बॉलीवुड आयुष्मान खुराना की पहली फिल्म हुई हिट

Posted By: Pawan George Posted On: Aug 31, 2023
एक के बाद एक हिट देने वाले आयुष्मान खुराना पर भी कभी एरोगेंस का भूत सवार हो गया था. (फोटो साभार-Instagram@ayushmannk)

आयुष्मान खुराना की पहली फिल्म हुई हिट, तो आसमान चढ़ गए थे दिमाग, फिर घरवालों ने करा दिया हकीकत का अहसास

मुंबई. साल 2012 में आयुष्मान खुराना ने फिल्म विक्की डोनर से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद लगातार एक के बाद सुपरहिट देने वाले आयुष्मान के दिमाग पर भी सफलता का घमंड चढ़ गया था. पहली ही फिल्म हिट होने के बाद आयुष्मान खुराना भी हवा में उड़ने लगे थे. हालांकि बाद में घरवालों ने उनका दिमाग ठिकाने लगा दिया और उन्हें जमीन पर उतारा. आयुष्मान ने खुद इस किस्से को शेयर किया है. आयुष्मान लगातार 5 से ज्यादा हिट फिल्में दे चुके हैं.

आयुष्मान की फिल्में दमदार कॉन्सेप्ट के साथ भरपूर एंटरटेनमेंट का पैकेज होती हैं. यही आयुष्मान की सफलता का भी राज है. आयुष्मान खुद भी कई बार इंटरव्यूज में इसको कबूल कर चुके हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने अपनी पहली फिल्म की सफलता के कई किस्से साझा किए हैं. इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान ने बताया कि पहली फिल्म विकी डोनर हिट होने के बाद वे काफी एरोगेंट हो गए थे. हालांकि बाद में उनके घर वालों ने उनकी काफी आलोचना की और वे फिर से ठीक रास्ते पर आ गए.

छोटे शहर से आने के बाद देखा परिश्रम हाल ही में यूट्यूबर सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में आयुष्मान बताते हैं कि वे एक छोटे शहर से मुंबई आए थे. मैंने यहां उतना हासिल किया जितना सोचा भी नहीं था. जब किसी छोटे शहर के लड़के को इतनी शौहरत मिलती है जितनी उसने कल्पना भी नहीं की थी. तो ऐसे में दिमाग खराब होना कोई बड़ी बात नहीं है. आयुष्मान ने बताया कि उनकी पहली फिल्म हिट होने के बाद उनके पास कोई अच्छी कहानी नहीं आ रही थी. पहली फिल्म विकी डोनर की सफलता के बाद मैं काफी एरोगेंट हो गया था. हालांकि मेरे काम पर इसका असर नहीं पड़ा.

लेकिन मेरी फैमिली ने ये बात बहुत जल्दी समझ ली और लगातार आलोचना कर मेरा दिमाग ठिकाने लगा दिया. विकी डोनर के बाद दम लगा के हइशा तक तीन सालों का सफर काफी चुनौतीपूर्ण रहा. विकी डोनर हिट होने के बाद लोग समझ नहीं पा रहे थे कि इसे किस तरह का काम दिया जाए.

आयुष्मान ने बताया कि विकी डोनर के बाद काफी दिक्कत आई क्योंकि उस तरह की फिल्म मिलना काफी मुश्किल हो रहा था. लेकिन फिर सब कुछ सही रहा और फिल्म जल्द ही मुझे मिल गई. लेकिन 3 सालों ने मेरे एरोगेंस को हवा कर दिया साथ ही मुझे जमीन पर ले आया. इसमें मेरी फैमिली का बड़ा योगदान रहा. उन्होंने मेरी लगातार आलोचना कर एरोगेंस को दूर किया. इसके बाद लगातार आज भी फिल्में हिट होती हैं.

.

Source: News18
Related Posts: AYUSHMANN KHURRANA

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड Dream Girl 2 Twitter Review

Posted By: Tarun Kumar Posted On: Aug 25, 2023
आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर मूवी 'ड्रीम गर्ल 2' देख कर दर्शक काफी खुश हैं..

Dream Girl 2 Twitter Review : फुल ऑफ एंटरटेनिंग है 'ड्रीम गर्ल 2', फैंस बोले- ब्लॉकबस्ट होगी आयुष्मान-अनन्या की मूवी

नई दिल्ली. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) सिनेमाघरों में आज यानी 25 अगस्त को रिलीज हो चुकी है. डायरेक्टर राज शांडिल्य की इस फिल्म ने को देखने के बाद दर्शकों ने अपना मिलाजुला रिएक्शन दिया है. दर्शकों के रिएक्शन से एक चीज साफ है कि लोगों को आयुष्मान संग अनन्या की केमिस्ट्री लाजवाब लगी. वहीं आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वह एक्टिंग के मामले में उस्ताद हैं. सोशल मीडिया पर इस फिल्म के चाहने वालों ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. जिसे देखने के बाद लग रहा है कि यह फिल्म 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होगी.

जैसा कि आप जानते हैं कि ‘ड्रीम गर्ल 2' फिल्म 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल' का सीक्वल है. इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी. इस फिल्म में नुसरत भरुचा आयुष्मान खुराना के अपोजिट देखी गई थीं. जबकि ‘ड्रीम गर्ल 2' में अनन्या पांडे हैं. इस बार फिल्म में आयुष्मान खुराना डबल रोल में हैं. इन दिनों के अलावा ‘ड्रीम गर्ल 2' में अन्नू कपूर, परेश रावल और राजपाल यादव ने अपने बेहतरीन एक्टिंग से फिल्म को एंटरटेनिंग बना दिया है.

फैंस रिएक्शन ‘ड्रीम गर्ल 2' ड्रीम गर्ल 2 होमोसेक्सुएलिटी के थीम पर बेस्ड है. फिल्म मथुरा में रहने वाले करम की कहानी है जो अपने पिता के नाम का कर्ज चुकाने की कोशिश कर रहा है. करम को परी से प्यार हो जाता है लेकिन उसके पिता इनकी शादी के लिए राजी नहीं होते. इसी बीच करम पूजा बनकर सामने आता है. फिल्म में असली मजा आयुष्मान खुराना के करम से पूजा बनने के बाद ही आता है. आयुष्मान को बतौर पूजा के रूप में दर्शक बेहद खुश हैं. फिल्म देखने के बाद एक्टर के चाहने वाले उनकी एक्टिंग और उनकी बातों से एकदम गदगद हैं. फैंस उनकी और फिल्म की तारीफें करने नहीं थक रही हैं. फैंस लागातर सोशल मीडिया पर उनकी फोटो शेयर कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

‘ड्रीम गर्ल 2' देखने के बाद एक फैन ने ट्विट करते हुए लिखा, ड्रीम गर्ल 2 मजेदार और एंटरटेनिंग. आयुष्मान के अभिनय से पता चलता है कि वह कितने बहुमुखी अभिनेता हैं… अनन्या पांडे ने शानदार काम किया. बधाई…”

एक दूसरे फैन ने लिखा- ‘शानदार कलाकारों के साथ शानदार फिल्म.. एकदम बवाल मूवी..' एक तीसरे फैन ने लिखा- #ड्रीमगर्ल2 एन एब्सोल्यूट लाफ रायट देखी, जिसमें जबरदस्त परफॉर्मेंस के साथ भरपूर मजेदार सफर देखने को मिला. अनन्या ने भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है.आयुष्मान ने उस काम पर वापस आ गया है जिसमें वह सर्वश्रेष्ठ है.वास्तव में फिल्म बहुत पसंद आई.

फिल्म की एडवांस बुकिंग मीडिया रिपोर्ट्स और एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो ‘ड्रीम गर्ल 2' डबल डिटिज आंकड़ों के साथ अच्छी शुरुआत करेगी. फिल्म के 28,751 टिकट्स एडवांस में बुक हुए हैं. sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अब तक एडवांस बुकिंग से करीब 85.76 लाख रुपए कमा लिए.

.

Source: News18
Related Posts: ANANYA PANDAY,AYUSHMANN KHURRANA,ENTERTAINMENT NEWS.

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड 2 महीने में शूट हुई फिल्म

Posted By: Vishal Maurya Posted On: Aug 16, 2023
इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया था.

2 महीने में शूट हुई फिल्म, 20 करोड़ के बजट में हुई तैयार, टिकट खिड़की पर मचा दिया था तहलका

नई दिल्ली. कृति सेनन (Kriti Sanon), राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) स्टारर फिल्म ‘बरेली की बर्फी' (Bareilly ki Barfi) साल 2017 की सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म पर दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार लुटाया था. बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन किया था. अश्विनी अय्यर तिवारी के डायरेक्शन की भी दर्शकों ने काफी सराहना की थी.

अश्विनी अय्यर तिवारी की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘बरेली की बर्फी' में कृति सेनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव सभी के किरदारों ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. फ्रांसीसी लेखक निकोलस बैरेउ के उपन्यास ‘द इंग्रेडिएंट्स ऑफ लव' पर आधारित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब वाहवाही लूटी थी. इस फिल्म में कृति सेनन बिट्टी मिश्रा की भूमिका में नजर आई थीं. हमेशा की तरह कृति ने इस किरदार से भी लोगों का दिल जीत लिया था. फिल्म में एक्ट्रेस बरेली की एक साधारण सी लड़की के किरदार में नजर आई थीं.

आंखें दांव पर लगाकर श्रीदेवी ने की थी फिल्म की शूटिंग, डॉक्टर्स ने भी दी हिदायत, फिल्म से हुई 2 गुनी कमाई

कहानी ने जीता था दर्शकों का दिल यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी थी, जिसके निर्देशन की कमान फिल्मफेयर अवॉर्ड विजेता अश्विनी अय्यर तिवारी ने बड़ी ही खूबसूरती से संभाली थी. कहानी उनके पति और दंगल फेम नीतिश तिवारी ने लिखी. फिल्म उत्तर प्रदेश के बरेली शहर पर आधारित है. फिल्म की कहानी फ्रेंच किताब ‘प्यार की सामाग्री' पर बेस्ड है. वहीं फिल्म में राजकुमार राव, कृति सेनन और आयुष्मान खुराना ने कमाल की एक्टिंग की थी. कृति सेनन के काम को भी फिल्म में काफी पसंद किया गया था, वहीं राजकुमार राव का अनोखे अदांज ने इस फिल्म में भी दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. सबके चहीते आयुष्मान खुराना भी अपनी पुरानी जबरदस्त फॉर्म में नजर आए थे.

छोटे बजट की फिल्म ने की बंपर कमाई फ्रांसीसी लेखक निकोलस बैरेउ के उपन्यास ‘द इंग्रेडिएंट्स ऑफ लव' पर बेस्ड इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 35 करोड़ की शानदार कमाई की थी. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी और सीमा पाहवा भी अहम भूमिका में नजर आई थीं. फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुई थी. अश्विनी ने बॉक्स ऑफिस पर जीत दर्ज करवाने के साथ-साथ समीक्षकों से भी खूब वाहवाही लूटी थी.

बता दें कि कृति सेनन के करियर के लिए तो ये फिल्म मील का पत्थर साबित हुई थी. अपने अब तक के एक्टिंग करियर में भले ही कृति सेनन ने कई बड़े बजट की फिल्में की हैं, लेकिन उनके हाथ ज्यादातर फ्लॉप फिल्में ही लगी. बावजूद इसके कृति सेनन आज भी टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं.

.

Source: News18
Related Posts: AYUSHMANN KHURRANA,ENTERTAINMENT SPECIAL,KRITI SANON

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.

POPULAR News

icon
दुनिया भारत को एस-400 एयर डिफेंस सिस्टम की रूस जल्द करेगा डिलीवरी, यूक्रेन युद्ध के कारण देरी होने की थी आशंका
icon
बिज़नेस भारतीय रेलवे ₹21,500 में 11 दिन का टूर पैकेज, पुरी से लेकर अयोध्‍या-काशी तक की करें सैर
icon
वायरल Elvish Yadav के सपोर्ट में उतरीं एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति, अभिषेक मल्हान को बताया इनसिक्योर, सुनाई खरी खोटी
icon
बिज़नेस Gold Price Today: सोना खरीदने से पहले चेक कर लें रेट, आज महंगा हुआ गोल्ड और सिल्वर
icon
टेक्नोलॉजी Restore Recently Deleted Apps: गलती से कर बैठे Smartphone से काम का ऐप डिलीट, इस ट्रिक की मदद से करें रिस्टोर
icon
राजनीति 'मानसिक दिवालियापन और हिंदूफोबिया को दर्शाती है ए राजा का बयान', धर्मेंद्र प्रधान बोले- सनातन शाश्वत और सत्य
icon
बिज़नेस मनी भारत में अमेरिका और चीन के बाद सबसे अधिक यूनिकॉर्न, देखें टॉप-5 देशों की लिस्ट
icon
टेक्नोलॉजी 108MP कैमरा और 16GB रैम वाले realme 11 5G की पहली सेल आज, जानें ऑफर डिटेल्स
icon
बिज़नेस भारत को स्थानीय मुद्रा में लोन देने पर विचार कर रहा वर्ल्ड बैंक, कर्ज की लागत कम करने में मिलेगी मदद
icon
बिज़नेस मनी टेक कंपनियां बनी नौकरियों की काल, ये आंकड़े देखकर कर लेंगे टेक जॉब से तौबा
icon
दुनिया उत्तर कोरिया का दावा- Travis King के साथ हुआ नस्लीय भेदभाव, समझें क्या है US में अश्वेत सैनिकों की स्थिति
icon
वायरल बॉलीवुड दमदार रहा Gadar 2 का तीसरा दिन, की बंपर कमाई, 100 करोड़ के पार पहुंचा कलेक्शन
icon
वायरल Esha Deol ने सनी देओल की Gadar 2 के लिए रखी स्पेशल स्क्रीनिंग, भाई-बहन में दिखा खास बॉन्ड, वीडियो है सबूत
icon
वायरल Gangubai Kathiawadi ने 5 कैटेगरी में जीता नेशनल अवॉर्ड, संजय लीला भंसाली बोले- 'गंगू चांद है और चांद रहेगी'
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव के दोस्तों ने अभिषेक के साथ खेली गंदी राजनीति? वायरल वीडियो में खुली पोलपट्टी
icon
वायरल Gadar 2 vs OMG 2 Advance Booking: गदर मचाने को तैयार गदर 2, बेचे 2 लाख से ज्यादा टिकट, OMG 2 के लिए बनी चुनौती
icon
वायरल Gadar 2 Box Office 4th Day: बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' के तूफान को रोकना हुआ मुश्किल, 200 करोड़ कमाने से बस इतनी दूर
icon
वायरल Esha Deol ने पापा Dharmendra संग अपनी बॉन्डिंग पर तोड़ी चुप्पी, बोली- 'मैं उनको लेकर बहुत पजेसिव हूं'
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: फिनाले से पहले अभिषेक मल्हान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हुआ फुकरा इंसान !
icon
वायरल OMG 2 को A सर्टिफिकेट मिलने पर Akshay Kumar ने सेंसर बोर्ड पर कसा तंज! बोल दी ऐसी बात कि फैंस भी कर रहे सपोर्ट