नसीरुद्दीन को गदर 2 के डायरेक्टर का जवाब- पहले फ‍िल्म देखें

Posted By: Ramesh Sharma Posted On: Sep 14, 2023
अनिल शर्मा-नसीरुद्दीन शाह

Anil Sharma on Naseer: नसीरुद्दीन शाह को गदर 2 के डायरेक्टर का जवाब- पहले फिल्म देखें, दावा है मेरा, राय बदल जाएगी

एक्टर नसीरुद्दीन शाह के गदर 2 पर दिए स्टेटमेंट से फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा हैरान हैं. अनिल ने नसीर साहब से गुजारिश की है कि वो पहले जाकर फिल्म देख लें. अनिल ये दावा भी करते हैं कि फिल्म देखने के बाद उनका स्टेटमेंट भी बदल जाएगा.

पिछले दिनों नसीरुद्दीन शाह द्वारा दिए गए स्टेटमेंट ने सोशल मीडिया समेत बॉलीवुड गलियारों में भी खलबली मचा दी है. दरअसल अपने एक इंटरव्यू के दौरान नसीरुद्दीन ने गदर 2, द कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्मों के हिट होने के ट्रेंड को डेंजरस बताया है.

इस पर फिल्म गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा रिएक्ट करते हुए हमसे एक्सक्लूसिव बातचीत करते हैं. अनिल कहते हैं, मैंने नसीर साहब का वो क्वोट पढ़ा. मैं हैरान हूं पढ़कर. नसीर साहब तो मुझे अच्छे से जानते हैं और उन्हें पता भी है कि मैं किस विचारधारा का हूं. वो इस तरह की बातें गदर 2 के बारे में कह रहे हैं, जिसे सोचकर मैं हैरत में हूं.

गदर 2 किसी कम्यूनिटी के खिलाफ नहीं अनिल आगे कहते हैं, मैं यही कहना चाहूंगा कि गदर 2 किसी भी कम्यूनिटी के खिलाफ नहीं है. न किसी देश के खिलाफ है. गदर अपने आप में एक ऐसी फिल्म है, जो देशभक्ति से भरी हुई है. वो एक सीक्वल का हिस्सा है. एक प्रॉपर मसाला फिल्म है. जिसे सालों से लोग देखते आ रहे हैं. तो मैं नसीर साहब से यही कहना चाहूंगा कि वो एक बार गदर 2 देख लें, वो जरूर अपना स्टेटमेंट बदल लेंगे. मुझे तो अब भी लगता है कि वो ऐसी बातें कह ही नहीं सकते हैं. मैं उनकी एक्टिंग का मुरीद रहा हूं. अगर उन्होंने ऐसा कहा है, तो मेरी दरख्वास्त है कि वो एक बार फिल्म देख लें. मैंने हमेशा सिनेमा मसाला के मकसद से ही बनाया है. इसमें मेरा कभी कोई पॉलिटिकल प्रोपेगैंडा नहीं रहा है. इस बात से नसीर साहब खुद वाकिफ हैं.

क्या नाना पाटेकर का इशारा गदर2 पर था वहीं दूसरी ओर नाना पाटेकर ने भी वैक्सीन वॉर के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हिट हुई फिल्म पर कटाक्ष किया था. किसी का नाम नहीं लेते हुए नाना ने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट से वो इतने हैरान थे कि मजबूरन बीच में उन्हें थिएटर छोड़कर बाहर आना पड़ा था. ऐसा कहा जा रहा था कि गदर2 के प्रीमियर में नाना पहुंचे थे, तो कहीं उनका इशारा अनिल शर्मा की फिल्म की ओर तो नहीं था. इसपर भी अनिल कहते हैं, ये तो संभव ही नहीं है. वो तो मेरी फिल्म पूरी तरह से देख कर निकले थे. वो तो गद-गद हो गए थे. जरूर वो किसी और फिल्म के बारे में कह रहे होंगे. नाना जी ने तो हमारी फिल्म में वॉइसऑफर भी दिया था. उन्हें तो हमारी फिल्म एक्स्ट्रा ऑर्डनरी भी लगी थी. उन्होंने सनी और उत्कर्ष की बॉन्डिंग बहुत पसंद आई थी. आप चाहें, तो उनसे भी पूछ सकते हैं.

Source: AajTak
Related Posts: नाना पाटेकर

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



मेरी च‍िता में सूखी लकड़ी लगाना

Posted By: Ajay Rawat Posted On: Sep 15, 2023
नाना पाटेकर

'मेरी चिता में सूखी लकड़ी लगाना, गीली रही तो गलतफहमी रहेगी' नाना पाटेकर की दो टूक

नाना पाटेकर फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्टर को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं. मूवी के ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिला है. सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहे नाना आज भी अपने रूट्स से जुड़े हुए हैं. उनमें कोई बनावटीपन नहीं आया है. जानें ऐसा क्यों है?

फैंस के फेवरेट नाना पाटेकर जल्द सिल्वर स्क्रीन पर नए प्रोजेक्ट के साथ लौट रहे हैं. विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर में वो नजर आएंगे. 28 सितंबर को फिल्म रिलीज होगी. आजकल वो मूवी का प्रमोशन कर रहे हैं. बेबाक और बिंदास बात कहने वाले नाना ने मीडिया इंटरव्यू में दिल से बात की. चाहे बॉलीवुड हो या लाइफ, हर सवाल के उन्होंने अनफिल्टर्ड जवाब दिए. जानते हैं नाना ने क्या कुछ खास कहा.

क्या है नाना की आखिरी पूंजी? सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहे नाना आज भी अपने रूट्स से जुड़े हुए हैं. उनमें कोई बनावटीपन नहीं आया है. वो शोबाजी में भरोसा नहीं करते. सादी जिंदगी जीते हैं और अपने उसूलों पर चलते हैं. नाना का कहना है कि उन्होंने जिंदगी की रियलिटी को समझा है. वो किसी गलतफहमी में ना ही रहते हैं और ना ही दूसरों को रहना चाहिए. नाना ने कहा- मुझे मृत्यु पर भरोसा है. मुझे 12 मन लकड़ी लगने वाली है, यही मेरी फाइनल प्रॉपर्टी है. इसके साथ मैं चला जाऊंगा. मैंने अपनी 12 मन लकड़ियां रखी हुई हैं. वो सूखी हैं, उसी में मुझे जलाना, गीली लकड़ी मत इस्तेमाल करना, वरना धुआं आएगा, दोस्त लोग जो जमा होंगे उनकी आंख में धुआं लगेगा, फिर आंख से पानी आएगा.

''ऐसे में मरते वक्त गलतफहमी होगी कि मेरे लिए रो रहे हैं. कम से कम मरते वक्त गलतफहमी नहीं होनी चाहिए. आप मर जाओगे कल को कोई आपको 2-4 दिन बाद याद नहीं करेगा. मैंने तो कह दिया है मेरी तस्वीर भी मत लगाओ. पूरी तरह भूल जाओ, वो बहुत जरूरी है. हम 7 भाई-बहन थे. वो सब गुजर गए बस मैं अकेला रह गया. मां-बाप, भाई-बहन नहीं हैं, तो अब मैं इस दुनिया का नहीं रहा. मेरे सभी वहां दूसरी दुनिया में हैं.''

पीएम मोदी-अमित शाह की तारीफ इंटरव्यू में एक्टर ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामकाज की तारीफ की. वो कहते हैं- मुझे उनका काम बहुत अच्छा लगता है. नरेंद्र मोदी जब मुख्यमंत्री थे तब मैं अहमदाबाद में उनसे मिला था. काफी देर तक हमारी बातें हुई हैं. अब तो वो काफी बिजी हैं. कुछ समय पहले मैं 'नाम' फाउंडेशन के काम के लिए अमित शाह से मिला था. उन्होंने मेरी बात सुनी और एक शख्स को बुलाकर शाम तक काम कराने को कहा. शाम तक मेरा काम हो गया था. मुझे यहां किसी भी नेता से कभी कोई परेशान नहीं हुई.

क्या है अपकमिंग प्रोजक्ट? द वैक्सीन वॉर के बाद नाना पाटेकर ने अनिल शर्मा की मूवी साइन की है. इस फिल्म का नाम जर्नी होगा. गदर 2 के डायरेक्टर की फिल्म जर्नी की कहानी सुनने के बाद नाना हैरान रह गए थे. उन्होंने कहा- मैं अनिल शर्मा की फिल्म करने जा रहा हूं, जिन्होंने गदर बनाई है. फिल्म का नाम है 'जर्नी'. ये फिल्म बाप-बेटे की कहानी है. एक बाप जो Dementia (मानसिक रोग) से पीड़ित है. मैंने कहा भी गदर करने के बाद तुम ये क्यों कर रहे हो. इतनी सक्सेस मिलने के बाद ऐसी फिल्म बनाना चाह रहे हो. जवाब में उन्होंने कहा- मैं यही करना चाहता हूं नाना. तो मैंने कहा चलो करते हैं.

नाना पाटेकर की फिल्म द वैक्सीन वॉर का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है. ये लोगों को काफी पसंद आया है. मूवी में पल्लवी जोशी, राइमा सेन, अनुपम खेर, गिरिजा ओक भी अहम रोल में होंगे. नाना ने डॉक्टर भार्गव का रोल प्ले किया है. विवेक की पिछली रिलीज द कश्मीर फाइल्स ने धुआंधार कमाई की थी. फैंस को उनसे बहुत उम्मीदें हैं. देखना होगा ये फिल्म कैसा बिजनेस करती है.

Source: AajTak
Related Posts: नाना पाटेकर

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



Welcome 3 तो नाना पाटेकर और अनिल कपूर के बिना सोच भी नहीं सकता

Posted By: Aditya Gogoi Posted On: Sep 13, 2023
नाना पाटेकर-अनिल कपूर-अनीस बज्मी

Exclusive: Welcome 3 तो नाना पाटेकर और अनिल कपूर के बिना सोच भी नहीं सकता, बोले अनीस बज्मी

अनीस बज्मी फिल्म वेलकम 3 का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उन्होंने दोनों फ्रेंचाइजी डायरेक्ट की हैं. अनीस कहते हैं, उनका नाना पाटेकर के बिना फिल्म की कल्पना करना मुमकिन नहीं.

पिछले दिनों हुए वैक्सीन द वॉर के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नाना पाटेकर का दिया एक स्टेटमेंट सुर्खियां में है. नाना पाटेकर से जब मीडिया में उनके वेलकम 3 में न होने का सवाल किया गया, तो उन्होंने मेकर्स पर तंज कसते हुए कहा था कि वो अब पुराने हो चुके हैं, शायद इसलिए उन्हें फिल्म का ऑफर नहीं किया गया था.

मैं खुद इस फिल्म का हिस्सा नहीं

बता दें, वेलकम एक सक्सेसफुल फ्रेंचाइजी रही है. फिल्म के दोनों सीक्वल को डायरेक्ट कर चुके अनीस बज्मी भी इस नए वेलकम का हिस्सा नहीं हैं. अनीश से जब वेलकम 3 की कास्टिंग को लेकर सवाल किया गया, तो वो कहते हैं, मैं भी खुद इसका हिस्सा नहीं हूं. हां, मैंने सुना नाना पाटेकर जी ने जो कहा है. वैसे मैं अब इसकी कास्टिंग में कहने वाला कोई नहीं होता हूं. अगर मेकर्स ने कोई डिसीजन लिया होगा, तो सोच समझकर लिया होगा.

नाना के बगैर फिल्म सोच नहीं सकता

अनीस आगे कहते हैं, मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि अगर मैं इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहा होता, तो मेरे लिए नाना पाटेकर और अनिल कपूर के बिना यह फिल्म बनाना संभव नहीं होता. दोनों ही किरदार आइकॉनिक रहे हैं. आज भी सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी कुछ न कुछ वीडियोज देखने को मिल ही जाते हैं. ये दोनों ही अहम किरदार रहे हैं. इनके बिना मैं तो इस फिल्म की कल्पना नहीं कर सकता हूं.

ये उनका क्रिएटिव कॉल है

अनीस कहते हैं, हालांकि मैं इसकी नई कास्टिंग से थ्र‍िल हूं. संजय दत्त और अरशद वारसी मेरे अच्छे दोस्त रहे हैं. उनका इस फ्रेंचाइजी से जुड़ना भी दिलचस्प होगा. ये पूरी तरह से क्रिएटिव कॉल है, वो कैसे इसे बनाते हैं, ये उनपर है. वहीं खुद डायरेक्शन न करने के सवाल पर अनीस कहते हैं, फिल्म के राइट्स प्रोड्यूसर के पास है. वो मेरे करीबी भी हैं. अगर उन्होंने किसी और को भी ये जिम्मेदारी सौंपी है, तो मुझे उनके विजन पर यकीन है.

अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के मौके पर इस फिल्म की अनाउसमेंट करते हुए पोस्टर शेयर किया था. मेगा मल्टीस्टारर इस फिल्म में कई बड़े नाम शामिल हुए हैं. पोस्टर देखने के बाद इसकी यूनिक कास्टिंग पर फैंस खुश थे, तो वहीं कुछ सिनेमालवर्स इस बात से भी नाराज थे कि नाना पाटेकर और अनिल कपूर जो इस फिल्म की जान कहे जाते हैं, उन्हें क्यों कास्ट क्यों नहीं किया गया था.

Source: AajTak
Related Posts: नाना पाटेकर

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.

POPULAR News

icon
दुनिया भारत को एस-400 एयर डिफेंस सिस्टम की रूस जल्द करेगा डिलीवरी, यूक्रेन युद्ध के कारण देरी होने की थी आशंका
icon
बिज़नेस भारतीय रेलवे ₹21,500 में 11 दिन का टूर पैकेज, पुरी से लेकर अयोध्‍या-काशी तक की करें सैर
icon
वायरल Elvish Yadav के सपोर्ट में उतरीं एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति, अभिषेक मल्हान को बताया इनसिक्योर, सुनाई खरी खोटी
icon
बिज़नेस Gold Price Today: सोना खरीदने से पहले चेक कर लें रेट, आज महंगा हुआ गोल्ड और सिल्वर
icon
राजनीति 'मानसिक दिवालियापन और हिंदूफोबिया को दर्शाती है ए राजा का बयान', धर्मेंद्र प्रधान बोले- सनातन शाश्वत और सत्य
icon
टेक्नोलॉजी Restore Recently Deleted Apps: गलती से कर बैठे Smartphone से काम का ऐप डिलीट, इस ट्रिक की मदद से करें रिस्टोर
icon
बिज़नेस मनी भारत में अमेरिका और चीन के बाद सबसे अधिक यूनिकॉर्न, देखें टॉप-5 देशों की लिस्ट
icon
बिज़नेस भारत को स्थानीय मुद्रा में लोन देने पर विचार कर रहा वर्ल्ड बैंक, कर्ज की लागत कम करने में मिलेगी मदद
icon
टेक्नोलॉजी 108MP कैमरा और 16GB रैम वाले realme 11 5G की पहली सेल आज, जानें ऑफर डिटेल्स
icon
खेल IND vs NEP: Shreyas Iyer की जगह होगी SKY की वापसी? नेपाल के खिलाफ इस Playing 11 के साथ उतर सकती है Team India
icon
दुनिया China Population: घटती जनसंख्या ने चीन को चिंता में डाला, अब शादी करने के लिए जोड़ों को पैसे बांट रही सरकार!
icon
वायरल Vijay Deverakonda ने किया 100 परिवारों को एक करोड़ देने का एलान, फ्लॉप फिल्म के निर्माता ने की ये मांग
icon
बिज़नेस मनी टेक कंपनियां बनी नौकरियों की काल, ये आंकड़े देखकर कर लेंगे टेक जॉब से तौबा
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: फिनाले से पहले अभिषेक मल्हान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हुआ फुकरा इंसान !
icon
दुनिया उत्तर कोरिया का दावा- Travis King के साथ हुआ नस्लीय भेदभाव, समझें क्या है US में अश्वेत सैनिकों की स्थिति
icon
वायरल Esha Deol ने पापा Dharmendra संग अपनी बॉन्डिंग पर तोड़ी चुप्पी, बोली- 'मैं उनको लेकर बहुत पजेसिव हूं'