बॉलीवुड सलमान से लेकर शाहरुख खान तक देखते रहे धूल

Posted By: Ajay Rawat Posted On: Aug 28, 2023
साल 1997 में आई फिल्म बॉर्डर में भी सनी देओल ने सलमान खान से लेकर शाहरुख खान और गोविंदा जैसे सितारों को पीछे छोड़ दिया था. (फोटो साभार-Instagram)

सलमान से लेकर शाहरुख खान तक देखते रहे धूल, 1997 में सनी देओल की दहाड़ से हिल गया था बॉक्स ऑफिस, साल भर में टॉप पर थी मूवी

मुंबई. सनी देओल की फिल्म ‘Gadar-2' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया है. फिल्म की कमाई 400 करोड़ के पार पहुंच गई है. बाहुबली से लेकर पठान जैसी सुपरहिट फिल्मों को टक्कर देने वाली गदर-2 ने सनी देओल के करियर को नई ऊचाइयों पर पहुंचाया है. गदर-2 इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

पहले पर अभी भी शाहरुख खान की पठान बनी हुई है. गदर-2 से पहले भी सनी देओल कई बार अपनी स्टार्डम की दम पर फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट करा चुके हैं. साल 1997 में आई फिल्म बॉर्डर में भी सनी देओल ने सलमान खान से लेकर शाहरुख खान और गोविंदा जैसे सितारों को पीछे छोड़ दिया था.

1997 में सभी देखते रह गए सनी देओल की धूल साल 1997 में सनी देओल की फिल्म बॉर्डर रिलीज हुई थी. महज 10 करोड़ रुपयों के बजट से बनी इस फिल्म ने भारत में 63 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई की थी. वहीं फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई 66 करोड़ और 57 लाख रही थी. बॉर्डर साल 1997 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी. बॉर्डर के साथ ही 1997 में कई शानदार फिल्में भी रिलीज हुईं. इनमें से शाहरुख खान की परदेस, सलमान खान की जुड़वां और गोविंदा की हीरो नंबर-1 भी शामिल है. शाहरुख खान से लेकर गोविंदा तक सभी सितारे सनी देओल की धूल देखते रह गए थे.

ये रहीं थी 1997 की टॉप 5 फिल्में साल 1997 में कई शानदार फिल्में रिलीज हुईं थीं. इनमें से दिल तो पागल है, परदेस, जिद्दी, इश्क, गुप्त, चाची-420 जैसी फिल्में शामिल हैं. लेकिन सनी देओल स्टारर बॉर्डर 65 करोड़ रुपयों के साथ इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही थी. इसके बाद दिल तो पागल है ने भी 34 करोड़ रुपयों की कमाई के साथ दूसरा स्थान हासिल किया था. अजय देवगन, आमिर खान, काजोल और जूही चावला स्टारर फिल्म इश्क ने 24 करोड़ रुपयों की कमाई की थी और तीसरा स्थान हासिल किया था. इसके बाद शाहरुख खान की बेहद चर्चित फिल्म परदेस ने 22 करोड़ रुपयों की कमाई के साथ चौथे स्थान पर कब्जा किया था. सनी देओल की फिल्म जिद्दी भी इसी साल रिलीज हुई थी और हिट रही थी. इस फिल्म ने 18 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर पांचवां स्थान हासिल किया था.

.

Source: News18
Related Posts: SUNNY DEOL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड टूटेगा

Posted By: Preeti Dabar Posted On: Sep 17, 2023
शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' 400 करोड़ क्लब में आज शामिल हो जाएगी. (फोटो साभार: Instagram@iamsrk)

शाहरुख खान की 'जवान' का नया कारनामा, टूटेगा 'गदर 2' का रिकॉर्ड, KGF 2 और 'बाहुबली 2' भी छूट जाएंगी पीछे!

नई दिल्ली. सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. देश में ही बल्कि विदेशों में भी ये फिल्म छाई हुई है. पिछले कुछ दिनों में जवान ने कई फिल्मों की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ा है और कई नए रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. अब किंग खान की इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर नया कारनामा कर दिया है. इस मूवी ने चार बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है जिनमें से एक उनकी ही फिल्म ‘पठान' है. वहीं, इस लिस्ट में साउथ की दो फिल्में भी शामिल हैं.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान' की कमाई को लेकर लेटेस्ट आंकड़े शेयर किए हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की नई जानकारी शेयर की है. तरण आदर्श के अनुसार, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान' आज यानी रविवार को 400 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी और सबसे तेज ये रिकॉर्ड बनाने वाली पहली हिंदी फिल्म बन जाएगी.

400 करोड़ में शामिल होने वाली फिल्मों पर डालें एक नजर जवान : 11 दिन (रविवार) पठान: 12 दिन गदर 2: 12 दिन बाहुबली 2 (हिंदी)-15 दिन केजीएफ 2 (हिंदी): 23 दिन

दुनियाभर में छाप डाले 700 करोड़ से ज्यादा किंग खान की फिल्म ‘जवान' की रिलीज को आज 11 दिन हो गए हैं. इस मूवी ने भारत में अब तक टोटल 366 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 18 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. वहीं, दुनियाभर में ‘जवान' 735 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. ऐसा लग रहा है कि ‘जवान' कमाई के मामले में ‘पठान' के रिकॉर्ड को भी तोड़ देगी, जिसका वर्ल्डवाइड टोटल कलेक्शन 1050 करोड़ रुपये रहा है.

‘जवान' में इन सितारों ने बिखेरा अदाकारी का जलवा बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान' का निर्देशन साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली ने किया है. वहीं, फिल्म में विजय सेतुपति की खलनायकी की जमकर तारीफ हो रही है. इसके अलावा ‘जवान' में सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और नयनतारा जैसे सितारे अहम किरदार में दिखे हैं. शाहरुख खान ने फिल्म में डबल रोल निभाया है.

.

Source: News18
Related Posts: ACTOR PRABHAS,ENTERTAINMENT NEWS.,SHAH RUKH KHAN,SUNNY DEOL,YASH

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड 1 महीने में

Posted By: Aditya Gogoi Posted On: Sep 16, 2023
'जवान' बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

1 महीने में 'गदर 2' ने कमाए जितने करोड़, उतनी 'जवान' ने 9 दिन में कर ली कमाई, दोस्त सनी को मात देकर आगे निकले शाहरुख!

मुंबई. Jawan Box office Collection Day 9: शाहरुख खान के लिए साल 2023 बहुत ही खास हो गया है. इस साल की शुरुआत में उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान' दी. अब उन्होंने ब्लॉकबस्टर ‘जवान' देकर खुद को न सिर्फ बॉलीवुड का बल्कि भारतीय सिनेमा का ‘बादशाह' साबित कर दिया है. ‘जवान' 7 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई और अभी तक न सिर्फ देश के बल्कि विदेशी सिनेमाघरों में भी बनी हुई है. देश और विदेश जवान जमकर कमाई कर रही है. जवान सिर्फ 9 दिनों में साल की दूसरी बड़ी हिट फिल्म बन गई है.

‘जवान' में शाहरुख खान के अपॉजिट नयनतारा हैं. विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) विलेन बने हैं. एटली ने इसे डायरेक्ट किया है. ‘जवान' ने 9 दिन में इतना कलेक्शन कर लिया है कि सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2' (Gadar 2) की कमाई के आकंड़े को भी पार कर लिया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि ‘गदर 2' एक महीने से ज्यादा वक्त में जितनी कमाई की, ‘जवान' ने महज 9 दिन में ही इससे ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था.

15 की उम्र में सनी देओल की बहन बनी थीं नेहा पेंडसे, बरसों बाद आई भाई की याद, बोलीं- वह मेरे…

‘जवान' ने 9 दिन में दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 696 करोड़ रुपए की कमाई की है. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, ‘गदर 2' ने 35 दिन में 679.69 करोड़ रुपए की कमाई दुनियाभर में की. भारत में ‘गदर 2' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 615.81 करोड़ रुपए रहा. वहीं, ‘पठान' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की ‘जवान' ने दूसरे शुक्रवार यानी 9वें दिन 21 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. फिल्म ने पहले हफ्ते में 389.88 करोड़ रुपए की कमाई की थी. फिल्म ने भारत में अबतक कुल 410.88 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला का कहना है कि फिल्म इस वीकेंड तक 750 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लेगी.

शाहरुख खान की इस साल 2 फिल्में- ‘पठान' और ‘जवान' आ चुकी है. दोनों ही फिल्मों को ऑडियंस ने खूब पसंद किया. फिल्मने छप्परफाड़ कमाई की है. अब इस साल क्रिसमस पर शाहरुख की एक और फिल्म ‘डंकी' आने वाली है. देखना है शाहरुख बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस की हैट्रिक मार पाते है या नहीं?

.

Source: News18
Related Posts: BOX OFFICE COLLECTION,SHAH RUKH KHAN,SUNNY DEOL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड जनता के सामने खूब रोये सनी देओल

Posted By: Pawan George Posted On: Sep 08, 2023
सनी देओल का वीडियो वायरल हो रहा , जिसमें वह रोते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Sunny Deol Cried:जनता के सामने खूब रोये सनी देओल, भरी महफिल में हाथ जोड़ कर बोले- मैं इसके लायक नहीं हूं...

नई दिल्ली. सनी देओल (Sunny Deol) लंबे वक्त के बाद अपनी किसी फिल्म की बंपर सफलता का स्वाद चखा है. उनकी फिल्म गदर 2 (Gadar 2) ने लगातार बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा कर रख दिया. 500 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना चुकी ये कई सारे रिकार्ड्स भी तोड़े. फिल्म की सफलता को देख सनी देओल सातवें आसमान पर हैं. हर किसी की जुबान पर तारा सिंह का नाम है. इसी बीच सनी देओल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने फैंस के सामने रोते हुए दिख रहे हैं.

इस वीडियो को सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनके इस वीडियो को लाखों ने रिएक्ट किया है. उनका वायरल वीडियो देख फैंस जहां खुश हैं वहीं फैंस उनके बहते हुए आंसू को देख इमोशनल भी हो रहे हैं. उनके इस वीडियो पर उनके फैंस के साथ ही साथ बॉलीवुड सितारों ने कमेंट कर उनका हैसला बढ़ाया है. उनके वीडियो पर जहां उनकी ‘गदर ‘ की अमीषा पटेल ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘हमारी इंडस्ट्री के सबसे विनम्र सुपरस्टार और पूरा देश उन्हें प्यार करता है.' वहीं उनके भाई एक्टर बॉबी देओल ने रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘लव यू भैया.' इसके अलावा फिल्म प्रोड्यूसर-डायरेक्टर बोनी कपूर ने लिखा, ‘दुनिया मानेगी कि आप बहुत सेंसेटिव हैं क्योंकि आप बेहद भले इंसान हैं.'

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

बता दें, वायरल हो रहा सनी देयोल का यह वीडियो एक प्रोमो है. सामने आए इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि जब सनी देओल दर्शकों के बीच मंच पर आते हैं लोग उनका स्वागत जोरदार तालियों के साथ करते हैं. सनी अपनी कुर्सी पर बैठते हैं और थोड़ी देर उनकी आंखें भर आती हैं. इस पर होस्ट कहा है कि आपके आंखों में आंसू हैं. होस्ट के इतना कहते हैं सनी देओल खुद सम्हाल नहीं पाते हैं और अपना सिर पकड़े हुए जोर-जोर सोने लगते हैं. आगे वह खुद को संहालते हुए कहते हैं, ‘जिस तरह से ये लोग खुश हो रहे हैं जो मैंने किया है, ये देख यकीन नहीं हो रहा कि मैं इसके लायक हूं या नहीं. लेकिन मुझे यकीन है कि मैं इसके लायक हूं.'

.

Source: News18
Related Posts: AMEESHA PATEL,ENTERTAINMENT NEWS.,GADAR,SUNNY DEOL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड सनी-बॉबी संग कैसी है ईशा की बॉन्डिंग

Posted By: Anita Mamgai Posted On: Aug 30, 2023
ईशा देओल और सनी देओल रक्षा बंधन सेलिब्रेट करेंगे?

Raksha Bandhan: सनी-बॉबी संग कैसी है ईशा की बॉन्डिंग? रक्षाबंधन पर सौतेली बहन का खुलासा, बोलीं- बचपन से...

मुंबई. Esha Deol-Sunny Deol Bond : देशभर में आज रक्षाबंधन का त्यौहार सेलिब्रेट किया जा रहा है. आज ही के दिन भाई और बहन इस अटूट बंधन को सेलिब्रेट करते हैं. बहन भाई की कलाई पर राखी बांधती है और भाई से रक्षा वचन लेती है. आम आदमी से लेकर बड़े-बड़े सेलेब्स भी इसे बड़ी ही खुशी के साथ सेलिब्रेट करते हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी इस त्यौहार को लेकर काफी क्रेज रहता है. सारा अली खान-इब्राहिम अली खान (Sara Ali Khan-Ibrahim Ali Khan) से लेकर अर्जुन कपूर-अंशुला कपूर तक ऐसे स्टारकिड्स और कलाकार है, जो हर इसे बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं. ईशा देओल ने भी अपनी और सनी देओल-बॉबी देओल के साथ बॉन्डिंग पर बात की है.

सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म ‘गदर 2' (Gadar 2) की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए. ईशा देओल ने हाल में फिल्म की स्क्रीन भी रखी थी, जिसमें सनी-बॉबी देओल के साथ उनकी बहन अहाना देओल (Ahana Deol) भी शामिल हुई थीं. सनी और बॉबी धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं, जबकि ईशा और अहाना दूसरी पत्नी हेमा मालिनी की बेटियां हैं.

फिल्में बनाकर दिवालिया हुए सनी देओल, ‘गदर 2' की सक्सेस के बाद खाई 1 कसम, बोले- अब एक्टर…

ईशा देओल और अहाना देओल सनी की सौतेली बहने हैं. ऐसे में फैंस के बीच देओल फैमिली के इन सितारों के बीच रिश्ते को लेकर तरह-तरह की बातें होती रहती हैं. लेकिन रक्षाबंधन से ठीक पहले ईशा देओल ने अपने और सनी-बॉबी की बॉन्डिंग के बारे में बात की है. ईशा ने कहा कि सनी-बॉबी और वो एक-दूसरे की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं.

ईशा देओल ने कहा कि भले ही लोग उनके और सनी-बॉबी के बॉन्ड के बारे में जानना चाहते हों लेकिन वह इसे बताने की जरूरत नहीं समझती हैं. उन्होंने कहा कि वह बचपन से ही सनी देओल और बॉबी देओल को राखी बांधती आ रही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि सभी के बीच अच्छी बॉन्डिंग हैं.

बात करे सनी देओल के ‘गदर 2' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की, तो फिल्म ने अबतक 460 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और अबतक बनी हुई है. फिल्म ने ‘दंगल', ‘केजीएफ', ‘बाहुबली' समेत कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यह बॉलीवुड की सबसे ज्यादा तेजी से कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है.

.

Source: News18
Related Posts: ESHA DEOL,SUNNY DEOL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड गदर 2-

Posted By: Vanshika Pathak Posted On: Aug 27, 2023
दुलकर सलमान की फिल्म 'किंग ऑफ कोठा' बुरी तरह फ्लॉप हुई.

'गदर 2'-'जेलर' के आगे पस्त हुईं ये 3 बड़ी फिल्में, नॉर्थ से साउथ तक, कायम है सनी देओल-रजनीकांत का जलजला

मुंबई. बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की ‘गदर 2' (Gadar 2 Box Office Collection) का दबदबा कायम है. 11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने कई बड़ी ‘केजीएफ', ‘बाहुबली', ‘दंगल' और ‘पठान' जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इसके बाद भी इसकी कमाई जारी है. फिल्म तीसरे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है और कमाई का सिलसिला बदस्तूर जारी है. वहीं, रजनीकांत (Rajinikanth Jailer) की ‘जेलर' भी बॉक्स ऑफिस पर बवाल काटे हुए है. फिल्म न भारत में बल्कि विदेशों में भी रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. रजनीकांत की फिल्म 10 अगस्त को रिलीज हुई थी और ये भी सिनेघरों में बनी हुई है.

सनी देओल (Sunny Deol) की ‘गदर 2' पिछले हफ्ते रिलीज हुई अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर स्टारर ‘घूमर' की ओपनिंग सही से नहीं होने दी. फिल्म ओपनिंग डे पर माभ 85 लाख रुपए का कलेक्शन कर पाई थी. वहीं, रजनीकांत की ‘जेलर' ने चिरंजीवी की मच अवेटेड फिल्म ‘भोला शंकर' (Bholaa Shankar Box office Collection) को 5 दिन भी बॉक्स ऑफिस पर टिके नहीं रहने दिया. हालांकि ‘भोला शंकर' ने ओपनिंग डे में 16 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था.

एक फिल्म के सीक्वल से कर्ज में डूबे थे सनी देओल, दूसरे से हुए मालामाल, क्या था बजट और कैसा रहा कलेक्शन? जानें

चिरंजीवी (Chiranjeevi) की ‘भोला शंकर' ने दो हफ्ते में मात्र 30 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. इस शुक्रवार यानी 25 अगस्त को 2 बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ऑफिस पर रिलीज हुई. पहली आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे स्टारर ‘ड्रीम गर्ल 2', दूसरी नुसरत भरूचा स्टारर ‘अकेली' (Akelli). इससे एक दिन पहले यानी 24 अगस्त को दुलकर सलमान स्टारर ‘किंग ऑफ कोठा' (King Of Kotha) रिलीज हुई. इनमें से आयुष्मान की ‘ड्रीम गर्ल 2' को तो अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, लेकिन बाकी दोनों फिल्में बुरी तरह फ्लॉप हो गईं.

सनी देओल की ‘गदर 2' जहां 16 दिन में 438.7 करोड़ रुपए कमा चुकी है. वहीं, रजनीकांत की ‘जेलर' (Jailer Box office Collection) 17 दिन में दुनियाभर में 537.25 करोड़ रुपए कमा चुकी है. बात करें, ‘ड्रीम गर्ल 2' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की, तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर 10.69 करोड़ और शनिवार को 14 करोड़ करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. फिल्म ने दो दिन में 24.69 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है.

नुसरत भरूचा की ‘अकेली' (Akeli Box office Collection) ने ओपनिंग डे पर मात्र 20 लाख रुपए का कलेक्शन किया. वहीं, दुलकर सलमान की ‘किंग ऑफ कोठा' ने ओपनिंग डे पर 11.70 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. फिल्म की ओपनिंग जबरदस्त रही, लेकिन दूसरे इसका कलेक्शन धड़ल्ले से नीचे गिर गया. फिल्म ने दूसरे दिन 2.6 करोड़ और तीसरे दिन 2.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. इस तरह फिल्म ने लगभग 17 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि सनी देओल ‘गदर 2' और रजनीकांत की ‘जेलर' के आगे अबतक 3 बड़े फिल्में ढेर हो चुकी हैं.

.

Source: News18
Related Posts: BOX OFFICE COLLECTION,RAJINIKANTH,SUNNY DEOL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड करीना की ननद से थप्पड़ खा चुके हैं सनी देओल

Posted By: Ajay Rawat Posted On: Aug 26, 2023
थप्पड़ पर चौंकाने वाला था सनी देओल का रिएक्शन.

करीना कपूर की ननद से थप्पड़ खा चुके हैं तारा सिंह, सैकड़ों की भीड़ में पड़ा था तमाचा, झूठी नहीं सच्ची है घटना

मुंबईः सनी देओल की गिनती भी बॉलीवुड के एंग्री यंगमैन लुक्स वाले एक्टर्स में होती है. ऐसा अक्सर होता रहा है, जब सिनेमाघरों में सनी देओल के एक-एक डायलॉग पर ताली बजी. खासकर जब वह विलेन को गुस्से भरी निगाहों से घूरते हैं, देखने वालों को लगता है जैसे सच में सनी देओल गुस्से से भर उठे हैं और वह अकेले सैकड़ों विलेन पर भारी पड़ सकते हैं. ‘दामिनी' से लेकर ‘गदर', ‘घायल' जैसी कई फिल्मों में सनी देओल ने अपने एंग्री लुक्स से दर्शकों को ताली पीटने पर मजबूर किया है. लेकिन, क्या हुआ जब ‘ये ढाई किलो का हाथ जब किसी पर पड़ता है ना, तो वो उठता नहीं, उठ जाता है…' जैसे डायलॉग बोलने वाले सनी देओल पर एक एक्ट्रेस ने सच में हाथ उठा दिया.

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वो एक्ट्रेस है कौन और किसमें इतनी हिम्मत है, जिसने सनी देओल को थप्पड़ मारने की गुस्ताखी कर दी. साथ ही ये ख्याल भी आ रहा होगा कि आखिर इस थप्पड़ के बाद सनी देओल ने क्या किया. तो चलिए आपको इससे जुड़ा पूरा किस्सा बता देते हैं और ये भी बताते हैं कि आखिर ये एक्ट्रेस कौन है. ये एक्ट्रेस हैं, करीना कपूर खान की ननद सोहा अली खान और किस्सा जुड़ा है 2016 में रिलीज हुई ‘घायलः वंस अगैन' से, जिसमें सनी देओल के साथ सोहा अली खान, ओम पुरी जैसे कलाकार भी थे.

दरअसल, फिल्म के एक सीन में सोहा अली खान को सनी देओल को थप्पड़ मारना था. लेकिन, अपने रोल में सोहा अली खान इतनी खो गईं कि उन्होंने सनी देओल को सच का थप्पड़ जड़ दिया वो भी सेट पर मौजूद सैकड़ों लोगों के सामने. सोहा को ये ध्यान ही नहीं रह गया कि उन्हें सनी देओल को थप्पड़ मारने की सिर्फ एक्टिंग करना है. सोहा ने सनी देओल को सचमुच का थप्पड़ जड़ दिया.

सोहा अली खान के इस थप्पड़ के साथ तारा सिंह यानी सनी देओल का रिएक्शन भी काफी हैरान करने वाला था. दरअसल, जैसे ही सोहा ने सनी को थप्पड़ मारा, सनी ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया और सोहा की हरकत को नजरअंदाज कर दिया. सोहा अली खान ने खुद एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलासा किया था और बताया कि सनी देओल ने उनकी हरकत को जरा भी माइंड नहीं किया. क्योंकि वो खुद एक एक्टर हैं और जानते हैं कि कभी-कभी आप किसी कैरेक्टर में इतने डूब जाते हैं और ऐसी गलतियां हो जाती हैं.

.

Source: News18
Related Posts: ENTERTAINMENT,KAREENA KAPOOR,SOHA ALI KHAN,SUNNY DEOL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड सेट पर धर्मेन्द्र की लाडली को कोस्टार ने किया था प्रपोज

Posted By: Vanshika Pathak Posted On: Aug 24, 2023
ईशा देओल ने साल 2002 में बॉलीवुड डेब्यू किया था.

सेट पर धर्मेन्द्र की लाडली को कोस्टार ने किया था प्रपोज, शादी के लिए रखी खास शर्त, चौंक गई थीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली. ‘गदर 2' की ताबड़तोड़ सफलता एंजॉय कर रहे सनी देओल की सौतेली बहन ईशा देओल हाल ही में एक्टर संग अपने रिश्ते के चलते खबरों में बनी हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में अक्सर ये दावा किया जाता है कि सनी देओल और बॉबी देओल के उनकी सौतेली बहनों संग रिश्ते कुछ खास अच्छे नहीं हैं. हाल ही में इन खबरों के विपरीत ईशा देओल ने भाई सनी देओल की फिल्म के लिए खास स्क्रीनिंग रखी थी जिसके बाद से ही ये एक्ट्रेस लगातार खबरों में बनी हुई है. ऐसे में आज आपको धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी से जुड़ा एक बहुत ही दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं.

ईशा देओल ने फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. करियर के शुरुआत में अन्य एक्ट्रेसेज की तरह ही हेमा मालिनी की लाडली का नाम भी उनके को-स्टार संग जोड़ा जाता था. एक्ट्रेस की अफेयर की खबरें अक्सर मीडिया में छाई रहती थीं. ऐसे में एक बार ईशा ने खुद अपने को- स्टार से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा साझा किया था.

दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि उनके एक को-स्टार ने उन्हें फिल्म के सेट पर शादी के लिए प्रपोज किया था. इतना ही नहीं एक्टर ने ईशा के सामने फिल्मों से दूरी बना लेने की शर्त भी रखी थी. हालांकि, एक्ट्रेस ने एक्टर के नाम का खुलासा करने से इनकार करते हुए कहा था कि वह एक बहुत ही प्यारे लड़के हैं.

हेमा मालिनी भी थीं हैरान- ये किस्सा साझा करते हुए एक्ट्रेस आगे कहती हैं, “ वह मेरे साथ दोस्ती नहीं करना चाहते थे क्योंकि उनका दिल टूट चुका था. लेकिन वह बहुत प्यारे इंसान हैं”. ईशा देओल ने जब ये वाकया अपनी मां हेमा मालिनी संग साझा किया था तो ‘ड्रीम गर्ल' के मुंह से केवल दो शब्द निकले थे, उन्होंने ये सुनते ही ‘सो स्वीट' कहा था.

शादी के बाद फिल्मों से बना ली दूरी- बता दें, ईशा देओल ने साल 2012 में अपने बचपन के दोस्त भरत तख्तानी संग शादी कर ली थी. शादी के बाद से एक्ट्रेस ने फिल्मों की दुनिया से दूरी बना ली. इन दिनों वह अपने परिवार के साथ अपनी फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही हैं.

.

Source: News18
Related Posts: ENTERTAINMENT NEWS.,ENTERTAINMENT SPECIAL,ESHA DEOL,HEMA MALINI,SUNNY DEOL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड डिम्पल कपाड़िया का मूवी टाइम

Posted By: Jaydatt Chaudhary Posted On: Aug 23, 2023
डिम्पल कपाड़िया का वीडियो हुआ वायरल.(viralbhayani/instagram)

डिम्पल कपाड़िया का मूवी टाइम, ब्लैक हैट में ​छुपाया फेस, लोगों ने पूछा किसकी फिल्म देखी-'बॉयफ्रेंड या दामाद?'

मुंबई. अगस्त में आई फिल्मों में इस बार 3 बड़ी फिल्मों के चर्चे हो रहे हैं. एक रजनीकांत की ‘जेलर', दूसरी सनी देओल की ‘गदर 2' और तीसरी अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2'. इन तीनों ही फिल्मों को तारीफ मिल रही है. ना सिर्फ आम दर्शक बल्कि सेलेब्स भी समय निकालकर इन फिल्मों का आनंद ले रहे हैं. इस बीच डिम्पल कपाड़िया ने भी हाल ही मूवी ब्रेक लिया. डिम्पल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे थिएटर से बाहर निकलती दिख रही हैं. ऐसे में लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि उन्होंने कौनसी फिल्म देखी है?

डिम्पल कपाड़िया का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वे ब्लैक हैट लगाए दिख रही हैं. व्हाइट बैगी शर्ट पहने डिम्पल जल्दी से अपनी कार की तरफ आती दिख रही हैं और कैमरा से बचने के लिए अपना फोन चेहरे के सामने कर रही हैं. डिम्पल का यह वीडियो देखकर अब फैंस के मन में उत्सुकता है कि उन्होंने ‘गदर 2' देखी या फिर ‘ओएमजी 2'.

लोगों को याद आई पुरानी प्रेम कहानी ​पुराने दौर की बातें करें तो एक वक्त ऐसा भी था जब डिम्पल और सनी की फिल्में बड़े पर्दे पर कमाल मचाया करती थीं. खबरें यह भी थीं कि शादी शुदा होने के बावजूद सनी, डिम्पल को डेट कर रहे थे. यही कारण है कि आज भी दोनों की लव लाइफ को लेकर चर्चा होती रहती है. ऐसे में थिएटर से बाहर आने वाला ​डिम्पल का वीडियो इंटरनेट पर और भी सुर्खियां बटोर रहा है. एक फैन ने पूछा ‘किसकी फिल्म देखी बॉयफ्रेंड की या फिर दामाद की?' वहीं, कुछ यूजर्स का कहना था कि डिम्पल ने सनी पाजी की हैट लगाई हुई है. दरअसल, एक तरफ सनी की ‘गदर 2' और दूसरी तरफ अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2' सिनेमाघरों में लगी हुई है.

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कलेक्शन के आंकड़े देखें तो हिंदी बेल्ट में सनी की फिल्म ‘गदर 2' ने धमाल मचा दिया है. 12 दिन में सनी की फिल्म ने 500 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. वहीं, अक्षय की ‘ओएमजी 2' कुछ धीमे है. फिल्म 120 करोड़ के करीब पहुंच गई है.

.

Source: News18
Related Posts: AKSHAY KUMAR,DIMPLE KAPADIA,SUNNY DEOL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.

POPULAR News

icon
दुनिया भारत को एस-400 एयर डिफेंस सिस्टम की रूस जल्द करेगा डिलीवरी, यूक्रेन युद्ध के कारण देरी होने की थी आशंका
icon
बिज़नेस भारतीय रेलवे ₹21,500 में 11 दिन का टूर पैकेज, पुरी से लेकर अयोध्‍या-काशी तक की करें सैर
icon
वायरल Elvish Yadav के सपोर्ट में उतरीं एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति, अभिषेक मल्हान को बताया इनसिक्योर, सुनाई खरी खोटी
icon
बिज़नेस Gold Price Today: सोना खरीदने से पहले चेक कर लें रेट, आज महंगा हुआ गोल्ड और सिल्वर
icon
खेल IND vs NEP: Shreyas Iyer की जगह होगी SKY की वापसी? नेपाल के खिलाफ इस Playing 11 के साथ उतर सकती है Team India
icon
राजनीति 'मानसिक दिवालियापन और हिंदूफोबिया को दर्शाती है ए राजा का बयान', धर्मेंद्र प्रधान बोले- सनातन शाश्वत और सत्य
icon
टेक्नोलॉजी Restore Recently Deleted Apps: गलती से कर बैठे Smartphone से काम का ऐप डिलीट, इस ट्रिक की मदद से करें रिस्टोर
icon
बिज़नेस मनी भारत में अमेरिका और चीन के बाद सबसे अधिक यूनिकॉर्न, देखें टॉप-5 देशों की लिस्ट
icon
टेक्नोलॉजी 108MP कैमरा और 16GB रैम वाले realme 11 5G की पहली सेल आज, जानें ऑफर डिटेल्स
icon
बिज़नेस भारत को स्थानीय मुद्रा में लोन देने पर विचार कर रहा वर्ल्ड बैंक, कर्ज की लागत कम करने में मिलेगी मदद
icon
वायरल Esha Deol ने पापा Dharmendra संग अपनी बॉन्डिंग पर तोड़ी चुप्पी, बोली- 'मैं उनको लेकर बहुत पजेसिव हूं'
icon
वायरल Gadar 2 vs OMG 2 Advance Booking: गदर मचाने को तैयार गदर 2, बेचे 2 लाख से ज्यादा टिकट, OMG 2 के लिए बनी चुनौती
icon
दुनिया उत्तर कोरिया का दावा- Travis King के साथ हुआ नस्लीय भेदभाव, समझें क्या है US में अश्वेत सैनिकों की स्थिति
icon
वायरल OMG 2 Box Office Collection: सनी देओल के आगे फीके पड़े अक्षय कुमार, पहले दिन की शुरुआत महज इतने करोड़ से
icon
वायरल Gadar 2 Box Office 4th Day: बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' के तूफान को रोकना हुआ मुश्किल, 200 करोड़ कमाने से बस इतनी दूर
icon
वायरल बॉलीवुड दमदार रहा Gadar 2 का तीसरा दिन, की बंपर कमाई, 100 करोड़ के पार पहुंचा कलेक्शन
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: फिनाले से पहले अभिषेक मल्हान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हुआ फुकरा इंसान !
icon
बिज़नेस मनी टेक कंपनियां बनी नौकरियों की काल, ये आंकड़े देखकर कर लेंगे टेक जॉब से तौबा
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव के दोस्तों ने अभिषेक के साथ खेली गंदी राजनीति? वायरल वीडियो में खुली पोलपट्टी
icon
वायरल Jailer Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की मूवी ने आते ही जमाई धाक, 'गदर 2' के लिए सेट किया बड़ा बेंचमार्क
icon
वायरल Gadar 2 Box Office Collection: 'गदर 2' की बंपर शुरुआत, पहले ही दिन सनी देओल की फिल्म ने छापे इतने करोड़
icon
वायरल 'गदर 2' की धमाकेदार रफ़्तार है 'पठान' से भी तेज, सनी की फिल्म है ज्यादा बड़ी हिट?