बॉलीवुड 'गदर 2' के बाद

Posted By: Pawan George Posted On: Aug 20, 2023
सुभाष घई अपनी सुपरहिट फिल्म का सीक्वल बनाएंगे.

'गदर 2' के बाद, 90s की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का बनेगा सीक्वल, सुभाष घई बना रहे ऐसी प्लानिंग... टूटेंगे रिकॉर्ड

मुंबई. सनी देओल की ‘गदर 2' (Gadar 2) बॉक्स ऑफिस पर कहर मचाए हुए है. फिल्म ने अब तक की सभी बड़ी फिल्में- दंगल, बाहुबली, पठान आदि के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. गदर 2 की सक्सेस के बीच, फिल्ममेकर सुभाष घई अपनी 90s की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. सुभाष घई ने ‘राम लखन', ‘सौदागर', ‘कर्मा', ‘विधाता', ‘खलनायक', ‘परदेस', ‘ताल' समेत कई सुपरहिट फिल्मों का डायरेक्शन किया है. सुभाष बॉलीवुड के सबसे प्रभावशाली डायरेक्टर रहे हैं. अब वह ‘गदर 2' के डायरेक्टर अनिल शर्मा की राह पर चल पड़े हैं, इसलिए सालों बाद एक सुपरहिट फिल्म का सीक्वल बनाने का प्लान कर रहे हैं.

यह सुपरहिट फिल्म साल 1993 में आई थी. फिल्म का नाम ‘खलनायक' है. फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt), माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ थे. सुभाष घई ने न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में कहा, “हमारे पास ‘कर्मा', ‘राम लखन', ‘सौदागर' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं, ये फिल्में आज भी प्रासंगिक हैं. अब ‘खलनायक' में अगर बल्लू बलराम स्क्रीन पर आएं तो कैसा रहेगा?”

महेश भट्ट की क्राइम थ्रिलर, जिसे पंकज उधास ने बनाया हिट, 30cr ​मूवी में टैक्सी ड्राइवर बना था मशहूर डायरेक्टर

सुभाष घई ने आगे कहा, “तो फिर किसी भी निर्माता को कहानी को रिवाइव करने और आगे बढ़ाने के बारे में क्यों नहीं सोचना चाहिए? तो, निश्चित रूप से, ‘खलनायक' (Khal Nayak) और अन्य फिल्मों पर चर्चा की जा रही है.” सुभाष ने आगे कहा कि उनके पास कई अन्य प्रोडक्शन स्टूडियो से ऑफर्स आए हैं, लेकिन वे बहुत प्रोफेशनल हैं, जिसमें उनकी टीम सोच रही है कि उनके पास पहले से ही जो कुछ है उसे कैसे बेहतर बनाया जाए.

बता दें, सुभाष घई चार दशकों तक फिल्म ऑडियंस को एंटरटेन करने के बाद, अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत ‘जानकी' नाम का टीवी शो बनाया है. यह शो दूरदर्शन पर आन एयर हो रहा है. इस शो के बारे में सुभाष ने कहा, “जानकी की कहानी मेरे पास काफी समय से थी और यह मेरे दिल के बहुत करीब थी, क्योंकि यह महिला सशक्तिकरण के बारे में है.”

सुभाष घई ने कहा, “मैंने परदेस, ताल, दिल और यादें बनाईं, जो महिला सशक्तिकरण के बारे में थीं. लेकिन जब दूरदर्शन ने मुझसे संपर्क किया, तब मैंने उन्हें यह कहानी पेश की और उन्हें यह पसंद भी आई. मैंने दूरदर्शन को इसलिए चुना, क्योंकि वे सच में इसे बनाना चाहते थे, वे हमारे द्वारा मांगी गई कीमत पर सहमत थे, और हमें रचनात्मक स्वतंत्रता दी गई थी.”

.

Source: News18
Related Posts: SANJAY DUTT,SUNNY DEOL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड टूटेगा

Posted By: Preeti Dabar Posted On: Sep 17, 2023
शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' 400 करोड़ क्लब में आज शामिल हो जाएगी. (फोटो साभार: Instagram@iamsrk)

शाहरुख खान की 'जवान' का नया कारनामा, टूटेगा 'गदर 2' का रिकॉर्ड, KGF 2 और 'बाहुबली 2' भी छूट जाएंगी पीछे!

नई दिल्ली. सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. देश में ही बल्कि विदेशों में भी ये फिल्म छाई हुई है. पिछले कुछ दिनों में जवान ने कई फिल्मों की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ा है और कई नए रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. अब किंग खान की इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर नया कारनामा कर दिया है. इस मूवी ने चार बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है जिनमें से एक उनकी ही फिल्म ‘पठान' है. वहीं, इस लिस्ट में साउथ की दो फिल्में भी शामिल हैं.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान' की कमाई को लेकर लेटेस्ट आंकड़े शेयर किए हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की नई जानकारी शेयर की है. तरण आदर्श के अनुसार, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान' आज यानी रविवार को 400 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी और सबसे तेज ये रिकॉर्ड बनाने वाली पहली हिंदी फिल्म बन जाएगी.

400 करोड़ में शामिल होने वाली फिल्मों पर डालें एक नजर जवान : 11 दिन (रविवार) पठान: 12 दिन गदर 2: 12 दिन बाहुबली 2 (हिंदी)-15 दिन केजीएफ 2 (हिंदी): 23 दिन

दुनियाभर में छाप डाले 700 करोड़ से ज्यादा किंग खान की फिल्म ‘जवान' की रिलीज को आज 11 दिन हो गए हैं. इस मूवी ने भारत में अब तक टोटल 366 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 18 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. वहीं, दुनियाभर में ‘जवान' 735 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. ऐसा लग रहा है कि ‘जवान' कमाई के मामले में ‘पठान' के रिकॉर्ड को भी तोड़ देगी, जिसका वर्ल्डवाइड टोटल कलेक्शन 1050 करोड़ रुपये रहा है.

‘जवान' में इन सितारों ने बिखेरा अदाकारी का जलवा बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान' का निर्देशन साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली ने किया है. वहीं, फिल्म में विजय सेतुपति की खलनायकी की जमकर तारीफ हो रही है. इसके अलावा ‘जवान' में सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और नयनतारा जैसे सितारे अहम किरदार में दिखे हैं. शाहरुख खान ने फिल्म में डबल रोल निभाया है.

.

Source: News18
Related Posts: ACTOR PRABHAS,ENTERTAINMENT NEWS.,SHAH RUKH KHAN,SUNNY DEOL,YASH

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड 1 महीने में

Posted By: Aditya Gogoi Posted On: Sep 16, 2023
'जवान' बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

1 महीने में 'गदर 2' ने कमाए जितने करोड़, उतनी 'जवान' ने 9 दिन में कर ली कमाई, दोस्त सनी को मात देकर आगे निकले शाहरुख!

मुंबई. Jawan Box office Collection Day 9: शाहरुख खान के लिए साल 2023 बहुत ही खास हो गया है. इस साल की शुरुआत में उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान' दी. अब उन्होंने ब्लॉकबस्टर ‘जवान' देकर खुद को न सिर्फ बॉलीवुड का बल्कि भारतीय सिनेमा का ‘बादशाह' साबित कर दिया है. ‘जवान' 7 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई और अभी तक न सिर्फ देश के बल्कि विदेशी सिनेमाघरों में भी बनी हुई है. देश और विदेश जवान जमकर कमाई कर रही है. जवान सिर्फ 9 दिनों में साल की दूसरी बड़ी हिट फिल्म बन गई है.

‘जवान' में शाहरुख खान के अपॉजिट नयनतारा हैं. विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) विलेन बने हैं. एटली ने इसे डायरेक्ट किया है. ‘जवान' ने 9 दिन में इतना कलेक्शन कर लिया है कि सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2' (Gadar 2) की कमाई के आकंड़े को भी पार कर लिया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि ‘गदर 2' एक महीने से ज्यादा वक्त में जितनी कमाई की, ‘जवान' ने महज 9 दिन में ही इससे ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था.

15 की उम्र में सनी देओल की बहन बनी थीं नेहा पेंडसे, बरसों बाद आई भाई की याद, बोलीं- वह मेरे…

‘जवान' ने 9 दिन में दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 696 करोड़ रुपए की कमाई की है. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, ‘गदर 2' ने 35 दिन में 679.69 करोड़ रुपए की कमाई दुनियाभर में की. भारत में ‘गदर 2' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 615.81 करोड़ रुपए रहा. वहीं, ‘पठान' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की ‘जवान' ने दूसरे शुक्रवार यानी 9वें दिन 21 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. फिल्म ने पहले हफ्ते में 389.88 करोड़ रुपए की कमाई की थी. फिल्म ने भारत में अबतक कुल 410.88 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला का कहना है कि फिल्म इस वीकेंड तक 750 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लेगी.

शाहरुख खान की इस साल 2 फिल्में- ‘पठान' और ‘जवान' आ चुकी है. दोनों ही फिल्मों को ऑडियंस ने खूब पसंद किया. फिल्मने छप्परफाड़ कमाई की है. अब इस साल क्रिसमस पर शाहरुख की एक और फिल्म ‘डंकी' आने वाली है. देखना है शाहरुख बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस की हैट्रिक मार पाते है या नहीं?

.

Source: News18
Related Posts: BOX OFFICE COLLECTION,SHAH RUKH KHAN,SUNNY DEOL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड जनता के सामने खूब रोये सनी देओल

Posted By: Pawan George Posted On: Sep 08, 2023
सनी देओल का वीडियो वायरल हो रहा , जिसमें वह रोते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Sunny Deol Cried:जनता के सामने खूब रोये सनी देओल, भरी महफिल में हाथ जोड़ कर बोले- मैं इसके लायक नहीं हूं...

नई दिल्ली. सनी देओल (Sunny Deol) लंबे वक्त के बाद अपनी किसी फिल्म की बंपर सफलता का स्वाद चखा है. उनकी फिल्म गदर 2 (Gadar 2) ने लगातार बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा कर रख दिया. 500 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना चुकी ये कई सारे रिकार्ड्स भी तोड़े. फिल्म की सफलता को देख सनी देओल सातवें आसमान पर हैं. हर किसी की जुबान पर तारा सिंह का नाम है. इसी बीच सनी देओल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने फैंस के सामने रोते हुए दिख रहे हैं.

इस वीडियो को सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनके इस वीडियो को लाखों ने रिएक्ट किया है. उनका वायरल वीडियो देख फैंस जहां खुश हैं वहीं फैंस उनके बहते हुए आंसू को देख इमोशनल भी हो रहे हैं. उनके इस वीडियो पर उनके फैंस के साथ ही साथ बॉलीवुड सितारों ने कमेंट कर उनका हैसला बढ़ाया है. उनके वीडियो पर जहां उनकी ‘गदर ‘ की अमीषा पटेल ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘हमारी इंडस्ट्री के सबसे विनम्र सुपरस्टार और पूरा देश उन्हें प्यार करता है.' वहीं उनके भाई एक्टर बॉबी देओल ने रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘लव यू भैया.' इसके अलावा फिल्म प्रोड्यूसर-डायरेक्टर बोनी कपूर ने लिखा, ‘दुनिया मानेगी कि आप बहुत सेंसेटिव हैं क्योंकि आप बेहद भले इंसान हैं.'

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

बता दें, वायरल हो रहा सनी देयोल का यह वीडियो एक प्रोमो है. सामने आए इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि जब सनी देओल दर्शकों के बीच मंच पर आते हैं लोग उनका स्वागत जोरदार तालियों के साथ करते हैं. सनी अपनी कुर्सी पर बैठते हैं और थोड़ी देर उनकी आंखें भर आती हैं. इस पर होस्ट कहा है कि आपके आंखों में आंसू हैं. होस्ट के इतना कहते हैं सनी देओल खुद सम्हाल नहीं पाते हैं और अपना सिर पकड़े हुए जोर-जोर सोने लगते हैं. आगे वह खुद को संहालते हुए कहते हैं, ‘जिस तरह से ये लोग खुश हो रहे हैं जो मैंने किया है, ये देख यकीन नहीं हो रहा कि मैं इसके लायक हूं या नहीं. लेकिन मुझे यकीन है कि मैं इसके लायक हूं.'

.

Source: News18
Related Posts: AMEESHA PATEL,ENTERTAINMENT NEWS.,GADAR,SUNNY DEOL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड सनी-बॉबी संग कैसी है ईशा की बॉन्डिंग

Posted By: Anita Mamgai Posted On: Aug 30, 2023
ईशा देओल और सनी देओल रक्षा बंधन सेलिब्रेट करेंगे?

Raksha Bandhan: सनी-बॉबी संग कैसी है ईशा की बॉन्डिंग? रक्षाबंधन पर सौतेली बहन का खुलासा, बोलीं- बचपन से...

मुंबई. Esha Deol-Sunny Deol Bond : देशभर में आज रक्षाबंधन का त्यौहार सेलिब्रेट किया जा रहा है. आज ही के दिन भाई और बहन इस अटूट बंधन को सेलिब्रेट करते हैं. बहन भाई की कलाई पर राखी बांधती है और भाई से रक्षा वचन लेती है. आम आदमी से लेकर बड़े-बड़े सेलेब्स भी इसे बड़ी ही खुशी के साथ सेलिब्रेट करते हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी इस त्यौहार को लेकर काफी क्रेज रहता है. सारा अली खान-इब्राहिम अली खान (Sara Ali Khan-Ibrahim Ali Khan) से लेकर अर्जुन कपूर-अंशुला कपूर तक ऐसे स्टारकिड्स और कलाकार है, जो हर इसे बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं. ईशा देओल ने भी अपनी और सनी देओल-बॉबी देओल के साथ बॉन्डिंग पर बात की है.

सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म ‘गदर 2' (Gadar 2) की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए. ईशा देओल ने हाल में फिल्म की स्क्रीन भी रखी थी, जिसमें सनी-बॉबी देओल के साथ उनकी बहन अहाना देओल (Ahana Deol) भी शामिल हुई थीं. सनी और बॉबी धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं, जबकि ईशा और अहाना दूसरी पत्नी हेमा मालिनी की बेटियां हैं.

फिल्में बनाकर दिवालिया हुए सनी देओल, ‘गदर 2' की सक्सेस के बाद खाई 1 कसम, बोले- अब एक्टर…

ईशा देओल और अहाना देओल सनी की सौतेली बहने हैं. ऐसे में फैंस के बीच देओल फैमिली के इन सितारों के बीच रिश्ते को लेकर तरह-तरह की बातें होती रहती हैं. लेकिन रक्षाबंधन से ठीक पहले ईशा देओल ने अपने और सनी-बॉबी की बॉन्डिंग के बारे में बात की है. ईशा ने कहा कि सनी-बॉबी और वो एक-दूसरे की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं.

ईशा देओल ने कहा कि भले ही लोग उनके और सनी-बॉबी के बॉन्ड के बारे में जानना चाहते हों लेकिन वह इसे बताने की जरूरत नहीं समझती हैं. उन्होंने कहा कि वह बचपन से ही सनी देओल और बॉबी देओल को राखी बांधती आ रही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि सभी के बीच अच्छी बॉन्डिंग हैं.

बात करे सनी देओल के ‘गदर 2' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की, तो फिल्म ने अबतक 460 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और अबतक बनी हुई है. फिल्म ने ‘दंगल', ‘केजीएफ', ‘बाहुबली' समेत कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यह बॉलीवुड की सबसे ज्यादा तेजी से कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है.

.

Source: News18
Related Posts: ESHA DEOL,SUNNY DEOL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड सलमान से लेकर शाहरुख खान तक देखते रहे धूल

Posted By: Ajay Rawat Posted On: Aug 28, 2023
साल 1997 में आई फिल्म बॉर्डर में भी सनी देओल ने सलमान खान से लेकर शाहरुख खान और गोविंदा जैसे सितारों को पीछे छोड़ दिया था. (फोटो साभार-Instagram)

सलमान से लेकर शाहरुख खान तक देखते रहे धूल, 1997 में सनी देओल की दहाड़ से हिल गया था बॉक्स ऑफिस, साल भर में टॉप पर थी मूवी

मुंबई. सनी देओल की फिल्म ‘Gadar-2' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया है. फिल्म की कमाई 400 करोड़ के पार पहुंच गई है. बाहुबली से लेकर पठान जैसी सुपरहिट फिल्मों को टक्कर देने वाली गदर-2 ने सनी देओल के करियर को नई ऊचाइयों पर पहुंचाया है. गदर-2 इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

पहले पर अभी भी शाहरुख खान की पठान बनी हुई है. गदर-2 से पहले भी सनी देओल कई बार अपनी स्टार्डम की दम पर फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट करा चुके हैं. साल 1997 में आई फिल्म बॉर्डर में भी सनी देओल ने सलमान खान से लेकर शाहरुख खान और गोविंदा जैसे सितारों को पीछे छोड़ दिया था.

1997 में सभी देखते रह गए सनी देओल की धूल साल 1997 में सनी देओल की फिल्म बॉर्डर रिलीज हुई थी. महज 10 करोड़ रुपयों के बजट से बनी इस फिल्म ने भारत में 63 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई की थी. वहीं फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई 66 करोड़ और 57 लाख रही थी. बॉर्डर साल 1997 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी. बॉर्डर के साथ ही 1997 में कई शानदार फिल्में भी रिलीज हुईं. इनमें से शाहरुख खान की परदेस, सलमान खान की जुड़वां और गोविंदा की हीरो नंबर-1 भी शामिल है. शाहरुख खान से लेकर गोविंदा तक सभी सितारे सनी देओल की धूल देखते रह गए थे.

ये रहीं थी 1997 की टॉप 5 फिल्में साल 1997 में कई शानदार फिल्में रिलीज हुईं थीं. इनमें से दिल तो पागल है, परदेस, जिद्दी, इश्क, गुप्त, चाची-420 जैसी फिल्में शामिल हैं. लेकिन सनी देओल स्टारर बॉर्डर 65 करोड़ रुपयों के साथ इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही थी. इसके बाद दिल तो पागल है ने भी 34 करोड़ रुपयों की कमाई के साथ दूसरा स्थान हासिल किया था. अजय देवगन, आमिर खान, काजोल और जूही चावला स्टारर फिल्म इश्क ने 24 करोड़ रुपयों की कमाई की थी और तीसरा स्थान हासिल किया था. इसके बाद शाहरुख खान की बेहद चर्चित फिल्म परदेस ने 22 करोड़ रुपयों की कमाई के साथ चौथे स्थान पर कब्जा किया था. सनी देओल की फिल्म जिद्दी भी इसी साल रिलीज हुई थी और हिट रही थी. इस फिल्म ने 18 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर पांचवां स्थान हासिल किया था.

.

Source: News18
Related Posts: SUNNY DEOL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड 1980 का दौर

Posted By: Preeti Dabar Posted On: Aug 28, 2023
मिथुन चक्रबर्ती ने उस समय की स्टार हीरोइन मंदाकिनी के साथ पर्दे पर रोमांस किया था.

1980 का दौर, और अंडरवर्ल्ड का जलवा, जब मिथुन चक्रवर्ती ने हीरोइन के साथ किया रोमांस, तो जान पर आ गई बात, फिर इस स्टार ने दिया सहारा

मुंबई. 1980 के दशक में बॉलीवुड में जितना सितारों का जलवा था, उससे कहीं ज्यादा अंडरवर्ल्ड की भी धाक देखने को मिलती थी. समुंद्र किनारे की नगरी पर अपराध का साम्राज्य फैलाकर बैठे डॉन कभी भी किसी भी हीरोइन को अपना बना लिया करते थे.

इसके बाद इन हीरोइन्स के साथ काम करना केवल स्टार्स के लिए ही नहीं बल्कि को-स्टार्स के लिए भी काफी मुश्किल हो जाता था. 80 के दशक में सुपरस्टार रहे मिथुन चक्रवर्ती पर एक बार अंडरवर्ल्ड का काला साया पड़ा था. मिथुन चक्रवर्ती ने उस समय की स्टार हीरोइन मंदाकिनी के साथ पर्दे पर रोमांस किया था.

पर्दे पर खूब जमी थी दोनों की जोड़ी

दोनों की जोड़ी को लोगों ने भी खूब प्यार दिया और उनकी फिल्म भी सुपरहिट रही. डांस डांस और जाल जैसी फिल्मों में मिथुन और मंदाकिनी की जोड़ी का रोमांस पर्दे पर खूब चला. लेकिन मंदाकिनी के साथ मिथुन की नजदीकियां अपराध के आकाओं को पसंद नहीं आया. इसके बाद मिथुन चक्रवर्ती को अंडरवर्ल्ड से धमकियां भी मिलना शुरू हो गईं थीं. हालांकि बाद में मिथुन को अंडरवर्ल्ड के छांव से बचाने उनका ही एक जूनियर स्टार आगे आया. ये जूनियर स्टार कोई और नहीं बल्कि संजय दत्त थे. 80 के दशक में संजय दत्त के अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन छिपे नहीं थे.

साथ में फिल्मों के मिले कई ऑफर्स

मिथुन और मंदाकिनी की फिल्में हिट होने के बाद उन्हें साथ में काम करने के ऑफर्स आ रहे थे. इसी दौरान दोनों के अफेयर की खबरें भी मीडिया में चलने लगीं. इसके बाद अंडरवर्ल्ड की दुनिया से मिथुन को जान से मारने की भी धमकियां मिलने लगीं. साथ ही साफ तौर पर मिथुन को चेताया गया कि वे जल्द ही मंदाकिनी से दूरी बना लें. इन धमकियों के बाद मिथुन भी काफी खौफ में आ गए.

मिथुन चक्रवर्ती को इस मुसीबत से निकालने के लिए संजय दत्त आगे आए और उन्होंने अंडरवर्ल्ड के साथ उनकी सुलह कराई. बाद में इन किस्सों का खुलासा हुआ. संजय दत्ता के भी अंडरवर्ल्ड के साथ सारे तार खुलकर सामने आ गए और स्टार होने के बाद भी उन्हें इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी. मंदाकिनी ने ‘राम तेरी गंगा मैली' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद मिथुन के साथ डांस डांस ही उनकी दूसरी फिल्म थी. ये फिल्म भी सुपरहिट रही थी. इसके बाद 1996 तक मंदाकिनी बॉलीवुड में काम करती रहीं और इसके बाद अचानक गायब हो गईं.

.

Source: News18
Related Posts: MITHUN CHAKRABORTY,SANJAY DUTT

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.

POPULAR News

icon
दुनिया भारत को एस-400 एयर डिफेंस सिस्टम की रूस जल्द करेगा डिलीवरी, यूक्रेन युद्ध के कारण देरी होने की थी आशंका
icon
बिज़नेस भारतीय रेलवे ₹21,500 में 11 दिन का टूर पैकेज, पुरी से लेकर अयोध्‍या-काशी तक की करें सैर
icon
वायरल Elvish Yadav के सपोर्ट में उतरीं एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति, अभिषेक मल्हान को बताया इनसिक्योर, सुनाई खरी खोटी
icon
बिज़नेस Gold Price Today: सोना खरीदने से पहले चेक कर लें रेट, आज महंगा हुआ गोल्ड और सिल्वर
icon
खेल IND vs NEP: Shreyas Iyer की जगह होगी SKY की वापसी? नेपाल के खिलाफ इस Playing 11 के साथ उतर सकती है Team India
icon
बिज़नेस मनी भारत में अमेरिका और चीन के बाद सबसे अधिक यूनिकॉर्न, देखें टॉप-5 देशों की लिस्ट
icon
टेक्नोलॉजी 108MP कैमरा और 16GB रैम वाले realme 11 5G की पहली सेल आज, जानें ऑफर डिटेल्स
icon
राजनीति 'मानसिक दिवालियापन और हिंदूफोबिया को दर्शाती है ए राजा का बयान', धर्मेंद्र प्रधान बोले- सनातन शाश्वत और सत्य
icon
टेक्नोलॉजी Restore Recently Deleted Apps: गलती से कर बैठे Smartphone से काम का ऐप डिलीट, इस ट्रिक की मदद से करें रिस्टोर
icon
बिज़नेस भारत को स्थानीय मुद्रा में लोन देने पर विचार कर रहा वर्ल्ड बैंक, कर्ज की लागत कम करने में मिलेगी मदद
icon
वायरल Gadar 2 Box Office 4th Day: बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' के तूफान को रोकना हुआ मुश्किल, 200 करोड़ कमाने से बस इतनी दूर
icon
वायरल OMG 2 Box Office Collection: सनी देओल के आगे फीके पड़े अक्षय कुमार, पहले दिन की शुरुआत महज इतने करोड़ से
icon
वायरल Gadar 2 vs OMG 2 Advance Booking: गदर मचाने को तैयार गदर 2, बेचे 2 लाख से ज्यादा टिकट, OMG 2 के लिए बनी चुनौती
icon
वायरल टीवी पति शोएब की वजह से बिखर गईं दीपिका कक्कड़? बेस्टफ्रेंड फलक नाज ही नहीं, सगी....
icon
वायरल Alia Bhat का लिपस्टिक लगाना पति को नहीं पसंद, तुरंत हटाने का देते हैं ऑर्डर, लोगों ने रणबीर को बताया टॉक्सिक
icon
वायरल Gangubai Kathiawadi ने 5 कैटेगरी में जीता नेशनल अवॉर्ड, संजय लीला भंसाली बोले- 'गंगू चांद है और चांद रहेगी'
icon
वायरल बॉलीवुड दमदार रहा Gadar 2 का तीसरा दिन, की बंपर कमाई, 100 करोड़ के पार पहुंचा कलेक्शन
icon
दुनिया उत्तर कोरिया का दावा- Travis King के साथ हुआ नस्लीय भेदभाव, समझें क्या है US में अश्वेत सैनिकों की स्थिति
icon
वायरल Esha Deol ने पापा Dharmendra संग अपनी बॉन्डिंग पर तोड़ी चुप्पी, बोली- 'मैं उनको लेकर बहुत पजेसिव हूं'
icon
वायरल Gadar 2 Box Office Collection: 'गदर 2' की बंपर शुरुआत, पहले ही दिन सनी देओल की फिल्म ने छापे इतने करोड़
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव के दोस्तों ने अभिषेक के साथ खेली गंदी राजनीति? वायरल वीडियो में खुली पोलपट्टी
icon
वायरल Jailer Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की मूवी ने आते ही जमाई धाक, 'गदर 2' के लिए सेट किया बड़ा बेंचमार्क
icon
बिज़नेस मनी टेक कंपनियां बनी नौकरियों की काल, ये आंकड़े देखकर कर लेंगे टेक जॉब से तौबा