बॉलीवुड हेमा मालिनी हुईं सौतेले बेटे सनी देओल की फैन

Posted By: Vanshika Pathak Posted On: Aug 20, 2023
बेटियों ईशा-अहाना के बाद अब हेमा मालिनी ने देखी गदर 2.

अब हेमा मालिनी भी हुईं सौतेले बेटे सनी देओल की फैन, गदर 2 देखने पहुंचीं एक्ट्रेस, बोलीं- ऐसा लगा जैसे...

मुंबईः तारा सिंह और सकीना की जोड़ी इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर गदर काट रही है. गदर 2 ने 8 दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और कमाई का दौर लगातार जारी है. फिल्म को दर्शकों से खूब तारीफें मिल रही हैं. लेकिन, खास बात तो ये है कि सनी देओल की हालिया रिलीज फिल्म उनके अपनों को भी उनके साथ ले आई है. पिछले दिनों ही ईशा देओल ने गदर 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी और सोशल मीडिया पर भी सौतेले भाई की फिल्म को प्रमोट करती दिखीं. अब दिग्गज अभिनेत्री और धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी ने भी ये फिल्म देखी है, जिस पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

हेमा मालिनी ने सनी देओल की गदर 2 देखी और उनकी खूब तारीफ भी की. अभिनेत्री शनिवार रात एक मूवी हॉल के बाहर नजर आई थीं. गदर 2 देखने के बाद हेमा मालिनी वहां मौजूद मीडिया के साथ फिल्म पर अपना रिव्यू शेयर किया. हेमा ने कहा कि सनी फिल्म में बेहद ‘शानदार' थे और उन्हें फिल्म बहुत पसंद आई. हेमा मालिनी द्वारा सनी देओल की गदर 2 देखने की खबर उनकी बेटी, अभिनेत्री ईशा देओल द्वारा सनी देओल, बॉबी देओल और उनके संबंधित परिवारों के लिए फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट करने के एक हफ्ते बाद आई है.

फिल्म पर अपना रिव्यू शेयर करते हुए हेमा मालिनी ने कहा- ‘गदर 2 देखकर आई हूं. बहुत ही अच्छा लगा जैसा सोचा था वैसी ही थी. बहुत ही रोमांचक है. ऐसा लग रहा था कि 70s और 80s का उस जमाने की फिल्म के जैसा एक दौर है. उस दौर को लेकर आए हैं अनिल शर्मा जी ने बहुत ही सुंदर डायरेक्शन किया है. सनी शानदार हैं, उत्कर्ष अनिल शर्मा जी के बेटे उन्होंने भी बहुत सुंदर एक्टिंग की है. जो नई लड़की है, वो भी अच्छी है.'

Hema Malini Watched Film Gadar 2#SunnyDeol #AmeeshaPatel #Gadar2 pic.twitter.com/wqTNEadmQw

— BolBollywood (@TheBolBollywood) August 19, 2023

‘ये फिल्म देखकर एक दम राष्ट्र के प्रति जो भाव होने चाहिए, देशभक्ति वो देखने को मिलती है. मुस्लिम के प्रति जो भाईचारा होना चाहिए, उस विषय को लास्ट में लेकर आए हैं. ये भारत और पाकिस्तान के लिए बहुत ही बढ़िया संदेश है.' बता दें, बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 नए-नए रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म 9 दिन में 336 करोड़ कमा चुकी है. उम्मीद की जा रही है कि 10वें दिन तक ये फिल्म 350 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी और इस हफ्ते तक आसानी से 400 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी.

.

Source: News18
Related Posts: BOLLYWOOD,ENTERTAINMENT,HEMA MALINI,SUNNY DEOL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड इस फिल्म की रिलीज से पहले क्यों डरे हुए थे विक्की

Posted By: Ajay Rawat Posted On: Sep 21, 2023
विक्की कौशल की नई फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' बहुत जल्द रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram@vickykaushal09)

इस फिल्म की रिलीज से पहले क्यों डरे हुए थे विक्की कौशल? एक्टर ने खुद बताई वजह, कहा- 'सब बोले रहे थे कि...'

नई दिल्ली. विक्की कौशल बैंकेबल स्टार्स की लिस्ट में शुमार हो चुके हैं. वह बैक-टू-बैक अपनी फिल्मों से फैंस का दिल जीत रहे हैं. उनकी पिछली फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके' की क्रिटिक्स और ऑडियंस ने जमकर तारीफ की. इसमें विक्की कौशल के साथ पहली बार सारा अली खान की जोड़ी नजर आई. इतना ही नहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन भी किया है, लेकिन इस मूवी की रिलीज से पहले विक्की कौशल और मेकर्स डरे हुए थे. ये खुलासा एक्टर ने खुद किया है. इसके अलावा विक्की ने इस डर की वजह भी बताई है.

विक्की कौशल इन दिनों अपनी नई मूवी ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं, जो बहुत जल्द थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. ‘जरा हटके जरा बचके' के बाद विक्की कौशल एक बार फिर फैमिली ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की कौशल ने बताया कि ‘जरा हटके जरा बचके' की रिलीज से पहले उन्हें, मेकर्स और स्टेकहोल्डर्स को बहुत डर सता रहा था क्योंकि मूव कम बजट की थी. उन्होंने कहा, ‘मिड बजट फिल्मों को ये शक्ति सिर्फ और सिर्फ दर्शकों की वजह से मिली है. हम भी डरे हुए थे, सभी वो ही बात कर रहे थे कि छोटी फिल्मों का कोई चांस नहीं है, लेकिन दर्शकों ने ये बदलाव लाया. वे थिएटर्स पहुंचे. फिल्म को काफी एंजॉय किया.' विक्की कौशल और सारा अली खान की मूवी ‘जरा हटके जरा बचके' ने 115 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

मुझे लगा कि कोई एक्शन फिल्म होगी विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली' का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है. एक्टर ने बताया कि जब उनके पास इस फिल्म के लिए कॉल आया, तो उन्हें लगा कि ये कोई एक्शन फिल्म होगी लेकिन, जब उन्होंने कहान सुनी तो वह दंग रह गए थे. विक्की कौशल ने बताया, ‘विजय का ट्रैक रिकॉर्ड टशन, धूम 3 और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जैसी फिल्मों का रहा है. इसलिए जब मुझे नैरेशन के लिए कॉल आया, तो मैंने सोचा कि यह उनकी कोई अगली बड़े बजट एक्शन फिल्म होगी, लेकिन जब मैंने स्ट्रॉन्ग इमोशनल वाली एक एंटरटेनिंग फैमिली फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी, तो मैं वास्तव में बहुत प्रभावित हुआ कि मूवी कैसे एक मैसेज देने की कोशिश कर रही है.

इस दिन रिलीज होगी ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली' बता दें कि विक्की कौशल की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली' 22 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसकी कहानी विजय कृष्ण आचार्य ने लिखी है. इसमें पहली बार विक्की कौशल के साथ मानुषी छिल्लर की जोड़ी नजर आएगी. इस मूवी के बाद विक्की कौशल मेघना गुलजार की फिल्म ‘सैम बहादुर' में दिखेंगे, जिसमें वह आर्मीमैन सैम मानेकशॉ के रोल में नजर आएंगे.

.

Source: News18
Related Posts: BOLLYWOOD,ENTERTAINMENT NEWS.,SARA ALI KHAN,VICKY KAUSHAL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



साउथ सिनेमा ग्रीक गॉड

Posted By: Vishal Maurya Posted On: Sep 21, 2023
साल 2024 के जनवरी महीने में बॉक्स ऑफिस पर होगी जबरदस्त टक्कर. (फोटो साभार: Instagram@ hrithikroshan/mohanlal)

'ग्रीक गॉड' से टकराएगा 63 साल का ये सुपरस्टार, बॉक्स ऑफिस पर जमकर होगी भिड़ंत, कौन मारेगा बाजी?

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बहुत जल्द मच अवेटेड फिल्म ‘फाइटर' (Fighter) में नजर आने वाले हैं. ये मूवी ग्रैंड लेवल पर बनाई जा रही है. मूवी की लीड स्टारकास्ट और रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. इसमें ऋतिक रोशन के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) जैसे सितारे अहम किरदार में नजर आएंगे, लेकिन जिस दिन ‘फाइटर' थिएटर्स में दस्तक देगी, ठीक उसी दिन साउथ के एक सुपरस्टार की फिल्म भी रिलीज होने जा रही है.

दरअसल, पेंच ये है कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मूवी ‘फाइटर' 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों दस्तक देगी. ये मूवी यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है. इस बीच मेकर्स ने साउथ के मशहूर सुपरस्टार मोहनलाल की Malaikottai Vaaliban की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. ये पैन इंडिया मूवी भी 25 जनवरी को दस्तक देगी. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन और 63 साल के मोहनलाल के बीच जबरदस्त क्लैश होने वाला है. अब देखना होगा कि कौन सी फिल्म बाजी मारती हैं.

130 दिनों में शूट हुई मोहनलाल की फिल्म मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलयालम एक्टर मोहनलाल की फिल्म Malaikottai Vaaliban शूटिंग चेन्नई, राजस्थान और पुदुचेरी में हुई है. इसके शूट में 130 दिन लगे हैं. फिल्म का निर्देशन लीजो जोस पेलिसरी ने किया है. इसमें मोहनलाल के अलावा सोनाली कुलकर्णी, मणिकंदन अचारी, दानिश सैत, राजीव पिल्लई और हरीप्रशांत जैसे सितारे मुख्य रोल में नजर आएंगे. ये मूवी हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी.

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म से बढ़ी उम्मीदें दूसरी तरफ, ऋतिक रोशन की मूवी ‘फाइटर' को लेकर भी फैंस काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि इसके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं, जो इससे पहले ऋतिक रोशन को लेकर ‘वॉर' (2019) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बना चुके हैं. इस फिल्म ने दुनियाभर में 442 करोड़ रुपये का तगड़ा बिजनेस किया था. टाइगर श्रॉफ भी इस मूवी का हिस्सा थे. वहीं, सिद्धार्थ ने साल 2023 में सबसे कमाऊ फिल्म ‘पठान' दी है. दुनियाभर में शाहरुख खान की इस फिल्म ने 1050 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

.

Source: News18
Related Posts: BOLLYWOOD,DEEPIKA PADUKONE,ENTERTAINMENT NEWS.,HRITHIK ROSHAN,MOHANLAL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड सुपर फ्लॉप एक्टर

Posted By: Vanshika Pathak Posted On: Sep 21, 2023
13 साल के एक्टिंग करियर में मजहर खान ने 30 फिल्मों और टेलीविजन शोज में काम किया था. फोटो साभार-@VintageMuVyz/twitter

वो सुपर फ्लॉप एक्टर, जिसने असल जिंदगी में रचाई 3 शादियां, एक तो रहीं टॉप एक्ट्रेस, लेकिन नहीं बस पाया सुखद संसार

नई दिल्ली. ‘नाम अब्दुल है मेरा, सबकी खबर रखता हूं…' वो कलाकार, जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन इन फिल्मों से उन्हें वो मुकाम हासिल नहीं हो सका, जिसकी उम्मीदें उन्होंने की थी. अमिताभ बच्चन-शशि कपूर जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम करने का मौका तो मिला, लेकिन कभी कोई हिट फिल्म नहीं दे सके. शादी हुई घर बसाया, 1 बार नहीं 3-3 बार, लेकिन तीनों बार शादी असफल साबित हुई. एक बार तो उन्होंने एक सुपरस्टार को अपना हमसफर बनाया, लेकिन इस रिश्ते में भी सिर्फ नाकामियां ही हासिल हुईं.

सुपर फ्लॉप एक्टर, जिन्हें आज भी लोग उनके असली नाम से नहीं बल्कि साल 1980 में आई उनकी फिल्म ‘शान' के किरदार ‘अब्दुल' के नाम से जनती है. बात कर रहे हैं मजहर खान की. मजहर खान ऐसे एक्टर रहे जो अपनी काबिलयत नहीं बल्कि विवादों की वजह से सुर्खियों में रहे. बतौर लीड एक्टर उनकी कोई भी फिल्म हिट नहीं रही, लेकिन इसके बाद भी मेकर्स उन्हें अपनी फिल्मों में कास्ट करते थे.

मजहर खान ने की थीं 3 शादियां मजहर खान ने तीन शादियां की और उनकी तीनों शादी असफल रही. पहली शादी उन्होंने मॉडल नंदिनी सेन से की और कुछ समय के बाद ही अलग हो गए. इसके बाद उन्होंने रुबैना से शादी की. ये शादी भी लंबी नहीं टिक सकी. फिर उनकी जिंदगी में जीनत अमान की एंट्री हुई. जीनत उस दौर की नामी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल थीं. लेकिन पहले रिश्ते में मिले धोखे के बाद टूट चुकी थीं.

अपने टूटे रिश्तों से जब दुखी थे जीनत-मजहर दरअसल, जीनत अमान की पहली शादी संजय खान से हुई थी. दोनों ने गुपचुप शादी की थी. लेकिन कुछ समय के बाद संजय खान इस रिश्ते से मुकर गए. इसके बाद एक होटल में दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा हुआ, जहां संजय खान ने उन्हें इतना मारा कि उनकी एक आंख बुरी तरह से जख्मी हो गई. दोनों अपने टूटे रिश्तों से दुखी थे तो दोनों को साथ वक्त बीताना अच्छा लगता था.

एक्ट्रेस की मां नहीं चाहती थी बेटी की हो मजहर से शादी कुछ समय के साथ उन्होंने शादी का फैसला किया. लेकिन एक्ट्रेस की मां इस शादी के खिलाफ थी. लेकिन कहते हैं न प्यार में इंसान को गलत भी सहीं लगता है, ऐसा ही कुछ जीनत के साथ भी हुआ और वह अपने फैसले पर अड़ी रहीं. मजहर में जीनत को एक अच्छा जीवनसाथी दिखा, उनके साथ एक सुखी परिवार का सपना देख उन्होंने शादी कर ली.

जब 2 बेटों के होने के बाद बदतर हो गए थे रिश्ते शादी के शुरुआती साल बहुत अच्छे बीते. जीनत ने 2 बेटों को जन्म भी दिया, लेकिन फिर जिंदगी में ऐसा भूचाल आया, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने कभी सोचा नहीं था. पति और परिवार के कहने पर उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाई, सिर्फ रिश्तों को समेटने के लिए, लेकिन वो सुधरे बल्कि बदतर हो गए.

तीसरे तलाक से पहले छोड़ दिया था संसार मजहर को ड्रग्स की लत लग गई थी और तब जीनत को समझ आ गया था कि उन्होंने मजहर से शादी करके बहुत बड़ी गलती कर दी. क्योंकि वो एक दलदल से निकलकर उन्होंने दूसरे दलदल में फंस चुकी थी. 12 साल साल में रहने के बाद जब हालात नहीं सुधरे तो जीनत ने मजहर से अलग होने का फैसला किया. तलाक हुआ नहीं कि मजहर की हालत और खराब होने लगी. ड्रग्स की लत से उनकी किडनी खराब हो गई और उनकी मौत हो गई. अपने 13 साल के एक्टिंग करियर में मजहर ने 30 फिल्मों और टेलीविजन शोज में काम किया था.

.

Source: News18
Related Posts: ENTERTAINMENT SPECIAL,ZEENAT AMAN

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



मनी बिक गया देव आनंद का बंगला

Posted By: Ramesh Sharma Posted On: Sep 20, 2023
बंगले को एक रियल एस्‍टेट कंपनी ने खरीदा है.

बिक गया अभिनेता देव आनंद का बंगला, परिवार को मिली मोटी रकम, क्‍यों आई बेचने की नौबत? जानिए

नई दिल्‍ली. दिवंगत एक्टर देव आनंद (Dev Anand Juhu Bungalow Sold) का मुंबई के जुहू इलाके में स्थित बंगला बिक गया है. इसे एक रियल एस्‍टेट कंपनी को बेचा गया है. इस मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों का कहना है कि यह डील 350-400 करोड़ रुपये में हुई है. इस बंगले में देव आनंद ने अपने जीवन के 40 साल बिताए थे. इस बंगले में वे अपनी पत्‍नी कल्पना कार्तिक, बेटे सुनील और बेटी देविना के साथ रहते थे. अब लंबे अरसे से यह बंगला खाली पड़ा था. देखरेख की आ रही दिक्‍कतों को देखते हुए अब देव आनंद के परिवार ने इसे बेचने का फैसला‍ लिया. कहा जा रहा है कि इस बंगले को तोड़कर यहां 22 मंजिला इमारत बनाई जाएगी.

News18.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, 73 साल पुराना यह बंगला प्राइम लोकेशन जुहू में है और इंडस्ट्रियल एरिया है. कभी माधुरी दीक्षित और डिपल कपाडिया भी देव आनंद के इस बंगले के पास ही रहा करती थी. देव आनंद की पत्‍नी कल्‍पना कार्तिक ऊटी में बेटी देविना के साथ रहती हैं. देव आनदं के बेटे सुनील अमेरिका में रहते हैं. ऐसे में इस घर की देखभाल करने वाला कोई नहीं है यही वजह है कि इस बंगले को बेचने का फैसला किया गया है.

ये भी पढ़ें- दादा की मृत्यु के बाद जमीन-जायदाद पर उनके बेटे का अधिकार होगा या पोते का? दूर कीजिए कन्फ्यूजन

1950 में बनाया था बंगला देव आनंद ने इस बंगले का निर्माण 1950 में करवाया था. अब जुहू मुंबई का सबसे पॉश इलाका है, लेकिन जब देव आनंद ने यहां घर बनाया तो यह सुनसान इलाका था. चारों और जंगल ही था. देव आनंद ने एक बार इस जगह घर बनाने की वजह बताते हुए कहा था कि उन्‍हें यह जगह इसलिए पसंद आई क्‍योंकि यहां बहुत शांति थी.

पहले भी बिकी है प्रॉपर्टी ऐसा नहीं है कि देव आनंद की कोई यह पहली प्रॉपर्टी बिकी है. इससे पहले पनवेल में स्थित देव आनंद की प्रॉपर्टी भी परिवार बेच चुका है. करीब एक दशक पहले देव आनंद का स्‍टूडियो ‘जाल' भी बिक चुका है. स्‍टूडियो से मिले पैसों से सुनील, दविना और कल्‍पना के लिए एक-एक अपार्टमेंट खरीदा गया था.

बिक चुका है राजकपूर का भी बंगला इस साल फरवरी में राज कपूर का चेंबूर स्थित बंगला भी बिका था. इस बंगले में कपूर खानदार ने कई साल गुजारे थे. राज कपूर के बंगले को गोदरेज कंपनी ने खरीदा है. इससे पहले राज कपूर का आरके स्‍टूडियो भी गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड ने ही खरीदा था.

.

Source: News18
Related Posts: BOLLYWOOD,BUSINESS NEWS IN HINDI,DEV ANAND,PROPERTY

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड गणेश चतुर्थी के अवसर पर

Posted By: Pawan George Posted On: Sep 20, 2023
शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर कमबैक किया है.

गणेश चतुर्थी के अवसर पर, 2 साल बाद इंस्टाग्राम पर लौटे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, शेयर किया बप्पा का वीडियो

नई दिल्ली. गणेश चतुर्थी के अवसर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर वापसी की है. करीब 2 साल बाद राज कुंद्रा ने अपने सोशल पोस्ट से कोई वीडियो शेयर कर अपने फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी है. राज के इस पोस्ट पर शिल्पा शेट्टी ने भी रिएक्ट किया है.

याद दिला दें कि 2021 में राज कुंद्रा ने अश्लील स्कैंडल में फंसने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट कर दिया था. इसके साथ ही उन्हें मोबाइल एप्लिकेशन पर अश्लील फिल्में बनाने और अपलोड करने के आरोप में जुलाई 2021 में गिरफ्तार भी किया गया था. हालांकि करीब दो महीने बाद उन्हें जमानत मिल गई.

अब राज सोशल पोस्ट की बात करें तो, उन्होंने अपने पहले वीडियो पोस्ट में गणपति बप्पा को दिखाते हुए अपने पूरे घर की झलक भी दिखाई है. उन्होंने गणपति उत्सव का वीडियो शेयर करते हुए लिखा इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, “जय श्री गणेश. वह लौट आया है! शुभचिंतकों आपका प्यार मुझे मजबूत बनाता है, नफरत करने वालों आपका प्यार मुझे अजेय बनाता है! कर्म कुशल है मैं तो बस धैर्य रख रहा हूं. गणपति बप्पा मोरया!!!! गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं.

A post shared by Raj Kundra (@onlyrajkundra)

राज इस वीडियो पोस्ट पर उनकी लविंग वाइफ शिल्पा शेट्टी ने हार्ट इमोजी के साथ अपना रिएक्शन दिया है. शिल्पा ने कॉमेंट करते हुए लिखा हमेशा धन्य और सुरक्षित रहें .

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

बता दें कि शिल्पा शेट्टी पर साल अपने घर में गणपति बप्पा का स्वागत करती हैं. वह अपने घर पर बेहद शानदार तरीके से गणेश चतुर्थी को मनाती हैं. उनके इस सेलिब्रेशन में शिल्पा शेट्टी के बच्चे वियान राज कुंद्रा और समिशा शेट्टी कुंद्रा भी खूब एन्जॉय करते हैं. शिल्पा अक्सर अपने फैमिली को फोटो शेयर अपने गणपति बप्पा का दर्शन कराती रहती हैं.

.

Source: News18
Related Posts: ENTERTAINMENT,RAJ KUNDRA,SHILPA SHETTY

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड विक्की के लिए एकदम गोली हैं कैटरीना

Posted By: Preeti Dabar Posted On: Sep 19, 2023
बॉलीवुड के सुपरस्टार कपल विक्की कौशल -कैटरीना कैफ

Vicky Kaushal के लिए एकदम गोली हैं Katrina Kaif, अगर कोई बात अच्छी है तो ठीक, नहीं तो...

नई दिल्ली. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली (The Great Indian Family) 22 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में पहली बार विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की जोड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म रिलीज से पहले विक्की अपनी शादीशुदा लाइफ और अपनी वाइफ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को लेकर बातें की. उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में अपनी वाइफ को अपना सबसे ‘क्रूर आलोचक' कहा.

‘इंडिया टुडे' से बात करते हुए विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ संग अपनी बॉन्डिंग लेकर बातें की. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि कैटरीना और वह कभी भी एक दूसरे की बातों को इग्नोर नहीं करते हैं. वह कभी उन्हें टालने की कोशिश नहीं करती. रिपोर्ट् के अनुसार, विक्की ने कहा, ‘कैटरीना मेरी सबसे बड़ी आलोचक हैं, वह सबसे क्रूर आलोचक हैं. मेरे माता-पिता भी मुझे सच बताते हैं कि क्या अच्छा था या क्या बुरा, लेकिन फिर भी वे पहले थोड़ी नरमी के साथ, जैसे ‘देख यार, ये सब अच्छा था लेकिन… ‘

आगे विक्की ने बताया कि कैटरीना का रवैया इससे ठीक उल्टा है. वह बिना इधर-उधर बातों को घुमाए वह सीधे मुद्दे पर आ जाती हैं. उन्होंने कैट को एक गोली की तरह कहा है. विक्की ने कहा, मेरी वाइफ सीधी है.. मतलब कि कैटरीना एक सीधी गोली है. अगर यह अच्छा है, तब भी वह सीधी है और अगर उसे कुछ पसंद नहीं है, तब भी वह इसके बारे में खुलकर बात करेगी.' इस दौरान उन्होंने स्वीकार किया कि यह कैटरीना उन्हें हमेशा जमीन से जोड़े रखती है.

आगे विक्की ने कैटरीना के बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया. उन्होंने बताया कि कैटरीना कैफ के साथ काम पर चर्चा करना पसंद है. दोनों अक्सर यह सुनिश्चित करते है कि उनकी स्क्रिप्ट पर चर्चा सिर्फ ‘कैजुअल' हो और इसे कभी भी गंभीरता से न लें. उन्होंने कहा कि हम चर्चा करते हैं, लेकिन बहुत गंभीरता से नहीं. हम स्क्रिप्ट पर यूं ही चर्चा करते हैं, या फिर हम चर्चा करेंगे कि शूट कैसा था. हम काम के बारे में उसी तरह बात करते हैं. हम बहुत ज्यादा काम पर चर्चा करके अपने घर को ऑफिस जैसा नहीं बनाते हैं.

.

Source: News18
Related Posts: BOLLYWOOD FILM,BOLLYWOOD NEWS,ENTERTAINMENT,KATRINA KAIF,VICKY KAUSHAL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.

POPULAR News

icon
दुनिया भारत को एस-400 एयर डिफेंस सिस्टम की रूस जल्द करेगा डिलीवरी, यूक्रेन युद्ध के कारण देरी होने की थी आशंका
icon
बिज़नेस भारतीय रेलवे ₹21,500 में 11 दिन का टूर पैकेज, पुरी से लेकर अयोध्‍या-काशी तक की करें सैर
icon
वायरल Elvish Yadav के सपोर्ट में उतरीं एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति, अभिषेक मल्हान को बताया इनसिक्योर, सुनाई खरी खोटी
icon
बिज़नेस Gold Price Today: सोना खरीदने से पहले चेक कर लें रेट, आज महंगा हुआ गोल्ड और सिल्वर
icon
राजनीति 'मानसिक दिवालियापन और हिंदूफोबिया को दर्शाती है ए राजा का बयान', धर्मेंद्र प्रधान बोले- सनातन शाश्वत और सत्य
icon
टेक्नोलॉजी Restore Recently Deleted Apps: गलती से कर बैठे Smartphone से काम का ऐप डिलीट, इस ट्रिक की मदद से करें रिस्टोर
icon
बिज़नेस मनी भारत में अमेरिका और चीन के बाद सबसे अधिक यूनिकॉर्न, देखें टॉप-5 देशों की लिस्ट
icon
बिज़नेस भारत को स्थानीय मुद्रा में लोन देने पर विचार कर रहा वर्ल्ड बैंक, कर्ज की लागत कम करने में मिलेगी मदद
icon
टेक्नोलॉजी 108MP कैमरा और 16GB रैम वाले realme 11 5G की पहली सेल आज, जानें ऑफर डिटेल्स
icon
खेल IND vs NEP: Shreyas Iyer की जगह होगी SKY की वापसी? नेपाल के खिलाफ इस Playing 11 के साथ उतर सकती है Team India
icon
दुनिया China Population: घटती जनसंख्या ने चीन को चिंता में डाला, अब शादी करने के लिए जोड़ों को पैसे बांट रही सरकार!
icon
वायरल Vijay Deverakonda ने किया 100 परिवारों को एक करोड़ देने का एलान, फ्लॉप फिल्म के निर्माता ने की ये मांग
icon
बिज़नेस मनी टेक कंपनियां बनी नौकरियों की काल, ये आंकड़े देखकर कर लेंगे टेक जॉब से तौबा
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: फिनाले से पहले अभिषेक मल्हान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हुआ फुकरा इंसान !
icon
दुनिया उत्तर कोरिया का दावा- Travis King के साथ हुआ नस्लीय भेदभाव, समझें क्या है US में अश्वेत सैनिकों की स्थिति
icon
वायरल Esha Deol ने पापा Dharmendra संग अपनी बॉन्डिंग पर तोड़ी चुप्पी, बोली- 'मैं उनको लेकर बहुत पजेसिव हूं'