं। मैसूर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान पर्दे पर रजनीकांत जी को देखकर जितनी ख़ुशी होती थी वो आज भी बरकरार है। हम 9 साल पहले व्यक्तिगत रूप से मिले और तब से दोस्ती है… pic.twitter.com/e9KZrc5mNH

अखिलेश से मुलाकात के बाद सुपरस्टार रजनीकांत ने मीडिया से भी बातचीत की. उन्होंने बताया कि वो और अखिलेश एक दूसरे को 9 सालों से जानते हैं. दोनों के बीच अच्छी और गहरी दोस्ती है. अब 9 लंबे सालों के बाद दोनों को एक दूसरे से मिलने का मौका मिला है. उन्होंने कहा, 'मैं 9 साल पहले मुंबई में हुए एक समारोह के दौरान अखिलेश यादव जी से मिला था. तब से हम दोस्त हैं. हम फोन पर बात करते हैं. 5 साल पहले जब मैं यहां एक शूटिंग के लिए आया था, उनसे नहीं मिल सका था. अब वह यहां हैं इसलिए मैं उनसे मिला. अखिलेश जी बहुत अच्छे इंसान है.'

सीएम योगी से मिले रजनीकांत

कुछ दिनों पहले सुपरस्टार रजनीकांत बद्रीनाथ धाम में दर्शन के लिए पहुंचे थे. यहां से उन्होंने सीधा लखनऊ का रुख किया. पहले उन्होंने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात की. इस दौरान रजनीकांत की नई फिल्म 'जेलर' की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई थी. दोनों ने दोपहर 1:30 बजे लखनऊ के फीनिक्स प्लासियो के, आयनॉक्स मेगाप्लैक्स में साथ बैठकर फिल्म देखी. इसके बाद रजनीकांत, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने उनके सरकारी आवास पहुंचे थे. अपनी गाड़ी से उतरने के बाद उन्होंने सीएम योगी के पैर भी छुए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.

प्रख्यात फिल्म अभिनेता श्री रजनीकांत जी से आज लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर शिष्टाचार भेंट हुई।@rajinikanth pic.twitter.com/HIByc0aOO0

10 अगस्त को रजनीकांत की तमिल फिल्म 'जेलर' बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. पहले दिन से ये मूवी सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. 'जेलर' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस 48.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. अब ये कलेक्शन भारत में 262.15 करोड़ रुपये तक पहुंच चुका है. वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म ने 500 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

Source: AajTak
Related Posts: रजनीकांत

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



CM योगी से मिले सुपरस्टार रजनीकांत

Posted By: Anita Mamgai Posted On: Aug 20, 2023
रजनीकांत, सीएम योगी आदित्यनाथ

CM योगी आदित्यनाथ से मिले रजनीकांत, गाड़ी से उतरते ही छुए पैर, Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. रजनीकांत सीधा गाड़ी से उतरकर मुख्यमंत्री के पैर छूते नजर आए. सीएम योगी ने फूलों का गुलदस्ता देकर रजनीकांत का स्वागत किया और घर के अंदर पूरे आदर-सत्कार के साथ लेकर गए. दोनों के बीच कुछ बातें हुईं. साथ ही एक किताब और शोपीस रजनीकांत को सीएम योगी ने गिफ्ट किया.

साउथ के सुपरस्टार 'थलाइवी' रजनीकांत यूपी के लखनऊ शहर पहुंचे. पत्नी लता रजनीकांत भी इनके साथ मौजूद रहीं. दरअसल, रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. जबसे रिलीज हुई है, ऑडियन्स के सिर से इस फिल्म का फितूर उतरने का नाम नहीं ले रहा है. दो साल बाद रजनीकांत ने बड़े पर्दे पर वापसी की है तो यह धमाकेदार होनी लाजमी रही. अब क्योंकि 'जेलर' हिट हो गई है, तो ऐसे में रजनीकांत चार धाम यात्रा और उसके बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए घर से कुछ दिनों पहले रवाना हुए थे.

सीएम योगी से मिले रजनीकांत रजनीकांत बद्रीनाथ के दर्शन करने के बाद सीधा लखनऊ पहुंचे. वहां, पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात की. इस दौरान रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई थी. दोनों ने दोपहर 1:30 बजे साथ बैठकर फिल्म देखी. लखनऊ के फीनिक्स प्लासियो के आयनॉक्स मेगाप्लैक्स में फिल्म देखी. इसके बाद रजनीकांत, सीधा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने उनके रेसिडेंस पहुंचे.

#WATCH | Actor Rajinikanth meets Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath at his residence in Lucknow pic.twitter.com/KOWEyBxHVO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. रजनीकांत सीधा गाड़ी से उतरकर मुख्यमंत्री के पैर छूते नजर आए. सीएम योगी ने फूलों का गुलदस्ता देकर रजनीकांत का स्वागत किया और घर के अंदर पूरे आदर-सत्कार के साथ लेकर गए. दोनों के बीच कुछ बातें हुईं. साथ ही एक किताब और शोपीस रजनीकांत को सीएम योगी ने गिफ्ट किया. इसके अलावा लता रजनीकांत और रजनीकांत ने सीएम योगी संग फोटोज क्लिक कराईं. कुछ देर की बातचीत के बाद एक्टर वहां से होटल के लिए रवाना हो गए.

रजनीकांत की 'जेलर' का बॉक्स ऑफिस पर बोलबाला देखने को मिल रहा है. इसकी कमाई की बात करें तो पहले दिन 48.35 करोड़, दूसरे दिन 25.75 करोड़, तीसरे दिन 34.3 करोड़, चौथे दिन 42.2 करोड़, पांचवे दिन 23.55 करोड़, छठे दिन 36.5 करोड़, सातवें दिन 15 करोड़ और आठवें दिन 10.2 करोड़ की कमाई करके पहले हफ्ते में 235.85 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं अगर वर्ल्डवाइड देखा जाए तो 'जेलर' अबतक टोटल 426.7 करोड़ की कमाई कर चुकी है. ऑडियन्स के बीच इस फिल्म को लेकर जो क्रेज देखने को मिल रहा है, वह अद्भुत है. वैसे, इस आंकड़े को देखकर रजनीकांत बहुत खुश हैं.

Source: AajTak
Related Posts: रजनीकांत

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



रजनीकांत की 'जेलर' ने दो ही दिन में कमाए 150 करोड़

Posted By: Ajay Rawat Posted On: Aug 12, 2023
'जेलर' में रजनीकांत

रजनीकांत के गरजने से बॉक्स ऑफिस पर जारी बरसात, 'जेलर' ने दो ही दिन में कमाए 150 करोड़, ढहाए रिकॉर्ड

'थलाइवा' रजनीकांत ने ऐसी धमाकेदार वापसी की है कि बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड्स पनाह मांगने लगे हैं. दो ही दिन में फिल्म का कलेक्शन 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर गया है. रजनीकांत का स्वैग जनता के सर चढ़कर बोल रहा है और फिल्म की कमाई बहुत तेजी से बढ़ रही है.

जहां एक तरफ सनी देओल की 'गदर 2' और 'अक्षय कुमार की 'OMG 2' थिएटर्स में कमाल कर रहे हैं. वहीं इन दोनों फिल्मों से एक दिन पहले थिएटर्स में तूफान लेकर आई रजनीकांत की 'जेलर' अपनी जगह अलग धमाके कर रही है. रजनीकांत इस फिल्म से दो साल बाद थिएटर्स में लौटे हैं. 'जेलर' से पहले उनकी फिल्में 'पेट्टा' 'दरबार' और 'अन्नाथे' ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था.

'जेलर' में रजनीकांत का मास अवतार फर्स्ट लुक से ही नजर आने लगा था और फैन्स फिल्म से धमाकेदार एक्शन एंटरटेनमेंट की उम्मीद थी. इन उम्मीदों पर रजनीकांत की फिल्म खरी उतर रही है. 'गदर 2' और 'OMG 2' से एक दिन पहले, गुरुवार को 'जेलर' थिएटर्स में रिलीज हुई. पहले ही दिन इंडिया में 48 करोड़ रुपये से ज्यादा नेट कलेक्शन करने वाली इस फिल्म ने दूसरे दिन भी शानदार कमाई की है. इंडिया से लेकर यूएस तक में रजनीकांत का भौकाल बॉक्स ऑफिस पर जमा हुआ है.

दो ही दिन में 'जेलर' की धुआंधार कमाई ने साबित कर दिया है कि 72 साल के रजनीकांत अभी भी बॉक्स ऑफिस किंग हैं. पांच भाषाओं में रिलीज हुई 'जेलर' को सभी जगह जमकर प्यार मिल रहा है. उत्तर भारत में 'गदर 2' और 'OMG 2' जैसी दो बड़ी हिंदी रिलीज होने से, 'जेलर' के हिंदी वर्जन को उतने शोज नहीं मिले हैं. लेकिन नॉर्थ में दिल्ली एनसीआर जैसी जगहों पर फिल्म के जितने शो हैं, उनमें भी जमकर भीड़ जुट रही है.

दो ही दिन में 150 करोड़ पार रजनीकांत की 'जेलर' ने पहले ही दिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 95.78 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया था. अब रिपोर्ट्स बता रही हैं कि रजनीकांत की फिल्म ने दूसरे दिन वर्ल्डवाइड 56 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसके साथ दो ही दिन में रजनी की फिल्म ने वर्ल्डवाइड 150 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है. गुरुवार को धमाकेदार ओपनिंग करनेवाली 'जेलर' का दूसरा दिन, कामकाजी शुक्रवार था, इसलिए कमाई में थोड़ी गिरावट जरूर आई. लेकिन शनिवार-रविवार को फिल्म एक बार फिर से धुआंधार कमाई करने वाली है.

इंडिया में 100 करोड़ के करीब 'जेलर' ने इंडिया में पहले दिन 48 करोड़ रुपये से ज्यादा नेट कलेक्शन के साथ धमाकेदार शुरुआत की थी. रिपोर्ट्स बताती हैं कि शुक्रवार को फिल्म का इंडिया कलेक्शन ऑलमोस्ट 26 करोड़ रुपये रहा. यानी दो दिन में 'जेलर' का नेट इंडिया कलेक्शन करीब 74 करोड़ हो गया है. शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में बड़ा जंप देखने को मिलेगा और तीसरे दिन इसका कलेक्शन बड़े आराम से 30-32 करोड़ रुपये की रेंज में होने वाला है. यानी 3 ही दिन में रजनीकांत की फिल्म, इंडिया में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा नेट कलेक्शन करने वाली है.

यूएस में रजनी का भौकाल 'जेलर' ने यूएस में सिर्फ दो दिन की कमाई से रजनीकांत को फिर से सबसे अब्दा तमिल स्टार बना दिया है. फिल्म ने दो दिन में यूएस बॉक्स ऑफिस पर 3 मिलियन डॉलर्स (24 करोड़ रुपये से ज्यादा) से ज्यादा कलेक्शन कर डाला है. '2.0' और 'काबाली' के साथ 'जेलर' रजनी की तीसरी फिल्म है जिसने यूएस में 3 मिलियन डॉलर से ज्यादा कमाई की है. रजनीकांत अकेले तमिल स्टार हैं जिनकी तीन फिल्मों ने ये कमाल किया है.

'जेलर' रजनीकांत की पांचवी फिल्म है जिसने यूएस में 2 मिलियन डॉलर्स से ज्यादा कमाई की है. तमिल इंडस्ट्री से आने वाले प्रभास के खाते में भी ये कारनामा करने वाली 5 फिल्में हैं. तमिल सुपरस्टार रजनीकांत आज भी साउथ के बड़े-बड़े स्टार्स को तगड़ी टक्कर दे रहे हैं. एक कमाल का फैक्ट ये है कि रिलीज के दिन, जितने लोगों ने कुल मिलाकर 'गदर 2' और 'OMG 2' देखी, उससे ज्यादा लोगों ने पहले दिन रजनीकांत की 'जेलर' देखी थी.

सैकनिल्क के अनुसार, शुक्रवार को 'गदर 2' का फुटफॉल 22.74 लाख था और 'OMG 2' का 5.24 लाख. यानी दोनों फिल्मों का टोटल फुटफॉल ऑलमोस्ट 28 लाख था. जबकि गुरुवार को 'जेलर' का फुटफॉल 32 लाख से ज्यादा था. 'गदर 2' और 'OMG 2' के साथ-साथ 'जेलर' अपने लाइफटाइम में और कितने बड़े कमाल करेगी, ये देखना भी दिलचस्प होगा.

Source: AajTak
Related Posts: रजनीकांत

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.

POPULAR News

icon
दुनिया भारत को एस-400 एयर डिफेंस सिस्टम की रूस जल्द करेगा डिलीवरी, यूक्रेन युद्ध के कारण देरी होने की थी आशंका
icon
बिज़नेस भारतीय रेलवे ₹21,500 में 11 दिन का टूर पैकेज, पुरी से लेकर अयोध्‍या-काशी तक की करें सैर
icon
वायरल Elvish Yadav के सपोर्ट में उतरीं एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति, अभिषेक मल्हान को बताया इनसिक्योर, सुनाई खरी खोटी
icon
बिज़नेस Gold Price Today: सोना खरीदने से पहले चेक कर लें रेट, आज महंगा हुआ गोल्ड और सिल्वर
icon
खेल IND vs NEP: Shreyas Iyer की जगह होगी SKY की वापसी? नेपाल के खिलाफ इस Playing 11 के साथ उतर सकती है Team India
icon
बिज़नेस मनी भारत में अमेरिका और चीन के बाद सबसे अधिक यूनिकॉर्न, देखें टॉप-5 देशों की लिस्ट
icon
टेक्नोलॉजी 108MP कैमरा और 16GB रैम वाले realme 11 5G की पहली सेल आज, जानें ऑफर डिटेल्स
icon
राजनीति 'मानसिक दिवालियापन और हिंदूफोबिया को दर्शाती है ए राजा का बयान', धर्मेंद्र प्रधान बोले- सनातन शाश्वत और सत्य
icon
टेक्नोलॉजी Restore Recently Deleted Apps: गलती से कर बैठे Smartphone से काम का ऐप डिलीट, इस ट्रिक की मदद से करें रिस्टोर
icon
बिज़नेस भारत को स्थानीय मुद्रा में लोन देने पर विचार कर रहा वर्ल्ड बैंक, कर्ज की लागत कम करने में मिलेगी मदद
icon
वायरल Gadar 2 Box Office 4th Day: बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' के तूफान को रोकना हुआ मुश्किल, 200 करोड़ कमाने से बस इतनी दूर
icon
वायरल OMG 2 Box Office Collection: सनी देओल के आगे फीके पड़े अक्षय कुमार, पहले दिन की शुरुआत महज इतने करोड़ से
icon
वायरल Gadar 2 vs OMG 2 Advance Booking: गदर मचाने को तैयार गदर 2, बेचे 2 लाख से ज्यादा टिकट, OMG 2 के लिए बनी चुनौती
icon
वायरल टीवी पति शोएब की वजह से बिखर गईं दीपिका कक्कड़? बेस्टफ्रेंड फलक नाज ही नहीं, सगी....
icon
वायरल Alia Bhat का लिपस्टिक लगाना पति को नहीं पसंद, तुरंत हटाने का देते हैं ऑर्डर, लोगों ने रणबीर को बताया टॉक्सिक
icon
वायरल Gangubai Kathiawadi ने 5 कैटेगरी में जीता नेशनल अवॉर्ड, संजय लीला भंसाली बोले- 'गंगू चांद है और चांद रहेगी'
icon
वायरल बॉलीवुड दमदार रहा Gadar 2 का तीसरा दिन, की बंपर कमाई, 100 करोड़ के पार पहुंचा कलेक्शन
icon
दुनिया उत्तर कोरिया का दावा- Travis King के साथ हुआ नस्लीय भेदभाव, समझें क्या है US में अश्वेत सैनिकों की स्थिति
icon
वायरल Esha Deol ने पापा Dharmendra संग अपनी बॉन्डिंग पर तोड़ी चुप्पी, बोली- 'मैं उनको लेकर बहुत पजेसिव हूं'
icon
वायरल Gadar 2 Box Office Collection: 'गदर 2' की बंपर शुरुआत, पहले ही दिन सनी देओल की फिल्म ने छापे इतने करोड़
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव के दोस्तों ने अभिषेक के साथ खेली गंदी राजनीति? वायरल वीडियो में खुली पोलपट्टी
icon
वायरल Jailer Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की मूवी ने आते ही जमाई धाक, 'गदर 2' के लिए सेट किया बड़ा बेंचमार्क
icon
बिज़नेस मनी टेक कंपनियां बनी नौकरियों की काल, ये आंकड़े देखकर कर लेंगे टेक जॉब से तौबा