बॉलीवुड 17 करोड़ बजट

Posted By: Preeti Dabar Posted On: Sep 05, 2023
अक्षय को इस फिल्म से बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था.

17 करोड़ बजट, फिल्म ने लागत से तीन गुना ज्यादा की कमाई, अक्षय कुमार की तो लग गई थी लॉटरी

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का करियर काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है. बीते कुछ साल तो उनके करियर के लिए काफी बुरे साबित हुए थे. अब लंबे इंतजार के बाद फिल्म ‘ओएमजी 2' से उनके किस्मत का सितारा फिर से चमका है और उन्हें उनका खोया हुआ स्टारडम भी मिला. साल 2005 में भी एक फिल्म ऐसी आई थी जिसमें उनके काम को काफी पसंद किया गया था. आइए जानते हैं क्या था बजट से तीन गुना ज्यादा कमाई करने वाली उस फिल्म का नाम?

अक्षय कुमार की फिल्में उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होती. फैंस उनकी हर फिल्म पर दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘ओएमजी 2' पर भी दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार लुटाया. अब जल्द ही अक्षय टाइगर श्रॉफ के साथ धमाकेदार एक्शन एंटरटेनर ‘बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने वाले हैं. अक्षय के करियर के लिए उनकी इस फिल्म का सक्सेस होना भी बेहद जरूरी है. साल 2005 में भी अक्षय ने एक फिल्म की थी जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. उनकी एक्टिंग से ज्यादा फिल्म में उनकी कॉमेडी को पसंद किया गया था.

न काम आया ऋतिक रोशन का स्टारडम, न बड़े फिल्म मेकर्स बचा पाए लाज, बॉक्स ऑफिस पर डूब गए थे सौ करोड़ से ज्यादा

साल 2005 की साबित हुई बड़ी हिट अक्षय कुमार की साल 2005 में आई फिल्म ‘गरम मसाला' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फिल्म में अक्षय कुमार की एक्टिंग के साथ-साथ उनके कॉमेडी को भी काफी पसंद किया गया था. फिल्म में अक्षय कुमार तीन-तीन एक्ट्रेस को धोखा देते नजर आए थे. फिल्म में अक्षय की कॉमेडी का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलने लगा था.फिल्म को इतना पसंद किया गया था कि इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार को फिल्मफेयर में बेस्ट कॉमिक एक्टर का अवॉर्ड भी दिया गया था. अक्षय ने कॉमिक अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया था.

स्टारकास्ट से सजी फिल्म ने जीत लिया था दिल अक्षय कुमार की इस मल्टीस्टारर फिल्म गरम मसाला में अक्षय के अलावा जॉन अब्राहम, परेश रावल, रिमी सेन, नेहा धूपिया, डेजी बोपन्ना, नीतू चंद्रा, नरगिस बाघेरी, राजपाल यादव, मनोज जोशी और असरानी भी खास रोल में नजर आए थे. अक्षय इस फिल्म में रिमी सेन, डेजी बोपन्ना, नीतू चंद्रा और नरगिस बाघेरी को प्यार में फंसाकर धोखा देते हैं. फिल्म में अक्षय की कॉमेडी के साथ-साथ उनकी दिल जीतने वाली कॉमेडी को भी काफी पसंद किया गया था. फिल्म ‘गरम मसाला' अक्षय कुमार की सफल फिल्मों में से एक हैं.

बता दें कि अक्षय कुमार की ये मल्टीस्टारर फिल्म ‘गरम मसाला' 17 करोड़ रुपये की लागत में तैयार हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई से धमाका कर दिया था. उस वक्त इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर 55 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया था. फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था. अक्षय की गरम मसाला साल 2005 की चर्चित फिल्मों में से एक थी.

.

Source: News18
Related Posts: AKSHAY KUMAR,ENTERTAINMENT SPECIAL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड सुपर फ्लॉप एक्टर

Posted By: Vanshika Pathak Posted On: Sep 21, 2023
13 साल के एक्टिंग करियर में मजहर खान ने 30 फिल्मों और टेलीविजन शोज में काम किया था. फोटो साभार-@VintageMuVyz/twitter

वो सुपर फ्लॉप एक्टर, जिसने असल जिंदगी में रचाई 3 शादियां, एक तो रहीं टॉप एक्ट्रेस, लेकिन नहीं बस पाया सुखद संसार

नई दिल्ली. ‘नाम अब्दुल है मेरा, सबकी खबर रखता हूं…' वो कलाकार, जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन इन फिल्मों से उन्हें वो मुकाम हासिल नहीं हो सका, जिसकी उम्मीदें उन्होंने की थी. अमिताभ बच्चन-शशि कपूर जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम करने का मौका तो मिला, लेकिन कभी कोई हिट फिल्म नहीं दे सके. शादी हुई घर बसाया, 1 बार नहीं 3-3 बार, लेकिन तीनों बार शादी असफल साबित हुई. एक बार तो उन्होंने एक सुपरस्टार को अपना हमसफर बनाया, लेकिन इस रिश्ते में भी सिर्फ नाकामियां ही हासिल हुईं.

सुपर फ्लॉप एक्टर, जिन्हें आज भी लोग उनके असली नाम से नहीं बल्कि साल 1980 में आई उनकी फिल्म ‘शान' के किरदार ‘अब्दुल' के नाम से जनती है. बात कर रहे हैं मजहर खान की. मजहर खान ऐसे एक्टर रहे जो अपनी काबिलयत नहीं बल्कि विवादों की वजह से सुर्खियों में रहे. बतौर लीड एक्टर उनकी कोई भी फिल्म हिट नहीं रही, लेकिन इसके बाद भी मेकर्स उन्हें अपनी फिल्मों में कास्ट करते थे.

मजहर खान ने की थीं 3 शादियां मजहर खान ने तीन शादियां की और उनकी तीनों शादी असफल रही. पहली शादी उन्होंने मॉडल नंदिनी सेन से की और कुछ समय के बाद ही अलग हो गए. इसके बाद उन्होंने रुबैना से शादी की. ये शादी भी लंबी नहीं टिक सकी. फिर उनकी जिंदगी में जीनत अमान की एंट्री हुई. जीनत उस दौर की नामी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल थीं. लेकिन पहले रिश्ते में मिले धोखे के बाद टूट चुकी थीं.

अपने टूटे रिश्तों से जब दुखी थे जीनत-मजहर दरअसल, जीनत अमान की पहली शादी संजय खान से हुई थी. दोनों ने गुपचुप शादी की थी. लेकिन कुछ समय के बाद संजय खान इस रिश्ते से मुकर गए. इसके बाद एक होटल में दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा हुआ, जहां संजय खान ने उन्हें इतना मारा कि उनकी एक आंख बुरी तरह से जख्मी हो गई. दोनों अपने टूटे रिश्तों से दुखी थे तो दोनों को साथ वक्त बीताना अच्छा लगता था.

एक्ट्रेस की मां नहीं चाहती थी बेटी की हो मजहर से शादी कुछ समय के साथ उन्होंने शादी का फैसला किया. लेकिन एक्ट्रेस की मां इस शादी के खिलाफ थी. लेकिन कहते हैं न प्यार में इंसान को गलत भी सहीं लगता है, ऐसा ही कुछ जीनत के साथ भी हुआ और वह अपने फैसले पर अड़ी रहीं. मजहर में जीनत को एक अच्छा जीवनसाथी दिखा, उनके साथ एक सुखी परिवार का सपना देख उन्होंने शादी कर ली.

जब 2 बेटों के होने के बाद बदतर हो गए थे रिश्ते शादी के शुरुआती साल बहुत अच्छे बीते. जीनत ने 2 बेटों को जन्म भी दिया, लेकिन फिर जिंदगी में ऐसा भूचाल आया, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने कभी सोचा नहीं था. पति और परिवार के कहने पर उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाई, सिर्फ रिश्तों को समेटने के लिए, लेकिन वो सुधरे बल्कि बदतर हो गए.

तीसरे तलाक से पहले छोड़ दिया था संसार मजहर को ड्रग्स की लत लग गई थी और तब जीनत को समझ आ गया था कि उन्होंने मजहर से शादी करके बहुत बड़ी गलती कर दी. क्योंकि वो एक दलदल से निकलकर उन्होंने दूसरे दलदल में फंस चुकी थी. 12 साल साल में रहने के बाद जब हालात नहीं सुधरे तो जीनत ने मजहर से अलग होने का फैसला किया. तलाक हुआ नहीं कि मजहर की हालत और खराब होने लगी. ड्रग्स की लत से उनकी किडनी खराब हो गई और उनकी मौत हो गई. अपने 13 साल के एक्टिंग करियर में मजहर ने 30 फिल्मों और टेलीविजन शोज में काम किया था.

.

Source: News18
Related Posts: ENTERTAINMENT SPECIAL,ZEENAT AMAN

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड 'सर्कस' हुई फ्लॉप तो घूम गया रोहित शेट्टी का माथा

Posted By: Vanshika Pathak Posted On: Sep 20, 2023
सर्कस के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद रोहित शेट्टी का माथा घूम गया. (फोटो साभार-Instagram@itsrohitshetty)

'सर्कस' हुई फ्लॉप तो घूम गया रोहित शेट्टी का माथा, अब सिंघम के लिए अपनाया सुपरहिट फॉर्मूला, सफलता की गारंटी है ये फैसला

मुंबई. रोहित शेट्टी ने अपने करियर में 15 फिल्में डायरेक्ट की हैं. जिनमें से 13 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया और खूब पैसे कमाए. साल 2008 में आई फिल्म ‘संडे' रोहित के नाम इकलौती फ्लॉप फिल्म दर्ज थी. लेकिन बीते साल रिलीज हुई फिल्म ‘सर्कस' भी बॉक्स ऑफिस औंधे मुंह गिरी. इस फिल्म को लेकर लोगों ने रोहित शेट्टी को खूब खरी खोटी सुनाई.

साथ ही लोगों ने फिल्म की राइटिंग से ज्यादा मार्केटिंग पर खर्च करने जैसे कई आरोप भी लगाए. सर्कस के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद रोहित शेट्टी का माथा घूम गया. अब रोहित शेट्टी ने अपनी अगली फिल्म के लिए सुपरहिट फॉर्मूला अपनाया है. हाल ही में रोहित शेट्टी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम-3' पर काम शुरू कर दिया है. बीते दिनों रोहित शेट्टी ने सिंघम-3 के सेट पर पूजा की तस्वीरें भी शेयर की हैं. साथ ही इस फिल्म के लिए रोहित शेट्टी ने राइटर्स की फौज खड़ी कर दी है.

पहले भी कई सुपरहिट फिल्में लिख चुके हैं ये राइटर्स

सिंघम-3 के लिए रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्में लिख चुके 6 राइटर्स की टीम को सिंघम-3 की स्क्रिप्ट की जिम्मेदारी सौंपी है. पिंकविला रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शेट्टी ने 6 दिग्गज राइटर्स की टीम को इस पर काम करने की जिम्मेदारी सौंपी थी. जिसमें शांतनु श्रीवास्तव, क्षितिज पटवर्धन, यूनुस सजावल, मिलाप जावेरी, अभिजीत खुमान, संदीप-अनुषा राइटर्स शामिल हैं. राइटर्स की ये टीम कई सुपरहिट फिल्में लिख चुकी है. शांतनु श्रीवास्तव ने तेवर, बधाई और नाइट मैनेजर जैसी फिल्में लिखीं हैं. क्षितिज पटवर्धन ने माउली, फास्टर फेणे, टाइमपास-2 लिखी हैं.

यूनुस ने ही लिखी थी सुपरहिट चेन्नई एक्सप्रेस

यूनुस ने चेन्नई एक्सप्रेस और सिंघम लिखी थी. अभिजीत ओटीटी का सुपरहिट शो असुर लिख चुके हैं. संदीप और अनुषा की जोड़ी ने इंडियन पुलिस फोर्स की स्क्रिप्ट तैयार की थी. रोहित शेट्टी ने इस बार सुपरहिट फॉर्मूला अपनाया है. इससे पहले रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों के लिए एक्शन डायरेक्टर्स को तरजीह दिया करते थे.

इसके साथ अब रोहित ने फिल्म के एंगल को तराशने का काम किया है. अब उम्मीद है कि रोहित शेट्टी की अगली फिल्म सिंघम-3 बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने वाली है. रोहित शेट्टी ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. यशराज स्टूडियो में शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर नजर आने वाली हैं. शूट होने के बाद फिल्म की रिलीज डेट भी घोषित कर दी जाएगी.

.

Source: News18
Related Posts: AJAY DEVGAN,AKSHAY KUMAR,RANVEER SINGH,ROHIT SHETTY

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड बॉलीवुड के पॉपुलर पुलिस इंस्पेक्टर

Posted By: Pawan George Posted On: Sep 18, 2023
पुलिस के रोल के जरिए इंडस्ट्री में जमाई धाक.

बॉलीवुड के पॉपुलर पुलिस इंस्पेक्टर, अशोक कुमार की सिफारिश पर मिला रोल, राजेश खन्ना संग खूब जमी थी जोड़ी

नई दिल्ली. हिंदी फिल्मों में एक्टर अगर दो फिल्मों में भी एक जैसा किरदार निभा लेते हैं तो उन्हें टाइपकास्ट होने का डर सताने लगता है. लेकिन 70 के दशक में एक ऐसे एक्टर रहे जिन्होंने अपने पूरे करियर में ज्यादातर पुलिवाले के ही किरदार निभाए. यूं तो उन्होंने कुछ नेगेटिव रोल भी निभाए लेकिन पहचान उन्हें पुलिस इंस्पेक्टर बनकर ही मिली. दर्शकों ने भी उनके हर किरदार पर खूब प्यार लुटाया.वो अभिनेता कोई और नहीं बल्कि फिल्मी दुनिया के जाने माने एक्टर इफ्तिखार है.

अपने एक्टिंग करियर में उन्होंने ज्यादातर पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार ही निभाए हैं. उन्हें आज भी फिल्मों में सिर्फ पुलिस की भूमिका के लिए याद किया जाता है. पुलिस ऑफिसर के रोल में इफ्तिखार इतने पॉपुलर हुए थे कि रियल लाइफ में भी लोग उन्हें पुलिस ऑफिसर समझने लगे थे. कई बार तो वह ट्रैफिक सिग्नल से गुजर रहे होते थे, असली पुलिस वाले भी उन्हें सैल्यूट किया करते थे.

66 साल का वो दमदार एक्टर, जो बिना स्क्रिप्ट पढ़े करता है फिल्मों में काम, दे चुका है 500 करोड़ी मूवी

राजेश खन्ना संग खूब जमी थी जोड़ी इफ्तिखार ने अपने एक्टिंग करियर में 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था. लेकिन पहचान उन्हें पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाकर ही मिली. उन्होंने अपने दौर में एक्टिंग की दुनिया के हर बड़े स्टार के साथ काम किया था. लेकिन राजेश खन्ना के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था. दोनों जब भी किसी फिल्म में साथ नजर आते थे धमाल मचा देते थे. इन्होंने राजेश खन्ना के साथ वो ‘जोरू का गुलाम', ‘द ट्रेन', ‘खामोशी', ‘महबूब की मेहंदी', ‘राजपूत' और ‘आवाम' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया था. इफ्तिखार और अशोक कुमार के बीच के बीच गहरा रिश्ता रहा था. वह अशोक कुमार को अपना गुरू माना करते थे. क्योंकि उन्होंने इफ्तिखार की मुलाकात मशहूर प्रॉड्यूसर-डायरेक्टर बीआर चोपड़ा से कराई थी और उनकी सिफारिश पर ही उन्हें एक्टिंग की दुनिया में पहचान बनाने का मौका मिला था. उन्हें फिल्म ‘इत्तेफाक' में एक एक ऐसा किरदार निभाने का चांस मिला जिसके बाद उनकी किस्मत ही चमक गई थी. इस फिल्म में वह इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म के बाद उन्हें पुलिस के रोल ही ऑफॉर होने लगे थे. इसके बाद वह हर फिल्म में पुलिस की भूमिका से ही लोगों का दिल जीतते नजर आए थे.

बता दें कि इफ्तिखार ने अपने करियर में पुलिस वाले के रोल के अलावा पिता, अंकल, ग्रेट-अंकल, दादाजी, कोर्टरूम जज और डॉक्टर के किरदार निभाकर भी खूब वाहवाही लूटी थी. बॉलीवुड के अलावा इफ्तिखार 1967 में अमेरिकन टीवी सीरीज ‘माया' में भी काम किया था. इतना ही नहीं 1970 में हॉलीवुड फिल्मों में ‘बॉम्बे टॉकीज' और 1992 में ‘सिटी ऑफ जॉय' में भी वह नजर आए थे. अपने करियर में उन्होंने 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था.

.

Source: News18
Related Posts: ENTERTAINMENT SPECIAL,RAJESH KHANNA

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



सोशल / वायरल पहली फिल्म के लिए मिले 10 रुपये

Posted By: Vanshika Pathak Posted On: Sep 17, 2023
ये एक्ट्रेस अब फिल्मों से दूर हो चुकी हैं.

पहली फिल्म के लिए मिले 10 रुपये, करियर के पीक पर 3 बच्चों के पिता से रचाई शादी, कभी नहीं मिला पत्नी का दर्जा

नई दिल्ली. इन दिनों 80 के दशक की एक जानी-मानी एक्ट्रेस की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर छाई इस फोटो में नजर आ रही इस बच्ची ने 80 और 90 के दशक में हर किसी को अपनी खूबसूरती और अभिनय का दीवाना बना रखा था. इस एक्ट्रेस के साथ काम करना हर फिल्ममेकर का सपना हुआ करता था. हालांकि, ये फोटो इतनी पुरानी है कि इसे पहली नजर में देख शायद आप एक्ट्रेस को ना पहचान पाएं. तो चलिए आपको कुछ हिंट्स दे देते हैं.

फोटो में नजर आ रही इस बच्ची का जन्म एक तेलुगू फिल्म फाइनेंसर के घर हुआ था जिस वजह से बचपन से ही फिल्मों में उनकी काफी दिलचस्पी थी. एक्ट्रेस ने बहुत छोटी सी उम्र से ही क्लासिकल डांस सीखना शुरू कर दिया था. वह केवल 12 साल की थीं जब उन्होंने फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था और उन्हें उनकी पहली फिल्म के लिए केवल 10 रुपये की फीस मिली थी. उन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई. दशकों तक फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने के बाद उन्होंने राजनीति का रुख कर लिया और यहां भी अपनी छाप छोड़ी.

डांस में हासिल है महारथ अगर आप अबतक नहीं पहचान पाए तो बता दें, फोटो में नजर आ रही ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) हैं. जया प्रदा उन चुनिंदा एक्ट्रेसेज में से एक हैं जिन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपने हुनर का जलवा बिखेरा. उन्होंने 80 और 90 के दशक में कई बेहतरीन फिल्में दीं. अभिनय के साथ ही जया प्रदा को डांस में भी महारथ हासिल है. फिल्मों में बेशुमार सफलता हासिल कर चुकीं जया प्रदा की निजी जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही. एक्ट्रेस ने अपनी शादी से खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

राजेश खन्ना की बेटी ने ठुकराई करण जौहर की फिल्म, रानी मुखर्जी ने मारी बाजी, ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हुई मूवी

उतार-चढ़ाव भरी रही शादी जया प्रदा ने अपने करियर के पीक पर पहले से शादीशुदा और 3 बच्चों के पिता फिल्म निर्माता श्रीकांत नहाटा से शादी कर ली थी. उन्हें इस शादी के चलते काफी कुछ सहना पड़ा था. उनकी शादी शुरुआत से ही विवादों में घिरी हुई थीं क्योंकि फिल्म निर्माता ने जया प्रदा से शादी तो कर ली थी, लेकिन शादी के बाद उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक देने से साफ इनकार कर दिया था.

शाहरुख-संजय ने जिस रोल को किया रिजेक्ट, उसी ने सलमान खान के भाई की चमकाई किस्मत, लीड हीरो पर पड़ गए भारी

पहली पत्नी संग शादीशुदा होने की वजह से जया प्रदा को कभी भी श्रीकांत की पत्नी का दर्जा नहीं मिल पाया और न ही उनकी कोई संतान है. पति से अलग एक्ट्रेस को हमेशा अकेले ही जिंदगी गुजारनी पड़ी.

.

Source: News18
Related Posts: BOLLYWOOD ACTRESS,ENTERTAINMENT SPECIAL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड Sadhana का हिट गाना

Posted By: Aditya Gogoi Posted On: Sep 17, 2023
साधना और राजेंद्र कुमार पिक्चराइज था ये हिट गाना.

Sadhana-Rajendra Kumar का सुपरहिट गाना, रिकॉर्डिंग के बाद जयकिशन से नाराज थीं लता मंगेशकर, कहा-'इतनी तकलीफ...'

मुंबई. सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर के गाने आज भी सदाबहार हैं. जिस भी गाने को उन्होंने आवाज दी थी, वह अमर हो गया. उनके गानों की ​यदि लिस्ट बनाई जाए तो यह यकीनन बहुत लंबी होती जाएगी. कहा जाता था कि लता दीदी को कोई भी गाना दे दिया जाए, वे उसे संगीतकारों के मनमुताबिक गा दिया करती थीं. यहां तक कि ऊंचे सुर वाले गाने भी वे बेहद आसानी से गा दिया करती थीं. यही वजह है कि उनके साथ हर संगीतकार निश्चिंत होकर काम करता था. लेकिन एक दफा लता ने संगीतकार जयकिशन को ऐसी बात कह दी कि वह उनको चुभ गई थी. आइए, song of the week में आज इसी गाने पर बात करते हैं….

लता दीदी ने क्या कहा और जय किशन को क्यों बुरा लगा, यह बताने के पहले आपको गाने के बारे में बता देते हैं. गाना है…'अजी रूठकर अब कहां जाइएगा…जहां जाइएगा हमें पाइएगा…'. यह गाना ​15 जनवरी 1965 को रिलीज हुई फिल्म ‘आरजू' का है. रामानंद सागर निर्देशित इस फिल्म में साधना, राजेंद्र कुमार और फिरोज खान ने अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई ​थी और इसके सभी गाने भी बेहद हिट रहे थे. अब जरा आप इस गाने को गुनगुनाने की काेशिश कीजिए… आपको इसके ऊंचे सुर का अंदाजा लग जाएगा. बस, यही नाराजगी की वजह बना था.

Song of the week: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की लव स्टोरी को 735 मिलियन व्यूज, तनिष्क बागची ने यूं बनाया गाने को खास

गायकों की तकलीफ का अंदाजा… फिल्म ‘आरजू' का संगीत शंकर जयकिशन ने दिया था और लिरिक्स हसरत जयपुरी के थे. फिल्म के लिए ‘अजी रूठकर अब..' साधना पर पिक्चराइज किया गया था. इस गाने के लिए लता मंगेशकर से बात की गई थी. लता दीदी ने गाना रिकॉर्ड करने के बाद जयकिशन से कहा, ‘जयकिशन साहब गाना बहुत ही सुंदर है लेकिन इसे गाते समय मुझे कितनी तकलीफों से गुजरना पड़ा जरा इसका अंदाजा लगाइए. आप ऐसे गाने क्यों बनाते हैं, जिसमें गायकों के प्रति जरा भी सहानुभूति नहीं होती.' लता की यह बात सुनकर जयकिशन भी थोड़े खफा हो गए थे. लेकिन उन्होंने बात को संभालते हुए कहा, ‘आप ही तो ऐसी गायिका हैं, जो हर ऊंचे सुर में जाकर गा सकती हैं.'

लता ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था, ‘जयकिशन को हमेशा लगता था कि मैं कितने ही ऊंचे स्वर में गा सकती हूं. एक बार जिस नोट पर गा लिया अगर कोशिश करूं तो उस से भी ऊंचे स्वर में गा सकती हूं. हम दोनों की अक्सर इस पर बहस हुआ करती थी.'

.

Source: News18
Related Posts: ENTERTAINMENT SPECIAL,SONG

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड फैन ने अक्षय से पूछा ऐसा सवाल

Posted By: Jogendra Kumar Posted On: Sep 16, 2023
अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म 'मिशन रानीगंज' अक्टूबर में रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram@ akshaykumar)

फैन ने अक्षय कुमार से पूछा ऐसा सवाल, जिसका जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाए एक्टर, कहा- 'तू बोले तो अभी...'

नई दिल्ली. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी नई फिल्म ‘मिशन रानीगंज' (Mission Raniganj) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ये फिल्म बहुत जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. ये फिल्म पश्चिम बंगाल की सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें अक्षय कुमार हीरो के किरदार में नजर आएंगे. इस बीच अक्षय कुमार से एक फैन ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसका उन्होंने मजेदार जवाब देखकर महफिल लूट ली.

अक्षय कुमार ने हाल ही में फिल्म ‘मिशन रानीगंज' के गाने ‘जलसा 2.0' की अनाउंसमेंट को लेकर एक पोस्ट शेयर किया, जिस देखकर यूजर्स उन्हें बधाइयां देने लगे. कॉमेंट सेक्शन में कई लोगों ने उन्हें नई फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर की. इस बीच एक फैन ने अक्षय कुमार ने ऐसा सवाल पूछा जिसका जवाब देने से वह खुद को रोक नहीं पाए और मजेदार रिप्लाई देकर फैन को चुप करा दिया.

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार ने फैन को दिया मजेदार जवाब एक फैन ने अक्षय कुमार के पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए पूछा, ‘सर आप अभी तक जाग रहे हो?' इसके जवाब में अक्षय कुमार ने लिखा, ‘मैं लंदन में हूं. शाम के 6 बजे हैं. तू बोले तो अभी सो जाता हूं.' अक्षय कुमार के इस रिप्लाई ने यूजर्स का ध्यान खींच लिया है और फिर सभी उनके रिप्लाई पर मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं.

जसवंत सिंह गिल की लाइफ पर आधारित है फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन रानीगंज' स्वर्गीय जसवंत सिंह गिल के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने अपनी जान दांव पर लगाकर कोयले की खान के अंदर फंसे मजदूरों को बचाया था. लोगों को बचाने का ये रेस्क्यू मिशन काफी लंबा चला था और सक्सेसफुल था. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी. इससे पहले अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा ने साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘केसरी' में एक साथ काम किया था.

‘ओएमजी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर छापे इतने करोड़ बता दें कि अक्षय कुमार के करियर की गाड़ी बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में देने के बाद एक बार फिर ट्रैक पर लौटती नजर आ रही हैं. उनकी पिछली फिल्म ‘ओएमजी 2' बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है. इस मूवी ने 150 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. दिलचस्प बात ये है कि इस मूवी में काम करने के लिए अक्षय कुमार ने कोई फीस नहीं ली थी. उन्होंने मुफ्त में काम किया था. अब देखना है कि ‘मिशन रानीगंज' बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है.

.

Source: News18
Related Posts: AKSHAY KUMAR,AKSHAY KUMAR FILMS,BOLLYWOOD,ENTERTAINMENT NEWS.

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



सोशल / वायरल बचपन में हुईं बॉडी शेमिंग का शिकार

Posted By: Vanshika Pathak Posted On: Sep 15, 2023
फोटो में नजर आ रहीं ये एक्ट्रेस हाल ही में मां बनी हैं. (फोटो साभार-instagram @ ileana_official)

बचपन में हुईं बॉडी शेमिंग का शिकार, साउथ फिल्म से किया डेब्यू, अक्षय-अजय संग पर्दे पर कर चुकी हैं रोमांस

नई दिल्ली. बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेज रही हैं जो बहुत कम समय में शोहरत के शिखर पर पहुंच गईं और फिर अचानक ही इंडस्ट्री से गायब हो गईं. आज ऐसी ही एक एक्ट्रेस की बचपन की फोटो लाए हैं जिन्होंने काफी कम समय में इंडस्ट्री में काफी लोकप्रियता हासिल की, लेकिन फिर वह अचानक ही फिल्मों से गायब हो गईं. हाल ही में ये एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के चलते खबरों में छाई हुई थीं. तो चलिए देखते हैं कि आप इस एक्ट्रेस को पहचान पाते हैं या नहीं-

अगर आपको पहचानने में मुश्किल हो रही है तो चलिए आपको कुछ हिंट्स दे देते हैं. इस फोटो में पिता संग नजर आ रही ये बच्ची आज बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं. इस एक्ट्रेस ने साल 2006 में तेलुगू फिल्म ‘देवदासु' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. उसी साल ये एक्ट्रेस साउथ की कई फिल्मों में नजर आई थीं. साउथ की फिल्मों में पैर जमाने के बाद इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड का रुख किया.

रणबीर कपूर की फिल्म से किया डेब्यू- साल 2012 में इस एक्ट्रेस ने अनुराग बसु की फिल्म ‘बर्फी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि इस तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज हैं. ‘बर्फी' की सफलता से इलियाना बॉलीवुड में भी रातों-रात स्टार बन गई थीं. उसके बाद वह शाहिद कपूर संग ‘फटा पोस्टर निकला हीरो' में नजर आई थीं.

साउथ में भी जमाया पैर- साउथ और बॉलीवुड में धाक जमा चुकीं इस एक्ट्रेस के पास असल में पुर्तगाल की नागरिकता है. हालांकि, उनके बचपन का ज्यादातर समय भारत के गोवा में गुजरा है. इलियाना ने अपने पुराने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब वह 12-13 साल की थीं तो उन्हें पतले होने की वजह से बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा था. यहां तक कि बड़े होने के बाद भी उन्हें इंडस्ट्री में भी बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था.

बता दें, इलियाना डिक्रूज हाल ही में मां बनी हैं. उन्होंने अपनी पहली संतान को जन्म दिया है. उन्होंने अपने बेटे का नाम फ़ीनिक्स डोलन रखा है. हालांकि, एक्ट्रेस ने अपने पार्टनर के नाम का खुलासा नहीं किया है.

.

Source: News18
Related Posts: AJAY DEVGN,AKSHAY KUMAR,ENTERTAINMENT NEWS.

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड अमिताभ की हिट फिल्म का पॉपुलर सॉन्ग

Posted By: Jogendra Kumar Posted On: Sep 15, 2023
आज भी लोग भूल नहीं पाए इस फिल्म का ये गाना.

अमिताभ बच्चन की हिट फिल्म का वह पॉपुलर सॉन्ग, 1962 में बनकर हो गया था तैयार, लेकिन रिलीज होने में लगे 14 साल

नई दिल्ली. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) राखी (Rakhi) स्टारर फिल्म ‘कभी कभी' (Kabhi Kabhie) साल 1976 की बड़ी हिट साबित हुई थी. इस फिल्म के संगीत को लोग आज भी नहीं भूल पाए हैं. ये फिल्म बॉलीवुड की क्लासिक कल्ट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म की कहानी, किरदार और गानों को भी काफी पसंद किया गया था. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि इस फिल्म का एक पॉपुलर सॉन्ग साल 1962 में ही बनकर तैयार हो चुका था, जबकि पर्दे पर वह बिग बी की साल 1976 में आई फिल्म के साथ रिलीज हुआ था.

बॉलीवुड की सदाबहार फिल्मों में से एक है अमिताभ बच्चन और राखी की फिल्म‘कभी कभी' को यश चोपड़ा ने जब बनाया था तो उन्हें पूरी उम्मीद थी कि ये फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामायब होगी और ऐसा हुआ भी. फिल्म ‘कभी कभी' में अमिताभ बच्चन के अलावा शशि कपूर, राखी, वहीदा रहमान, ऋषि कपूर और नीतू सिंह अहम भूमिका में नजर आए थे. फिल्म का म्यूजिक ख्याम ने दिया और लिरिक्स साहिर लुधियानवी के थे.

144 फिल्मों में निभाया एक जैसा किरदार, कोई नहीं तोड़ पाया रिकॉर्ड, बेटी की धर्मेंद्र संग हिट रही थी जोड़ी

आज भी लोगों की जुबां पर चढ़ा है गाना ख्याम को तो इस फिल्म ‘कभी कभी' में संगीत देने के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला था, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के माता-पिता भी नजर आए थे. फिल्म के गाने काफी हिट हुए थे. यश चोपड़ा की फिल्मों के गाने अक्सर लोगों को अपना दीवाना बना देते हैं. इस फिल्म के गानों ने भी ऑडियंस का दिल जीता और आज भी इन गानों को लोग खूब पसंद करते हैं. खासतौर पर फिल्म का एक गाना ‘कभी कभी' काफी लोकप्रिय हुआ था. राखी और अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया ये गाना आज भी काफी पसंद किया जाता है.

गाना रिलीज होने में लगे थे 14 साल राखी और अमिताभ पर फिल्माया ये गाना ख्याम ने 1962 में ही तैयार कर लिया था. दरअसल 1962 में खैयाम ने ये गाना किसी और फिल्म के लिए तैयार किया था. ये गाना वह चेतन आनंद की फिल्म काफिर में रिलीज होना था. जिसे गीता दत्त और सुधा मल्होत्रा की आवाज में रिकॉर्ड भी किया गया. लेकिन ये फिल्म कभी रिलीज ही नहीं हो पाई थी. इसके बाद ख्याम ने यह गाना यश चोपड़ा को साल 1976 में फिल्म कभी कभी' रिलीज के दे दिया. फिल्म का ये गाना काफी हिट हुआ था. फिल्म भले ही एवरेज रही लेकिन इस फिल्म के इस गाने ने इतिहास रच दिया था.

ये फिल्म जब रिलीज हुई तो बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. कश्मीर की खूबसूरत वादियों में फिल्माए गए गाने ने सिनेमाघर में बैठे दर्शकों को ताजगी से भर दिया था. इस फिल्म की सफलता के साथ ही एंग्री यंग मैन अमिताभ की इमेज रोमांटिक हीरो की भी बन गई. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन और मां तेजी बच्चन भी नजर आए थे. इन्होंने एक सीन में राखी के माता-पिता का रोल प्ले किया था. इस फिल्म के दौरान ऋषि कपूर और नीतू सिंह की प्रेम भी खूब परवान चढ़ा

.

Source: News18
Related Posts: AMITABH BACHCHAN,ENTERTAINMENT SPECIAL,REKHA

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड 40 की एक्ट्रेस नहीं गई स्कूल

Posted By: Preeti Dabar Posted On: Sep 13, 2023
फोटो में दिख रही एक्ट्रेसेज में वह हीरोइन भी शामिल है, जिसकी हम यहां बात कर रहे हैं. सलमान खान के लिए ये एक्ट्रेस हमेशा खास रही है और सलमान संग इनकी फिल्में भी दर्शकों ने खूब पसंद की हैं. इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अब अपनी एक अलग पहचान बना ली है और कई बड़ी फिल्मों में ये नजर आने वाली हैं.

40 की एक्ट्रेस ने नहीं देखी स्कूल की शक्ल, debut मूवी रही महाफ्लॉप, ऐसी चमकी किस्मत कि आज 262 करोड़ नेट वर्थ

.

Source: News18
Related Posts: ENTERTAINMENT SPECIAL,KATRINA KAIF,SALMAN KHAN,VICKY KAUSHAL,VIJAY SETHUPATHI

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.

POPULAR News

icon
दुनिया भारत को एस-400 एयर डिफेंस सिस्टम की रूस जल्द करेगा डिलीवरी, यूक्रेन युद्ध के कारण देरी होने की थी आशंका
icon
बिज़नेस भारतीय रेलवे ₹21,500 में 11 दिन का टूर पैकेज, पुरी से लेकर अयोध्‍या-काशी तक की करें सैर
icon
वायरल Elvish Yadav के सपोर्ट में उतरीं एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति, अभिषेक मल्हान को बताया इनसिक्योर, सुनाई खरी खोटी
icon
बिज़नेस Gold Price Today: सोना खरीदने से पहले चेक कर लें रेट, आज महंगा हुआ गोल्ड और सिल्वर
icon
राजनीति 'मानसिक दिवालियापन और हिंदूफोबिया को दर्शाती है ए राजा का बयान', धर्मेंद्र प्रधान बोले- सनातन शाश्वत और सत्य
icon
बिज़नेस मनी भारत में अमेरिका और चीन के बाद सबसे अधिक यूनिकॉर्न, देखें टॉप-5 देशों की लिस्ट
icon
टेक्नोलॉजी Restore Recently Deleted Apps: गलती से कर बैठे Smartphone से काम का ऐप डिलीट, इस ट्रिक की मदद से करें रिस्टोर
icon
टेक्नोलॉजी 108MP कैमरा और 16GB रैम वाले realme 11 5G की पहली सेल आज, जानें ऑफर डिटेल्स
icon
बिज़नेस भारत को स्थानीय मुद्रा में लोन देने पर विचार कर रहा वर्ल्ड बैंक, कर्ज की लागत कम करने में मिलेगी मदद
icon
दुनिया China Population: घटती जनसंख्या ने चीन को चिंता में डाला, अब शादी करने के लिए जोड़ों को पैसे बांट रही सरकार!
icon
वायरल Vijay Deverakonda ने किया 100 परिवारों को एक करोड़ देने का एलान, फ्लॉप फिल्म के निर्माता ने की ये मांग
icon
वायरल Esha Deol ने पापा Dharmendra संग अपनी बॉन्डिंग पर तोड़ी चुप्पी, बोली- 'मैं उनको लेकर बहुत पजेसिव हूं'
icon
बिज़नेस मनी टेक कंपनियां बनी नौकरियों की काल, ये आंकड़े देखकर कर लेंगे टेक जॉब से तौबा
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: फिनाले से पहले अभिषेक मल्हान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हुआ फुकरा इंसान !
icon
खेल IND vs NEP: Shreyas Iyer की जगह होगी SKY की वापसी? नेपाल के खिलाफ इस Playing 11 के साथ उतर सकती है Team India
icon
वायरल Esha Deol ने सनी देओल की Gadar 2 के लिए रखी स्पेशल स्क्रीनिंग, भाई-बहन में दिखा खास बॉन्ड, वीडियो है सबूत
icon
दुनिया उत्तर कोरिया का दावा- Travis King के साथ हुआ नस्लीय भेदभाव, समझें क्या है US में अश्वेत सैनिकों की स्थिति