सोशल / वायरल फैंस-सितारों को छोड़ो

Posted By: Jaydatt Chaudhary Posted On: Sep 08, 2023
शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जवान’ ने अपने ओपनिंग डे पर बंपर कलेक्शन किया है

फैंस-सितारों को छोड़ो, बिजनेसमैन भी हुए Jawan के कायल, कमाई देख शाहरुख खान को दे डाला जबरदस्त टैग

नई दिल्ली. शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जवान' ने दर्शकों को खुश कर दिया है. उनकी फिल्म का हर कोई दिल खोल कर तारीफें कर रहा है. इसके साथ ही फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर बंपर कलेक्शन कर बॉलीवुड में एक अलग ही इतिहास रच दिया है. ‘जवान' पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ की कमाई कर अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. शाहरुख खान की इस उपलब्धि से खुश होकर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने कहा है कि वह उनके कायल हो गए. आनंद महिंद्रा ने किंग खान की तारीफ करते हुए उन्हें ‘नेचुरल रिसोर्स (Natural Resource)' कहा है.

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने अपने एक्स अकाउंट पर शाहरुख खान की एक वीडियो को शेयर किया है. जिसमें सुपरस्टार का स्टारडम देखते ही बन रहा है. वीडियो में शाहरुख खान की उस हर एक-एक एक्टिविटी को दिखाया गया है, जो उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशन दौरान किया था. वह देश से लेकर विदेशों में कैसे अपने फैंस से मिले थे और अपनी फिल्म का प्रमोशन किया था. वीडियो में किंग खान की दीवानगी देखते ही बन रहा है.

आनंद महिंद्रा की ओर से यह वीडियो तब आया है जब फिल्म जवान के अपने शुरुआती दिन में दुनिया भर में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘सभी देश अपने नेचुरल मिनरल्स रिसोर्स की रक्षा करते हैं, उनका खनन करते हैं और आमतौर पर विदेशी मुद्रा अर्जित करने के लिए उनका निर्यात करते हैं. शायद अब घोषणा करने का समय आ गया है. @iamsrk एक ‘नेचुरल रिसोर्स…'

.

Source: News18
Related Posts: ANAND MAHINDRA,SHAH RUKH KHAN

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड कभी फिल्में छोड़ ढाबे पर करने लगे थे काम

Posted By: Jaydatt Chaudhary Posted On: Sep 28, 2023
शाहरुख खान की जवान फिल्म लगातार कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना रही है.

कभी फिल्में छोड़ ढाबे पर करने लगे थे काम, अब शाहरुख खान को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- 'मैं उनसे डरता हूं...'

नई दिल्ली. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान काफी समय से पठान की सफलता को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म को लेकर काफी समय तक बज बना रहा. कई दिग्गज अभिनेताओं ने फिल्म इस फिल्म को लेकर अपनी राय जाहिर की थी. खुद संजय मिश्रा ने भी इस फिल्म की दिल खोलकर तारीफ की थी. अब एक्टर ने फिर से शाहरुख खान को लेकर एक बयान दिया है जो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है.

संजय मिश्रा फिल्म इंडस्ट्री के उन टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं जो अपनी सादगी और अपने किरदार में जान डालने के लिए पहचाने जाते हैं. अपने एक्टिंग करियर में उनका काफी कुछ देखा है. एक समय तो उनकी जिंदगी में ऐसा भी आया था जब वह एक्टिंग छोड़ ढाबे पर खाना बनाने लगे थे. तब एक डायरेक्टर ने उन्हें पहचाना और वह उन्हें इंडस्ट्री में लाए और उन्हें अपनी फिल्म में मौका देकर उनकी करियर को नई दिशा दी थी. अब संजय ने शाहरुख की तारीफों के पूल बांधें हैं. एक्टर ने हाल ही में अपने एक्टिंग प्रोसेस को लेकर कई एक्टर्स के बारे में अपनी राय जाहिर की है.

जब 2 रुपये का आता था 1 KG देसी घी, तब इस फिल्म ने रचा था इतिहास, 1 गाने पर लुटा डाले थे 10 लाख

रोहित शेट्टी ने दी थी करियर को नई दिशा अपने एक इंटरव्यू में खुद संजय ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक वक्त ऐसा था जब वह बुरी तरह टूट गए थे. उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का मन बना लिया था और वह ढाबे में खाना पकाने लगे थे. क्योंकि वह अपनी पिता के जिंदगी से चले जाने का दुख बर्दाशत नहीं कर पाए थे. तब रोहित शेट्टी न होते तो शायद आज संजय मिश्रा एक्टिंग की दुनिया में ना होते फिल्म गोलमाल में रोहित शेट्टी और संजय मिश्रा एक साथ नजर आए थे. इस फिल्म के बाद ही उनकी जिंदगी दोबार पटरी पर आई थी.

शाहरुख को लेकर कही बड़ी बात अपने हालिया इंटरव्यू में एक्टर शाहरुख खान के बारे में कहा कि वह इंडस्ट्री के एनर्जेटिक स्टार हैं. लेकिन मैं उनसे थोड़ा डरता हूं अच्छे आदमी से, दामाद नहीं बनाना किसी को. काम के मामले में अच्छे है. अच्छे तो हैं ही और जमीन से जुड़े हुए भी. अक्षय कुमार के बारे में पूछने पर भी वह कहते हैं कि पहली फिल्म से अब तक उनकी फिल्मों में काफी बदलाव आ चुका है. बीते कुछ सालों से वह अलग-अलग सब्जेक्ट पर फिल्में कर रहे हैं. वहीं सलमान को लेकर भी उन्होंने कहा कि ‘भाई स्वैग हैं, मुझे उनके स्वैग के अलावा कुछ नहीं नजर आता.

बता दें कि अपने कॉमिक अंदाज से दर्शकों को गुदगुदाने वाले संजय ने अपने एक्टिंग करियर में ‘गोलमाल' . ‘कड़वी हवा' और ‘अनारकली ऑफ आरा' जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय किया हैं. अपनी एक्टिंग से वह दर्शकों का दिल जीतना बखूबी जानते हैं.

.

Source: News18
Related Posts: BOLLYWOOD ACTORS,SANJAY MISHRA,SHAH RUKH KHAN

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



मनी M&M का बड़ा ऐलान

Posted By: Ramesh Sharma Posted On: Sep 21, 2023
आनंद महिंद्रा

India-Canada Row: महिंद्रा एंड महिंद्रा का बड़ा ऐलान, सब्सिडियरी कंपनी ने कनाडा में बंद किया अपना कारोबार

नई दिल्ली. भारत और कनाडा के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है. दोनों देश एक दूसरे के राजनयिक को अपने यहां से निष्कासित कर चुके हैं. भारत ने कनाडा में रह रहे अपने नागरिकों के लिए ट्रैवल एडवाइजरी जारी की है. इसी बीच मुंबई बेस्ड ऑटो मेकर महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahinda & Mahindra) ने बड़ा ऐलान कर दिया है. दरअसल, महिंद्रा एंड महिंद्रा ने गुरुवार को कहा कि उसकी कनाडा स्थित सब्सिडियरी कंपनी रेसन एयरोस्पेस कॉरपोरेशन (Resson Aerospace Corporation) ने अपना संचालन बंद कर दिया है. महिंद्रा एंड महिंद्रा के पास उस कंपनी में 11.18 फीसदी हिस्सेदारी थी, जिसने वॉलेंटरी रूप से संचालन बंद करने के लिए आवेदन किया.

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने शेयर मार्केट को दी जानकारी में कहा, ‘‘ रेसन को कॉर्पोरेशन कनाडा से 20 सितंबर 2023 को कामकाज बंद करने की मंजूरी के लिए आवश्यक दस्तावेज मिल गए, जिसकी सूचना कंपनी को दी गई.''

कंपनी ने बताया कि इसके बाद रेसन ने अपना संचालन बंद कर दिया. वह 20 सितंबर 2023 से कंपनी की सहयोगी नहीं है.

ये भी पढ़ें- UPI Credit: बैंक अकाउंट में पैसे ना होने पर भी करें यूपीआई, BHIM ऐप पर लाइव हुआ फीचर, जानिए कैसे करेगा काम

ऐलान के बाद शेयर धड़ाम रेसन के लिक्वीडेशन पर कंपनी को लगभग 4.7 कनाडा डॉलर्स मिलेंगे जो कि भारतीय करेंसी में 28.7 करोड़ रुपये बनता है. इस खबर के सामने आने के बीच स्टॉक एक्सचेंज पर महिंद्रा एंड महिंद्रा के शेयर में बड़ी गिरावट देखने को मिली है. कंपनी के शेयर आज गुरुवार को बीएसई 3.08 फीसदी से अधिक टूट गए और 1,583.80 रुपये पर बंद हुआ.

ये भी पढ़ें- ‘देश के आंतरिक मामलों में दखल': भारत ने कनाडा से दिल्ली में राजनयिक ताकत कम करने को कहा

भारत ने कनाडाई नागरिकों के लिए वीजा सेवा अस्थायी रूप से निलंबित की भारत ने गुरुवार को कनाडा के लिए अपनी वीजा सेवाएं अगले नोटिस तक स्थगित कर दी हैं. जून में खालिस्तानी अलगाववादी नेता हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में भारतीय एजेंटों की ‘संभावित' संलिप्तता के कनाडाई प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के आरोपों के बाद दोनों देशों के बीच राजनयिक संबंधों में गिरावट के बीच यह कदम उठाया गया है. न्यूज एजेंसी पीटीआई-भाषा सूत्रों ने बताया कि भारत ने मौजूदा विवाद के मद्देनजर कनाडाई नागरिकों के लिए वीजा सेवा निलंबित कर दी है.

.

Source: News18
Related Posts: ANAND MAHINDRA,CANADA,CANADA NEWS,MAHINDRA AND MAHINDRA

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड टूटेगा

Posted By: Preeti Dabar Posted On: Sep 17, 2023
शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' 400 करोड़ क्लब में आज शामिल हो जाएगी. (फोटो साभार: Instagram@iamsrk)

शाहरुख खान की 'जवान' का नया कारनामा, टूटेगा 'गदर 2' का रिकॉर्ड, KGF 2 और 'बाहुबली 2' भी छूट जाएंगी पीछे!

नई दिल्ली. सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. देश में ही बल्कि विदेशों में भी ये फिल्म छाई हुई है. पिछले कुछ दिनों में जवान ने कई फिल्मों की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ा है और कई नए रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. अब किंग खान की इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर नया कारनामा कर दिया है. इस मूवी ने चार बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है जिनमें से एक उनकी ही फिल्म ‘पठान' है. वहीं, इस लिस्ट में साउथ की दो फिल्में भी शामिल हैं.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान' की कमाई को लेकर लेटेस्ट आंकड़े शेयर किए हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की नई जानकारी शेयर की है. तरण आदर्श के अनुसार, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान' आज यानी रविवार को 400 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी और सबसे तेज ये रिकॉर्ड बनाने वाली पहली हिंदी फिल्म बन जाएगी.

400 करोड़ में शामिल होने वाली फिल्मों पर डालें एक नजर जवान : 11 दिन (रविवार) पठान: 12 दिन गदर 2: 12 दिन बाहुबली 2 (हिंदी)-15 दिन केजीएफ 2 (हिंदी): 23 दिन

दुनियाभर में छाप डाले 700 करोड़ से ज्यादा किंग खान की फिल्म ‘जवान' की रिलीज को आज 11 दिन हो गए हैं. इस मूवी ने भारत में अब तक टोटल 366 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 18 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. वहीं, दुनियाभर में ‘जवान' 735 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. ऐसा लग रहा है कि ‘जवान' कमाई के मामले में ‘पठान' के रिकॉर्ड को भी तोड़ देगी, जिसका वर्ल्डवाइड टोटल कलेक्शन 1050 करोड़ रुपये रहा है.

‘जवान' में इन सितारों ने बिखेरा अदाकारी का जलवा बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान' का निर्देशन साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली ने किया है. वहीं, फिल्म में विजय सेतुपति की खलनायकी की जमकर तारीफ हो रही है. इसके अलावा ‘जवान' में सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और नयनतारा जैसे सितारे अहम किरदार में दिखे हैं. शाहरुख खान ने फिल्म में डबल रोल निभाया है.

.

Source: News18
Related Posts: ACTOR PRABHAS,ENTERTAINMENT NEWS.,SHAH RUKH KHAN,SUNNY DEOL,YASH

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड 1 महीने में

Posted By: Aditya Gogoi Posted On: Sep 16, 2023
'जवान' बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

1 महीने में 'गदर 2' ने कमाए जितने करोड़, उतनी 'जवान' ने 9 दिन में कर ली कमाई, दोस्त सनी को मात देकर आगे निकले शाहरुख!

मुंबई. Jawan Box office Collection Day 9: शाहरुख खान के लिए साल 2023 बहुत ही खास हो गया है. इस साल की शुरुआत में उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान' दी. अब उन्होंने ब्लॉकबस्टर ‘जवान' देकर खुद को न सिर्फ बॉलीवुड का बल्कि भारतीय सिनेमा का ‘बादशाह' साबित कर दिया है. ‘जवान' 7 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई और अभी तक न सिर्फ देश के बल्कि विदेशी सिनेमाघरों में भी बनी हुई है. देश और विदेश जवान जमकर कमाई कर रही है. जवान सिर्फ 9 दिनों में साल की दूसरी बड़ी हिट फिल्म बन गई है.

‘जवान' में शाहरुख खान के अपॉजिट नयनतारा हैं. विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) विलेन बने हैं. एटली ने इसे डायरेक्ट किया है. ‘जवान' ने 9 दिन में इतना कलेक्शन कर लिया है कि सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2' (Gadar 2) की कमाई के आकंड़े को भी पार कर लिया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि ‘गदर 2' एक महीने से ज्यादा वक्त में जितनी कमाई की, ‘जवान' ने महज 9 दिन में ही इससे ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था.

15 की उम्र में सनी देओल की बहन बनी थीं नेहा पेंडसे, बरसों बाद आई भाई की याद, बोलीं- वह मेरे…

‘जवान' ने 9 दिन में दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 696 करोड़ रुपए की कमाई की है. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, ‘गदर 2' ने 35 दिन में 679.69 करोड़ रुपए की कमाई दुनियाभर में की. भारत में ‘गदर 2' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 615.81 करोड़ रुपए रहा. वहीं, ‘पठान' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की ‘जवान' ने दूसरे शुक्रवार यानी 9वें दिन 21 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. फिल्म ने पहले हफ्ते में 389.88 करोड़ रुपए की कमाई की थी. फिल्म ने भारत में अबतक कुल 410.88 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला का कहना है कि फिल्म इस वीकेंड तक 750 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लेगी.

शाहरुख खान की इस साल 2 फिल्में- ‘पठान' और ‘जवान' आ चुकी है. दोनों ही फिल्मों को ऑडियंस ने खूब पसंद किया. फिल्मने छप्परफाड़ कमाई की है. अब इस साल क्रिसमस पर शाहरुख की एक और फिल्म ‘डंकी' आने वाली है. देखना है शाहरुख बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस की हैट्रिक मार पाते है या नहीं?

.

Source: News18
Related Posts: BOX OFFICE COLLECTION,SHAH RUKH KHAN,SUNNY DEOL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर कायम है

Posted By: Pawan George Posted On: Sep 13, 2023
एटली कुूमार निर्देशित फिल्म 'जवान' 7 सितम्बर को जन्माष्टमी के मौके पर रिलीज हुई थी.

Jawan Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर कायम है 'जवान' का दबदबा, हिंदी, तमिल और तेलुगु में छापे इतने करोड़

मुंबईः शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर ‘जवान' सिनेमाघरों में तूफान बनकर छाई हुई है, जिसके चलते ये अब तक की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन गई है. जब से फिल्म रिलीज हुई है, दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है. इसी का असर है कि फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन ही हुए हैं और इसने 350 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. हालांकि, वीकेंड की तुलना में वीकडेज पर फिल्म की कमाई में काफी गिरावट आई है. कहा तो ये भी जा रहा है कि कॉर्पोरेट बुकिंग के चलते शुरुआती 4 दिनों में फिल्म ने जबरदस्त कमाई की और ‘जवान' का असली इम्तिहान अब शुरू हुआ है.

इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, जवान की मंगलवार की कमाई में भारी गिरावट आई है. फिल्म ने मंगलवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 26.50 करोड़ की कमाई की. इसमें से 24.50 करोड़ सिर्फ हिंदी बेल्ट से बटोरे हैं और बाकि के 2 करोड़ तमिल और तेलुगु से. इसके साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 345.58 करोड़ पहुंच गया है. वहीं दूसरी तरफ सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 भी अभी तक सिनेमाघरों में छाई हुई है.

शाहरुख खान की जवान को सिर्फ दर्शकों से ही नहीं, फिल्म समीक्षकों और सेलिब्रिटीज से भी जबरदस्त प्यार मिल रहा है. अक्षय कुमार से लेकर अनुपम खेर, करण जौहर, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अमीषा पटेल सहित कई स्टार्स ने शाहरुख खान की जवान की तारीफों के पुल बांधे हैं और फिल्म की सफलता के लिए बॉलीवुड के किंग खान को बधाई दी है.

हाल ही में शाहरुख खान ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट X (पहले ट्विटर) पर अपनी फिल्म को इतना प्यार मिलने पर फैंस को शुक्रिया कहा. शाहरुख ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘जवान को इतना प्यार और तारीफें देने के लिए आप सबका बहुत धन्यवाद. सुरक्षित और खुश रहिए. कृपया फिल्म का आनंद लेते हुए आप सभी की तस्वीरें और वीडियो भेजते रहें… और मैं उन सभी को देखने के लिए जल्द ही वापस आऊंगा! तब तक… सिनेमाघरों में जवान के साथ पार्टी!! ढेर सारा प्यार और आभार!'

.

Source: News18
Related Posts: BOLLYWOOD,ENTERTAINMENT,SHAH RUKH KHAN

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.

POPULAR News

icon
दुनिया भारत को एस-400 एयर डिफेंस सिस्टम की रूस जल्द करेगा डिलीवरी, यूक्रेन युद्ध के कारण देरी होने की थी आशंका
icon
बिज़नेस भारतीय रेलवे ₹21,500 में 11 दिन का टूर पैकेज, पुरी से लेकर अयोध्‍या-काशी तक की करें सैर
icon
वायरल Elvish Yadav के सपोर्ट में उतरीं एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति, अभिषेक मल्हान को बताया इनसिक्योर, सुनाई खरी खोटी
icon
बिज़नेस Gold Price Today: सोना खरीदने से पहले चेक कर लें रेट, आज महंगा हुआ गोल्ड और सिल्वर
icon
राजनीति 'मानसिक दिवालियापन और हिंदूफोबिया को दर्शाती है ए राजा का बयान', धर्मेंद्र प्रधान बोले- सनातन शाश्वत और सत्य
icon
बिज़नेस मनी भारत में अमेरिका और चीन के बाद सबसे अधिक यूनिकॉर्न, देखें टॉप-5 देशों की लिस्ट
icon
बिज़नेस मनी फाइनेंशियल इन्फ्लूएंसर पर लगाम लगाएगा SEBI, निवेशकों को मिलेगी मदद
icon
वायरल Vijay Deverakonda ने किया 100 परिवारों को एक करोड़ देने का एलान, फ्लॉप फिल्म के निर्माता ने की ये मांग
icon
टेक्नोलॉजी 108MP कैमरा और 16GB रैम वाले realme 11 5G की पहली सेल आज, जानें ऑफर डिटेल्स
icon
टेक्नोलॉजी Restore Recently Deleted Apps: गलती से कर बैठे Smartphone से काम का ऐप डिलीट, इस ट्रिक की मदद से करें रिस्टोर
icon
खेल IND vs NEP: Shreyas Iyer की जगह होगी SKY की वापसी? नेपाल के खिलाफ इस Playing 11 के साथ उतर सकती है Team India
icon
वायरल 'जवान' एक्ट्रेस Nayanthara ने पति विग्नेश को KISS करते हुए विश किया बर्थडे, लिखा दिल छू लेने वाला 'लव लेटर'
icon
बिज़नेस भारत को स्थानीय मुद्रा में लोन देने पर विचार कर रहा वर्ल्ड बैंक, कर्ज की लागत कम करने में मिलेगी मदद
icon
वायरल 'गदर 2' की धमाकेदार रफ़्तार है 'पठान' से भी तेज, सनी की फिल्म है ज्यादा बड़ी हिट?
icon
बिज़नेस मनी टेक कंपनियां बनी नौकरियों की काल, ये आंकड़े देखकर कर लेंगे टेक जॉब से तौबा
icon
वायरल Gadar 2 vs OMG 2 Advance Booking: गदर मचाने को तैयार गदर 2, बेचे 2 लाख से ज्यादा टिकट, OMG 2 के लिए बनी चुनौती
icon
वायरल OMG 2 Box Office Collection: सनी देओल के आगे फीके पड़े अक्षय कुमार, पहले दिन की शुरुआत महज इतने करोड़ से
icon
वायरल Alia Bhat का लिपस्टिक लगाना पति को नहीं पसंद, तुरंत हटाने का देते हैं ऑर्डर, लोगों ने रणबीर को बताया टॉक्सिक
icon
वायरल Jailer Box Office Day 6: नहीं कम हो रहा रजनीकांत की 'जेलर' का जलवा, 6 दिनों में धड़ाधड़ कमाए इतने करोड़
icon
वायरल Sridevi: 13 साल की उम्र में बनीं रजनीकांत की मां, तेज बुखार में शूट की 'चालबाज', जानें श्रीदेवी के 11 किस्से
icon
वायरल Jailer Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की मूवी ने आते ही जमाई धाक, 'गदर 2' के लिए सेट किया बड़ा बेंचमार्क
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव के दोस्तों ने अभिषेक के साथ खेली गंदी राजनीति? वायरल वीडियो में खुली पोलपट्टी