बॉलीवुड जब 70 साल के एक्टर ने रचाई चौथी शादी

Posted By: Ajay Rawat Posted On: Aug 30, 2023
एक्टर ने 70 साल की उम्र में चौथी शादी की थी.

जब 70 साल के एक्टर ने रचाई चौथी शादी, गुस्से से आग बबूला हो उठी थी बेटी, सौतेली मां को जमकर सुनाई थी खरी-खोटी

नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी अपनी फिल्मों के साथ ही अपने निजी जीवन की वजह से भी हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. कबीर बेदी ने अपनी जिंदगी में 4 शादियां की है. इसके अलावा वह मशहूर एक्ट्रेस परवीन बॉबी संग भी रिलेशनशिप में भी रहे थे. उस दौर में कबीर बेदी और परवीन बॉबी के रिश्तों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. एंटरटेनमेंट मैगजीन में आए दिन इस कपल के बारे में कोई न कोई खबर छपती रहती थी. कबीर बेदी ने अपनी किताब ‘स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ एन एक्टर' में इस बात का जिक्र किया है कि वह अपनी पहली पत्नी प्रोतिमा बेदी संग एक ‘ओपन मैरिज' में थे.

एक्टर की किताब के अनुसार उनकी पत्नी प्रोतिमा बेदी को उनके और परवीन बॉबी के रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं थी. एक्टर की पहली पत्नी को उनके अफेयर से भले ही कोई शिकायत नहीं रही हो, लेकिन उनकी बेटी पूजा बेदी को पिता के रिश्तों से अक्सर दिक्कत रही है. कबीर बेदी की चौथी शादी से उनकी लाडली कितनी नाखुश थीं ये बात तो जग जाहिर है. पिता-पुत्री की इस जोड़ी का आपसी मनमुटाव सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त चर्चा का विषय बना था.

जिन्हें न मालूम हो बता दें, कबीर बेदी ने साल 2016 में उम्र में 30 साल छोटी परवीन दुसांझ संग चौथी शादी की थी. परवीन दुसांझ एक्टर की बेटी पूजा बेदी से भी उम्र में 5 साल छोटी हैं. शादी के बंधन में बंधने से पहले ये कपल काफी लंबे समय तक डेट कर रहा था और फिर 2016 में जब कबीर बेदी और परवीन दुसांझ ने परिणय सूत्र में बंधने का फैसला लिया तो उनकी बेटी को ये बात बिल्कुल न गवारा गुजरी.

अपशब्द का किया था प्रयोग- पूजा बेदी ने सोशल मीडिया ट्विटर का सहारा लेते हुए अपने पिता की चौथी पत्नी और अपनी सौतेली मां को खूब भला-बुरा कहा था. उन्होंने अपने ट्वीट में परवीन के लिए ‘चुड़ैल' जैसे अपशब्द का इस्तेमाल भी कर डाला था. हालांकि, बाद ‘जो जीता वही सिकंदर' एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया था.

DEEPLY DISAPPOINTED by venomous comments by my daughter Pooja against @parveendusanj just after we married. NO excuse for bad behaviour.

— KABIR BEDI (@iKabirBedi) January 18, 2016

बेटी की लगाई थी क्लास- बेटी का ये व्यवहार एक्टर पिता कबीर बेदी को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने ने भी सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए पूजा बेदी की उस हरकत की कड़ी निंदा की थी. साथ ही पत्नी के खिलाफ जहरीले बयान के लिए उन्होंने एक्ट्रेस को जमकर खरी-खोटी भी सुनाई थी. बता दें, आज भी एक्टर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर मौजूद है.

.

Source: News18
Related Posts: ENTERTAINMENT NEWS.,ENTERTAINMENT SPECIAL,KABIR BEDI

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



साउथ सिनेमा संजय दत्त-जैकी श्रॉफ नहीं

Posted By: Preeti Dabar Posted On: Sep 28, 2023
धर्मेंद्र का बेटा अब साउथ सिनेमा में करेगा अलग किरदार.

संजय दत्त-जैकी श्रॉफ नहीं, धर्मेंद्र का सुपुत्र है नया 'विलेन', ग्रे शेड रोल से 54 की उम्र में नई शुरुआत

मुंबई. फिल्मों की दुनिया में एक वक्त था जब कलाकार सिर्फ ​हीरो बनने के लिए ही आया करते थे. हर मुंबई आने वाले एक्टर का सपना होता था कि वह फिल्मों में लीड रोल प्ले करे. लेकिन पिछले कुछ समय से बेहतर नेगेटिव किरदार की तवज्जो बढ़ गई है. यानी अब अगर किरदार सॉलिड है तो बड़े से बड़ा कलाकार भी नेगेटिव भूमिका निभाने के लिए तैयार रहता है. इस कड़ी में अगर साउथ की बात करें तो बीते कुछ समय में संजय दत्त वहां एक नए विलेन के तौर पर उभरे हैं. वहीं, बीते दिनों रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर' में जैकी श्रॉफ भी नकारात्मक रोल में दिखे थे. अब बॉलीवुड का एक और हीरो विलेन के तौर पर एंट्री कर रहा है.

फिल्म ‘केजीएफ 2' के बाद से संजय दत्त ने बॉलीवुड के उन एक्टर्स के लिए दरवाजे खोल दिए हैं, जो अपनी सैकंड पारी में नया करना चाहते हैं. संजय दत्त ने अपने किरदारों के जरिए दिखा दिया है कि सॉलिड नेगेटिव किरदार भी फिल्मों में कितना जरूरी है. संजय जल्द ही फिल्म ‘लियो' और ‘इस्मार्ट शंकर 2' में विलेन के तौर पर नजर आएंगे.

‘कंगुवा' और ‘एनिमल' संजय के नक्शे कदम पर अब धर्मेंद्र के छोटे लाडले भी चल पड़े हैं. हम बात कर रहे हैं बॉबी देओल की. बॉबी जल्द ही सूर्या की आने वाली फिल्म में विलेन के तौर पर नजर आएंगे. शिवा के निर्देशन में 350 करोड़ के बजट में बन रही फिल्म ‘कंगुवा' में सूर्या लीड रोल प्ले कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए बॉबी को नेगेटिव किरदार में कास्ट किया गया है. फिल्म के लिए बॉबी को डिफरेंट लुक दिया जाएगा. फिल्म दिशा पाटनी भी सूर्या के अपोजिट नजर आएंगी.

इसके अलावा संदीप रेडी वांगा की फिल्म ‘एनिमल' में भी बॉबी देओल नेगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं. हाल ही फिल्म से उनका पहला लुक जारी किया गया था. फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना लीड रोल में दिखाई देंगे. फिल्म 1 दिसम्बर 2023 को रिलीज होगी.

.

Source: News18
Related Posts: BOBBY DEOL,DHARMENDRA,ENTERTAINMENT SPECIAL,SANJAY DUTT

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



साउथ सिनेमा तंगी में गुजरा बचपन

Posted By: Pawan George Posted On: Sep 24, 2023
आज एक्ट्रेस की डेथ एनिवर्सरी है.

तंगी में गुजरा बचपन, मेकअप आर्टिस्ट से बनीं एक्ट्रेस, दिलचस्प है विजयलक्ष्मी से ‘सिल्क स्मिता’ बनने की कहानी

नई दिल्ली. सिल्क स्मिता भारतीय सिनेमा का वो नाम हैं जिन्होंने बहुत कम उम्र में ही इंडस्ट्री पर कभी न मिटने वाली छाप छोड़ दी थी. सिल्क स्मिता को दर्शकों का तो खूब प्यार मिला, लेकिन एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी में हमेशा तन्हा ही रहीं. एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी हो या फिर उनका बचपन उन्हें कभी भी खुशी नसीब न हो सकी. फिर उनकी जिंदगी में एक ऐसा दौर आया जब उन्होंने मुश्किलों के आगे घुटने टेकते हुए अपनी जान ले ली. आज 23 सितंबर को सिल्क स्मिता की डेथ एनिवर्सरी है. इस मौके पर एक्ट्रेस को याद करते हुए उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं.

फिल्मों की ‘सिल्क स्मिता' का असली नाम विजयलक्ष्मी था. उनका जन्म 2 दिसंबर 1960 को आंध्र प्रदेश के एक गांव में हुआ था. एक्ट्रेस का बचपन पैसों की तंगी में गुजरा था. परिवार की आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से उनके घरवालों ने बहुत कम उम्र में ही शादी करा दी थी, लेकिन शादी के बाद एक्ट्रेस की जिंदगी बद से बदतर हो गई थी.

पढ़ाई छोड़ पकड़ी एक्टिंग की राह, अक्षय कुमार संग किया डेब्यू, डिजास्टर साबित हुई पहली फिल्म

मेकअप आर्टिस्ट से बनीं एक्ट्रेस ससुरालवालों द्वारा प्रताड़ित किए जाने पर एक्ट्रेस घर से भाग खड़ी हुईं और पैसे कमाने के लिए उन्होंने फिल्मी दुनिया का रुख किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिल्क स्मिता ने बतौर मेकअप आर्टिस्ट करियर की शुरुआत की थी और दिन-रात एक्ट्रेसेज का मेकअप करते-करते उनमें भी पर्दे के सामने आने की इच्छा उत्पन्न होने लगी.

शराब की लत के चलते डूब गया करियर सिल्क स्मिता ने फिल्मों में छोटे-मोटे रोल से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन फिर वह धीरे-धीरे साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन गईं. सिल्क स्मिता ने अपने 17 साल के करियर में लगभग साढ़े चार सौ (450) फिल्मों में काम किया था. मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जाता है कि एक्ट्रेस ने अकेलेपन के चलते शराब का सहारा लेना शुरू कर दिया था और धीरे-धीरे वह शराब के नशे में इस कदर डूबती गईं कि उन्होंने अपना करियर भी चौपट कर लिया.

1995 में 5 फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर मचाया था तहलका, बॉलीवुड को मिला नया सुपरस्टार, अमिताभ-गोविंदा भी रह गए पीछे

डूबते करियर और अकेलेपन से सिल्क स्मिता कुछ यूं घिरीं कि जिंदगी जीने की उनकी इच्छाशक्ति ही खो गई और फिर 23 सितंबर 1996 के दिन एक्ट्रेस अपने ही घर में मृत पाई गईं. हालांकि, पुलिस आजतक उनकी आत्महत्या की गुत्थी को सुलझा नहीं पाई है.

.

Source: News18
Related Posts: ENTERTAINMENT NEWS.,ENTERTAINMENT SPECIAL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



वेब सीरीज़ Shark Tank India 3

Posted By: Jogendra Kumar Posted On: Sep 23, 2023
शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 की शूटिंग शुरू हो गई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @anupammittal.me)

Shark Tank India 3: अपने बिजनेस आईडिया के साथ हो जाएं तैयार, फिर लौट रहे हैं SHARKS, सीजन 3 की शूटिंग शुरू

मुंबईः अगर आप भी अपना बिजनेस शुरू करने का ख्वाब देख रहे हैं और आपके पास कुछ नए बिजनेस आईडिया हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. बिजनेस रियलिटी टेलीविजन सीरीज ‘शार्क टैंक इंडिया' एक बार फिर दर्शकों के बीच दस्तक देने को तैयार हैं. शार्क टैंक इंडिया के तीसरे सीजन के कैमरे ऑन हो चुके हैं, यानी शो के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू हो गई है. बिजनेस बेस्ड रियेलिटी शो के तीसरे सीजन में एक बार फिर अनुपम मित्तल, अमन गुप्ता, नमिता थापर, विनीता सिंह और अमित जैन निवेशकों की अपनी भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं, जो देंगे जो कंटेस्टेंट्स का टेस्ट लेंगे और उनके बिजनेस आइडिया जानकर ये तय करेंगे कि वह उनके आईडिया में निवेश करेंगे या नहीं.

इस बार का शार्क टैंक इंडिया में स्टैंड-अप कॉमेडियन राहुल दुआ भी बिजनेस डिस्कशन में लाफ्टर जोड़ते हुए एक बार फिर होस्ट की भूमिका निभाते नजर आएंगे. इससे पहले भी राहुल शो का हिस्सा रह चुके हैं, जो दर्शकों के एंटरटेनमेंट का पूरा ख्याल रखते हैं.

यह शो लोगों को अपने बिजनेस आइडियाज के साथ अनुभवी निवेशकों और बिजनेस एक्सपर्ट्स, जिन्हें ‘द शार्क्स' कहा जाता है, के साथ अपने एंटरप्रेन्योर ड्रीम को पूरा करने के लिए एक प्लेटफॉर्म प्रदान करेगा. यह शो अमेरिकी शो ‘शार्क टैंक' की भारतीय फ्रेंचाइजी है. यह एंटरप्रेन्योर को निवेशकों या शार्क के एक पैनल के सामने बिजनेस प्रेजेंटेशन देते हुए दिखाता है, जो तय करते हैं कि उनकी कंपनी में निवेश करना है या नहीं.

शो का पहला सीजन 20 दिसंबर 2021 से 4 फरवरी 2022 तक सोनी लिव और सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित हुआ, और निवेशक अश्नीर ग्रोवर के वन लाइनर्स के आधार पर बनाए गए मीम्स के कारण बड़ा चर्चा का विषय बना. ‘शार्क टैंक इंडिया 3' जल्द ही सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी.

.

Source: News18
Related Posts: ENTERTAINMENT,ENTERTAINMENT NEWS.,WEB SERIES

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



सोशल / वायरल पढ़ाई छोड़ पकड़ी एक्टिंग की राह

Posted By: Ajay Rawat Posted On: Sep 23, 2023
फोटो में दिख रही ये बच्ची हाल ही में विक्की कौशल संग एक फिल्म में नजर आई हैं. (फोटो साभार-instagram@manushi_chhillar)

पढ़ाई छोड़ पकड़ी एक्टिंग की राह, अक्षय कुमार संग किया डेब्यू, डिजास्टर साबित हुई पहली फिल्म

नई दिल्ली. बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफ में फैंस की हमेशा रुचि बनी रहती है. फैंस उनकी जिंदगी से जुड़ी हर बात पर नजर गड़ाए रखते हैं. ऐसे में अगर कोई सेलेब सोशल मीडिया पर अपने बचपन की फोटो शेयर करता है, तो वो तेजी से वायरल हो जाती है. ऐसे में आज आपके लिए एक ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की बचपन की फोटो लाए हैं जिन्हें पहचान पाना आपके लिए काफी मुश्किल होने वाला है. फोटो में नजर आ रही इस बच्ची का चेहरा अब पूरी तरह से बदल चुका है.

फोटो में बॉयकट हेयर स्टाइल रखे चेहरे पर पॉउडर लगाए नजर आ रही ये बच्ची इन दिनों बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी संघर्ष कर रही हैं. ये एक्ट्रेस मेडिकल की पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन फिर उन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड में अपनी पहचान बनाने का ख्वाब देखा और अपने इस ख्वाब को पूरा करने के लिए उन्होंने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ मॉडलिंग में कदम रखा. मॉडलिंग में कदम रखते ही एक्ट्रेस की मानों किस्मत ही चमक गई.

उन्होंने ब्यूटी पेजेंट्स में हिस्सा लेने से करियर की शुरुआत की और 2017 में पहले उन्होंने ‘फेमिना मिस इंडिया' खिताब जीता और फिर दुनिया पर अपने नाम का परचम लहराया. साल 2017 में जब उन्होंने ‘मिस वर्ल्ड' का खिताब जीता तो पूरी दुनिया में उनके नाम का डंका बज गया. अब तो आप समझ गए होंगे कि हम यहां एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर की बात कर रहे हैं.

अक्षय कुमार संग किया डेब्यू मानुषी छिल्लर ने मॉडलिंग की दुनिया में अपने हुनर का लोहा मनवाने के बाद साल 2022 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज' से बॉलीवुड डेब्यू किया, लेकिन उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी. पहली फिल्म के फ्लॉप होने के बाद मानुषी को काफी निराशा हुई पर उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ने में डटी रहीं.

हाल में रिलीज हुई ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली' हाल ही में ये एक्ट्रेस विक्की कौशल संग फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली' में नजर आई हैं. इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी सराहा गया है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि एक्ट्रेस की इस फिल्म का बॉक्स-ऑफिस रिजल्ट कैसा रहता है.

.

Source: News18
Related Posts: AKSHAY KUMAR,ENTERTAINMENT NEWS.

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड इस फिल्म की रिलीज से पहले क्यों डरे हुए थे विक्की

Posted By: Ajay Rawat Posted On: Sep 21, 2023
विक्की कौशल की नई फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' बहुत जल्द रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram@vickykaushal09)

इस फिल्म की रिलीज से पहले क्यों डरे हुए थे विक्की कौशल? एक्टर ने खुद बताई वजह, कहा- 'सब बोले रहे थे कि...'

नई दिल्ली. विक्की कौशल बैंकेबल स्टार्स की लिस्ट में शुमार हो चुके हैं. वह बैक-टू-बैक अपनी फिल्मों से फैंस का दिल जीत रहे हैं. उनकी पिछली फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके' की क्रिटिक्स और ऑडियंस ने जमकर तारीफ की. इसमें विक्की कौशल के साथ पहली बार सारा अली खान की जोड़ी नजर आई. इतना ही नहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन भी किया है, लेकिन इस मूवी की रिलीज से पहले विक्की कौशल और मेकर्स डरे हुए थे. ये खुलासा एक्टर ने खुद किया है. इसके अलावा विक्की ने इस डर की वजह भी बताई है.

विक्की कौशल इन दिनों अपनी नई मूवी ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं, जो बहुत जल्द थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. ‘जरा हटके जरा बचके' के बाद विक्की कौशल एक बार फिर फैमिली ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की कौशल ने बताया कि ‘जरा हटके जरा बचके' की रिलीज से पहले उन्हें, मेकर्स और स्टेकहोल्डर्स को बहुत डर सता रहा था क्योंकि मूव कम बजट की थी. उन्होंने कहा, ‘मिड बजट फिल्मों को ये शक्ति सिर्फ और सिर्फ दर्शकों की वजह से मिली है. हम भी डरे हुए थे, सभी वो ही बात कर रहे थे कि छोटी फिल्मों का कोई चांस नहीं है, लेकिन दर्शकों ने ये बदलाव लाया. वे थिएटर्स पहुंचे. फिल्म को काफी एंजॉय किया.' विक्की कौशल और सारा अली खान की मूवी ‘जरा हटके जरा बचके' ने 115 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

मुझे लगा कि कोई एक्शन फिल्म होगी विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली' का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है. एक्टर ने बताया कि जब उनके पास इस फिल्म के लिए कॉल आया, तो उन्हें लगा कि ये कोई एक्शन फिल्म होगी लेकिन, जब उन्होंने कहान सुनी तो वह दंग रह गए थे. विक्की कौशल ने बताया, ‘विजय का ट्रैक रिकॉर्ड टशन, धूम 3 और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जैसी फिल्मों का रहा है. इसलिए जब मुझे नैरेशन के लिए कॉल आया, तो मैंने सोचा कि यह उनकी कोई अगली बड़े बजट एक्शन फिल्म होगी, लेकिन जब मैंने स्ट्रॉन्ग इमोशनल वाली एक एंटरटेनिंग फैमिली फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी, तो मैं वास्तव में बहुत प्रभावित हुआ कि मूवी कैसे एक मैसेज देने की कोशिश कर रही है.

इस दिन रिलीज होगी ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली' बता दें कि विक्की कौशल की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली' 22 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसकी कहानी विजय कृष्ण आचार्य ने लिखी है. इसमें पहली बार विक्की कौशल के साथ मानुषी छिल्लर की जोड़ी नजर आएगी. इस मूवी के बाद विक्की कौशल मेघना गुलजार की फिल्म ‘सैम बहादुर' में दिखेंगे, जिसमें वह आर्मीमैन सैम मानेकशॉ के रोल में नजर आएंगे.

.

Source: News18
Related Posts: BOLLYWOOD,ENTERTAINMENT NEWS.,SARA ALI KHAN,VICKY KAUSHAL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



साउथ सिनेमा ग्रीक गॉड

Posted By: Vishal Maurya Posted On: Sep 21, 2023
साल 2024 के जनवरी महीने में बॉक्स ऑफिस पर होगी जबरदस्त टक्कर. (फोटो साभार: Instagram@ hrithikroshan/mohanlal)

'ग्रीक गॉड' से टकराएगा 63 साल का ये सुपरस्टार, बॉक्स ऑफिस पर जमकर होगी भिड़ंत, कौन मारेगा बाजी?

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बहुत जल्द मच अवेटेड फिल्म ‘फाइटर' (Fighter) में नजर आने वाले हैं. ये मूवी ग्रैंड लेवल पर बनाई जा रही है. मूवी की लीड स्टारकास्ट और रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. इसमें ऋतिक रोशन के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) जैसे सितारे अहम किरदार में नजर आएंगे, लेकिन जिस दिन ‘फाइटर' थिएटर्स में दस्तक देगी, ठीक उसी दिन साउथ के एक सुपरस्टार की फिल्म भी रिलीज होने जा रही है.

दरअसल, पेंच ये है कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मूवी ‘फाइटर' 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों दस्तक देगी. ये मूवी यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है. इस बीच मेकर्स ने साउथ के मशहूर सुपरस्टार मोहनलाल की Malaikottai Vaaliban की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. ये पैन इंडिया मूवी भी 25 जनवरी को दस्तक देगी. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन और 63 साल के मोहनलाल के बीच जबरदस्त क्लैश होने वाला है. अब देखना होगा कि कौन सी फिल्म बाजी मारती हैं.

130 दिनों में शूट हुई मोहनलाल की फिल्म मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलयालम एक्टर मोहनलाल की फिल्म Malaikottai Vaaliban शूटिंग चेन्नई, राजस्थान और पुदुचेरी में हुई है. इसके शूट में 130 दिन लगे हैं. फिल्म का निर्देशन लीजो जोस पेलिसरी ने किया है. इसमें मोहनलाल के अलावा सोनाली कुलकर्णी, मणिकंदन अचारी, दानिश सैत, राजीव पिल्लई और हरीप्रशांत जैसे सितारे मुख्य रोल में नजर आएंगे. ये मूवी हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी.

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म से बढ़ी उम्मीदें दूसरी तरफ, ऋतिक रोशन की मूवी ‘फाइटर' को लेकर भी फैंस काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि इसके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं, जो इससे पहले ऋतिक रोशन को लेकर ‘वॉर' (2019) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बना चुके हैं. इस फिल्म ने दुनियाभर में 442 करोड़ रुपये का तगड़ा बिजनेस किया था. टाइगर श्रॉफ भी इस मूवी का हिस्सा थे. वहीं, सिद्धार्थ ने साल 2023 में सबसे कमाऊ फिल्म ‘पठान' दी है. दुनियाभर में शाहरुख खान की इस फिल्म ने 1050 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

.

Source: News18
Related Posts: BOLLYWOOD,DEEPIKA PADUKONE,ENTERTAINMENT NEWS.,HRITHIK ROSHAN,MOHANLAL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड सुपर फ्लॉप एक्टर

Posted By: Vanshika Pathak Posted On: Sep 21, 2023
13 साल के एक्टिंग करियर में मजहर खान ने 30 फिल्मों और टेलीविजन शोज में काम किया था. फोटो साभार-@VintageMuVyz/twitter

वो सुपर फ्लॉप एक्टर, जिसने असल जिंदगी में रचाई 3 शादियां, एक तो रहीं टॉप एक्ट्रेस, लेकिन नहीं बस पाया सुखद संसार

नई दिल्ली. ‘नाम अब्दुल है मेरा, सबकी खबर रखता हूं…' वो कलाकार, जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन इन फिल्मों से उन्हें वो मुकाम हासिल नहीं हो सका, जिसकी उम्मीदें उन्होंने की थी. अमिताभ बच्चन-शशि कपूर जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम करने का मौका तो मिला, लेकिन कभी कोई हिट फिल्म नहीं दे सके. शादी हुई घर बसाया, 1 बार नहीं 3-3 बार, लेकिन तीनों बार शादी असफल साबित हुई. एक बार तो उन्होंने एक सुपरस्टार को अपना हमसफर बनाया, लेकिन इस रिश्ते में भी सिर्फ नाकामियां ही हासिल हुईं.

सुपर फ्लॉप एक्टर, जिन्हें आज भी लोग उनके असली नाम से नहीं बल्कि साल 1980 में आई उनकी फिल्म ‘शान' के किरदार ‘अब्दुल' के नाम से जनती है. बात कर रहे हैं मजहर खान की. मजहर खान ऐसे एक्टर रहे जो अपनी काबिलयत नहीं बल्कि विवादों की वजह से सुर्खियों में रहे. बतौर लीड एक्टर उनकी कोई भी फिल्म हिट नहीं रही, लेकिन इसके बाद भी मेकर्स उन्हें अपनी फिल्मों में कास्ट करते थे.

मजहर खान ने की थीं 3 शादियां मजहर खान ने तीन शादियां की और उनकी तीनों शादी असफल रही. पहली शादी उन्होंने मॉडल नंदिनी सेन से की और कुछ समय के बाद ही अलग हो गए. इसके बाद उन्होंने रुबैना से शादी की. ये शादी भी लंबी नहीं टिक सकी. फिर उनकी जिंदगी में जीनत अमान की एंट्री हुई. जीनत उस दौर की नामी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल थीं. लेकिन पहले रिश्ते में मिले धोखे के बाद टूट चुकी थीं.

अपने टूटे रिश्तों से जब दुखी थे जीनत-मजहर दरअसल, जीनत अमान की पहली शादी संजय खान से हुई थी. दोनों ने गुपचुप शादी की थी. लेकिन कुछ समय के बाद संजय खान इस रिश्ते से मुकर गए. इसके बाद एक होटल में दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा हुआ, जहां संजय खान ने उन्हें इतना मारा कि उनकी एक आंख बुरी तरह से जख्मी हो गई. दोनों अपने टूटे रिश्तों से दुखी थे तो दोनों को साथ वक्त बीताना अच्छा लगता था.

एक्ट्रेस की मां नहीं चाहती थी बेटी की हो मजहर से शादी कुछ समय के साथ उन्होंने शादी का फैसला किया. लेकिन एक्ट्रेस की मां इस शादी के खिलाफ थी. लेकिन कहते हैं न प्यार में इंसान को गलत भी सहीं लगता है, ऐसा ही कुछ जीनत के साथ भी हुआ और वह अपने फैसले पर अड़ी रहीं. मजहर में जीनत को एक अच्छा जीवनसाथी दिखा, उनके साथ एक सुखी परिवार का सपना देख उन्होंने शादी कर ली.

जब 2 बेटों के होने के बाद बदतर हो गए थे रिश्ते शादी के शुरुआती साल बहुत अच्छे बीते. जीनत ने 2 बेटों को जन्म भी दिया, लेकिन फिर जिंदगी में ऐसा भूचाल आया, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने कभी सोचा नहीं था. पति और परिवार के कहने पर उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाई, सिर्फ रिश्तों को समेटने के लिए, लेकिन वो सुधरे बल्कि बदतर हो गए.

तीसरे तलाक से पहले छोड़ दिया था संसार मजहर को ड्रग्स की लत लग गई थी और तब जीनत को समझ आ गया था कि उन्होंने मजहर से शादी करके बहुत बड़ी गलती कर दी. क्योंकि वो एक दलदल से निकलकर उन्होंने दूसरे दलदल में फंस चुकी थी. 12 साल साल में रहने के बाद जब हालात नहीं सुधरे तो जीनत ने मजहर से अलग होने का फैसला किया. तलाक हुआ नहीं कि मजहर की हालत और खराब होने लगी. ड्रग्स की लत से उनकी किडनी खराब हो गई और उनकी मौत हो गई. अपने 13 साल के एक्टिंग करियर में मजहर ने 30 फिल्मों और टेलीविजन शोज में काम किया था.

.

Source: News18
Related Posts: ENTERTAINMENT SPECIAL,ZEENAT AMAN

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



सोशल / वायरल गणेश चतुर्थी से पहले टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया ‘गणपत’ का फर्स्ट लुक

Posted By: Preeti Dabar Posted On: Sep 18, 2023
ये फिल्म अक्टूबर में रिलीज होगी.

गणेश चतुर्थी से पहले टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया ‘गणपत’ का फर्स्ट लुक, कृति सेनन संग फिर बनेगी जोड़ी, दमदार होगा रोल

नई दिल्ली. टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गणपत' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म से एक्टर के साथ ही उनके फैंस को भी काफी उम्मीदें हैं. कल मुंबई में धूम-धाम से गणपति बप्पा का स्वागत करने की तैयारी हो गई है. इसी बीच आज टाइगर श्रॉफ ने फैंस को एक तोहफा दे दिया है. उन्होंने आज अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गणपत' की पहली झलक साझा की है. इस फिल्म में ये एक्टर एक बार फिर दमदार एक्शन करते नजर आने वाले हैं.

‘गणपत' में टाइगर श्रॉफ एक बार फिर कृति सेनन संग पर्दे पर छाने के लिए तैयार हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करने के साथ ही एक्टर ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी है. टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है.

पोस्टर शेयर करने के साथ वह लिखते हैं, “ उसको कोई क्या रोकेगा ..जब बप्पा का है उसपर हाथ. आ रहा है गणपत करने एक नई दुनिया की शुरुआत”. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि ये फिल्म दशहरा के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. ‘गणपत' 20 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. यह एक पैन इंडिया फिल्म है यानी कि यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होने जा रही है.

यहां देखें पोस्टर

8 साल बाद आएंगे साथ बता दें, इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन 8 साल बाद एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले ये दोनों साल 2014 में आई फिल्म ‘हीरोपंति' में साथ नजर आए थे. बता दें, इस फिल्म से इन दोनों ही एक्टर्स ने डेब्यू किया था. अब अगर टाइगर श्रॉफ के करियर की बात करें तो इस एक्टर की ज्यादातर फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप ही साबित हुई हैं.

वहीं अगर कृति सेनन का करीर ग्राफ देखें तो एक्ट्रेस ने कई सफल फिल्में दी हैं. हालांकि, उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘आदिपुरुष' बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.

.

Source: News18
Related Posts: ENTERTAINMENT NEWS.,KRITI SANON,TIGER SHROFF

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड 1 साल में ही टूट गई थी सुनिधि चौहान की पहली शादी

Posted By: Vanshika Pathak Posted On: Sep 18, 2023
सुनिधि चौहान लाइमलाइट से अक्सर दूर रहती हैं. (फोटो साभार-instagram @sunidhichauhan5)

1 साल में ही टूट गई थी सुनिधि चौहान की पहली शादी, सालों बाद छलका सिंगर का दर्द, बोलीं- ‘मैं जो कुछ भी..'

नई दिल्ली. सुनिधि चौहान आज संगीत की दुनिया में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर म्यूजिक इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. सुनिधि चौहान ने सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि मराठी, कन्नड़, तेलुगू, तमिल, पंजाबी, असमी, नेपाली और उर्दू भाषा में भी कई गानों को अपनी आवाज दी है. 40 वर्षीय सिंगर ने 5 साल की उम्र से गाना शुरू कर दिया था. हाल ही में इस गायिका ने एक इंटरव्यू में अपनी पहली शादी के बारे में खुलकर बात की है.

सुनिधि चौहान ने महज 18 साल की उम्र में कोरियोग्राफर और डायरेक्टर अहमद खान के भाई और कोरियोग्राफर बॉबी खान से शादी कर ली थी. अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखने की वजह से बॉबी और सुनिधि दोनों के ही घरवाले इस रिश्ते के सख्त खिलाफ थे, लेकिन इन दोनों ने सबके खिलाफ जाकर घर से भागकर शादी कर ली थी.

जहां एक तरफ सुनिधि चौहान ने अपने प्यार की खातिर परिवार को छोड़ दिया था, वहीं बॉबी खान ने परिवार की जिद्द के आगे घुटने टेक दिए और हार मान ली. बॉबी संग सिंगर की ये शादी एक साल भी नहीं चल पाई और उनका तलाक हो गया. 19 साल में तलाक का दर्द झेलने के बाद उन्होंने अपने करियर पर फोकस किया और म्यूजिक इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया.

“ मैंने काफी गलतियां की हैं…” अब हाल ही में बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि पहली शादी टूटने के बाद भी प्यार और रिश्ते की तरफ उनका नजरिया नकारात्मक नहीं हुआ था. अपनी जिंदगी की गलतियों के बारे में आगे बात करते हुए वह कहती हैं, “ मैंने काफी गलतियां की हैं, लेकिन मैं आभारी हूं कि मैं अच्छी चीजों से वंचित नहीं रही.”

माता-पिता ने दिया सहारा उनके मुताबिक हर कोई ऐसे हालातों से इतनी आसानी से नहीं निकल पाता है जितनी आसानी से वह निकलीं. सुनिधि का मानना है कि उस मुश्किल वक्त में केवल उनके माता-पिता ही उनका एक मात्र सहारा थे और आज वह जो कुछ भी हैं वो उनकी वजह से ही है.

.

Source: News18
Related Posts: ENTERTAINMENT NEWS.,SUNIDHI CHAUHAN

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड बॉलीवुड के पॉपुलर पुलिस इंस्पेक्टर

Posted By: Pawan George Posted On: Sep 18, 2023
पुलिस के रोल के जरिए इंडस्ट्री में जमाई धाक.

बॉलीवुड के पॉपुलर पुलिस इंस्पेक्टर, अशोक कुमार की सिफारिश पर मिला रोल, राजेश खन्ना संग खूब जमी थी जोड़ी

नई दिल्ली. हिंदी फिल्मों में एक्टर अगर दो फिल्मों में भी एक जैसा किरदार निभा लेते हैं तो उन्हें टाइपकास्ट होने का डर सताने लगता है. लेकिन 70 के दशक में एक ऐसे एक्टर रहे जिन्होंने अपने पूरे करियर में ज्यादातर पुलिवाले के ही किरदार निभाए. यूं तो उन्होंने कुछ नेगेटिव रोल भी निभाए लेकिन पहचान उन्हें पुलिस इंस्पेक्टर बनकर ही मिली. दर्शकों ने भी उनके हर किरदार पर खूब प्यार लुटाया.वो अभिनेता कोई और नहीं बल्कि फिल्मी दुनिया के जाने माने एक्टर इफ्तिखार है.

अपने एक्टिंग करियर में उन्होंने ज्यादातर पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार ही निभाए हैं. उन्हें आज भी फिल्मों में सिर्फ पुलिस की भूमिका के लिए याद किया जाता है. पुलिस ऑफिसर के रोल में इफ्तिखार इतने पॉपुलर हुए थे कि रियल लाइफ में भी लोग उन्हें पुलिस ऑफिसर समझने लगे थे. कई बार तो वह ट्रैफिक सिग्नल से गुजर रहे होते थे, असली पुलिस वाले भी उन्हें सैल्यूट किया करते थे.

66 साल का वो दमदार एक्टर, जो बिना स्क्रिप्ट पढ़े करता है फिल्मों में काम, दे चुका है 500 करोड़ी मूवी

राजेश खन्ना संग खूब जमी थी जोड़ी इफ्तिखार ने अपने एक्टिंग करियर में 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था. लेकिन पहचान उन्हें पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाकर ही मिली. उन्होंने अपने दौर में एक्टिंग की दुनिया के हर बड़े स्टार के साथ काम किया था. लेकिन राजेश खन्ना के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था. दोनों जब भी किसी फिल्म में साथ नजर आते थे धमाल मचा देते थे. इन्होंने राजेश खन्ना के साथ वो ‘जोरू का गुलाम', ‘द ट्रेन', ‘खामोशी', ‘महबूब की मेहंदी', ‘राजपूत' और ‘आवाम' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया था. इफ्तिखार और अशोक कुमार के बीच के बीच गहरा रिश्ता रहा था. वह अशोक कुमार को अपना गुरू माना करते थे. क्योंकि उन्होंने इफ्तिखार की मुलाकात मशहूर प्रॉड्यूसर-डायरेक्टर बीआर चोपड़ा से कराई थी और उनकी सिफारिश पर ही उन्हें एक्टिंग की दुनिया में पहचान बनाने का मौका मिला था. उन्हें फिल्म ‘इत्तेफाक' में एक एक ऐसा किरदार निभाने का चांस मिला जिसके बाद उनकी किस्मत ही चमक गई थी. इस फिल्म में वह इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म के बाद उन्हें पुलिस के रोल ही ऑफॉर होने लगे थे. इसके बाद वह हर फिल्म में पुलिस की भूमिका से ही लोगों का दिल जीतते नजर आए थे.

बता दें कि इफ्तिखार ने अपने करियर में पुलिस वाले के रोल के अलावा पिता, अंकल, ग्रेट-अंकल, दादाजी, कोर्टरूम जज और डॉक्टर के किरदार निभाकर भी खूब वाहवाही लूटी थी. बॉलीवुड के अलावा इफ्तिखार 1967 में अमेरिकन टीवी सीरीज ‘माया' में भी काम किया था. इतना ही नहीं 1970 में हॉलीवुड फिल्मों में ‘बॉम्बे टॉकीज' और 1992 में ‘सिटी ऑफ जॉय' में भी वह नजर आए थे. अपने करियर में उन्होंने 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था.

.

Source: News18
Related Posts: ENTERTAINMENT SPECIAL,RAJESH KHANNA

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.

POPULAR News

icon
दुनिया भारत को एस-400 एयर डिफेंस सिस्टम की रूस जल्द करेगा डिलीवरी, यूक्रेन युद्ध के कारण देरी होने की थी आशंका
icon
बिज़नेस भारतीय रेलवे ₹21,500 में 11 दिन का टूर पैकेज, पुरी से लेकर अयोध्‍या-काशी तक की करें सैर
icon
वायरल Elvish Yadav के सपोर्ट में उतरीं एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति, अभिषेक मल्हान को बताया इनसिक्योर, सुनाई खरी खोटी
icon
बिज़नेस Gold Price Today: सोना खरीदने से पहले चेक कर लें रेट, आज महंगा हुआ गोल्ड और सिल्वर
icon
राजनीति 'मानसिक दिवालियापन और हिंदूफोबिया को दर्शाती है ए राजा का बयान', धर्मेंद्र प्रधान बोले- सनातन शाश्वत और सत्य
icon
बिज़नेस मनी भारत में अमेरिका और चीन के बाद सबसे अधिक यूनिकॉर्न, देखें टॉप-5 देशों की लिस्ट
icon
खेल IND vs NEP: Shreyas Iyer की जगह होगी SKY की वापसी? नेपाल के खिलाफ इस Playing 11 के साथ उतर सकती है Team India
icon
टेक्नोलॉजी Restore Recently Deleted Apps: गलती से कर बैठे Smartphone से काम का ऐप डिलीट, इस ट्रिक की मदद से करें रिस्टोर
icon
टेक्नोलॉजी 108MP कैमरा और 16GB रैम वाले realme 11 5G की पहली सेल आज, जानें ऑफर डिटेल्स
icon
बिज़नेस मनी फाइनेंशियल इन्फ्लूएंसर पर लगाम लगाएगा SEBI, निवेशकों को मिलेगी मदद
icon
वायरल Vijay Deverakonda ने किया 100 परिवारों को एक करोड़ देने का एलान, फ्लॉप फिल्म के निर्माता ने की ये मांग
icon
वायरल 'जवान' एक्ट्रेस Nayanthara ने पति विग्नेश को KISS करते हुए विश किया बर्थडे, लिखा दिल छू लेने वाला 'लव लेटर'
icon
Science जैसलमेर में मिला 16.7 करोड़ साल पुराना डायनासोर का जीवाश्म, नाम है 'थारोसोरस इंडिकस'
icon
दुनिया China Population: घटती जनसंख्या ने चीन को चिंता में डाला, अब शादी करने के लिए जोड़ों को पैसे बांट रही सरकार!
icon
बिज़नेस भारत को स्थानीय मुद्रा में लोन देने पर विचार कर रहा वर्ल्ड बैंक, कर्ज की लागत कम करने में मिलेगी मदद
icon
वायरल OMG 2 को A सर्टिफिकेट मिलने पर Akshay Kumar ने सेंसर बोर्ड पर कसा तंज! बोल दी ऐसी बात कि फैंस भी कर रहे सपोर्ट
icon
वायरल Sridevi: 13 साल की उम्र में बनीं रजनीकांत की मां, तेज बुखार में शूट की 'चालबाज', जानें श्रीदेवी के 11 किस्से
icon
वायरल बॉलीवुड दमदार रहा Gadar 2 का तीसरा दिन, की बंपर कमाई, 100 करोड़ के पार पहुंचा कलेक्शन