बॉलीवुड आयुष्मान खुराना ही नहीं

Posted By: Ramesh Sharma Posted On: Aug 29, 2023
इससे पहले भी अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान तक ये 5 बॉलीवुड सितारे फीमेल रोल में दर्शकों का दिल बहला चुके हैं. (फोटो साभार-Instagram)

आयुष्मान खुराना ही नहीं, ये 5 सितारे भी कर चुके हैं महिला का रोल, खूब हुई नोटों की बारिश, तीसरा नाम बेहद शॉकिंग

मुंबई. आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल-2' ने लोगों को काफी एंटरटेन किया है. फिल्म ने पहले 5 दिनों में 50 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर ली है. आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म में अनन्या पांडे नजर आ रही हैं. आयुष्मान खुराना ने दूसरी बार साड़ी पहन लोगों को खूब हंसाया है और फिल्म को सफलता के दरवाजे पर लाकर खड़ा कर दिया है. आयुष्मान खुराना ने फिल्म में एक लड़के का रोल निभाया है जो महिलाओं का झूठा किरदार जीता है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने साड़ी पहनकर भी खूब ठुमके लगाए हैं.

आयुष्मान ने इससे पहले 2019 में भी साड़ी पहनकर नोटों की बारिश करा दी थी. 2019 में रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल महज 36 करोड़ रुपयों के बजट से बनी थी और 163 करोड़ रुपये की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी थी.

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब किसी मेल स्टार ने महिलाओं की ड्रेस पहनकर पर्दे पर कॉमेडी का तड़का लगाया हो. इससे पहले भी अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान तक ये 5 बॉलीवुड सितारे फीमेल रोल में दर्शकों का दिल बहला चुके हैं. इतना ही नहीं इनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है.

1-कमल हासन: फिल्मी दुनिया के मास्टर, एक्टिंग और डायरेक्शन के उस्ताद कमल हासन ने सिनेमा को कई शानदार फिल्में दी हैं. कमल हासन ने साल 1997 में एक फिल्म बनाई. इस फिल्म का नाम था ‘चाची 420'. इस फिल्म ने ना केवल बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया, बल्कि कमल हासन की एक्टिंग की तारीफों के पुल बांध दिए. अपने समय की ये फिल्म सुपरहिट कॉमेडी फिल्मों में गिनी जाती रही है. इस फिल्म में कमल हासन ने खुद ही साड़ी पहनकर फीमेल रोल प्ले किया था. इस फिल्म के बाद कमल हासन की एक्टिंग की दुनिया में शोहरत और भी बढ़ गई थी. साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सुपरहिट रही थी. 4.5 करोड़ रुपयों के बजट से बनी फिल्म ने वर्ल्डवाइड 20 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

2-आयुष्मान खुराना: बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने एक नहीं बल्कि 2 बार फीमेल किरदार प्ले किया और दोनों बार करोड़ों रुपयों की कमाई कर डाली. साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल में पहली बार आयुष्मान खुराना ने पर्दे पर फीमेल रोल में जान डाली थी. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. 30 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म ने 165 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई की थी. इसके बाद बीते हफ्ते इस फिल्म का सीक्वल यानी ड्रीम गर्ल-2 रिलीज की गई थी. इस फिल्म ने भी 5 दिनों में 50 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर ली है.

3-गोविंदा: डायरेक्टर कीर्ति कुमार की फिल्म ‘आंटी नंबर-1' 1998 में रिलीज हुई थी. फिल्म में गोविंदा ने आंटी का किरदार भी पर्दे पर प्ले किया था. फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी. हालांकि सिनेमाघरों में फिल्म ने औसतन कमाई की थी. लेकिन टीवी पर फिल्म सुपरहिट रही थी. 3 करोड़ 75 लाख रुपयों के बजट से बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 9 करोड़ 42 लाख रुपये कमाए थे.

4-सलमान खान: साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘जान ऐ मन' को शिरीश कुंद्र ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में अक्षय कुमार और सलमान खान ने लीड रोल प्ले किए थे. इसके साथ ही प्रीति जिंटा और अनुपम खेर ने भी अहम किरदार निभाए थे. फिल्म में सलमान खान ने फीमेल रोल प्ले किया था. सलमान खान की इस फिल्म के किरदार की तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

5-अमिताभ बच्चन: डायरेक्टर प्रकाश मेहरा की फिल्म लावारिश साल 1981 में रिलीज हुई थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन, जीनत अमान और अमजद खान लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म को अमिताभ बच्चन के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में गिना जाता है. अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म के एक गाने में फीमेल रोल प्ले किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही थी. फिल्म ने करीब 9 करोड़ रुपयों की कमाई की थी. इसके साथ ही फिल्म को टीवी पर भी खूब पसंद किया गया.

.

Source: News18
Related Posts: AMITABH BACHACHAN,GOVINDA,KAMAL HAASAN,SALMAN KHAN

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



मनी 5 करोड़ में से फूटी कौड़ी तक नहीं बची

Posted By: Pawan George Posted On: Sep 20, 2023
2011 में केबीसी में जीती थी 5 करोड़ रुपये की रकम

5 करोड़ में से फूटी कौड़ी तक नहीं बची, पहले खूब चमका फिर ऐसे डूबा सितारा, अब इस हाल में KBC5 विनर सुशील कुमार

KBC Winner: टीवी रियलिटी KBC यानी ‘कौन बनेगा करोड़पति' की लोकप्रियता पिछले 23 वर्षों से बरकरार है. इस शो में कई प्रतिभागियों में से कुछ बेहद भाग्यशाली रहे, क्योंकि उन्होंने 1 करोड़ से 5 करोड़ तक की रकम जीती. KBC के एक ऐसे ही विनर रहे सुशील कुमार, जिन्होंने इस शो के 5वें संस्करण में 2011 में 5 करोड़ रुपये जीते थे. लेकिन, सुशील कुमार आज जिस हाल में है वह बेहद हैरान करने वाला है.

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, बिहार से आने वाले सुशील कुमार KBC5 से मिली 5 करोड़ रुपये की पूरी रकम गंवा चुके हैं. खुद सुशील कुमार ने फेसबुक पर अपने हालात के बारे में बताया. आइये जानते हैं आखिर आज किस हाल में है 5 करोड़ रुपये जीतने वाला KBC5 का यह विनर?

ये भी पढ़ें- रिश्तेदार मारते रहे ताने, लेकिन इस छोरे ने नहीं छोड़ा ठेला, अब बन गया ‘MBA चायवाला', हर दिन की कमाई डेढ़ लाख

5 करोड़ क्या मिले, लोगों ने लूट लिया! 2011 में कौन बनेगा करोड़पति के 5वें संस्करण में सुशील कुमार ने 5 करोड़ रुपये की बड़ी रकम जीतकर इस शो के इतिहास में नया रिकॉर्ड कायम कर दिया था. लेकिन, मानो सुशील की इस सफलता को किसी की नजर लग गई इसलिए आज वह बेहद बदहाल जिंदगी गुजार रहे हैं.

सुशील कुमार ने अपने फेसबुक पोस्ट में खुलासा किया कि केबीसी फाइव में 5 करोड़ रुपये जीतने के बाद उन्हें कई लोगों ने धोखा दिया था. सुशील ने बताया कि शो में पैसे जीतने के बाद वह चैरिटी के काम में बहुत सक्रिय हो गए और उनके आसपास के लोगों ने उन्हें बेवकूफ बनाया.

दान के बहाने लोगों ने लगाया चूना सुशील कुमार ने कहा, “केबीसी में विजेता बनने के बाद मैं एक परोपकारी व्यक्ति बन गया. मैं काफी ‘गुप्त दान' करता था और एक महीने में लगभग 50 हजार कार्यक्रमों में भाग लेता था. इस वजह से कई बार लोगों ने मेरे साथ धोखा किया, जिसका मुझे बाद में दान देने के बाद पता चला.

बुरे वक्त में सबने साथ छोड़ा सुशील कुमार ने कहा कि जब उनके दिवालिया होने की खबर आई तो लोगों ने उन्हें कार्यक्रमों में बुलाना बंद कर दिया. एक अंग्रेजी अखबार के पत्रकार ने इंटरव्यू में अचानक मुझसे कुछ ऐसा पूछा जिससे मैं चिढ़ गया, इसलिए मैंने उसे बताया कि मेरे सारे पैसे खत्म हो गए हैं और मेरे पास सिर्फ दो गाय हैं और मैं दूध बेचकर कुछ पैसे कमा रहा हूं.

सुशील ने यह भी बताया कि धीरे-धीरे उन्हें शराब और स्मोकिंग की लत लग गई. दिल्ली में रहने के दौरान कुछ लोगों के संपर्क में आने के बाद उन्होंने कई बार शराब का सेवन किया. फिलहाल, सुशील कुमार वर्तमान में एक शिक्षक के रूप में काम कर रहे हैं और एक पर्यावरणविद् के रूप में अपनी जिम्मेदारियों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. वह बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने के लिए मुंबई गए थे लेकिन असफल रहे.

.

Source: News18
Related Posts: AMITABH BACHACHAN,KBC,KBC WINNER,TV SHOW

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड 3 सुपरस्टार

Posted By: Vanshika Pathak Posted On: Sep 14, 2023
इसी साल बॉक्स ऑफिस पर एक और तूफान उठने वाला है. 3 सुपरस्टार्स शाहरुख खान, सलमान खान और प्रभास की 3 फिल्में रिलीज हो रही हैं.

3 सुपरस्टार, 700 करोड़ बजट और 3 फिल्में, बॉक्स ऑफिस सलमान-शाहरुख और प्रभास के बीच होगी अगली टक्कर!

मुंबई. शाहरुख खान की ‘जवान' का तूफान 700 करोड़ के पार पहुंच गया है. 300 करोड़ के बड़े बजट से बनी फिल्म जवान ने रिकॉर्ड्स की झड़ी लगा दी है. बीते 7 दिनों से लगातार जवान का क्रेज जारी है. भारत के साथ विदेशों में भी शाहरुख खान की स्टार्डम का गवाह उनकी फिल्म दे रही है. कोरोना महामारी के बाद बॉलीवुड में आए संकट को भी शाहरुख खान ने उबार दिया है.

अब इसी साल बॉक्स ऑफिस पर एक और तूफान उठने वाला है. 3 सुपरस्टार्स शाहरुख खान, सलमान खान और प्रभास की 3 फिल्में रिलीज हो रही हैं. इन तीनों फिल्मों का कलेक्टिव बजट 700 करोड़ के पार पहुंच गया है. शाहरुख खान की फिल्म डंकी, सलमान खान की फिल्म टाइगर-3 और प्रभास की सालार भी रिलीज के लिए तैयार है. इन तीनों फिल्मों के बाद बॉक्स ऑफिस पर एक और तूफान उठने वाला है. साथ ही इन तीनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर भी देखने को मिल सकती है.

शाहरुख खान की डंकी से बढ़ गईं हैं उम्मीदें शाहरुख खान ने 2023 की शुरुआत अपनी सुपरहिट फिल्म पठान से की थी. पठान ने 800 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आ गई है. 7 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म जवान का भी बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है. फिल्म वर्ल्डवाइड 700 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. अब शाहरुख खान की फिल्म डंकी भी रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. हालांकि अभी तक इसकी रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इस साल के अंत तक इस फिल्म को भी रिलीज कर दिया जाएगा.

A post shared by Rajkumar Hirani (@hirani.rajkumar)

सलमान खान की टाइगर से भी उम्मीदें सलमान खान की फिल्म टाइगर-3 भी इस साल के अंत तक रिलीज होने वाली है. डायरेक्टर मनीष शर्मा की ये फिल्म दीवाली पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म का भी बजट 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का है. साथ ही इस फिल्म के सुपरहिट होने की भी भरपूर उम्मीदें हैं. इससे पहले सलमान खान की इस फिल्म के दोनों पार्ट टाइगर और टाइगर जिंदा है सुपरहिट रहे हैं. अब सलमान खान की इस फिल्म से भी मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं.

प्रभास की सालार भी है बड़े बजट की फिल्म बाहुबली फेम प्रभास की फिल्म सालार की भी खूब चर्चा हो रही है. डायरेक्टर प्रशांत नील की ये फिल्म इसी साल के अंत तक रिलीज कर दी जाएगी. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी तक नहीं बताई गई है. 300 करोड़ के बड़े बजट से बन रही इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं. प्रभास स्टारर इस फिल्म में श्रुति हसन भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से भी मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं और एक बार फिर बाहुबली जैसा तूफान बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल सकता है.

तीनों फिल्मों से उठेगा तूफान और हो सकती है टक्कर शाहरुख खान की डंकी, सलमान खान की टाइगर-3 और प्रभास की सालार तीनों फिल्मों का बजट 700 करोड़ के ऊपर है. ये तीनों फिल्में इसी साल के अंत तक रिलीज होने वाली हैं. इन तीनों फिल्मों के रिलीज होते ही एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तूफान उठने की आशंका नजर आ रही है. हालांकि शाहरुख खान की डंकी और प्रभास की साला की रिलीज डेट अभी तय नहीं है. ये भी माना जा रहा है कि इनमें से किसी फिल्म के बीच टक्कर भी देखने को मिल सकती है.

.

Source: News18
Related Posts: PRABHAS,SALMAN KHAN,SHAHRUKH KHAN

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड 40 की एक्ट्रेस नहीं गई स्कूल

Posted By: Preeti Dabar Posted On: Sep 13, 2023
फोटो में दिख रही एक्ट्रेसेज में वह हीरोइन भी शामिल है, जिसकी हम यहां बात कर रहे हैं. सलमान खान के लिए ये एक्ट्रेस हमेशा खास रही है और सलमान संग इनकी फिल्में भी दर्शकों ने खूब पसंद की हैं. इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अब अपनी एक अलग पहचान बना ली है और कई बड़ी फिल्मों में ये नजर आने वाली हैं.

40 की एक्ट्रेस ने नहीं देखी स्कूल की शक्ल, debut मूवी रही महाफ्लॉप, ऐसी चमकी किस्मत कि आज 262 करोड़ नेट वर्थ

.

Source: News18
Related Posts: ENTERTAINMENT SPECIAL,KATRINA KAIF,SALMAN KHAN,VICKY KAUSHAL,VIJAY SETHUPATHI

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



साउथ सिनेमा संजीव कुमार या गोविंदा नहीं

Posted By: Tarun Kumar Posted On: Aug 27, 2023
संजीव कुमार ने 'नया दिन नई रात' में 9 किरदार निभाए थे.

संजीव कुमार या गोविंदा नहीं... साउथ के इस एक्टर ने 1 ही फिल्म में निभाए 45 रोल, बना डाला बड़ा रिकॉर्ड

मुंबईः संजीव कुमार ने जब ‘नया दिन नई रात' में जब नौ अलग-अलग किरदार निभाए, हर तरफ हल्ला मच गया. देश में ही नहीं दुनिया तक में उनके चर्चे हुए. उनका टैलेंट देखकर हर कोई हैरान था. हर कोई बस इसी सोच में था कि कोई एक शख्स एक साथ 9-9 किरदार कैसे निभा सकता है. ये कैसे पॉसिबल हो सकता है. एक फिल्म में डबल रोल कोई बड़ी बात नहीं थी, लेकिन 9 रोल करना तो बड़ी बात थी. संजीव कुमार के अलावा कमल हासन और गोविंदा जैसे स्टार भी हैं, जो एक ही फिल्म में कई रोल निभा चुके हैं. लेकिन, क्या आप एक ही फिल्म में सबसे ज्यादा रोल निभाने वाले एक्टर के बारे में जानते हैं.

इस एक्टर ने एक फिल्म में 45 रोल निभाए थे. ये जानने के बाद अब भी भी सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर ये कौन सा एक्टर है, जिसने एक ही फिल्म में इतने सारे रोल निभाए हैं. अगर आप इस एक्टर के बारे में नहीं जानते हैं, तो चलिए हम आपको इनके बारे में बताते हैं. इस एक्टर का नाम है जॉनसन जॉर्ज, जो एक दक्षिण भारतीय अभिनेता हैं. उन्होंने ‘अरनु नाजन' में 45 रोल निभाकर एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया था, जिसके चलते उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज हुआ.

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में इसके बारे में लिखा गया है- “एक ही एक्टर के एक ही फिल्म में निभाए सबसे ज्यादा रोल्स का नंबर 45 है, जिसे केरल (भारत) के जॉनसन जॉर्ज ने, भारतीय फिल्म अरनु नाजन में कर दिखाया. जॉनसन जॉर्ज ने इस फिल्म में एक साथ ही जीसस, गांधी, और लियोनार्डो दा विंची जैसे अलग-अलग रोल निभाए हैं.”

बता दें, अरनु नाजन, पीआर उन्नीकृष्णन के निर्देशन में बनी मलयालम फिल्म है, जो मार्च 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसमें मुहम्मद नीलांबूर और जयचंद्र थगाझिकरन लीड रोल में नजर आए थे. 1 घंटे 47 मिनट की अरनु नाजन में जॉनसन जॉर्ज ने अलग-अलग 45 रोल निभाए थे.

वहीं संजीव कुमार की बात करें तो 1974 में रिलीज हुई ‘नया दिन नई रात' में उन्होंने 9 किरदार निभाए थे. ये फिल्म 1964 में आई तमिल फिल्म ‘नवरात्रि' का हिंदी रीमेक थी, जिसमें शिवाजी गणेशन ने नौ किरदार एक साथ निभाए थे. इसके अलावा गोवोंदा साल 2000 में रिलीज हुई ‘हद कर दी आपने' में 6 रो में थे. उन्होंने खुद ही अपने परिवार के सदस्यों का किरदार भी निभाया था. इसके अलावा 2008 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘दशावतारम' में कमल हासन दस रोल में थे. फिल्म में वह एक पुजारी से लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति जॉर्ज डब्ल्यू बुश और जापानी मार्शल आर्टिस्ट तक के रोल में थे.

.

Source: News18
Related Posts: BOLLYWOOD,ENTERTAINMENT,GOVINDA

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड KBC के मंच पर

Posted By: Ajay Rawat Posted On: Aug 25, 2023
अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' एक बार फिर चर्चा में है. (फोटो साभार: Instagram@amitabhbachchan)

KBC के मंच पर 'कजरा रे' की यादों में खोए अमिताभ बच्चन, आई ऐश्वर्या राय की याद, बोले- 'तब वो हमारी...'

नई दिल्ली. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति 15' (Kaun Banega Crorepati 15) शो को लेकर छाए हुए हैं. वह पिछले कई सालों से इस शो को होस्ट कर रहे हैं. हालिया एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से एक सवाल पूछा और फिर उन्हें अपनी और बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बंटी और बबली' के एक गाने की याद आ गई. इसमें अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने कैमियो किया था. इतना ही नहीं उन्होंने एक खास वजह से फिल्म का गाना भी शो में प्ले करवाया.

दरअसल, ‘कौन बनेगा करोड़पति' शो में अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट से बल्लीमारान से जुड़ा एक सवाल पूछते हैं. इसके बाद अमिताभ अपनी फिल्म ‘बंटी और बबली' के गाने ‘कजरा रे' का जिक्र करते हैं. वो कहते हैं, ‘हम तीनों ने उसमें काम किया था. तब ऐश्वर्या हमारी बहू नहीं थीं. अब बन गई हैं. गाने में बहू थी. अभिषेक थे और हम थे.'

18 साल बाद भी पॉपुलर है गाना फिल्म ‘बंटी और बबली' फिल्म में अमिताभ बच्चन ने पहली बार बेटे अभिषेक बच्चन के साथ काम किया था. वहीं, फिल्म की हीरोइन रानी मुखर्जी थीं. इसका गाना ‘कजरा रे' बहुत फेमस हुआ था, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन ने जबरदस्त डांस परफॉर्म किया था. 15 साल बाद भी ये गाना आज भी बहुत मशहूर है. इसमें अमिताभ, अभिषेक और ऐश्वर्या ने पहली बार एक साथ डांस करते हुए समां बांध दिया था. उस वक्त ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी नहीं हुई थी.

12 करोड़ बजट और कमाई 62 करोड़ बता दें कि अभिषेक बच्चन और अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बंटी और बबली' का निर्देशन शाद अली ने किया था. सिर्फ 12 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दुनियाभर में 62 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला था. ‘बंटी और बबली' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

अमिताभ बच्चन का वर्क फ्रंट वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन बहुत जल्द ‘कल्कि 2898 एडी' मूवी में नजर आएंगे. इसमें प्रभास लीड हीरो हैं. वहीं, दीपिका पादुकोण और कमल हासन भी इस मूवी का हिस्सा हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कमल हासन ‘कल्कि 2898 एडी' में विलेन की भूमिका में दिखेंगे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘गणपत पार्ट 1' का भी हिस्सा हैं.

.

Source: News18
Related Posts: ABHISHEK BACHCHAN,AISHWARYA RAI BACHCHAN,AMITABH BACHACHAN,BOLLYWOOD,ENTERTAINMENT NEWS.,KBC

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड बांग्लादेश में होगा सलमान खान का धमाका

Posted By: Tarun Kumar Posted On: Aug 25, 2023
बांग्लादेशी फैंस को सलमान खान का तोहफा.

बांग्लादेश में मचेगा बवाल, जब सिनेमाघरों में 'भाई-जान' सलमान खान देंगे दस्तक, जल्द रिलीज हो रही है ये फिल्म

मुंबईः इस साल 21 अप्रैल को ईद के मौके पर सलमान खान की एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान' ने दस्तक दी और इस फिल्म ने प्रशंसकों और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. सलमान खान को लेकर दर्शकों के बीच बॉक्स ऑफिस पर खूब उत्साह देखा गया, जहां फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का शानदार कलेक्शन किया. अब सलमान खान के बांग्लादेशी फैन्स के लिए खुशी का समय है क्योंकि फिल्म 25 अगस्त 2023 को बांग्लादेश में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

‘किसी का भाई किसी की जान' बांग्लादेश में रिलीज होने वाली ज़ी स्टूडियो की पहली फिल्म है और 1971 के बाद से ‘पठान' के बाद बांग्लादेश क्षेत्र में रिलीज होने वाली दूसरी भारतीय फिल्म है. सलमान खान की फिल्में हमेशा ही जनता को ध्यान में रखते हुए बनाई जाती हैं और उनकी हालिया रिलीज ‘किसी का भाई किसी की जान' निश्चित रूप से बांग्लादेश के दर्शकों का मनोरंजन करेगी. जैसा कि ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत फिल्म को भारतीय क्षेत्र में बेहतरीन सफलता मिली, हम उम्मीद कर सकते हैं कि फिल्म बांग्लादेश के बाजार में शानदार प्रदर्शन करेगी.

सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान' का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है. फिल्म को दुनिया भर में जी स्टूडियो द्वारा डिस्ट्रीब्यूट किया गया. हालांकि, फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया ही मिली. इस मल्टी स्टारर फैमिली ड्रामा पर जहां सलमान खान के कुछ फैंस ने प्यार बरसाया तो कुछ निराश दिखे.

फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज़ गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर शामिल हैं. सलमान खान की इस फिल्म में – एक्शन, पारिवारिक ड्रामा और रोमांस से भरपूर सारे एलिमेंट्स मौजूद है . यह फ़िल्म ईद 2023 पर रिलीज़ हुई थी और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा दुनिया भर में रिलीज़ की गई थी.

.

Source: News18
Related Posts: BOLLYWOOD,ENTERTAINMENT,SALMAN KHAN

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड सलमान खान ने भी माना

Posted By: Jaydatt Chaudhary Posted On: Aug 12, 2023
सनी देओल की गदर 2 ने पहले दिन ही धमाल मचा दिया है

Salman Khan On Gadar 2: सलमान खान ने भी माना, जबरदस्त हैं सनी देओल, कहा- 'ढाई किलो का हाथ 40 करोड़... के बराबर'

नई दिल्ली. अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा अभिनीत ‘गदर 2: द कथा कंटीन्यूज़' ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर बंपर शुरुआत की है. 11 अगस्त दिन शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म की हर कोई तारीफें कर रहा है. फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे भी सनी देओल की फिल्म की मुरीद बन बैठे हैं. अब फिल्म को लेकर सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब तारीफें की. सलमान ने जिस तरीके से सनी पाजी की तारीफें की, उससे लेकर सोशल मीडिया पर एक अलग ही बज बन चुका है. लोग ‘गदर 2' को देखने के लिए बेताब हो उठे हैं.

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर Gadar 2 के लिए प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा , ‘ढाई किलो का हाथ के बराबर 40 करोड़ की ओपनिंग. सनी पाजी आपने तो मार ही डाला. गदर 2 की पूरी टीम को ढेर सारी बधाईयां.'

सलमान खान का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. उनके पोस्ट पर उनके चाहने वाले भी सनी पाजी को उनकी शानदार फिल्म के लिए बधाई दे रहे हैं. इसके साथ ही सलमान के कथनों को एकदम सही बता रहे हैं. बता दें सलमान के पोस्ट को करीब 10 लाख लोगों ने लाइक और कॉमेंट किया है.

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

अब बात करते हैं Gadar 2 के पहले दिन कमाई तो, फिल्म के बॉक्स ऑफिस शुरुआती रुझानों को लेकर कई मीडिया रिपोट्स में ये दावा किया जा रहा है कि सनी देओल-अमीषा पटेल की जोड़ी ने एकबार फिर से सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया है. पहले दिन ‘गदर 2' हाउसफुल रही. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 40 से 45 करोड़ के बीच में कमाई की है. आपको बता दें, ‘गदर 2: द कथा कंटीन्यूज' 2001 में आई फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है. गदर ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर रही है. सनी देओल और अमीषा पटेल इन दोनों ही फिल्मों में शानदार लगे थे.

.

Source: News18
Related Posts: AMISHA PATEL,ENTERTAINMENT NEWS.,GADAR,SALMAN KHAN,SUNNY DEOL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड 29 साल पहले रिलीज हुई वो फिल्म

Posted By: Jaydatt Chaudhary Posted On: Aug 11, 2023
रेणुका शहाणे और माधुरी दीक्षित दोनों की एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

29 साल पहले आई वो फिल्म, जिसके सेट पर पानी पीने से कतराती थी एक्ट्रेस, रिलीज के बाद मूवी ने छापे थे 250 करोड़

नई दिल्ली. आज टेक्नोलॉजी जितनी तेजी से बढ़ रही है. उसी हिसाब से सुविधाएं भी लोगों तक तेजी से पहुंच रही हैं. फिल्मी दुनिया में भी कुछ ऐसा ही है. लेकिन पुराने दौर में फिल्मों में काम करना एक्ट्रेस के लिए जितनी मुश्किल होता था, हीरो-हीरोइन के लिए अलग-अलग वैनिटी वैन तो जैसा ख्‍वाब हुआ करता था. जया बच्चन, आशा पारेख समेत कई स्टार्स ये बता चुके हैं कि उनके दौर में कलाकारों की सुविधाओं के बारे में ज्‍यादा सोचा नहीं जाता था, खासतौर से एक्ट्रेसेस को बहुत ही खराब अनुभव से दो-चार होना पड़ता था.

1994 में एक फिल्म आई जिसको करीब 4.5 करोड़ की लागत से बनाया गया था. मल्टीस्टारर फैमिली ड्रामा इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद भी किया. फिल्म ने 250 करोड़ की बंपर कमाई भी की, लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म के जिस सेट पर शूटिंग होती थी, वहीं फिल्म की एक्ट्रेस डर के मारे पानी नहीं पीती थी. कारण जान आप भी कहेंगे…अरे ऐसा कैसे हो सकता है. लेकिन ये बात 100% सच है.

सेट पर पानी पीने से क्यों डरती थीं एक्ट्रेस हम आपके हैं कौन फिल्म याद है आपको? जिसको आज भी लोग देखना पसंद करते हैं. एक इंटरव्यू में फिल्म में सलमान खान की ‘भाभी' बनीं रेणुका शहाणे ने वो खुलासा किया, जिसको सुनने के बाद हर कोई दंग है. उन्होंने बताया कि सेट पर वह पानी पीने से कतराती थीं और ये बात माधुरी दीक्षित ने नोटिस कर ली थी. क्यों वह सेट पर पानी नहीं पीती थीं, इसका खुलासा भी उन्होंने खुद किया.

जब माधुरी से मिली एक्ट्रेस को बहूमूल्य सलाह रेणुका ने बताया कि फिल्म के सेट पर वॉशरूम नहीं था इसलिए वो शूटिंग के शुरुआती दिनों में पानी पीना अवॉइड करती थीं. ये बात सेट पर माधुरी ने नोटिस कर ली. इसके बाद एक्ट्रेस ने उन्हें वो सलाह दी, जो बहूमूल्य है. इंटरव्यू में रेणुका ने कहा, ‘माधुरी ने मेरे से कहा कि भले ही सेट पर वॉशरूम की परेशानी हो पर फिर भी आप पानी कम मत पीजिए. इससे स्किन प्रॉब्लम हो सकती है. भले ही आप आउटडोर शूट पर हों पर पानी कम मत पीजिए. हम चार महिलाओं को अपने साथ ले जाकर मैनेज कर लेंगे पर पानी कम पीने से स्किन इश्यूज हो जाएंगे.'

2 दिन तक सेट पर एक्ट्रेस ने नहीं पिया था पानी रेणुका ने आगे बताया कि उस वक्त सेट पर बहुत चुभने वाली लाइट्स यूज की जाती थी और रिफ्लेक्टर्स भी बहुत हार्ड होते थे और कोई पानी ना पिए तो उसको डी-हाईड्रेशन हो सकता था. मेरे लिए माधुरी की यह सलाह बहुत वैल्युएबल थी, क्योंकि सेट पर पहले दो दिन मैंने पानी ही नहीं पिया था. मैं होटल पहुंचकर ही पानी पीती थी.

फिल्म ने की थी 250 करोड़ की छप्परफाड़ कमाई आपको बता दें कि मल्टीस्टारर इस फिल्म को लोगों में बहुत प्यार दिया था. फिल्म 1994 की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही. मेकर्स ने फिल्म को बनाने में करीब 4.5 करोड़ खर्च किए थे और फिल्म ने वर्ल्डवाइड 250 करोड़ रुपये कमाए थे.

.

Source: News18
Related Posts: ANUPAM KHER,MADHURI DIXIT,SALMAN KHAN

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.

POPULAR News

icon
दुनिया भारत को एस-400 एयर डिफेंस सिस्टम की रूस जल्द करेगा डिलीवरी, यूक्रेन युद्ध के कारण देरी होने की थी आशंका
icon
बिज़नेस भारतीय रेलवे ₹21,500 में 11 दिन का टूर पैकेज, पुरी से लेकर अयोध्‍या-काशी तक की करें सैर
icon
वायरल Elvish Yadav के सपोर्ट में उतरीं एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति, अभिषेक मल्हान को बताया इनसिक्योर, सुनाई खरी खोटी
icon
बिज़नेस Gold Price Today: सोना खरीदने से पहले चेक कर लें रेट, आज महंगा हुआ गोल्ड और सिल्वर
icon
राजनीति 'मानसिक दिवालियापन और हिंदूफोबिया को दर्शाती है ए राजा का बयान', धर्मेंद्र प्रधान बोले- सनातन शाश्वत और सत्य
icon
टेक्नोलॉजी Restore Recently Deleted Apps: गलती से कर बैठे Smartphone से काम का ऐप डिलीट, इस ट्रिक की मदद से करें रिस्टोर
icon
बिज़नेस मनी भारत में अमेरिका और चीन के बाद सबसे अधिक यूनिकॉर्न, देखें टॉप-5 देशों की लिस्ट
icon
बिज़नेस भारत को स्थानीय मुद्रा में लोन देने पर विचार कर रहा वर्ल्ड बैंक, कर्ज की लागत कम करने में मिलेगी मदद
icon
टेक्नोलॉजी 108MP कैमरा और 16GB रैम वाले realme 11 5G की पहली सेल आज, जानें ऑफर डिटेल्स
icon
वायरल Alia Bhat का लिपस्टिक लगाना पति को नहीं पसंद, तुरंत हटाने का देते हैं ऑर्डर, लोगों ने रणबीर को बताया टॉक्सिक
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: फिनाले से पहले अभिषेक मल्हान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हुआ फुकरा इंसान !
icon
वायरल Esha Deol ने सनी देओल की Gadar 2 के लिए रखी स्पेशल स्क्रीनिंग, भाई-बहन में दिखा खास बॉन्ड, वीडियो है सबूत
icon
बिज़नेस मनी टेक कंपनियां बनी नौकरियों की काल, ये आंकड़े देखकर कर लेंगे टेक जॉब से तौबा
icon
वायरल Esha Deol ने पापा Dharmendra संग अपनी बॉन्डिंग पर तोड़ी चुप्पी, बोली- 'मैं उनको लेकर बहुत पजेसिव हूं'
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव के दोस्तों ने अभिषेक के साथ खेली गंदी राजनीति? वायरल वीडियो में खुली पोलपट्टी
icon
वायरल OMG 2 Box Office Collection: सनी देओल के आगे फीके पड़े अक्षय कुमार, पहले दिन की शुरुआत महज इतने करोड़ से
icon
दुनिया उत्तर कोरिया का दावा- Travis King के साथ हुआ नस्लीय भेदभाव, समझें क्या है US में अश्वेत सैनिकों की स्थिति
icon
वायरल बॉलीवुड दमदार रहा Gadar 2 का तीसरा दिन, की बंपर कमाई, 100 करोड़ के पार पहुंचा कलेक्शन
icon
वायरल टीवी पति शोएब की वजह से बिखर गईं दीपिका कक्कड़? बेस्टफ्रेंड फलक नाज ही नहीं, सगी....
icon
वायरल OMG 2 को A सर्टिफिकेट मिलने पर Akshay Kumar ने सेंसर बोर्ड पर कसा तंज! बोल दी ऐसी बात कि फैंस भी कर रहे सपोर्ट