टीवी इस टॉप एक्ट्रेस के गर्दिश में तारे

Posted By: Ajay Rawat Posted On: Aug 28, 2023
एक दौर था जब यह एक्ट्रेस टीवी पर राज करती थी. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

इस टॉप एक्ट्रेस के गर्दिश में सितारे, Tv से किया OTT का रुख, सीरीज में निभाया लीड रोल, रिलीज से पहले ही...

मुंबई. Top Tv Actress Not Getting Work : टीवी इंडस्ट्री पर बीते डेढ़ दशक से ज्यादा वक्त से भी राज कर रही एक्ट्रेस के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं. एक्ट्रेस को 2019 के बाद के से काम नहीं मिल रहा है. हालांकि एक्ट्रेस ने साल 2021 में ‘खतरों के खिलाड़ी 11' में भी हिस्सा लिया, लेकिन अफसोस विनर नहीं बन पाई. तब से एक्ट्रेस घर पर बैठी हैं. हालांकि अपने एक्टर पति के साथ इन दिनों वेकेशन पर हैं. एक्ट्रेस के पास कोई काम नहीं है. टीवी में गिरती वैल्यू से उठकर एक्ट्रेस ने डिजिटल में हाथ आजमाया. लेकिन उनकी लेटेस्ट सीरीज भी पोस्टपोन हो गई.

एक्ट्रेस ने साल 2004 में ‘इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज' से बतौर कंटेस्टेंट टीवी पर शुरुआत की थी. इसके 2 साल बाद उन्होंने ‘खाना खजाना' और ‘बनू मैं तेरी दुल्हन' सीरियल्स में काम किया. इसके बाद एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. एक्ट्रेस ने ‘मिसेज एंड मिस्टर शर्मा इलाहाबादवाले' में भी काम किया.

मुंह-मांगा पैसा लेती हैं ये 7 टीवी एक्ट्रेस, मेकर्स भी नहीं कर पाते मना, लीड एक्टर से भी ज्यादा है इनकी फीस

एक्ट्रेस को साल 2013 में आए ‘ये है मोहब्बतें' से पॉपुलैरिटी मिली. यह शो साल 2019 तक चला. इस बीच उन्होंने ‘नच बलिए 8' और ‘द वॉइस 3' में भी हिस्सा लिया. आप समझ ही गए होंगे की हम किसकी बात कर रहे हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की. एक दौर था जब दिव्यांका टीवी की सबसे महंगी और पॉपुलर एक्ट्रेस थीं.

अब दिव्यांका त्रिपाठी के पास काम नहीं है. पिछले महीने उनकी वेब सीरीज ‘द मैजिक ऑफ शिरी' रिलीज होने वाली थी. लेकिन इसे पोस्टपोन कर दिया गया है. यह दिव्यांका की दूसरी सीरीज थी, इससे पहले साल 2019 में उन्होंने ‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' में काम राजीव खंडेलवाल के अपॉजिट लीड रोल निभाया था. ऑडियंस ने इसे खूब पसंद किया था. उस समय दिव्यांका टॉप एक्ट्रेस भी थीं.

अब दिव्यांका त्रिपाठी को ‘द मैजिक ऑफ शिरी' से बहुत उम्मीदे थीं. यह सीरीज 13 जुलाई को रिलीज होने वाली थी. इसका ट्रेलर भी काफी पहले जारी कर दिया गया था. दिव्यांका सीरीज की पोस्टपोन पर एक नोट भी लिखा था. उन्होंने लोगों को सीरीज का इंतजार करने के लिए कहा.

.

Source: News18
Related Posts: DIVYANKA TRIPATHI,TV ACTRESSES

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



टीवी रुबीना दिलैक ने पहली बार फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Posted By: Jaydatt Chaudhary Posted On: Sep 26, 2023
रुबीना दिलैक प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

रुबीना दिलैक ने पहली बार फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो, ऐसे आए अली गोनी के रिएक्शन

मुंबई. Rubina Dilaik Flaunt Baby Bump First Time: रुबीना दिलैक ने उन सभी हलचल पर विराम लगा दिया, जो उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर चल रही थी. उन्होंने हाल में अपनी प्रेग्नेंसी को कंफर्म किया. अब पहली बार उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला पहली बार पेरेंट्स बनने वाले हैं. दोनों हाल में अमेरिका में वेकेशन सेलिब्रेट करने गए थे. रुबीना-अभिनव इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इस बीच रुबीना दो तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी देखा जा सकता है.

रुबीना दिलैक ने जो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, उसमें उन्हें ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है. इस आउटफिट में उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है. वह हाथ में लेदर की जैकेट पकड़े हुए हैं और फोटो के लिए अट्रैक्टिव पोज दे रही हैं. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मामाकाडो हैशटैग वाइब्स.”

रुबीना दिलैक की इस तस्वीरों न सिर्फ उनके फैंस बल्कि टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स भी भर-भर के प्यार लुटा रहे हैं. अली गोनी, चेतना पांडे, अबीगैल पांडे, आकांक्षा सिंह ने दिल, फायर और बुरी नजर से बचाने वाले इमोजी के साथ उन्हें बधाई दी और अपनी एक्साइटमेंट को भी बयां किया.

मम्मी बनने वाली हैं ‘किन्नर बहू', पति के साथ प्रेग्रेंसी का किया ऐलान- ‘नन्हें मेहमान के साथ करूंगी ट्रैवल'

वहीं, रुबीना दिलैक के फैंस ने उन्हें बधाई दी और उनपर प्यार की बौछार की है. उन्होंने लिखा,“भगवान आपकी प्रेग्नेंसी और डिलीवरी को बेहतर और सरल करे!!” एक अन्य फैंस ने कमेंट किया, “प्रिय रूबी, आप पर प्रेग्नेंसी ग्लो दिख रहा है. एक फैंस ने कहा, “आप अच्छी एक्ट्रेस की तरह, एक प्यारी मां होंगी.”

बता दें, रुबीना दिलैक प्रेग्नेंसी को लेकर पिछले काफी समय से सुर्खियां बटोर रही थीं. यह सब तब शुरू हुआ जब उन्हें मुंबई में एक बिल्डिंग के बाहर देखा गया, जिसमें एक मैटेरनिटी क्लिनिक भी था. बाद में, एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि रुबीना 4 महीने से ज्यादा की प्रेग्नेंट हैं.

.

Source: News18
Related Posts: RUBINA DILAIK,TV ACTRESSES

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



टीवी इस पंजाबी एक्ट्रेस को मिलती थी रेप की धमकी

Posted By: Vanshika Pathak Posted On: Sep 06, 2023
जैस्मीन भसीन बिग बॉस 14 के बाद पंजाबी इंडस्ट्री में डेब्यू किया. (फोटो साभारः Instagram @jasminbhasin2806)

इस पंजाबी एक्ट्रेस को मिलती थी रेप की धमकी, डिप्रेशन से हुआ बुरा हाल, लगाया 'बिग बॉस' के 1 कंटेस्टेंट पर आरोप

मुंबई. जैस्मीन भसीन ने ‘बिग बॉस 14' (Bigg Boss) पार्टिसिपेट कर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी. उन्होंने अपने गेम प्लान और व्यवहार से अपने फैनबेस का विस्तार किया था. इसी सीजन में उनके दोस्त रहे अली गोनी बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी और ऑडियंस को दोनों की केमेस्ट्री भी खूब पसंद आई थी. अब अली और जैस्मीन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. जैस्मीन एक इंटरव्यू में बताया कि उनके शो से बाहर निकलने के बाद उन्हें सीजन में एक कंटेस्टेंट रहे फैंस की तरह से रेप के धमकियां मिल रही थी. इससे उनकी मेंटल हेल्थ पर प्रभाव पड़ा था.

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने हाउटरफ्लाई को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे इस मामले ने उनके मानसिक स्वास्थ्य पर बुरी तरह से असर डाला था. जैस्मीन भसीन ने कहा, “रेप की धमकी देने वाले शो के अन्य कंटेस्टेंट के फैंस थे. मुझे समझ नहीं आता कि जब आप किसी से प्यार करते हुए, तो किसी से नफरत कैसे शुरू कर सकते हैं. आप वही देते हैं जो आपके पास है.”

‘मैं तुम्हें बिकिनी में देखना चाहता हूं…', जब डायरेक्टर ने पूछा सवाल, तो एक्ट्रेस ने तुरंत लिया बड़ा एक्शन

जैस्मीन भसीन ने आगे कहा, “अगर आपके अंदर प्यार है तो आप प्यार देते हैं. आप नफरत करते हैं अगर आपके अंदर नफरत है तो. यह आपकी पर्सनैलिटी बनाते हैं. जब आप किसी से मिलते हैं तो आपको अच्छा लगता है. जब आप किसी दूसरे व्यक्ति से मिलते हैं तो आपको इरिटेशन महसूस होती है. इसलिए लोग वही देते हैं जो उनके पास है. मुझे समझ नहीं आता कि जो इंसान किसी और से प्यार करता है वो मेरे लिए इतनी नफरत कैसे कर सकता है?”

जैस्मीन भसीन ने आगे कहा, “इसलिए मुझे ऐसा कॉन्सेप्ट कभी समझ नहीं आया और उस समय मैं बहुत तनाव में थी. इस सिचुएशन ने मुझे जीवन में पहली बार तनाव में डाल दिया. लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि इन लोगों के पास मुझे बलात्कार की धमकियां देने और जो मैंने कभी नहीं सुने, ऐसे शब्द कहने वालों की कोई पहचान नहीं है.”

जैस्मीन भसीन ने कहा, “इन बेनाम लोगों के गुर्दे में दम नहीं है. इनमें हिम्मत होती, तो अपनी पहचान दिखाते हैं और कहते हैं, ‘ओह मैंने कमेंट किया है, मैं तुम्हें पसंद नहीं करता. अगर उनमें हिम्मत है, तो उन्हें खुलकर यह कहना चाहिए.” ‘बिग बॉस 14' के दौरान जैस्मीन की रुबीना दिलैक के साथ ज्यादा लड़ाइयां होती थीं.

.

Source: News18
Related Posts: JASMIN BHASIN,TV ACTRESSES

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



टीवी अंकिता लोखंडे पर टूटा दुखों का पहाड़

Posted By: Anita Mamgai Posted On: Aug 13, 2023
नही रहे अंकिता लोखंडे के पापा.

अंकिता लोखंडे पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता का 68 की उम्र में निधन, कई दिनों से थे बीमार

मुंबईः मनोरंजन जगत से एक और बुरी खबर सामने आई है. खबर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से जुड़ी है. अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे का निधन हो गया है. शशिकांत लोखंडे 68 साल के थे और उन्हें बीमारी के चलते कुछ दिनों पहले ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इससे पहले भी अभिनेत्री के पिता की हालत बिगड़ी थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शशिकांत लोखंडे ने 12 अगस्त की देर शाम को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. ऐसे में एक्ट्रेस और उनका परिवार सदमे में है. हालांकि, अब तक उनके निधन का कारण सामने नहीं आया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंकिता लोखंडे के पिता यानी शशिकांत लोखंडे का अंतिम संस्कार 13 अग्त को ओशिवारा श्मशान घाट में सुबह 11 बजे होगा. लेकिन, अंकिता या उनके परिवार की तरफ से अब तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है. बता दें, शशिकांत लोखंडे लंबे समय से बीमार चल रहे थे. इससे पहले भी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है.

अंकिता ने पिछले दिनों ही फादर्स डे पर अपने पिता के लिए एक प्यारा सा पोस्ट लिखा था. अंकिता ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- ‘हैप्पी फादर्स डे मेरे पहले हीरो, जो मेरे पिता रहे हैं. मैं इस समय अपनी फीलिंग्स को सही तरीके से बता नहीं पा रही हूं कि मैं आपके लिए क्या महसूस करती हूं. मैं आपसे बहुत ज्यादा प्यार करती हूं. मैंने आपको कई चीजों के लिए स्ट्रगल करते देखा है, मैं जब छोटी सी बच्ची थी, आपको हमेशा स्ट्रगल करते देखा, लेकिन आपने कभी अपने स्ट्रगल को बच्चों का स्ट्रगल नहीं बनने दिया. उन्हें सबकुछ दिया. मुझे पंख दिए, जिससे मैं उड़ सकूं. आपने मुझे वो सब दिया, जो जिंदगी में मुझे चाहिए था.'

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे के पिता के निधन की जानकारी साझा की है. एक्ट्रेस अपने पिता के बेहद करीब थीं और अक्सर उनके लिए पोस्ट भी शेयर करती रहती थीं. शशिकांत लोखंडे इससे पहले भी काफी बीमार पड़ गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, तब वह ठीक हो गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी. अंकिता लोखंडे की बात करें तो उन्हें ‘पवित्र रिश्ता' में निभाए रोल अर्चना के लिए जाना जाता है, इसी सीरियल से उनकी और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की लव स्टोरी भी शुरू हुई थी. लेकिन, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

.

Source: News18
Related Posts: ANKITA LOKHANDE,ENTERTAINMENT,TV ACTRESSES

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.

POPULAR News

icon
दुनिया भारत को एस-400 एयर डिफेंस सिस्टम की रूस जल्द करेगा डिलीवरी, यूक्रेन युद्ध के कारण देरी होने की थी आशंका
icon
बिज़नेस भारतीय रेलवे ₹21,500 में 11 दिन का टूर पैकेज, पुरी से लेकर अयोध्‍या-काशी तक की करें सैर
icon
वायरल Elvish Yadav के सपोर्ट में उतरीं एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति, अभिषेक मल्हान को बताया इनसिक्योर, सुनाई खरी खोटी
icon
बिज़नेस Gold Price Today: सोना खरीदने से पहले चेक कर लें रेट, आज महंगा हुआ गोल्ड और सिल्वर
icon
राजनीति 'मानसिक दिवालियापन और हिंदूफोबिया को दर्शाती है ए राजा का बयान', धर्मेंद्र प्रधान बोले- सनातन शाश्वत और सत्य
icon
टेक्नोलॉजी 108MP कैमरा और 16GB रैम वाले realme 11 5G की पहली सेल आज, जानें ऑफर डिटेल्स
icon
वायरल Vijay Deverakonda ने किया 100 परिवारों को एक करोड़ देने का एलान, फ्लॉप फिल्म के निर्माता ने की ये मांग
icon
बिज़नेस मनी फाइनेंशियल इन्फ्लूएंसर पर लगाम लगाएगा SEBI, निवेशकों को मिलेगी मदद
icon
टेक्नोलॉजी Restore Recently Deleted Apps: गलती से कर बैठे Smartphone से काम का ऐप डिलीट, इस ट्रिक की मदद से करें रिस्टोर
icon
खेल IND vs NEP: Shreyas Iyer की जगह होगी SKY की वापसी? नेपाल के खिलाफ इस Playing 11 के साथ उतर सकती है Team India
icon
बिज़नेस मनी भारत में अमेरिका और चीन के बाद सबसे अधिक यूनिकॉर्न, देखें टॉप-5 देशों की लिस्ट
icon
बिज़नेस भारत को स्थानीय मुद्रा में लोन देने पर विचार कर रहा वर्ल्ड बैंक, कर्ज की लागत कम करने में मिलेगी मदद
icon
वायरल 'जवान' एक्ट्रेस Nayanthara ने पति विग्नेश को KISS करते हुए विश किया बर्थडे, लिखा दिल छू लेने वाला 'लव लेटर'
icon
बिज़नेस मनी टेक कंपनियां बनी नौकरियों की काल, ये आंकड़े देखकर कर लेंगे टेक जॉब से तौबा
icon
वायरल Jailer Box Office Day 6: नहीं कम हो रहा रजनीकांत की 'जेलर' का जलवा, 6 दिनों में धड़ाधड़ कमाए इतने करोड़
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव के दोस्तों ने अभिषेक के साथ खेली गंदी राजनीति? वायरल वीडियो में खुली पोलपट्टी
icon
वायरल Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani में अपनी लाइन भूल गई थीं Jaya Bachchan, फिर बना लिया था ऐसा मुंह, वीडियो वायरल
icon
वायरल Gadar 2 Box Office Collection: 'गदर 2' की बंपर शुरुआत, पहले ही दिन सनी देओल की फिल्म ने छापे इतने करोड़
icon
वायरल 'गदर 2' की धमाकेदार रफ़्तार है 'पठान' से भी तेज, सनी की फिल्म है ज्यादा बड़ी हिट?
icon
वायरल Jailer Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की मूवी ने आते ही जमाई धाक, 'गदर 2' के लिए सेट किया बड़ा बेंचमार्क
icon
वायरल OMG 2 Box Office Collection: सनी देओल के आगे फीके पड़े अक्षय कुमार, पहले दिन की शुरुआत महज इतने करोड़ से
icon
वायरल Alia Bhat का लिपस्टिक लगाना पति को नहीं पसंद, तुरंत हटाने का देते हैं ऑर्डर, लोगों ने रणबीर को बताया टॉक्सिक