रजनीकांत ने किए बद्रीनाथ के दर्शन

Posted By: Aditya Gogoi Posted On: Aug 13, 2023
रजनीकांत

रजनीकांत ने किए बद्रीनाथ के दर्शन, 'जेलर' की सक्सेस कर रहे एन्जॉय

एक रात बद्रीनाथ में रुकने के बाद रजनीकांत केदारनाथ दर्शन के लिए जाएंगे. बद्रीनाथ-केदारनाथ ऑफीशियल्स ने रजनीकांत का खूब जोरो-शोरो से स्वागत किया. रजनीकांत को देखने के लिए लोगों की भीड़ मंदिर के बाहर नजर आई.

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' ने गुरुवार को थिएटर्स में ताबड़तोड़ ओपनिंग की. फिल्म ने दो दिन में ही छप्परफाड़ कमाई कर ली है. फिल्म की सक्सेस रजनीकांत एन्जॉय कर रहे हैं. दर्शकों के बीच जिस तरह का क्रेज फिल्म को लेकर देखने को मिल रहा है, वह अद्भुत है. रजनीकांत भी अपने फैन्स के शुक्रगुजार हैं. इसी मौके पर रजनीकांत चार धाम यात्रा पर गए हुए हैं. रजनीकांत ने हाल ही में बद्रीनाथ मंदिर के दर्शन किए. इस दौरान के फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

बद्रीनाथ में ही रुकेंगे रजनीकांत एक रात बद्रीनाथ में रुकने के बाद रजनीकांत केदारनाथ दर्शन के लिए जाएंगे. बद्रीनाथ-केदारनाथ ऑफीशियल्स ने रजनीकांत का खूब जोरो-शोरो से स्वागत किया. रजनीकांत को देखने के लिए लोगों की भीड़ मंदिर के बाहर नजर आई. रजनीकांत को बद्रीनाथ मंदिर में मौजूद पंडित ने तुलसी की पत्तियां दीं और थोड़ा प्रसाद भी दिया. एक्टर ने आरती अटेंड की. इसके बाद रजनीकांत ने अपने सभी फैन्स को हाथ हिलाकर ग्रीट किया और उनका धन्यवाद भी किया.

VIDEO | Actor @rajinikanth visited the Badrinath temple in Uttarakhand earlier today. pic.twitter.com/wi3irssRAQ

बात करें फिल्म 'जेलर' की. तो जब फिल्म रिलीज हुई तो 10 अगस्त को साउथ में छुट्टी रही. सभी स्कूल्स और ऑफिस बंद रहे. रिपोर्ट्स की मानें तो रजनीकांत की फिल्म देखने के लिए ऑफिस में कई लोगों ने छुट्टी डाली थी जो एचआर के पास पेंडिंग थी. ऐसे में हर किसी ने प्राइवेट और सरकारी ऑफिस को बंद किया. यहां तक कि स्कूल्स बंद किए, जिससे लोग अपने पसंदीदा एक्टर की फिल्म देखने के लिए थिएटर जा सकें.

जब-जब रजनीकांत की फिल्म रिलीज होती है, साउथ में वह दिन किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं होता. फैन्स दीवाने नजर आते हैं. रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' 900 स्क्ीन्स पर रिलीज हुई है. पूरे तमिल नाडू में त्योहार का माहौल बना हुआ है. हर कोई रजनीकांत की फिल्म देखने जा रहा है. फिल्म का निर्देशन नेलसन ने संभाला है. वहीं, रजनीकांत ने 'जेलर टाइगर' की भूमिका निभआई है. दो साल बाद रजनीकांत की कोई फिल्म रिलीज हुई है. बता दें कि इस फिल्म में तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णनन, योगी बाबू, विनायकन, मोहनलाल और जैकी श्रॉफ लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

Source: AajTak
Related Posts: जेलर

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



रजनीकांत ने क्यों छुए CM योगी के पैर

Posted By: Aditya Gogoi Posted On: Aug 22, 2023
रजनीकांत, सीएम योगी

रजनीकांत ने क्यों छुए CM योगी के पैर? सुपरस्टार ने चुप्पी तोड़ खुद बताई वजह

पिछले दिनों रजनीकांत बद्रीनाथ के दर्शन करने के बाद सीधा लखनऊ पहुंचे. इसके बाद रजनीकांत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले और उनके पैर छुए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, वहीं एक्टर खूब ट्रोल भी हुए. रजनीकांत ने हाल ही में इस मामले पर बयान दिया है.

पिछले दिनों सुपरस्टार रजनीकांत काफी चर्चा में रहे. एक्टर अपनी फिल्म जेलर के प्रमोशन के दौरान लखनऊ पहुंचे थे, जहां वो उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले और उनके पैर छुए. ये बात सोशल मीडिया यूजर्स के गले नहीं उतरी और एक्टर को खूब ट्रोल किया गया. अब रजनीकांत ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है.

रजनीकांत ने किया रिएक्ट

सीएम योगी के पैर छूने के लिए रजनीकांत को खूब ट्रोल किया गया. दोनों के बीच के उम्र के फासले को देखते हुए यूजर्स को रजनीकांत का पैर छूना बिल्कुल गंवारा नहीं हुआ. लोगों ने कहा- सीएम योगी उनसे उम्र में काफी छोटे हैं,ऐसे में पैर नहीं छूना चाहिए था. इस पूरे मामले पर अब रजनीकांत ने रिएक्शन दिया है. हाल ही में चेन्नई एयरपोर्ट पर रजनीकांत स्पॉट हुए, जहां पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया. इसी दौरान एक्टर से ट्रोल्स को लेकर सवाल किया गया. इसके जवाब में रजनीकांत ने बताया कि ये उनकी आदत में शुमार है. एक्टर बोले- चाहे संन्यासी हो या योगी, अगर वो मुझसे उम्र में छोटे भी हो. मेरी ये आदत है कि मैं उनके पैर छूता हूं.

सीएम योगी के पैर छूने पर हुए थे ट्रोल

दरअसल, पिछले दिनों रजनीकांत बद्रीनाथ के दर्शन करने के बाद सीधा लखनऊ पहुंचे. वहां उन्होंने पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात की. इस दौरान मंत्रियों के लिए रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई थी. दोनों ने दोपहर 1:30 बजे साथ बैठकर फिल्म देखी. सभी ने लखनऊ के फीनिक्स प्लासियो के आयनॉक्स मेगाप्लैक्स में फिल्म देखी.

इसके बाद रजनीकांत, सीधा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने उनके निवास स्थान पर पहुंचे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. वीडियो में रजनीकांत अपनी गाड़ी से उतरकर सीधा सीएम योगी से मिले और उनके पैर छूते दिखाई दिए. सीएम योगी ने फूलों का गुलदस्ता देकर रजनीकांत का स्वागत किया और घर के अंदर पूरे आदर-सत्कार के साथ लेकर गए. इस दौरान रजनीकांत के साथ उनकी पत्नी लता भी मौजूद थीं.

बता दे, रजनीकांत की जेलर फिल्म सुपरहिट जा रही हैं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. जेलर ने पहले दिन 48.35 करोड़ की कमाई कर डाली थी. इसका क्रेज अभी तक फैंस के बीच बना हुआ है.

Source: AajTak
Related Posts: जेलर

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



रजनीकांत की 'जेलर' ने दिखाया दम

Posted By: Ramesh Sharma Posted On: Aug 13, 2023
'जेलर' में रजनीकांत

रजनीकांत की 'जेलर' ने दिखाया सुपरस्टार का दम, 3 दिन में 200 करोड़ से ज्यादा कमाई, इंडिया से लेकर यूएस तक जलवा

सुपरस्टार रजनीकांत ने ऐसी धमाकेदार वापसी की है कि तमिल इंडस्ट्री के लिए फिर नए रिकॉर्ड बनने लगे हैं. उनकी फिल्म 'जेलर' थिएटर्स में जमकर कमाई कर रही है. गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म ने 3 ही दिन में शानदार कमाई कर डाली है. इंडिया के साथ-साथ ओवरसीज में भी 'जेलर' की कमाई जबरदस्त हो रही है.

रजनीकांत एक बार फिर साबित कर रहे हैं कि उन्हें इंडियन सिनेमा में लेजेंड क्यों कहा जाता है. पिछले कुछ समय से थोड़े आउट ऑफ फॉर्म चल रहे रजनीकांत को अपना जलवा मेंटेन करने के लिए एक बड़ी हिट की तगड़ी जरूरत थी. 72 साल एक रजनीकांत की लेटेस्ट फिल्म 'जेलर' गुरुवार को थिएटर्स में रिलीज हुई.

रजनीकांत के लिए लोगों का दीवानापन अब 3 दिन बाद 'जेलर' की कमाई में साफ़ दिख रहा है. पहले दिन सिर्फ इंडिया में ही 48 करोड़ सेज्यादा नेट कलेक्शन करने वाली 'जेलर', 3 दिन बाद बॉक्स ऑफिस पर कमाई का पहाड़ खड़ा करने लगी है. इंडिया में तो फिल्म की कमाई जोरदार हो ही रही है, विदेशों में भी रजनीकांत का भौकाल फिल्म को जबरदस्त कामयाबी दिला रहा है.

इंडिया में लगाई सेंचुरी पहले दिन की सॉलिड कमाई के बाद, शुक्रवार को 'जेलर' का कलेक्शन थोड़ा डाउन हुआ और फिल्म ने 25.75 करोड़ की कमाई की. लेकिन शनिवार फिल्म के लिए एक बड़ा जंप लेकर आया. रिलीज के तीसरे दिन रजनीकांत की फिल्म ने 34 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन किया है. तीन दिनों की कमाई से ही फिल्म ने इंडिया में 108 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई कर ली है. रजनीकांत के अपने राज्य तमिलनाडु में 'जेलर', इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. केरल में रजनीकांत की फिल्म, इस साल की सबसे बड़ी तमिल फिल्म भी बन गई है.

वर्ल्डवाइड कमाए 200 करोड़ वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत का कद कितना बड़ा है, 'जेलर' इसकी लेटेस्ट मिसाल है. इंडिया में 127 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन कर चुकी इस फिल्म ने ओवरसीज मार्किट में भी अबतक 95 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन कर लिया है. 3 दिन में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 'जेलर' का ग्रॉस कलेक्शन 222 करोड़ रुपये से ज्यादा हो चुका है. 4 दिन में फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 300 करोड़ रुपये का माइलस्टोन पार करने वाला है.

यूएस और खाड़ी देशों में कमाल रजनीकांत इंडिया के उन स्टार्स में से हैं जिनकी फॉलोइंग विदेशों में भी बहुत तगड़ी है. उनकी फिल्में ओवरसीज में जबरदस्त बिजनेस करती रही हैं. 'जेलर' भी ओवरसीज मार्किट में जमकर कमाई कर रही है.

यूएस में फिल्म का कलेक्शन 3 दिन में, 3 मिलियन डॉलर्स (लगभग 25 करोड़ रुपये) से ज्यादा हो चुका है. खाड़ी देशों (GCC) में फिल्म सबसे बड़ी तमिल फिल्म हो चुकी है. रजनीकांत ने इस मार्किट में खुद अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा है. सऊदी अरब, कुवैत, UAE जैसे देशों से बने इस सर्कल में, 'जेलर' का कलेक्शन 3 दिन में 3.3 मिलियन डॉलर (27.36 करोड़ रुपये) हो चुका है. 4 दिन में फिल्म का ओवरसीज ग्रॉस कलेक्शन 130 करोड़ रुपये के करीब होने वाला है. ये GCC मार्किट में किसी भी तमिल फिल्म का सबसे बड़ा फिल्म वीकेंड कलेक्शन है. इससे पहले ये रिकॉर्ड रजनीकांत की ही '2.0' के नाम था.

रजनीकांत की पिछली फिल्मों 'पेट्टा, 'दरबार' और 'अन्नाथे' ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा दमदार कलेक्शन नहीं किया था, जैसी उनकी रेपुटेशन है. लेकिन अब 'जेलर' के साथ एक बार फिर से रजनीकांत ने दिखा दिया है क्यों उन्हें 'थलाइवा' क्यों कहा जाता है.

Source: AajTak
Related Posts: जेलर

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.

POPULAR News

icon
दुनिया भारत को एस-400 एयर डिफेंस सिस्टम की रूस जल्द करेगा डिलीवरी, यूक्रेन युद्ध के कारण देरी होने की थी आशंका
icon
बिज़नेस भारतीय रेलवे ₹21,500 में 11 दिन का टूर पैकेज, पुरी से लेकर अयोध्‍या-काशी तक की करें सैर
icon
वायरल Elvish Yadav के सपोर्ट में उतरीं एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति, अभिषेक मल्हान को बताया इनसिक्योर, सुनाई खरी खोटी
icon
बिज़नेस Gold Price Today: सोना खरीदने से पहले चेक कर लें रेट, आज महंगा हुआ गोल्ड और सिल्वर
icon
राजनीति 'मानसिक दिवालियापन और हिंदूफोबिया को दर्शाती है ए राजा का बयान', धर्मेंद्र प्रधान बोले- सनातन शाश्वत और सत्य
icon
बिज़नेस मनी भारत में अमेरिका और चीन के बाद सबसे अधिक यूनिकॉर्न, देखें टॉप-5 देशों की लिस्ट
icon
बिज़नेस मनी फाइनेंशियल इन्फ्लूएंसर पर लगाम लगाएगा SEBI, निवेशकों को मिलेगी मदद
icon
वायरल Vijay Deverakonda ने किया 100 परिवारों को एक करोड़ देने का एलान, फ्लॉप फिल्म के निर्माता ने की ये मांग
icon
टेक्नोलॉजी 108MP कैमरा और 16GB रैम वाले realme 11 5G की पहली सेल आज, जानें ऑफर डिटेल्स
icon
टेक्नोलॉजी Restore Recently Deleted Apps: गलती से कर बैठे Smartphone से काम का ऐप डिलीट, इस ट्रिक की मदद से करें रिस्टोर
icon
खेल IND vs NEP: Shreyas Iyer की जगह होगी SKY की वापसी? नेपाल के खिलाफ इस Playing 11 के साथ उतर सकती है Team India
icon
वायरल 'जवान' एक्ट्रेस Nayanthara ने पति विग्नेश को KISS करते हुए विश किया बर्थडे, लिखा दिल छू लेने वाला 'लव लेटर'
icon
बिज़नेस भारत को स्थानीय मुद्रा में लोन देने पर विचार कर रहा वर्ल्ड बैंक, कर्ज की लागत कम करने में मिलेगी मदद
icon
वायरल 'गदर 2' की धमाकेदार रफ़्तार है 'पठान' से भी तेज, सनी की फिल्म है ज्यादा बड़ी हिट?
icon
बिज़नेस मनी टेक कंपनियां बनी नौकरियों की काल, ये आंकड़े देखकर कर लेंगे टेक जॉब से तौबा
icon
वायरल Gadar 2 vs OMG 2 Advance Booking: गदर मचाने को तैयार गदर 2, बेचे 2 लाख से ज्यादा टिकट, OMG 2 के लिए बनी चुनौती
icon
वायरल OMG 2 Box Office Collection: सनी देओल के आगे फीके पड़े अक्षय कुमार, पहले दिन की शुरुआत महज इतने करोड़ से
icon
वायरल Alia Bhat का लिपस्टिक लगाना पति को नहीं पसंद, तुरंत हटाने का देते हैं ऑर्डर, लोगों ने रणबीर को बताया टॉक्सिक
icon
वायरल Jailer Box Office Day 6: नहीं कम हो रहा रजनीकांत की 'जेलर' का जलवा, 6 दिनों में धड़ाधड़ कमाए इतने करोड़
icon
वायरल Sridevi: 13 साल की उम्र में बनीं रजनीकांत की मां, तेज बुखार में शूट की 'चालबाज', जानें श्रीदेवी के 11 किस्से
icon
वायरल Jailer Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की मूवी ने आते ही जमाई धाक, 'गदर 2' के लिए सेट किया बड़ा बेंचमार्क
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव के दोस्तों ने अभिषेक के साथ खेली गंदी राजनीति? वायरल वीडियो में खुली पोलपट्टी