बॉलीवुड डेब्यू के वक्त

Posted By: Tarun Kumar Posted On: Sep 02, 2023
अर्जुन कपूर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म 'इश्कजादे' से की थी.

डेब्यू के वक्त 'आउटसाइडर' था अर्जुन कपूर का ये को-स्टार, फिर निकला सोनम कपूर से गहरा रिश्ता, चौंका देगा नाम

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी फिल्मों से ज्यादा मलाइका अरोड़ा संग अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं. फैंस भी उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हर अपडेट्स पर पैनी नजर रखते हैं. आज एक्टर की पर्सनल लाइफ से जुड़े एक और अपडेट्स को जान फैंस हैरान हो जाएंगे. दरअसल, साल 2014 में फिल्म ‘गुंडे' में नजर आ चुके अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह के बीच असल जिंदगी मे भी गहरा रिश्ता है.

रणवीर सिंह ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2010 में फिल्म ‘बैंड बाजा बारात से की थी. जिस वक्त वह इंडस्ट्री में आए थे तो हर तरफ यही चर्चा थी कि एक आउटसाइडर ने पहली ही फिल्म में अपनी एक्टिंग से सबको अपना मुरीद बना लिया है. लेकिन एक्टिंग की दुनिया पहचान या कहे कि इडंस्ट्री पर धाक उन्होंने साल 2014 में आई ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला' के बाद जमाई थी. अब तक कहा भी यही जाता है कि रणवीर सिंह का इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं रहा है. आज वह जो कुछ हैं अपने टैलेंट के दम पर हैं. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि सोनम कपूर, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह के बीच गहरा रिश्ता है.

अमिताभ बच्चन संग काम नहीं करना चाहता था ये स्टार, फिल्म से करवाया था OUT, फिर खुद बने बिग बी की कामयाबी की वजह

सोनम कपूर से है ये गहरा रिश्ता दरअसल, रणवीर सिंह और सोनम कपूर आपस में दूर के रिश्तेदार लगते हैं. रणवीर सिंह के दादा सोनम कपूर की नानी के भाई थे. इस रिश्ते से देखा जाए तो रणवीर और सोनम का रिश्ता भाई-बहन का होता है. अर्जुन कपूर भी सोनम कपूर के भाई हैं. रणवीर सिंह ने सोनम कपूर की शादी के सभी फंक्शन भी अटेंड किए थे. एक्ट्रेस की शादी के दिनों में ही इन दोनों के भाई-बहन वाले रिश्ता का खुलासा हुआ था.

सिर्फ को-एक्टर नहीं ‘गुंडे' एक्टर रणवीर और अर्जुन इस रिश्ते से देखा जाए तो दीपिका पादुकोण सोनम कपूर की भाभी भी लगती हैं. वहीं बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर भी अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर के भाई हैं तो अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह यानी ‘गुंडे' में नजर आ चुके दोनों ही सिर्फ को-स्टार नहीं हैं, बल्कि कहीं न कहीं रिश्ते में भाई भी लगते हैं. दोनों ने ही फिल्म ‘गुंडे' में साथ स्क्रीन शेयर की थी. दोनों की असल जिंदगी में काफी अच्छी बॉन्डिंग भी हैं.

बता दें कि जहां रणवीर का करियर ग्राफ पहले के मुकाबले काफी नीचे गिरता नजर आया.लेकिन उनकी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को सफलता मिली है. वहीं अर्जुन कपूर भी डेब्यू फिल्म के बाद किसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में नजर नहीं आए हैं.

.

Source: News18
Related Posts: ARJUN KAPOOR,RANVEER SINGH,SONAM KAPOOR

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड 'सर्कस' हुई फ्लॉप तो घूम गया रोहित शेट्टी का माथा

Posted By: Vanshika Pathak Posted On: Sep 20, 2023
सर्कस के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद रोहित शेट्टी का माथा घूम गया. (फोटो साभार-Instagram@itsrohitshetty)

'सर्कस' हुई फ्लॉप तो घूम गया रोहित शेट्टी का माथा, अब सिंघम के लिए अपनाया सुपरहिट फॉर्मूला, सफलता की गारंटी है ये फैसला

मुंबई. रोहित शेट्टी ने अपने करियर में 15 फिल्में डायरेक्ट की हैं. जिनमें से 13 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया और खूब पैसे कमाए. साल 2008 में आई फिल्म ‘संडे' रोहित के नाम इकलौती फ्लॉप फिल्म दर्ज थी. लेकिन बीते साल रिलीज हुई फिल्म ‘सर्कस' भी बॉक्स ऑफिस औंधे मुंह गिरी. इस फिल्म को लेकर लोगों ने रोहित शेट्टी को खूब खरी खोटी सुनाई.

साथ ही लोगों ने फिल्म की राइटिंग से ज्यादा मार्केटिंग पर खर्च करने जैसे कई आरोप भी लगाए. सर्कस के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद रोहित शेट्टी का माथा घूम गया. अब रोहित शेट्टी ने अपनी अगली फिल्म के लिए सुपरहिट फॉर्मूला अपनाया है. हाल ही में रोहित शेट्टी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम-3' पर काम शुरू कर दिया है. बीते दिनों रोहित शेट्टी ने सिंघम-3 के सेट पर पूजा की तस्वीरें भी शेयर की हैं. साथ ही इस फिल्म के लिए रोहित शेट्टी ने राइटर्स की फौज खड़ी कर दी है.

पहले भी कई सुपरहिट फिल्में लिख चुके हैं ये राइटर्स

सिंघम-3 के लिए रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्में लिख चुके 6 राइटर्स की टीम को सिंघम-3 की स्क्रिप्ट की जिम्मेदारी सौंपी है. पिंकविला रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शेट्टी ने 6 दिग्गज राइटर्स की टीम को इस पर काम करने की जिम्मेदारी सौंपी थी. जिसमें शांतनु श्रीवास्तव, क्षितिज पटवर्धन, यूनुस सजावल, मिलाप जावेरी, अभिजीत खुमान, संदीप-अनुषा राइटर्स शामिल हैं. राइटर्स की ये टीम कई सुपरहिट फिल्में लिख चुकी है. शांतनु श्रीवास्तव ने तेवर, बधाई और नाइट मैनेजर जैसी फिल्में लिखीं हैं. क्षितिज पटवर्धन ने माउली, फास्टर फेणे, टाइमपास-2 लिखी हैं.

यूनुस ने ही लिखी थी सुपरहिट चेन्नई एक्सप्रेस

यूनुस ने चेन्नई एक्सप्रेस और सिंघम लिखी थी. अभिजीत ओटीटी का सुपरहिट शो असुर लिख चुके हैं. संदीप और अनुषा की जोड़ी ने इंडियन पुलिस फोर्स की स्क्रिप्ट तैयार की थी. रोहित शेट्टी ने इस बार सुपरहिट फॉर्मूला अपनाया है. इससे पहले रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों के लिए एक्शन डायरेक्टर्स को तरजीह दिया करते थे.

इसके साथ अब रोहित ने फिल्म के एंगल को तराशने का काम किया है. अब उम्मीद है कि रोहित शेट्टी की अगली फिल्म सिंघम-3 बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने वाली है. रोहित शेट्टी ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. यशराज स्टूडियो में शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर नजर आने वाली हैं. शूट होने के बाद फिल्म की रिलीज डेट भी घोषित कर दी जाएगी.

.

Source: News18
Related Posts: AJAY DEVGAN,AKSHAY KUMAR,RANVEER SINGH,ROHIT SHETTY

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड अर्जुन कपूर की पोस्ट ने मचा दी सनसनी

Posted By: Jaydatt Chaudhary Posted On: Aug 18, 2023
अर्जुन कपूर और मलाइका बॉलीवुड के पसंदीदा कपल हैं. (फोटो साभार :Instagram@Arjunkapoor)

अर्जुन कपूर की पोस्ट ने मचा दी सनसनी, फैंस को मिला ब्रेकअप का हिंट, बोले- 'मलाइका...'

नई दिल्ली. बॉलीवुड के चहीते कपल अर्जुन कपूर और मलाइका मरोड़ा के बीच 12 साल की ऐज गैप डिफरेंस हैं, जिसकी वजह से वह अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. कई बात तो उन्हें ट्रोल भी किया जाता है. अब हाल ही में अर्जुन कपूर की पोस्ट सामने आने के बाद दोनों के ब्रेकअप को लेकर फिर से चर्चा होने लगी है. इस तरह की खबरों पर अब उनके एक करीबी ने सच्चाई बताई है.

बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अक्सर लोगों को सामने अपना प्यार जाहिर करते नजर आते हैं. दोनों कहीं भी एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका छोड़ते भी नहीं हैं. लेकिन कहा जा रहा है कि बीते कुछ दिनों से दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐसे में अब सामने आई अर्जुन कपूर की तस्वीरों ने तो सोशल मीडिया पर तहलका ही मचा दिया है. एक्टर ने अपनी लेटेस्ट सोलो वेकेशन की तस्वीरें फैंस अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा को न देखकर उनके फैंस एक बार फिर से उनके ब्रेकअप का अंदाजा लगाने लगे हैं.

राजेश खन्ना की हीरोइन को 1 या 2 नहीं, तीन बार मिला था ‘बिग बॉस' का ऑफर, एक वजह…और बन गईं शो का हिस्सा

ये है ब्रेकअप की खबरों का सच्चाई अर्जुन कपूर ने अपनी जो सोलो फोटो शेयर की है उसके साथ एक कैप्शन भी लिखा है जो लोगों को इस बात पर सोचने पर मजबूर कर रहा है कि दोनों अलग हो चुके हैं, एक्टर ने पोस्ट के साथ लिखा, ‘जिंदगी छोटी है, वीकेंड्स लंबा बनाएं.' सामने आई फोटो में एक्टर लैपटॉप के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. वहीं इस फोटो में वह पूल में खड़ो हैं. दूसरी फोटो में वह बैठे हैं और फोन पर किसी से बात कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन में एक यूजर्स ने उनसे ये तक पूछा है कि भाई आखिर मलाइका उनके साथ क्यों नहीं हैं वे कहां है. तो कई ने उनके ब्रेकअप को लेकर भी कमेंट किए हैं.

गॉसिप पर नहीं दे रहे ध्यान बॉलीवुड लाइफ को एक करीबी सूत्र ने बताया है कि, ‘अर्जुन और मलाइका इन अफवाहों पर रिएक्ट करना जरूरी नहीं समझते. वह इस तरह के चर्चाओं पर हंस रहे हैं. उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह लोग ऐसा कैसे सोच लेते हैं और इस तरह की सुर्खियों पर क्या रिएक्ट करना चाहिए. लोग बहुत जल्दी जजमेंटल हो जाते हैं. उन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर इस तरह की गॉसिप पर कोई रिएक्ट ना करने का फैसला किया है.'

बता दें कि अर्जुन और मलाइका के साथ ऐसा पहली बार नहीं हो रहा कि यूजर्स उनके रिश्ते को लेकर कमेंट कर रहे हैं. ये कपल अक्सर सुर्खियों में छाया रहता है. दोनों को कई बार ट्रोल भी किया जाता है. लेकिन वह कभी भी इस तरह की अफवाहों पर सामने आकर रिएक्ट नहीं करते. दोनों लंबे समय से एक दूसरे के साथ हैं और कई मौकों पर इस बात का खुलासा भी कर चुके हैं कि शादी का अभी उनका कोई इरादा नहीं है.

.

Source: News18
Related Posts: ARJUN KAPOOR,ENTERTAINMENT NEWS.,MALAIKA ARORA

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.

POPULAR News

icon
दुनिया भारत को एस-400 एयर डिफेंस सिस्टम की रूस जल्द करेगा डिलीवरी, यूक्रेन युद्ध के कारण देरी होने की थी आशंका
icon
बिज़नेस भारतीय रेलवे ₹21,500 में 11 दिन का टूर पैकेज, पुरी से लेकर अयोध्‍या-काशी तक की करें सैर
icon
वायरल Elvish Yadav के सपोर्ट में उतरीं एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति, अभिषेक मल्हान को बताया इनसिक्योर, सुनाई खरी खोटी
icon
बिज़नेस Gold Price Today: सोना खरीदने से पहले चेक कर लें रेट, आज महंगा हुआ गोल्ड और सिल्वर
icon
खेल IND vs NEP: Shreyas Iyer की जगह होगी SKY की वापसी? नेपाल के खिलाफ इस Playing 11 के साथ उतर सकती है Team India
icon
बिज़नेस मनी भारत में अमेरिका और चीन के बाद सबसे अधिक यूनिकॉर्न, देखें टॉप-5 देशों की लिस्ट
icon
टेक्नोलॉजी Restore Recently Deleted Apps: गलती से कर बैठे Smartphone से काम का ऐप डिलीट, इस ट्रिक की मदद से करें रिस्टोर
icon
राजनीति 'मानसिक दिवालियापन और हिंदूफोबिया को दर्शाती है ए राजा का बयान', धर्मेंद्र प्रधान बोले- सनातन शाश्वत और सत्य
icon
टेक्नोलॉजी 108MP कैमरा और 16GB रैम वाले realme 11 5G की पहली सेल आज, जानें ऑफर डिटेल्स
icon
बिज़नेस भारत को स्थानीय मुद्रा में लोन देने पर विचार कर रहा वर्ल्ड बैंक, कर्ज की लागत कम करने में मिलेगी मदद
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव के दोस्तों ने अभिषेक के साथ खेली गंदी राजनीति? वायरल वीडियो में खुली पोलपट्टी
icon
वायरल Alia Bhat का लिपस्टिक लगाना पति को नहीं पसंद, तुरंत हटाने का देते हैं ऑर्डर, लोगों ने रणबीर को बताया टॉक्सिक
icon
वायरल टीवी पति शोएब की वजह से बिखर गईं दीपिका कक्कड़? बेस्टफ्रेंड फलक नाज ही नहीं, सगी....
icon
वायरल Gadar 2 vs OMG 2 Advance Booking: गदर मचाने को तैयार गदर 2, बेचे 2 लाख से ज्यादा टिकट, OMG 2 के लिए बनी चुनौती
icon
वायरल Gangubai Kathiawadi ने 5 कैटेगरी में जीता नेशनल अवॉर्ड, संजय लीला भंसाली बोले- 'गंगू चांद है और चांद रहेगी'
icon
वायरल Gadar 2 Box Office 4th Day: बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' के तूफान को रोकना हुआ मुश्किल, 200 करोड़ कमाने से बस इतनी दूर
icon
बिज़नेस मनी टेक कंपनियां बनी नौकरियों की काल, ये आंकड़े देखकर कर लेंगे टेक जॉब से तौबा
icon
वायरल Gadar 2 Box Office Collection: 'गदर 2' की बंपर शुरुआत, पहले ही दिन सनी देओल की फिल्म ने छापे इतने करोड़
icon
वायरल बॉलीवुड दमदार रहा Gadar 2 का तीसरा दिन, की बंपर कमाई, 100 करोड़ के पार पहुंचा कलेक्शन
icon
वायरल Jailer Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की मूवी ने आते ही जमाई धाक, 'गदर 2' के लिए सेट किया बड़ा बेंचमार्क
icon
दुनिया उत्तर कोरिया का दावा- Travis King के साथ हुआ नस्लीय भेदभाव, समझें क्या है US में अश्वेत सैनिकों की स्थिति
icon
वायरल Esha Deol ने पापा Dharmendra संग अपनी बॉन्डिंग पर तोड़ी चुप्पी, बोली- 'मैं उनको लेकर बहुत पजेसिव हूं'
icon
वायरल OMG 2 Box Office Collection: सनी देओल के आगे फीके पड़े अक्षय कुमार, पहले दिन की शुरुआत महज इतने करोड़ से