बॉलीवुड कभी एडिटिंग कर चलाते थे घर

Posted By: Jogendra Kumar Posted On: Aug 16, 2023
डेविड धवन ने बॉलीवुड में गोविंदा के साथ सबसे ज्यादा फिल्में की हैं. (फोटो साभार-Instagram@realdaviddhawan)

कभी एडिटिंग कर चलाते थे घर, लेकिन डायरेक्टर बनते ही बदल गई दुनिया, एक के बाद हिट देकर बना डाला रिकॉर्ड

मुंबई. बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में देने वाले डायरेक्टर डेविड धवन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. डेविड धवन के जन्मदिन पर उनके फैन्स ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दी है. डेविड धवन ने बॉलीवुड में बतौर एडिटर अपने करियर की शुरुआत की थी.

इसके बाद डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा और धूम मचा दी. अपनी दमदार कॉमेडी फिल्मों के जरिए डेविड धवन उन चंद डायरेक्टर्स में गिने जाते हैं जिनके नाम पर ही फिल्म के टिकट बिक जाया करते थे. डेविड धवन ने बॉलीवुड में गोविंदा के साथ सबसे ज्यादा फिल्में की हैं.

गोविंदा के साथ दीं कई सुपरहिट फिल्में

गोविंदा और डेविड धवन ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. डेविड धवन ने 1989 में अपने करियर की शुरुआत की थी. डेविड की फिल्म गोला बारूद इसी साल रिलीज हुई थी. इस फिल्म के बाद डेविड धवन ने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आग का गोला, ताकतवर, जरूरत और स्वर्ग जैसी शानदार फिल्में बनाने के बाद डेविड ने कॉमेडी में अपना हाथ आजमाने की कोशिश की. साल 1993 में आई फिल्म आंखें सुपरहिट रही.

बॉक्स ऑफिस के साथ टीवी पर भी खूब पॉपुलर थीं डेविड की फिल्में

इस फिल्म के बाद से डेविड धवन को एक शानदार डायरेक्टर माना जाने लगा. डेविड धवन की फिल्म शोला और शबनम भी लोगों को खूब पसंद आई थी. इसके बाद डेविड धवन ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. 1994 में आई फिल्म राजा बाबू में गोविंदा और शक्ति कपूर ने जबरदस्त काम किया था. इस फिल्म को सिनेमाघरों के साथ टीवी पर भी खूब पसंद किया गया था. जुड़वां, हीरो नंबर-2, बनारसी बाबू, दीवाना-मस्ताना जैसी कई शानदार फिल्में भी डेविड धवन ने बनाई हैं. डेविड धवन के जन्मदिन पर उनके फैन्स ने भी सोशल मीडिया पर बधाई दी है.

बेटे को बना दिया बॉलीवुड का स्टार

डेविड धवन ने अपने बेटे वरुण धवन को बॉलीवुड का स्टार बना दिया है. वरुण धवन ने अपने करियर की शुरुआत डायरेक्टर करण जौहर के साथ की थी. डेविड धवन और करण जौहर भी फिल्मी दोस्त हैं. करण जौहर की 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में वरुण धवन ने लीड रोल किया था. इस फिल्म के बाद से वरुण के करियर की गाड़ी भी चल निकली. डेविड धवन के बड़े बेटे रोहित धवन भी अपने पिता की डायरेक्टर बनना चाहते हैं. कई फिल्मों में अपने पिता को असिस्ट भी कर चुके हैं.

.

Source: News18
Related Posts: वायरल

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड बॉलीवुड की हॉरर फिल्म

Posted By: Jogendra Kumar Posted On: Sep 21, 2023
इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया था. साथ ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

बॉलीवुड की हॉरर फिल्म, 34 साल बाद भी कांप जाएगी रूह, छा गई बॉक्स ऑफिस पर, की थी दोगुनी कमाई

मुंबई. बॉलीवुड में हर साल सैकड़ों फिल्में रिलीज होती हैं. इनमें हर दर्शक वर्ग के लिए कहानियों की भरमार है. लेकिन बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमी हॉरर फिल्में की ही देखने को मिलती है. आज ग्राफिक्स और एनिमेशन के दौर में हॉरर भी पर्दे पर अनोखे अंदाज में पेश किया जाता है. साल 1990 में बॉलीवुड की एक दमदार हॉरर फिल्म रिलीज हुई थी.

इस फिल्म का नाम था ‘बंद दरवाजा'. इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया था. साथ ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. फिल्म को श्याम रामसे और तुलसी रामसे ने डायरेक्ट किया था. 1 जून 1990 को रिलीज हुई इस फिल्म की कहानी ने दर्शकों का दिल दहला दिया था. सिनेमाघरों में लोगों की चीखें निकल गईं थीं. 34 साल बाद आज भी इस फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आती है. इतना ही नहीं इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद बॉलीवुड में हॉरर फिल्मों की संख्या भी बढ़ने लगी थी.

बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी फिल्म 1990 में रिलीज हुई फिल्म बंद दरवाजा एक बेहतरीन कहानी है. इस हॉरर कहानी रिलीज होते ही लोगों को खूब पसंद आई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही थी. फिल्म ने 2 गुना से ज्यादा पैसों की कमाई की थी. साथ ही फिल्म की स्टोरीलाइन भी लोगों को खूब पसंद आई थी. फिल्म की कहानी एक महिला की जिंदगी से शुरू होती है. एक महिला है जो गर्भवती नहीं हो पाती है. लेकिन यह बात उसे दुखी करती है.

इसी दौरान उसे किसी अंजान सख्श मिलाया जाता है. जिसमें कहा जाता है कि ये आदमी तुम्हे गर्भवती करने में मदद करेगा लेकिन उसकी एक शर्त है. अगर बेटी हुई तो वो रखेगा और बेटा हुआ तो महिला रखेगी. महिला पहले तो इस बात के लिए तैयार हो जाती है. गर्भवती होने के बाद बेटी को जन्म देती है. लेकिन शर्त के मुताबिक बात मानने से इंकार कर देती है. इसके बाद फिल्म एक भयानक मोड़ लेती है और कहानी डरावनी हो जाती है. इस फिल्म को देखकर नहीं लगेगा कि ये 34 साल पुरानी फिल्म है.

.

Source: News18
Related Posts: वायरल

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड होंठ छोटे और नाक पतली

Posted By: Jaydatt Chaudhary Posted On: Sep 19, 2023
सयामी खेर ने इस इंटरव्यू में अपने करियर के उतार-चढ़ाव को लेकर भी खुलकर बात की. (फोटो साभार-Instagram@ saiyami)

होंठ छोटे और नाक पतली, डायरेक्टर बोले करा लो सर्जरी, एक्ट्रेस ने खोली बॉलीवुड की पोल, बताया-कैसे जबरन कराते हैं कॉम्प्रोमाइज

.

Source: News18
Related Posts: वायरल

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



टीवी कई साल घिसीं ऐड़ियां और बन गईं टीवी की क्वीन

Posted By: Jogendra Kumar Posted On: Sep 06, 2023
अनघा महाराष्ट्र के पुणे की रहने वाली हैं और यहीं पर अब कृष्ण भक्ति का प्रचार करती हैं. (फोटो साभार-Instagram@anagha_bhosale)

कई साल घिसीं ऐड़ियां और बन गईं टीवी की क्वीन, लेकिन कृष्ण से हुई मोहब्बत तो ठुकरा दिया चमकता करियर, अब करती हैं केवल भक्ति

मुंबई. टीवी की दुनिया का सुपरहिट सीरियल अनुपमा फेम एक्ट्रेस अनघा भोसले (Anagha Bhosle) ने कई साल मेहनत की और अपने लिए खास मुकाम बनाया. टीवी की दुनिया में अपने किरदार ‘नंदनी अय्यर' से शोहरत पाने वाली एक्ट्रेस अनघा ने अपने करियर के पीक पर ही बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. इसके पीछे की वजह अनघा की कृष्ण भक्ति रही है. आज जन्माष्टमी के दिन भी अनघा ने अपने ईष्ट देव कृष्ण के साथ तस्वीरें शेयर की हैं.

अनघा ने बॉलीवुड के 3 टीवी सीरियल्स अनुपमा, दिल नू दिलदार और म्यूजिक वीडियो झूठा लगदा में काम किया है. महाराष्ट्र के पुणे की रहने वाली एक्ट्रेस अनघा ने टीवी की दुनिया में खूब नाम कमाने के बाद भी एक झटके में इंडस्ट्री को टाटा कर दिया. अनघा इसको लेकर खुलकर बात भी कर चुकी हैं. अनघा ने अपने इंस्टाग्राम पर इसको लेकर एक लंबा-चौंड़ा पोस्ट लिखा था.

खुद बताई थी इंडस्ट्री छोड़ने की वजह

जिसमें अनघा ने लिखा था, ‘हरे कृष्णा परिवार, मैं जानती हूं कि आप लोगों ने मुझपर खूब प्यार लुटाया और मैं इसके लिए आभारी हूं. लेकिन आप अब तक नहीं जानते कि मैंने इंडस्ट्री क्यों छोड़ दी. मैं जानती हूं कि आप मेरे इस फैसले में मेरा साथ देंगे. मैंने कृष्ण भक्ति में ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कहने का फैसला लिया है. मैं अब अपने स्प्रिचुअल रास्ते पर चलना चाहती हूं. मैं जानती हूं कि कर्म ही सबसे बड़ी पूजा है, लेकिन मैं ऐसी जगह काम नहीं करना चाहती जहां अनहैल्दी कॉम्पटीशन हो, और आपके विश्वासों को हर घड़ी आघात लगता हो. मैं जहां काम करती रही हूं वहां ये मेरे लिए एक अलग दुनिया है. मैं जानती हूं कि आप मुझे जिंदगी के इस सफर पर भी सपोर्ट करते रहेंगे.'

कृष्ण भक्ति में डूबीं तो कर लिया ग्लैमर से किनारा अनघा भोसले ने एक्टिंग की दुनिया में कई महीनों तक काम किया और खूब नाम कमाया. अनुपमा सीरियल में अनघा का किरदार खूब पसंद किया गया. हालांकि अब अनघा कृष्ण भक्ति में डूब गईं हैं. अनघा को इंस्टाग्राम पर भी 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. अनघा की कृष्ण भक्ति उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी खूब देखने को मिलती है. अनघा अक्सर ही कृष्ण की मूर्ति के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

इतना ही नहीं अनघा अपनी हर फोटो में एक खास तरह का तिलक भी लगाये हुए नजर आती हैं. ये तिलक कृष्ण भक्ती का प्रतीक माना जाता है. साथ ही अक्सर ही कृष्ण भगवान की तस्वीरों के साथ अनघा नजर आती रहती हैं. अब अनघा ने ग्लैमर की दुनिया को छोड़कर खुद को कृष्ण के हवाले कर दिया है. अनघा महाराष्ट्र के पुणे की रहने वाली हैं और यहीं पर अब कृष्ण भक्ति का प्रचार करती हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर गीता के कुछ पाठ भी फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

.

Source: News18
Related Posts: वायरल

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड 1954 में भाई बहन के प्यार की ऐसी फिल्म

Posted By: Jaydatt Chaudhary Posted On: Aug 30, 2023
संवेदनाओं और 50 के दशक का आर्थिक पिछड़ा भारत आपकी आंखें नम कर देगा. (फोटो साभार-Youtube Snap)

1954 में भाई बहन के प्यार की ऐसी फिल्म, कि धरे रह गए थे सभी स्टार्स, लोगों ने खूब बहाए थे आंसू, सुपरहिट थी मूवी

मुंबई. ‘नन्हे मुन्हे बच्चे तेरी मुट्ठी में क्या है?' ये गाना 70 साल बाद भी जब कानों में पड़ता तो पुराना नहीं लगता. गाने के प्रोग्रेसिव बोल और मोहम्मद रफी की आवाज से सजा ये गाना आज भी उतनी ही मासूमियत ओढ़े नजर आता है. ये गाना 1954 में रिलीज हुई फिल्म ‘बूट पॉलिश' का है. फिल्म बूट पॉलिश में 2 मासूम भाई-बहन के प्यार को कहानी में पिरोकर दर्शकों के सामने डायरेक्टर प्रकाश मेहरा ने किया था.

इस साल रक्षबंधन के मौके पर अगर आप अपने भाई-बहनों के साथ इस फिल्म को देख सकते हैं. संवेदनाओं और 50 के दशक का आर्थिक पिछड़ा भारत आपकी आंखें नम कर देगा. फिल्म को राज कपूर ने प्रोड्यूस किया था और डेविड अब्राहम ने दमदार रोल निभाया था. कुमारी नाज और रतन कुमार फिल्म में भाई बहन थे. फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी. साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी. कमाई के सत्यापित आंकड़े मौजूद नहीं हैं लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म सुपरहिट रही थी.

भावुक कर देगी भाई-बहन के प्यार की कहानी फिल्म 2 बच्चों भोला और बेलू की हताश और नर्क जैसी जिंदगी की कहानी है. हमारे समाज के सबसे क्रूर लोगों के मुखौटे और समाज के सबसे समझदार लोगों को दिखाती ये फिल्म बांधकर रखती है. कहानी पूरी तरह भावनाओं से भरी है. फिल्म में छोटा बच्चा जिसकी उम्र 10-12 साल है और 7-8 साल के भाई बहन रहते हैं. जिनकी सौतेली मां एक वैश्या है और दोनों को बुरी तरह प्रताड़ित करती है. इतना ही नहीं मां ही दोनों बच्चों से भीख मंगवाती है.

इसी दौरान दोनों की दोस्ती मोहल्ले के एक व्यक्ति जॉन से होती है. जॉन उन्हें भीख मांगने के काम की बुराई अवगत कराता है. इसके बाद भोला तय करता है कि वो भीख नहीं मांगेगा और बूट पॉलिश कर अपना पेट भरेगा. पैसे जोड़कर भोला और बेलू बूट पॉलिश करने लगते हैं लेकिन प्रकृति का कहर एक फिर किस्मत को चिकौटी काटती है. बारिश में ग्राहक आना बंद हो जाते हैं.

वहीं मां भोला और बेलू के बूट पॉलिश के काम के बारे में पता चल जाता है. फिल्म की कहानी आगे बढ़ती और गंभीर होती जाती है. मुसीबत के दिनों में 12 साल का भोला अपनी बहन बेलू का खयाल रखता है और हर संकट में मुसीबतों में ढाल की तरह उसके आगे खड़ा हो जाता है. कहानी जब अपने कथारस पर पहुंचती है तो पलकें नम हो जाती हैं. आप भी इस फिल्म को देखकर अच्छा मेहसूस करेंगे. रक्षाबंधन के मौके पर इस फिल्म को देखा जा सकता है. फिल्म यूट्यूब पर भी मौजूद है.

.

Source: News18
Related Posts: वायरल

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड पहले मिली तारीफ फिर मिला रिजेक्शन

Posted By: Vishal Maurya Posted On: Aug 29, 2023
आपको बताते हैं ऐसे 6 सिंगर्स के बारे में जिन्हें सिंगिग रियालिटी शोज से बाहर का रास्ता देखना पड़ा. (फोटो साभार-Instagram@arijitsingh, jubin_nautiyal, monalithakur03)

कभी रियालिटी शो से हुए रिजेक्ट, लेकिन बाद में अपनी मेहनत से झुका दिया आसमान, आज म्यूजिक के किंग हैं ये 6 सिंगर्स

मुंबई. बॉलीवुड की दुनिया का हिस्सा होना किसी गुड लक से कम नहीं हैं. फिर चाहे कोई अभिनेता बनना चाहता हो या फिर गायकी की दुनिया में नाम कमाना चाहता हो. बॉलीवुड की हर फील्ड में कलाकारों को खूब आजमाया जाता है. लेकिन जो तमाम कसौटियों पर खरे उतरकर दुनिया मुट्ठी में करने की दम रखते हैं वही आगे चलकर स्टार बन जाते हैं.

बॉलीवुड में ऐसे कई सिंगर हैं जिन्हें अपने करियर के शुरुआती दिनों में खूब निराशा देखने को मिली, लेकिन बाद में इन सिंगर्स ने अपनी मेहनत से कायनात पलट दी. आज इन सिंगर्स के आगे पूरी दुनिया झुकती है. हम आपको बताते हैं ऐसे 6 सिंगर्स के बारे में जिन्हें सिंगिग रियालिटी शोज से बाहर का रास्ता देखना पड़ा. लेकिन बाद में किस्मत का फेर ऐसा फिरा कि ये सिंगर्स सुपरस्टार बन गए.

1-मोनाली ठाकुर: साल था 2005 का, इंडियन आइडल अपने जोरों पर चल रहा था. इंटरनेट और यूट्यूब से दूर यह दौर लोगों के लिए रियालिटी शोज मनोरंजन का बड़ा साधन था. इंडियन आइडल में कंटेस्टेंट आईं, नाम था मोनाली ठाकुर. इस शो में मोनाली ठाकुर एक शानदार सिंगर के तौर पर उभरीं और टॉप 10 में जगह बना ली. लेकिन इस शो जीत नहीं पाईं और निराश होकर बाहर का रास्ता देखना पड़ा. इसके बाद भी मोनाली ने हार नहीं मानी और लगातार मेहनत में जुटी रहीं.

मुंबई की गलियों में खाक छानती मोनाली को पहला ब्रेक मिला रेस-2 फिल्म से. इस फिल्म के गाने ‘जरा जरा टच मी' को मोनाली ने अपनी आवाज दी. यह गाना काफी पसंद किया गया और मोनाली को काफी फेम मिला. हालांकि सफलता का शिखर मोनाली ने साल 2015 में आई फिल्म दम लगा के हइशा से छुआ. इस फिल्म के गाने मोह मोह के धागे ने आग लगा दी. यह गाना लोगों के दिल में बस गया और मोनाली की मधुर आवाज कानों में. मोनाली को इस गाने के लिए नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया.

2-विशाल मिश्रा: साल 2008 में इंडियन आइडल का चौथा सीजन प्रीमियर किया गया था. इस सीजन की विजेता Sourabhee Debbarma रही थी. लेकिन इस सीजन में सिंगर विशाल मिश्रा ने पार्टिसिपेट किया था. हालांकि विशाल को यहां निराशा हाथ लगी और शो से बाहर कर दिया गया. विशाल ने भी हार नहीं मानी और दोबारा इंडियन आइडल के सीजन 6 में हिस्सा लिया. लेकिन इस बार भी विशाल की किस्मत में जीत नहीं आई. लेकिन किस्मत ने विशाल के लिए कुछ बड़ा ही प्लान किया था.

विशाल मिश्रा ने मेहनत करना नहीं छोड़ा और लगातार किस्मत आजमाते रहे. फिर साल आया 2019 का. फिल्म रिलीज हुई कबीर सिंह. कबीर सिंह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया और फिल्म के गाने ‘कैसे हुआ' ने अपार सफलता पा ली. विशाल मिश्रा के इस गाने ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया. इसके बाद अब विशाल देश के बड़े सिंगर्स में गिने जाते हैं. लॉकडाउन में विशाल मिश्रा की आवाज में आए गाने ‘फिर मुस्कुराएगा इंडिया' में बॉलीवुड सितारों ने एक्ट किया था.

3-असीस कौर: पंजाब की रहने वाली सिंगर असीस कौर की आवाज पूरे सिख समुदाय समेत गुरुद्वारों में जाने वाले लोगों के कानों में जरूर पड़ती रही. लेकिन उन्हें पहचान हासिल करने में काफी जद्दोजहद करनी पड़ी. असीस की आवाज में गुरुवाणी खूब चर्चित रही लेकिन सिंगिंग का सितारा बनने से पहले असीस को भी इंडियन आइडल में निराशा हाथ लगी थी. असीस ने इंडियन आइडल के सीजन 6 में हिस्सा लिया और बाहर का रास्ता देखना पड़ा. लेकिन कड़ी मेहनत के दम पर असीस ने आज शौहरत का खास मुकाम हासिल कर लिया है. असीस की आवाज आज केसरी, सिम्बा, ड्राइव और लवयात्री जैसी फिल्मों में खासा ध्यान खींचती है.

4-अरिजीत सिंह: सिंगर अरिजीत सिंह के गानों के दिल टूटने वाले गानों पर आज का युवा भले ही फूट-फूटकर रोता हो, लेकिन क्या आपको पता है कि कभी सिंगिग रियालिटी शो से रिजेक्ट होने पर अरिजीत सिंह भी फूट-फूटकर रो चुके हैं. हालांकि यह अलग बात है कि रियालिटी शोज में भी रिजेक्शन मिलने के बाद अरिजीत ने हार नहीं मानी और एक लंबे संघर्ष के बाद सफलता के झंडे गाढ़ दिए. सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर आए सिंगिग रियालिटी शो फेम गुरुकुल में अरिजीत सिंह ने हिस्सा लिया था. इस शो के टॉप 5 में भी अरिजीत सिंह ने जगह बना ली थी.

लेकिन अरिजीत को निराशा हाथ लगी और शो के बाहर का रास्ता देखना पड़ा. लेकिन अरिजीत ने हार नहीं मानी और लगातार मेहनत करते रहे. अरिजीत के शुरुआत में आए दो गाने भी फ्लॉप रहे. लेकिन किस्मत ने अरिजीत के लिए महल लिखा था तो मकान से कैसे काम चलता. फिर साल आया 2013 का तारीख था 26 अप्रैल. आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म आशिकी-2 रिलीज हुई. इस फिल्म में गाना था ‘क्योंकि तुम ही हो' इस गाने से अरिजीत ने झटके में अपनी सालों की मेहनत वसूल ली और देशभर में स्टार बन गए. इसके बाद अरिजीत ने भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज देश के सबसे बेहतरीन सिंगर्स में अरिजीत का नाम सबसे ऊपर आता है.

5-जुबिन नौटियाल: सिंगर जुबिन नौटियाल के लुट गए, बेवफा तेरा मासूम चेहरा, बरसात की धुन समेत कई गाने युवाओं की जुबान पर चढ़े रहते हैं. लेकिन जुबिन ने स्टार बनने में एक लंबा सफर तय किया है. कई सालों की लगातार मेहनत और निराशा पर विजय पाकर जुबिन आज लोगों के दिलों में बैठ पाए हैं.

इंडियन आइडल के 12वें सीजन में जुबिन को रिजेक्शन मिलने के बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी और एक खास मुकाम हासिल किया है. जुबिन ने मेहनत जारी रखी और शौकीन का स्क्रेच वर्जन गाया था. इसके बाद यह गाना अक्षय कुमार को इतना पसंद आया कि उन्होंने अपनी फिल्म में यही गाना बिना किसी बदलाव के रख दिया. और बाकी की कहानी जुबिन के फिल्मों में आए हिट गानों के साथ उनकी धमाकेदार एल्बम भी बताते हैं.

6-नेहा कक्कड़: सिंगर नेहा कक्कड़ आज देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपने गानों के लिए जानी जाती हैं. नेहा का भी सफर काफी इंसिपिरेशनल रहा है. जिस शो ने नेहा कक्कड़ को ठुकराया था नेहा कक्कड़ उसी शो में जज बनकर भी आ चुकी हैं. इंडियन आइडल के सीजन 5 में नेहा कक्कड़ ने टॉप 10 में तो जगह बना ली लेकिन ट्रॉफी नहीं जीत पाईं.

इसके बाद भी नेहा ने खुद पर भरोसा किया और मेहनत करती रहीं. साल 2012 में आई फिल्म कॉकटेल में नेहा को मौका मिला और नेहा ने चौका मार दिया. इस फिल्म में गाया गाना सेकेंड हैंड जवानी पर लोग नेहा की आवाज सुनकर खुश हो गए. इस गाने ने नेहा को शोहरत दी और इसके बाद नेहा की सफलता की गवाही उनके गाने और फेम देता है.

.

Source: News18
Related Posts: वायरल

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड पिता ने किया बॉलीवुड पर राज

Posted By: Jogendra Kumar Posted On: Aug 26, 2023
बॉलीवुड में 5 ऐसे भी स्टारकिड्स हैं जो कई साल से ऐड़ियां घिस रहे हैं, लेकिन उन्हें अपने पिता जितनी शोहरत नहीं मिल पाई है.

5 स्टारकिड्स ने लगाया ऐड़ी-चोटी का जोर, लेकिन नहीं पलट पर पाये किस्मत, पिता ने किया बॉलीवुड पर राज, दिलचस्प है कहानी

मुंबई. फिल्मी दुनिया का सितारा बनना केवल मेहनत पर नहीं बल्कि किस्मत पर भी टिका होता है. कई ऐसे स्टार रहे हैं जिन्होंने कभी भी हीरो बनने का सपना नहीं देखा, लेकिन समय और परिस्थिति ऐसी बनी कि करोड़ों दिलों पर राज कर बैठे. स्टार्डम का स्वाद चखने के बाद सितारे अपने परिवार के बच्चों को भी फिल्मों की सितारा बनाने का फैसला लिया.

इनमें से कुछ लोग तो सफल रहे. लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिनके पिता ने दशकों तक बॉलीवुड में राज किया, लेकिन उनके बेटे को उतनी शोहरत नहीं मिली. कई साल मेहनत करने के बाद भी इन 5 स्टारकिड्स को अफने पिता जितनी स्टार्डम नहीं मिल पाई है.

1-तुषार कपूर बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे जितेंद्र का एक समय खूब जलवा रहा है. जितेंद्र की बेटी एकता कपूर ने भी टीवी और फिल्मों की दुनिया में खूब नाम कमाया है. लेकिन उनके बेटे तुषार कपूर बॉलीवुड में कई सालों तक काम करने के बाद भी स्टार्डम हासिल करने के लिए जूझते रहे. तुषार ने कई बॉलीवुड फिल्मों में अहम किरदार भी निभाए हैं. गोलमाल में किए रोल के लिए तुषार की काफी सराहना हुई थी. इसके बावजूद भी तुषार आज भी जनता के बीच स्टार का दर्जा हासिल नहीं कर पाए.

2-अक्षय खन्ना बॉलीवुड के स्टार रहे विनोद खन्ना ने भी देशभर में खास पॉपुलेरिटी हासिल की थी. लेकिन विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना सुपरस्टार बनने का ख्वाब पूरा नहीं कर पाए. अक्षय खन्ना ने बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों जैसे दिल चाहता है, मेरे बाप पहले आप समेत कई मूवीज में अपनी दमदार एक्टिंग की छाप छोड़ी है. अक्षय खन्ना अब अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम-2 में भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. इसके बाद भी अक्षय खन्ना बॉलीवुड में स्टर्डम हासिल करने में पीछे रह गए हैं.

3-उदय चोपड़ा फिल्म मेकर यश चोपड़ा बॉलीवुड में बड़ा नाम हैं. कहा जाता है कि यश चोपड़ा ने ही शाहरुख खान को रोमांस का किंग बनाया था. इसके बावजूद यश चोपड़ा अपने बेटे उदय चोपड़ा को सुपरस्टार बनाने में नाकाम रहे हैं. उदय चोपड़ा ने धूम जैसी फिल्मों में भी अहम किरदार निभाए हैं. इसके बावजूद उदय चोपड़ा आज भी लोगों के दिलों में जगह बनाने में चूक गए हैं. पूरा परिवार फिल्मी दुनिया में होने के बाद भी उदय चोपड़ा महज कुछ ही फिल्मों तक सिमट कर रह गए हैं.

4-बॉबी देओल बॉलीवुड के हीमेन धर्मेंद्र की स्टार्डम का जलवा कई दशकों तक कायम रहा. बॉलीवुड की बसंती हेमा मालिनी ने भी धर्मेंद्र के प्यार में आकर उनसे शादी रचाई थी. धर्मेंद्र की स्टार्डम किसी से छिपी नहीं रही. धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल भी एक सुपरस्टार बने रहे. लेकिन धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल लोगों के दिलों में अपनी खास जगह नहीं बना पाए. बॉबी देओल ने बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में एक्टिंग भी की है. लेकिन सुपरस्टार बनने में बॉबी असफल रहे हैं.

5-इमरान खान बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान के भांजे इमरान खान भी बॉलीवुड में कई फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं. बॉलीवुडी बड़ी अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करने के बाद भी इमरान अपनी खास फैन फॉलोइंग नहीं बना पाए. बॉलीवुड में मजबूत पकड़ रखने वाले परिवार के बाद भी इमरान सुपरस्टार बनने में पिछड़ गए.

.

Source: News18
Related Posts: वायरल

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड 5 फिल्में रिलीज के बाद होने लगीं थीं फ्लॉप

Posted By: Ramesh Sharma Posted On: Aug 20, 2023
आपको बताते हैं बॉलीवुड की ऐसी 5 फिल्में जो रिलीज के बाद फ्लॉप होने वाली थीं. लेकिन माउथ पब्लिसिटी ने इन फिल्मों की किस्मत बदल दी. (फोटो साभार-Instagram)

5 फिल्में रिलीज के बाद होने लगीं थीं फ्लॉप, लेकिन 1 ट्रिक ने बदल दी कायनात, रातों-रात बदल गई प्रोड्यूसर्स की किस्मत

मुंबई. बॉलीवुड में हर साल ऐसी फिल्में रिलीज होती हैं जो बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती हैं. लेकिन इनमें से कई फिल्में ऐसी भी होती हैं जो प्रमोशन नहीं बल्कि कहानी के दम पर दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच लाती हैं.

इन फिल्मों को दर्शक प्यार भी देते हैं और सुपरहिट भी कराते हैं. हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की ऐसी 5 फिल्में जो रिलीज के बाद फ्लॉप होने वाली थीं. लेकिन माउथ पब्लिसिटी ने इन फिल्मों की किस्मत बदल दी और प्रोड्यूसर्स भी रातों-रात मालामाल हो गए.

1-मेरा नाम जोकर: राज कपूर का ड्रीम प्रोजेक्ट मेरा नाम जोकर साल 1970 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को बनाने में राज कपूर को 6 साल लगे थे. इस फिल्म के लिए राज कपूर ने अपनी पत्नी कृष्णा कपूर के गहने बेच दिए थे. राज कपूर की यह फिल्म थियेटर में रिलीज होते ही सुपरफ्लॉप साबित हुई. रिलीज के पहले दिन फिल्म के लिए दर्शकों का टोटा बना रहा. लेकिन बाद में ये फिल्म हिट हो गई. साथ ही टीवी पर भी इस फिल्म को खूब देखा गया. रूस में भी ये फिल्म काफी पसंद की गई.

2-अंदाज अपना-अपना: सलमान खान और आमिर खान स्टारर फिल्म अंदाज अपना अपना साल 1994 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को भी थियेटर्स में दर्शकों की वाट जोहनी पड़ी लेकिन लोगों ने इस कॉमेडी फिल्म को स्वीकार नहीं किया. फिल्म रिलीज के साथ ही फ्लॉप घोषित हो गई. हालांकि जब ये फिल्म टीवी पर प्रीमियर की गई तो इसे लोगों ने खूब पसंद किया. साथ ही देखते ही देखते ये फिल्म लोगों की फेवरिट फिल्मों में जगह बना गई.

3-रॉकेट सिंह: साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म रणबीर कपूर की फिल्म रॉकेट सिंह कब आई कब चली गई किसी को कानों कान हवा नहीं लगी. फिल्म को प्रमोट नहीं किया गया था. जिसका नुकसान मेकर्स को उठाना पड़ा. फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई. हालांकि जब ये फिल्म टीवी पर रिलीज हुई तो काफी पसंद की गई. साथ ही रणबीर कपूर की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ की गई.

4-प्यार का पंचनामा: कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म प्यार का पंचनामा साल 2011 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के रिलीज के साथ ही पहले दिन ही दर्शकों का टोटा रहा. हालांकि शनिवार और रविवार के बाद फिल्म देखने लोग आने लगे. माउथ पब्लिसिटी से इस फिल्म को काफी फायदा हुआ. बाद में ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई. साथ ही इस फिल्म को टीवी पर भी खूब पसंद किया गया. लव रंजन डायरेक्टेड इस फिल्म का सीक्वल भी बनाया गया.

5-जाने भी दो यारो: साल 1983 में रिलीज हुई फिल्म जाने भी दो यारो को आज भी डार्क कॉमेडी फिल्मों में टॉप पर गिना जाता है. लेकिन ये फिल्म रिलीज होते ही सुपरफ्लॉप साबित हुई थी. इस फिल्म को लोगों ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया. हालांकि बाद में ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आई. टीवी पर भी इस फिल्म को काफी सराहा गया. अब इस फिल्म को डार्क कॉमेडी की ऑल टाइम फेवरेट फिल्मों में गिना जाता है.

.

Source: News18
Related Posts: वायरल

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



वेब सीरीज़ बॉलीवुड की इन 6 हॉरर सीरीज को देख सूख जाएगा हलक

Posted By: Aditya Gogoi Posted On: Aug 15, 2023
हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की ऐसी 6 हॉरर सीरीज जिन्हें देखकर आपका हलक सूख जाएगा. (फोटो साभार-Instagram)

बॉलीवुड की इन 6 हॉरर सीरीज को देख सूख जाएगा हलक, भूल जाएंगे हॉलीवुड, 3 टीवी एक्टर्स की स्किल्स देख भन्ना जाएगा दिमाग

मुंबई. ओटीटी आने के बाद सिनेमा की दुनिया का रूप और भी विशाल और सुंदर हो गया है. हफ्ते दर हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्में और सीरीज ना केवल लोगों का एंटरटेनमेंट करती हैं, बल्कि लोगों को कहानियों का एक नया स्वाद भी चखाती हैं. ओटीटी को भी इस बात का बड़ा श्रेय जाता है कि अब प्रोड्यूसर्स घिसे-पिटे और पुराने आईडियाज पर फिल्में बनाने में फ्लॉप होने का संकोच करते हैं. ओटीटी पर बनने वाली बॉलीवुड की वेबसीरीज की भी एक नई दुनिया जन्म ले चुकी है. बॉलीवुड की ये सीरीज किसी भी हॉलीवुड की शानदार सीरीज को टक्कर देती हैं. हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की ऐसी 6 हॉरर सीरीज जिन्हें देखकर आपका हलक सूख जाएगा. साथ ही कमाल की फिल्मकारी के साथ आंखें फटी रह जाएंगी. इन सीरीज में टीवी एक्टर्स ने भी कमाल का काम किया है.

1-बेताल: गैंग्स ऑफ वासेपुर में सरदार खान के बड़े बेटे के रोल से विनीत कुमार को पॉपुलरिटी मिली थी. इसके बाद विनीत कुमार फिल्म दर फिल्म में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाते आए हैं. विनीत कुमार की ओटीटी सीरीज बेताल में भी उनकी खूब तारीफ हुई है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ये सीरीज तीन साल में लाखों लोगों को पसंद आई है. सीरीज एक हॉरर थ्रिलर कहानी की है.

2-अनकही-अनसुनी: डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई सीरीज अनकही एक पुलिस अधिकारी की कहानी है. जो प्रदेश में सबसे युवा पुलिस अधिकारी बनता है लेकिन उसे इसका इनाम तो दूर यातनाएं दी जाती हैं. प्रमोशन की जगह पुलिस अधिकारी का डिमोशन कर दिया जाता है. उत्तर प्रदेश के एक छोटे कस्बे में पुलिस की ड्यूटी करने के दौरान उसका सामना कुछ भयानक घटनाओं से होता है. हॉरर थ्रिलर कहानी आपके माथे पर पसीना ला देगी.

3-गहराइयां: जियो सिनेमा पर रिलीज हुई सीरीज गहराइयां भी बेहद डरावनी हॉरर कहानी है. इस कहानी में एक महिला जो बैंगलुरु में रहती उसका अचानक ट्रांसफर हो जाता है. ट्रांसफर के बाद महिला मुंबई आती है. यहां रहने के बाद उसे पता चलता है कि कुछ डरावनी शक्तियां उसका पीछा कर रही हैं. यहीं से सीरीज भयानक और दिलचस्प हो जाती है.

4-घौल: राधिका आप्टे, मानव कौल और महेश बलराज स्टारर सीरीज घौल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. हॉरर कहानी वाली ये सीरीज एक मिलेट्री कैंप की कहानी है. जहां पर एक अपराधी का इंटेरोगेशन चल रहा है. डायरेक्टर प्रतीक ग्राहम की ये सीरीज काफी दिलचस्प और बेहद डरावनी है.

5-टाइपराइटर: डायरेक्टर सुजॉय घोष की सीरीज टाइपराइटर बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन सीरीज में से एक है. ये कहानी ना केवल आपको डराती है बल्कि एक अनोखी और विचित्र दुनिया में ले जाती है. नेटफ्लिक्स की इस सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया था. सीरीज में पलोमी घोष, सूरज कोहली, समीर कोच्चर लीड किरदारों में नजर आए थे.

6-अधूरा: अमेजन प्राइम वीडियो की ये सीरीज सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर कहानी है. सीरीज को अनन्या बैनर्जी और गौरव के चावला ने डायरेक्ट किया है. रसिका दुग्ग, इश्वाक सिंह, श्रनिक अरोड़ा और राहुल देव जैसे सितारे नजर आए हैं.

ये सीरीज आपके 2 घंटे का भरपूर मनोरंजन का डोज हैं.

.

Source: News18
Related Posts: वायरल

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



ये सच में आस्तीन का सांप है

Posted By: Preeti Dabar Posted On: Aug 10, 2023
Bigg Boss Ott 2 Abhishek Malhan Says to Elvish Yadav You Have No Contribution in Salman Khan Show/Instagram

Bigg Boss OTT 2: 'ये सच में आस्तीन का सांप है', अभिषेक मल्हान ने एल्विश को बोली ऐसी बात, भड़क गए यूजर्स

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 अब ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुका है जहां घर में मौजूद सभी सदस्य सिर्फ अपने बारे में सोचते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स को एल्विश यादव के प्रति अभिषेक मल्हान का व्यवहार भी बदला-बदला लग रहा है। हाल ही में फुकरा इंसान ने एल्विश यादव को ऐसी बात कही जिसे सुनकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: 'हर पल यहां जी भर जियो, जो है समां कल हो ना हो', ये गाना बिग बॉस के घर में बिल्कुल फिट बैठता है। क्योंकि बिग बॉस के घर में हर वक्त सिर्फ गेम ही नहीं बदलता, बल्कि रिश्ते भी गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं।

कई कंटेस्टेंट ऐसे हैं, जो अपनी सहूलियत के हिसाब से और गेम को देखते हुए तुरंत पलट जाते हैं। बिग बॉस ओटीटी के घर में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है, जहां सोशल मीडिया पर यूजर्स एल्विश यादव के प्रति अभिषेक के बदले व्यवहार पर अब सवाल उठा रहे हैं और उन्हें इनसिक्योर कह रहे हैं।

हाल ही में अभिषेक एल्विश यादव के सामने उनके मुकाबले खुद को विजेता बनने का सही हकदार बताते हुए नजर आए थे।

हाल ही में एक लाइव फीड में अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव बातचीत करते हुए नजर आए। उन्होंने बातचीत में एल्विश यादव से कहते हैं, "पहले हर कोई एक ग्रुप में था, जहां हर कोई खुद में रहता था, ज्यादा बात नहीं करता था। मैं मानता हूं कि तू एक एंटरटेनमेंट लेकर आया।

हंसा-खेला सब इन्वोल्व हुए वो तेरी एक क्वालिटी है, जो इंटरस्टिंग है। तू एक अच्छा कैरेक्टर है, लेकिन इस घर में और गेम में तेरा कंट्रीब्यूशन बिल्कुल जीरो है। जब तक तुझसे जुड़ी कोई बात नहीं हो, तो तू किसी के मुद्दे में नहीं अड़ता है"।

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब अभिषेक ने एल्विश पर कोई इल्जाम लगाया हो, इससे पहले भी वह यूट्यूबर पर ये इल्जाम लगा चुके हैं कि उन्हें ये सुनने में आया है कि वह बाहर उनकी नेगेटिव पब्लिसिटी करवा रहे हैं"।

फिनाले वीक से पहले तक अभिषेक और एल्विश के बीच ब्रोमेनशिप देखने को मिल रही थी। हालांकि, फिनाले से तीन चार दिन पहले एल्विश के लिए अभिषेक का ये बदला हुआ व्यवहार अब सोशल मीडिया पर ऑडियंस को भी काफी खटक रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "फुकरा दोगला है, एल्विश यादव ही जीतेगा"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "मैं एल्विश यादव की आंखों में दर्द देख सकता हूं, वो बाहर से ही फुकरा भाई को सपोर्ट कर रहे थे, ये सुनना बहुत ही खराब है"।

अन्य यूजर ने लिखा, "अभिषेक को इनसिक्योरिटी हो गई है। डर सबको लगता है, गला सबका सूखता है"। एक अन्य यूजर ने बोला, "ये तो पूरा आस्तीन का सांप निकला"।

Source: Jagran
Related Posts:

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



Gadar 2 vs OMG 2 Advance Booking

Posted By: Pawan George Posted On: Aug 10, 2023
Gadar 2 vs OMG 2 Advance Booking, Twitter

Gadar 2 vs OMG 2 Advance Booking: गदर मचाने को तैयार गदर 2, बेचे 2 लाख से ज्यादा टिकट, OMG 2 के लिए बनी चुनौती

Gadar 2 vs OMG 2 Advance Booking सनी देओल की गदर 2 चर्चा में बनी हुई है। अब कुछ घंटों बाद फिल्म थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। इसके साथ भी फिल्म को लेकर दर्शकों का एक्साइटमेंट भी सातवें आसमान पर पहुंच गया है। वहीं दूसरी तरह ओएमजी 2 के लिए गदर 2 सबसे बड़ी चुनौती बनकर सामने आई है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 vs OMG 2 Advance Booking: कुछ घंटों में बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में गदर 2 और ओएमजी 2 रिलीज होने वाली है। साल 2023 में ये बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ा क्लैश होने वाला है। फिलहाल एडवांस बुकिंग में सनी देओल की गदर 2, अक्षय कुमार की ओएमजी 2 को कड़ी चुनौती दे रही है।

गदर 2 एडवांस बुकिंग में अपने नाम के अनुसार काम कर रही है। फिल्म अब तक 2 लाख से ज्यादा टिकट बेच चुकी है यानी फिल्म पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने वाली है। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श की रिपोर्ट के अनुसार, गदर 2 ने गुरुवार शाम 4:30 बजे तक कुल 2,73,058 टिकट बेच ली है। इनमें कई नेशनल चेन भी शामिल हैं।

कुल बिकी टिकट: 2,73,058

गदर 2 के अब पहले दिन के बिजनेस की बात करें तो फिल्म छप्परफाड़ कमाई करने वाली है। गदर 2 को देशभर में 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है। फिल्म पहले ही 2 लाख 73 हजार का आंकड़ा पार कर चुकी है और गुरुवार को भी एडवांस बुकिंग जारी रहेगी यानी गदर 2 आराम से 3 लाख से ज्यादा टिकट बेच सकती है। इसका मतलब ये है कि गदर 2 ओपनिंग डे पर 40 से 50 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर खाता खोल सकती है।

गदर 2 की एडवांस बुकिंग ने अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी 2 के पसीने छुड़ा दिए है। फिल्म पहले दिन से टिकट बेचने में मशक्त कर रही है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार की रात तक ओएमजी 2 ने 46,500 टिकटे बेची है। इसके साथ ही फिल्म ने पहले दिन के लिए 1.50 करोड़ (ग्रॉस) की टिकट बेच चुकी है।

टिकट की इतनी बिक्री के साथ ओएमजी 2 पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 7 से 8 करोड़ की कमाई कर सकती है। हालांकि, ये आंकड़े बदल भी सकते हैं, क्योंकि टिकट की एडवांस बुकिंग अभी जारी है।

Source: Jagran
Related Posts:

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.

POPULAR News

icon
दुनिया भारत को एस-400 एयर डिफेंस सिस्टम की रूस जल्द करेगा डिलीवरी, यूक्रेन युद्ध के कारण देरी होने की थी आशंका
icon
बिज़नेस भारतीय रेलवे ₹21,500 में 11 दिन का टूर पैकेज, पुरी से लेकर अयोध्‍या-काशी तक की करें सैर
icon
वायरल Elvish Yadav के सपोर्ट में उतरीं एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति, अभिषेक मल्हान को बताया इनसिक्योर, सुनाई खरी खोटी
icon
बिज़नेस Gold Price Today: सोना खरीदने से पहले चेक कर लें रेट, आज महंगा हुआ गोल्ड और सिल्वर
icon
बिज़नेस मनी भारत में अमेरिका और चीन के बाद सबसे अधिक यूनिकॉर्न, देखें टॉप-5 देशों की लिस्ट
icon
टेक्नोलॉजी Restore Recently Deleted Apps: गलती से कर बैठे Smartphone से काम का ऐप डिलीट, इस ट्रिक की मदद से करें रिस्टोर
icon
राजनीति 'मानसिक दिवालियापन और हिंदूफोबिया को दर्शाती है ए राजा का बयान', धर्मेंद्र प्रधान बोले- सनातन शाश्वत और सत्य
icon
टेक्नोलॉजी 108MP कैमरा और 16GB रैम वाले realme 11 5G की पहली सेल आज, जानें ऑफर डिटेल्स
icon
बिज़नेस भारत को स्थानीय मुद्रा में लोन देने पर विचार कर रहा वर्ल्ड बैंक, कर्ज की लागत कम करने में मिलेगी मदद
icon
दुनिया उत्तर कोरिया का दावा- Travis King के साथ हुआ नस्लीय भेदभाव, समझें क्या है US में अश्वेत सैनिकों की स्थिति
icon
वायरल Gadar 2 vs OMG 2 Advance Booking: गदर मचाने को तैयार गदर 2, बेचे 2 लाख से ज्यादा टिकट, OMG 2 के लिए बनी चुनौती
icon
वायरल Alia Bhat का लिपस्टिक लगाना पति को नहीं पसंद, तुरंत हटाने का देते हैं ऑर्डर, लोगों ने रणबीर को बताया टॉक्सिक
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: फिनाले से पहले अभिषेक मल्हान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हुआ फुकरा इंसान !
icon
वायरल Esha Deol ने पापा Dharmendra संग अपनी बॉन्डिंग पर तोड़ी चुप्पी, बोली- 'मैं उनको लेकर बहुत पजेसिव हूं'
icon
वायरल Gangubai Kathiawadi ने 5 कैटेगरी में जीता नेशनल अवॉर्ड, संजय लीला भंसाली बोले- 'गंगू चांद है और चांद रहेगी'
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव के दोस्तों ने अभिषेक के साथ खेली गंदी राजनीति? वायरल वीडियो में खुली पोलपट्टी
icon
बिज़नेस मनी टेक कंपनियां बनी नौकरियों की काल, ये आंकड़े देखकर कर लेंगे टेक जॉब से तौबा
icon
वायरल OMG 2 Box Office Collection: सनी देओल के आगे फीके पड़े अक्षय कुमार, पहले दिन की शुरुआत महज इतने करोड़ से
icon
वायरल Gadar 2 Box Office 4th Day: बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' के तूफान को रोकना हुआ मुश्किल, 200 करोड़ कमाने से बस इतनी दूर