बॉलीवुड इस रोल को निभाने में छूट गए थे पंकज त्रिपाठी के पसीने

Posted By: Aditya Gogoi Posted On: Aug 13, 2023
पंकज त्रिपाठी के करियर का सबसे अहम रोल गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म का था. (फोटो साभार-Instagram@pankajtripathi)

इस रोल को निभाने में छूट गए थे पंकज त्रिपाठी के पसीने, फिर इसी किरदार ने बना दिया स्टार, फिल्म ने पलट दी किस्मत

मुंबई. अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ओएमजी-2 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म ने 2 दिनों में 40 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं. साथ ही पंकज त्रिपाठी के किरदार को भी लोगों ने खूब पसंद किया है.

पंकज एक्टिंग के स्टार हैं और इससे पहले कई शानदार रोल कर चुके हैं. लेकिन पंकज त्रिपाठी के करियर का सबसे अहम रोल गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म का था. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने एक कसाई की भूमिका निभाई थी. इस रोल को करने के लिए पंकज त्रिपाठी के पसीने छूट गए थे.

किरदार में कर दिया कमाल और लूट ली महफिल

हालांकि बाद में इसी किरदार ने पंकज त्रिपाठी को स्टार बना दिया. हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म की टीम पहुंची थी. साल 2012 में रिलीज हुई अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर कल्ट फिल्मों में गिनी जाती है. यह फिल्म आज भी युवाओं की पसंदीदा फिल्मों में से एक है. फिल्म के लगभग सभी कलाकार आज बड़े स्टार बन गए हैं. हाल ही में कपिल शर्मा शो में पहुंचे स्टार्स ने शूटिंग के किस्से शेयर किए हैं.

इसमें पंकज त्रिपाठी ने भी अपना अनुभव साझा किया. फिल्म में सुल्ताना कसाई का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी असल जिंदगी में शुद्ध शाकाहारी इंसान हैं. पंकज त्रिपाठी को इस फिल्म के सेट पर कसाईखाने में जाना पड़ा था. कसाईखाने में पड़े मांस के लोथड़े देखकर पंकज त्रिपाठी की हालत खराब हो गई थी. पंकज त्रिपाठी ने सेट पर ही कई बार उल्टी कर दी थी. पंकज ने खुद इस किस्से को साझा किया है.

खून देखकर हो गई थी हालत खराब पंकज त्रिपाठी ने कपिल शर्मा शो में बताया कि मैं वासेपुर से कुछ साल पहले ही मुंबई आया था. मुंबई में आने के बाद मैंने टीवी में काम करना शुरू कर दिया था. घर चलाने के लिए मैं एक सीरियल में पिता का किरदार निभा रहा था. इसी दौरान मेरे पास गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म में कास्टिंग की खबर आई. फिल्म की खबर सुनते ही मैं टीवी को छोड़कर फिल्म करने आ गया.

टीवी वालों ने मेरे लिए अपने सीरियल की कहानी को 1 हफ्ते आगे बढ़ा लिया. इसके बाद फिल्म के सेट पर पहुंचे. मुझे कसाई का किरदार करना था. कसाईखाने के बाहर खड़े होकर मैंने जब मंजर देखा तो मेरी हालत खराब हो गई. मेरे जैसे शाकाहारी आदमी के लिए ये काफी मुश्किल है. मैंने यह देखकर सेट पर 4-5 उल्टियां कर दी थीं. हालांकि बाद में फिर सीन दिए.

इसी फिल्म ने बना दिया स्टार पंकज त्रिपाठी समेत फिल्म में काम करने वाले ज्यादातर कलाकारों में ये फिल्म मील का पत्थर साबित हुई. इस फिल्म से नवाजुद्दीन सिद्धिकी, पियूष मिश्रा, पंकज त्रिपाठी, जयदीप अहलावत समेत कई एक्टर्स के करियर में काफी इजाफा किया था. इस फिल्म के बाद से नवाजुद्दीन सिद्धिकी को काफी बड़े स्तर पर पहचान मिली. पियूष मिश्रा के गानों को भी काफी फेम मिला. इसी फिल्म के बाद से पंकज त्रिपाठी का करियर ऊपर उठ गया. हालांकि फिल्म ने थिएटर्स में खास कमाल नहीं दिखा पाया था. लेकिन लोगों के दिलों में इस फिल्म ने जगह बनाई है.

.

Source: News18
Related Posts: PANKAJ TRIPATHI

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड फिर आमने सामने आई भोली पंजाबन और फुकरा गैंग

Posted By: Tarun Kumar Posted On: Sep 05, 2023
फुकरे-3 के ट्रेलर में एक बार फिर भोली पंजाबन और फुकरा गैंग आमने-सामने है.

Fukrey 3 Trailer Released: फिर आमने सामने आई भोली पंजाबन और फुकरा गैंग, हंसी से पेट दुखा देगी फिल्म!

मुंबई. फुकरे-3 फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है. पुलकित सम्राट, ऋिचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी स्टारर ये फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी. फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इससे पहले सोमवार को फुकरे-3 फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था. अब इस फिल्म को लेकर हिट होने की उम्मीदें लगाई जा रही हैं.

फुकरे-3 के ट्रेलर में एक बार फिर भोली पंजाबन और फुकरा गैंग आमने-सामने है. फिल्म को लेकर दर्शक भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. डायरेक्टर मनदीप सिंह लांबा की ये कॉमेडी फिल्म फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म होगी. इससे पहले फिल्म के 2 पार्ट रिलीज हो चुके हैं. दोनों ही पार्ट्स ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था.

पहला पार्ट हुआ सुपरहिट तो बना डाली तीन फिल्में फुकरे फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी. महज 19 करोड़ रुपयों के बजट से बनी इस फिल्म में ना ही कोई सुपरस्टार को कास्ट किया गया था और ना ही कोई ग्लैमर की क्वीन हीरोइन नजर आई थी. इसके बाद भी फुकरे ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था. 19 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 50 करोड़ रुपयों से भी ज्यादा की कमाई की थी.

इस फिल्म की सफलता को देखते हुए फिल्म के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा ने इसका दूसरा पार्ट भी बनाया था. 5 साल बाद फुकरे का दूसरा पार्ट फुकरे रिटर्स 2017 में रिलीज किया गया. ये पार्ट भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहा था. 29 करोड़ रुपये के बजट से बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 112 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई की थी.

रातों-रात चमक गई थी इन एक्टर्स की किस्मत फुकरे फिल्म में ऋचा चड्ढा, अली फजल, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी, प्रिया आनंद, मन्जोत सिंह के साथ विशाखा सिंह और अनुराग अरोड़ा नजर लीड किरदारों में नजर आए थे. इस फिल्म को कोई सुपरस्टार कास्ट नहीं किया गया था. नए नवेले एक्टर्स से सजी इस स्टारकास्ट ने कमाल का काम किया था.

इस फिल्म के बाद मन्जोत सिंह और वरुण शर्मा जैसे स्ट्रगलिंग एक्टर्स भी रातों-रात स्टार बन गए थे. इस फिल्म के बाद मन्जोत सिंह और वरुण शर्मा की किस्मत चमक गई थी. फिल्म सुपरहिट होने के बाद अब इसका तीसरा पार्ट भी जल्द ही रिलीज होने वाला है. इस फिल्म को लेकर भी दर्शक काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. फिल्म को फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है. 28 सितंबर को फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी.

.

Source: News18
Related Posts: PANKAJ TRIPATHI

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड न ही कोई सुपरस्टार

Posted By: Anita Mamgai Posted On: Sep 04, 2023
इस फिल्म की सफलता को देखते हुए फिल्म के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा ने इसका दूसरा पार्ट भी बनाया था. (फोटो साभार-Movie Poster)

न ही कोई सुपरस्टार, न ही ग्लैमरस हीरोइन, 19 करोड़ में बनी फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर कूट डाले 200 करोड़ रुपये

मुंबई. बॉक्स ऑफिस की क्वीन फिल्म ‘फुकरे' के दोनों पार्ट्स ने करीब 200 करोड़ रुपयों की कमाई की थी. अब ‘फुकरे 3' भी बनकर तैयार है. ‘फुकरे 3' 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया जाएगा. इससे पहले सोमवार को फिल्म के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर ने इसका पोस्टर रिलीज कर दिया है. साथ ही 5 सितंबर को ‘फुकरे 3' का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया जाएगा. फिल्म को लेकर दर्शक भी काफी उत्साहित हैं. फुकरे फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी.

महज 19 करोड़ रुपयों के बजट से बनी इस फिल्म में ना ही कोई सुपरस्टार को कास्ट किया गया था और ना ही कोई ग्लैमर की क्वीन हीरोइन नजर आई थी. इसके बाद भी फुकरे ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था. 19 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 50 करोड़ रुपयों से भी ज्यादा की कमाई की थी.

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

इस फिल्म की सफलता को देखते हुए फिल्म के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा ने इसका दूसरा पार्ट भी बनाया था. 5 साल बाद फुकरे का दूसरा पार्ट फुकरे रिटर्स 2017 में रिलीज किया गया. ये पार्ट भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहा था. 29 करोड़ रुपये के बजट से बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 112 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई की थी.

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

फिल्म ने बदली 3 एक्टर्स की किस्मत फुकरे फिल्म में ऋचा चड्ढा, अली फजल, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी, प्रिया आनंद, मन्जोत सिंह के साथ विशाखा सिंह और अनुराग अरोड़ा नजर लीड किरदारों में नजर आए थे. इस फिल्म को कोई सुपरस्टार कास्ट नहीं किया गया था. नए नवेले एक्टर्स से सजी इस स्टारकास्ट ने कमाल का काम किया था. इस फिल्म के बाद मन्जोत सिंह और वरुण शर्मा जैसे स्ट्रगलिंग एक्टर्स भी रातों-रात स्टार बन गए थे. इस फिल्म के बाद मन्जोत सिंह और वरुण शर्मा की किस्मत चमक गई थी. फिल्म सुपरहिट होने के बाद अब इसका तीसरा पार्ट भी जल्द ही रिलीज होने वाला है. इस फिल्म को लेकर भी दर्शक काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. फिल्म को फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है. 28 सितंबर को फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी.

.

Source: News18
Related Posts: ALI FAZAL,PANKAJ TRIPATHI

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड पकंज त्रिपाठी के लिए आसान नहीं था

Posted By: Preeti Dabar Posted On: Aug 12, 2023
पकंज त्रिपाठी 'ओएमजी 2' में भी अपने किरदार से फैंस का दिल जीत रहे हैं. (फोटो साभार: Instagram@pankajtripathi)

पकंज त्रिपाठी के लिए आसान नहीं था 'अग्निपथ' का ये सीन, बेहोश हो गए थे 'ओएमजी 2' एक्टर, चौंकाने वाली है वजह

नई दिल्ली. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और संजय दत्त की साल 2012 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अग्निपथ' (Agneepath) को लोग आज भी नहीं भूल पाए हैं. फिल्म में सभी ने अपने किरदारों से दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे. इसी फिल्म में पकंज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने भी अहम भूमिका निभाई थी. आज दमदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने पकंज इस फिल्म के सीन को करते हुए बेहोश हो गए थे. इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने किया है.

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ओएमजी 2' फाइनली रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में अक्षय के अलावा लीड रोल में पकंज त्रिपाठी, यामी गौतम, गोविंद नामदेव, अरुण गोविल से लेकर अरुण गोविल जैसे स्टार्स भी नजर आ रहे हैं. लोग फिल्म को 5 में से 5 रेटिंग देकर इसे ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. इस फिल्म में पकंज त्रिपाठी अपने किरदार से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. अपने एक्टिंग टैलेंट के दम पर वह हमेशा अपने किरदार के साथ न्याय करते हैं. ऋतिक रोशन संजय दत्त की फिल्म ‘अग्निपथ' में तो वह अपने किरदार में इस कदर लीन हो गए थे कि फिल्म के एक सीन को करना उन्हें भारी पड़ गया था.

ट्रेन में सफर कर रहा था ये एक्टर, बगल में बैठी लड़की को दे बैठा दिल, रचाई शादी, बेहद अनोखी है लव स्टोरी

जब होश खो बैठे थे पंकज त्रिपाठी साल 2012 में आई फिल्म ‘अग्निपथ' में पंकज त्रिपाठी ने कांचा चीना (संजय दत्त) की टीम के ही एक विलेन का किरदार निभाया था. फिल्म में एक सीन था, जिसमें विजय दीनानाथ चौहान (ऋतिक रोशन), पंकज त्रिपाठी को चाकू मार कर उसे मौत के घाट उतार देता है. फिल्म में अपनी मौत के सीन का जिक्र करते हुए पंकज त्रिपाठी ने अपने मैशेबल इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि ‘उस सीन में उन्हें (ऋतिक) को तीन-चार बार चाकू मारना था, लेकिन उस सीन को लेकर पकंज इतना घबरा गए थे कि उन्होंने अपनी सांस रोक ली थी, क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि जब चाकू लगता है तो इंसान को कैसा लगता है.'

लाल हो गई ‘ओएमजी 2' के एक्टर की आंखें अपनी बात आगे रखत हुए पंकज बताते हैं, ‘आपने अगर ये फिल्म देखी हो तो ध्यान से देखिएगा उस सीन में मेरी आंखें बिल्कुल लाल हो गई थी. मुझे आज भी याद है कि दूसरे या तीसरे टेक में तो मैं बेहोश होकर गिर पड़ा था. जबकि शूट उस वक्त चल ही रहा था, मेरी आंखों के सामने देखते ही देखते अंधेरा छा गया और शायद बहुत देर तक सांस रोकने के चलते मैं बेहोश हो गया था. आंख खुली तो देखा लोग मुझे घेकरकर खड़े हुए हैं. मेरे लिए फिल्म का वो सीन करना काफी मुश्किल था. सच कहूं तो वो सीन करने में मेरे पसीने छूट गए थे.'

बता दें कि ‘अग्निपथ' के बाद इसी साल पंकज त्रिपाठी, गैंग्स ऑफ वासेपुर में नजर आए थे. इस सीरीज के बाद तो वह रातोंरात स्टार बन गए थे. फिल्मों में अपने किरदारों में तो वह जान फूंक दिया करते हैं. अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके पंकज त्रिपाठी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं.

.

Source: News18
Related Posts: ENTERTAINMENT NEWS.,PANKAJ TRIPATHI

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.

POPULAR News

icon
दुनिया भारत को एस-400 एयर डिफेंस सिस्टम की रूस जल्द करेगा डिलीवरी, यूक्रेन युद्ध के कारण देरी होने की थी आशंका
icon
बिज़नेस भारतीय रेलवे ₹21,500 में 11 दिन का टूर पैकेज, पुरी से लेकर अयोध्‍या-काशी तक की करें सैर
icon
वायरल Elvish Yadav के सपोर्ट में उतरीं एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति, अभिषेक मल्हान को बताया इनसिक्योर, सुनाई खरी खोटी
icon
बिज़नेस Gold Price Today: सोना खरीदने से पहले चेक कर लें रेट, आज महंगा हुआ गोल्ड और सिल्वर
icon
बिज़नेस मनी भारत में अमेरिका और चीन के बाद सबसे अधिक यूनिकॉर्न, देखें टॉप-5 देशों की लिस्ट
icon
टेक्नोलॉजी Restore Recently Deleted Apps: गलती से कर बैठे Smartphone से काम का ऐप डिलीट, इस ट्रिक की मदद से करें रिस्टोर
icon
राजनीति 'मानसिक दिवालियापन और हिंदूफोबिया को दर्शाती है ए राजा का बयान', धर्मेंद्र प्रधान बोले- सनातन शाश्वत और सत्य
icon
टेक्नोलॉजी 108MP कैमरा और 16GB रैम वाले realme 11 5G की पहली सेल आज, जानें ऑफर डिटेल्स
icon
बिज़नेस भारत को स्थानीय मुद्रा में लोन देने पर विचार कर रहा वर्ल्ड बैंक, कर्ज की लागत कम करने में मिलेगी मदद
icon
दुनिया उत्तर कोरिया का दावा- Travis King के साथ हुआ नस्लीय भेदभाव, समझें क्या है US में अश्वेत सैनिकों की स्थिति
icon
वायरल Alia Bhat का लिपस्टिक लगाना पति को नहीं पसंद, तुरंत हटाने का देते हैं ऑर्डर, लोगों ने रणबीर को बताया टॉक्सिक
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: फिनाले से पहले अभिषेक मल्हान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हुआ फुकरा इंसान !
icon
वायरल Gadar 2 vs OMG 2 Advance Booking: गदर मचाने को तैयार गदर 2, बेचे 2 लाख से ज्यादा टिकट, OMG 2 के लिए बनी चुनौती
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव के दोस्तों ने अभिषेक के साथ खेली गंदी राजनीति? वायरल वीडियो में खुली पोलपट्टी
icon
वायरल Esha Deol ने पापा Dharmendra संग अपनी बॉन्डिंग पर तोड़ी चुप्पी, बोली- 'मैं उनको लेकर बहुत पजेसिव हूं'
icon
वायरल Gangubai Kathiawadi ने 5 कैटेगरी में जीता नेशनल अवॉर्ड, संजय लीला भंसाली बोले- 'गंगू चांद है और चांद रहेगी'
icon
बिज़नेस मनी टेक कंपनियां बनी नौकरियों की काल, ये आंकड़े देखकर कर लेंगे टेक जॉब से तौबा
icon
दुनिया China Population: घटती जनसंख्या ने चीन को चिंता में डाला, अब शादी करने के लिए जोड़ों को पैसे बांट रही सरकार!
icon
वायरल Gadar 2 Box Office 4th Day: बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' के तूफान को रोकना हुआ मुश्किल, 200 करोड़ कमाने से बस इतनी दूर