बॉलीवुड 3 सुपरस्टार

Posted By: Vanshika Pathak Posted On: Sep 14, 2023
इसी साल बॉक्स ऑफिस पर एक और तूफान उठने वाला है. 3 सुपरस्टार्स शाहरुख खान, सलमान खान और प्रभास की 3 फिल्में रिलीज हो रही हैं.

3 सुपरस्टार, 700 करोड़ बजट और 3 फिल्में, बॉक्स ऑफिस सलमान-शाहरुख और प्रभास के बीच होगी अगली टक्कर!

मुंबई. शाहरुख खान की ‘जवान' का तूफान 700 करोड़ के पार पहुंच गया है. 300 करोड़ के बड़े बजट से बनी फिल्म जवान ने रिकॉर्ड्स की झड़ी लगा दी है. बीते 7 दिनों से लगातार जवान का क्रेज जारी है. भारत के साथ विदेशों में भी शाहरुख खान की स्टार्डम का गवाह उनकी फिल्म दे रही है. कोरोना महामारी के बाद बॉलीवुड में आए संकट को भी शाहरुख खान ने उबार दिया है.

अब इसी साल बॉक्स ऑफिस पर एक और तूफान उठने वाला है. 3 सुपरस्टार्स शाहरुख खान, सलमान खान और प्रभास की 3 फिल्में रिलीज हो रही हैं. इन तीनों फिल्मों का कलेक्टिव बजट 700 करोड़ के पार पहुंच गया है. शाहरुख खान की फिल्म डंकी, सलमान खान की फिल्म टाइगर-3 और प्रभास की सालार भी रिलीज के लिए तैयार है. इन तीनों फिल्मों के बाद बॉक्स ऑफिस पर एक और तूफान उठने वाला है. साथ ही इन तीनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर भी देखने को मिल सकती है.

शाहरुख खान की डंकी से बढ़ गईं हैं उम्मीदें शाहरुख खान ने 2023 की शुरुआत अपनी सुपरहिट फिल्म पठान से की थी. पठान ने 800 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आ गई है. 7 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म जवान का भी बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है. फिल्म वर्ल्डवाइड 700 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. अब शाहरुख खान की फिल्म डंकी भी रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. हालांकि अभी तक इसकी रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इस साल के अंत तक इस फिल्म को भी रिलीज कर दिया जाएगा.

A post shared by Rajkumar Hirani (@hirani.rajkumar)

सलमान खान की टाइगर से भी उम्मीदें सलमान खान की फिल्म टाइगर-3 भी इस साल के अंत तक रिलीज होने वाली है. डायरेक्टर मनीष शर्मा की ये फिल्म दीवाली पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म का भी बजट 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का है. साथ ही इस फिल्म के सुपरहिट होने की भी भरपूर उम्मीदें हैं. इससे पहले सलमान खान की इस फिल्म के दोनों पार्ट टाइगर और टाइगर जिंदा है सुपरहिट रहे हैं. अब सलमान खान की इस फिल्म से भी मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं.

प्रभास की सालार भी है बड़े बजट की फिल्म बाहुबली फेम प्रभास की फिल्म सालार की भी खूब चर्चा हो रही है. डायरेक्टर प्रशांत नील की ये फिल्म इसी साल के अंत तक रिलीज कर दी जाएगी. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी तक नहीं बताई गई है. 300 करोड़ के बड़े बजट से बन रही इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं. प्रभास स्टारर इस फिल्म में श्रुति हसन भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से भी मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं और एक बार फिर बाहुबली जैसा तूफान बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल सकता है.

तीनों फिल्मों से उठेगा तूफान और हो सकती है टक्कर शाहरुख खान की डंकी, सलमान खान की टाइगर-3 और प्रभास की सालार तीनों फिल्मों का बजट 700 करोड़ के ऊपर है. ये तीनों फिल्में इसी साल के अंत तक रिलीज होने वाली हैं. इन तीनों फिल्मों के रिलीज होते ही एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तूफान उठने की आशंका नजर आ रही है. हालांकि शाहरुख खान की डंकी और प्रभास की साला की रिलीज डेट अभी तय नहीं है. ये भी माना जा रहा है कि इनमें से किसी फिल्म के बीच टक्कर भी देखने को मिल सकती है.

.

Source: News18
Related Posts: PRABHAS,SALMAN KHAN,SHAHRUKH KHAN

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड टूटेगा

Posted By: Preeti Dabar Posted On: Sep 17, 2023
शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' 400 करोड़ क्लब में आज शामिल हो जाएगी. (फोटो साभार: Instagram@iamsrk)

शाहरुख खान की 'जवान' का नया कारनामा, टूटेगा 'गदर 2' का रिकॉर्ड, KGF 2 और 'बाहुबली 2' भी छूट जाएंगी पीछे!

नई दिल्ली. सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. देश में ही बल्कि विदेशों में भी ये फिल्म छाई हुई है. पिछले कुछ दिनों में जवान ने कई फिल्मों की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ा है और कई नए रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. अब किंग खान की इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर नया कारनामा कर दिया है. इस मूवी ने चार बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है जिनमें से एक उनकी ही फिल्म ‘पठान' है. वहीं, इस लिस्ट में साउथ की दो फिल्में भी शामिल हैं.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान' की कमाई को लेकर लेटेस्ट आंकड़े शेयर किए हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की नई जानकारी शेयर की है. तरण आदर्श के अनुसार, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान' आज यानी रविवार को 400 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी और सबसे तेज ये रिकॉर्ड बनाने वाली पहली हिंदी फिल्म बन जाएगी.

400 करोड़ में शामिल होने वाली फिल्मों पर डालें एक नजर जवान : 11 दिन (रविवार) पठान: 12 दिन गदर 2: 12 दिन बाहुबली 2 (हिंदी)-15 दिन केजीएफ 2 (हिंदी): 23 दिन

दुनियाभर में छाप डाले 700 करोड़ से ज्यादा किंग खान की फिल्म ‘जवान' की रिलीज को आज 11 दिन हो गए हैं. इस मूवी ने भारत में अब तक टोटल 366 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 18 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. वहीं, दुनियाभर में ‘जवान' 735 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. ऐसा लग रहा है कि ‘जवान' कमाई के मामले में ‘पठान' के रिकॉर्ड को भी तोड़ देगी, जिसका वर्ल्डवाइड टोटल कलेक्शन 1050 करोड़ रुपये रहा है.

‘जवान' में इन सितारों ने बिखेरा अदाकारी का जलवा बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान' का निर्देशन साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली ने किया है. वहीं, फिल्म में विजय सेतुपति की खलनायकी की जमकर तारीफ हो रही है. इसके अलावा ‘जवान' में सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और नयनतारा जैसे सितारे अहम किरदार में दिखे हैं. शाहरुख खान ने फिल्म में डबल रोल निभाया है.

.

Source: News18
Related Posts: ACTOR PRABHAS,ENTERTAINMENT NEWS.,SHAH RUKH KHAN,SUNNY DEOL,YASH

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड 40 की एक्ट्रेस नहीं गई स्कूल

Posted By: Preeti Dabar Posted On: Sep 13, 2023
फोटो में दिख रही एक्ट्रेसेज में वह हीरोइन भी शामिल है, जिसकी हम यहां बात कर रहे हैं. सलमान खान के लिए ये एक्ट्रेस हमेशा खास रही है और सलमान संग इनकी फिल्में भी दर्शकों ने खूब पसंद की हैं. इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अब अपनी एक अलग पहचान बना ली है और कई बड़ी फिल्मों में ये नजर आने वाली हैं.

40 की एक्ट्रेस ने नहीं देखी स्कूल की शक्ल, debut मूवी रही महाफ्लॉप, ऐसी चमकी किस्मत कि आज 262 करोड़ नेट वर्थ

.

Source: News18
Related Posts: ENTERTAINMENT SPECIAL,KATRINA KAIF,SALMAN KHAN,VICKY KAUSHAL,VIJAY SETHUPATHI

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



साउथ सिनेमा Kannappa

Posted By: Preeti Dabar Posted On: Sep 11, 2023
प्रभास विष्णु मांचू की फिल्म 'कन्नप्पा' में दिखाई देंगे. (फोटो साभारः Instagram @Prabhas)

Kannappa Film: राम के बाद अब शिव का रोल निभाएंगे प्रभास, एक्टर तीसरी बार बनेंगे भगवान! विष्णु बोले- 'हर हर महादेव'

मुंबई. Kannappa- A True Epic Indian Tale Film: प्रभास इन दिनों ‘प्रोजेक्ट के- कल्कि 2898एडी' और ‘सालार' को लेकर चर्चा में हैं. फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. ‘आदिपुरुष' के फ्लॉप होने के बाद भी लोगों का प्रभास पर विश्वास पूरी तरह से बना हुआ है. भले ही आदिपुरुष की रिलीज के दौरान प्रभास लोगों के निशाने पर रहे हों, लेकिन अब फैंस ये सब भुलाकर उनकी अपकमिंग फिल्मों से उम्मीद लगाए हुए हैं. सालार और प्रोजेक्ट की चर्चाओं के बीच प्रभास की एक और फिल्म का अनाउंसमेंट हो गया है. इस फिल्म में वह भगवान शिव के किरदार में दिखाई देंगे.

फैंस को जैसे ही इसका पता चला, वे संशय में है कि प्रभास का हाल ‘आदिपुरुष' की तरह न हो जाए. उन्होंने ‘आदिपुरुष' में भगवान राम का किरदार निभाया था. प्रभास की इस फिल्म में तेलुगु स्टार विष्णु मांचू भी होंगे. विष्षु मांचू की इस फिल्म का नाम ‘कन्नप्पा-ए ट्रू एपिक इंडियन टेल' है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्म में कृति सैनन की बहन नुपुर सैनन भी होंगी.

ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक मनोबाला वी और रमेश बाला ने एक्स (ट्विटर) पर इसकी जानकारी दी. रमेश बाला ने प्रभास और विष्णु मांचू की साथ वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार, ‘रिबेल' स्टार प्रभास, एक्टर विष्णु मांचू के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘कन्नप्पा- ए ट्रू एपिक इंडियन टेल' में एक प्रमुख महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे!”

विष्णु मांचू ने रमेश बाला की पोस्ट को रीपोस्ट करके इस खबर की पुष्टि की और कैप्शन में, “हर हर महादेव, कन्नप्पा.” लिखा. अगर यह सच साबित होता है, तो प्रभास तीसरी बार किसी भगवान का किरदार निभाएंगे. उन्होंने आदिपुरुष में भगवान राम का किरदार निभाया और रुपर है कि वह ‘कल्कि 2898 एडी' में उनका किरदार भगवान विष्णु पर आधारित है.

बता दें, ‘कन्नप्पा-ए ट्रू एपिक इंडियन टेल' को मुकेश कुमार सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. मुकेश को ‘महाभारतम' टीवी सीरीज को डायरेक्ट करने के लिए जाना जाता है. वहीं, बात करें प्रभास के वर्कफ्रंट की, तो वह ‘केजीएफ' के डायरेक्टर प्रशांत नील के डायरेक्शन में बन रही ‘सालार' में दिखाई देंगे. वह, ‘कल्कि 2829 AD' में लीड रोल निभा रहे हैं. इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और राणा दग्गुबाती हैं.

.

Source: News18
Related Posts: PRABHAS

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड Jawan BO collection Day1

Posted By: Vishal Maurya Posted On: Sep 08, 2023
शाहरुख खान की 'जवान' ने पहले ही दिन मचाया आतंक.

Jawan BO collection Day 1: एक झटके में 10 मूवीज को पछाड़ा, शाहरुख खान का करोड़ी पंच, ओपनिंग पर उड़ाया गर्दा

मुंबई. शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान' को दर्शकों ने उम्मीद से ज्यादा प्यार दिया है. ‘जवान' के लिए फैंस की बेकरारी इतनी रही कि पहले दिन के सुबह से लेकर रात तक के शो हाउसफुल रहे. श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर शाहरुख की यह फिल्म लोगों के लिए ट्रीट की तरह रही. एटली कुमार निर्देशित इस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के शुरुआती रुझान सामने आने लगे हैं. ट्रेड एक्स्पर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले ही दिन 10 बड़ी फिल्मों का ओपनिंग डे रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म ने सिर्फ इंडिया में 70 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन पहले दिन किया है. शाहरुख ने अपनी ही पिछली फिल्म ‘पठान' का ओपनिंग डे रिकॉर्ड भी पीछे छोड़ दिया है.

शाहरुख के फैंस के लिए फिल्म ‘जवान' बड़ी खुशखबरी लेकर आई है, फिल्म के जरिए एक बार फिर बॉलीवुड फिल्मों को लेकर क्रेज दिख रहा है. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने इसे शाहरुख की सबसे बड़ी ओपनर मूवी बताया है. उनके अनुसार, फिल्म ने पहले ही दिन इंडिया 70 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है. यदि फिल्म के विश्वभर में कमाई की बात करें तो यह 120 करोड़ से भी ज्यादा की है.

‘पठान', ‘केजीएफ 2' सब हो गईं पीछे शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान' ने एक या दो नहीं बल्कि 10 फिल्मों को ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में पछाड़ दिया है. शाहरुख बॉलीवुड के ऐसे कलाकार भी बन गए हैं, जिनकी दो फिल्मों ने 100 करोड़ का ओपनिंग डे कलेक्शन किया है. जिन 10 फिल्मों को शाहरुख की फिल्म ‘जवान' ने पीछे छोड़ा है, उनमें ‘पठान' से लेकर ‘सुल्तान' तक शामिल है. ‘पठान' 57, ‘केजीएफ चैप्टर2' 53.95, ‘वॉर' 53.35, ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' 52.25, ‘हैप्पी न्यू ईयर' 44.30, ‘भारत' 42.30, ‘बाहुबली 2' 41, ‘प्रेम रतन धन पायो' 40.35, ‘गदर 2' 40.10 और ‘सुल्तान' 36.54 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग की थी.

Jawan Movie Review: शाहरुख खान की डबल डोज और खतरनाक एक्‍शन, System को टारगेट करता है ‘जवान'

फिल्म ‘जवान' की करण जौहर और कंगना रनौत ने भी जमकर तारीफ की है. फिल्म में शाहरुख के साथ विजय सेतुपति और नयनतारा अहम भूमिका में हैं. वहीं, संजय दत्त और दीपिका पादुकोण का कैमियो है.

.

Source: News18
Related Posts: BOX OFFICE COLLECTION,NAYANTHARA,SHAH RUKH KHAN,SHAHRUKH KHAN,VIJAY SETHUPATHI

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड क्या ये सच है

Posted By: Preeti Dabar Posted On: Sep 01, 2023
एटली कुमार की फिल्म 'जवान' 7 सितम्बर को रिलीज होगी.

57 साल के शाहरुख खान की 19 साल छोटी 'जवान' मम्मी! याद आए आमिर-मोना सिंह, फैंस बोले-'हद है इतनी खूबसूरत...'

मुंबई. फिल्म ‘जवान' का ट्रेलर इस समय शाहरुख खान के फैंस के बीच टॉकिंग पॉइंट बना हुआ है. शाहरुख का अंदाज लोगों को अच्छा लग रहा है और वे फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बड़े इवेंट के जरिए ट्रेलर लॉन्च किया गया और इसमें फिल्म के सभी कलाकारों ने हिस्सा लिया. फिल्म के ट्रेलर को यूं तो इंटरनेट पर अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है लेकिन एक बात सभी को अखर रही है. ट्रेलर में एक जगह शाहरुख अपनी मां के साथ बातचीत कर रहे हैं. मां के किरदार में जिस एक्ट्रेस को लिया गया है, वह शाहरुख से उम्र में काफी छोटी हैं.

एटली कुमार की फिल्म ‘जवान' 300 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी है और यह 7 सितम्बर को रिलीज होगी. इस पैन इंडिया मूवी में विजय सेतुपति, नयनतारा, योगी बाबू सहित कई कलाकार नजर आएंगे. फिल्म का जब ट्रेलर सामने आया तो इसमें एक सीन में शाहरुख और एक टीवी एक्ट्रेस के साथ नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि 38 साल की ये एक्ट्रेस ‘जवान' में शाहरुख की मां का किरदार निभा रही है.

कैसे कर सकते हैं ऐसा? ट्रेलर में शाहरुख के साथ जो एक्ट्रेस नजर आ रही हैं, वे रि​द्धि डोगरा हैं. खबरों की मानें तो रिद्धि फिल्म में शाहरुख की मां का किरदार निभा रही हैं. ट्रेलर में रिद्धि बूढ़ी महिला के किरदार में दिख रही हैं. 57 साल के शाहरुख की मां के तौर पर 38 साल की रिद्धि को देखकर लोग आश्चर्य कर रहे हैं. एक फैन ने कहना था, ‘मैंने इतनी खूबसूरत मम्मी पहली बार देखी है'. वहीं, एक फैन का कहना था, ‘हद है यार, यह दुखद है कि आप मां का किरदार निभा रही हैं.' एक यूजर का कहना था, ‘हद है इतनी खूबसूरत एक्ट्रेस को मम्मी का रोल दे दिया.'

38 की उम्र में की धांसू एंट्री, शाहरुख खान की इस एक्ट्रेस ने बनाया रिकॉर्ड, कैटरीना कैफ को भी छोड़ा पीछे

बता दें कि इससे पहले आ​मिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा' भी चर्चा में आई थी. इसमें आमिर की मां के किरदार में मोना सिंह नजर आई थीं. तब आमिर 58 के और मोना 41 साल की थीं. दोनों में 17 साल का अंतर था. अब रिद्धि और शाहरुख की उम्र में 19 साल का अंतर है.

.

Source: News18
Related Posts: AAMIR KHAN,ENTERTAINMENT NEWS.,SHAH RUKH KHAN,SHAHRUKH KHAN

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड आयुष्मान खुराना ही नहीं

Posted By: Ramesh Sharma Posted On: Aug 29, 2023
इससे पहले भी अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान तक ये 5 बॉलीवुड सितारे फीमेल रोल में दर्शकों का दिल बहला चुके हैं. (फोटो साभार-Instagram)

आयुष्मान खुराना ही नहीं, ये 5 सितारे भी कर चुके हैं महिला का रोल, खूब हुई नोटों की बारिश, तीसरा नाम बेहद शॉकिंग

मुंबई. आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल-2' ने लोगों को काफी एंटरटेन किया है. फिल्म ने पहले 5 दिनों में 50 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर ली है. आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म में अनन्या पांडे नजर आ रही हैं. आयुष्मान खुराना ने दूसरी बार साड़ी पहन लोगों को खूब हंसाया है और फिल्म को सफलता के दरवाजे पर लाकर खड़ा कर दिया है. आयुष्मान खुराना ने फिल्म में एक लड़के का रोल निभाया है जो महिलाओं का झूठा किरदार जीता है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने साड़ी पहनकर भी खूब ठुमके लगाए हैं.

आयुष्मान ने इससे पहले 2019 में भी साड़ी पहनकर नोटों की बारिश करा दी थी. 2019 में रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल महज 36 करोड़ रुपयों के बजट से बनी थी और 163 करोड़ रुपये की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी थी.

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब किसी मेल स्टार ने महिलाओं की ड्रेस पहनकर पर्दे पर कॉमेडी का तड़का लगाया हो. इससे पहले भी अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान तक ये 5 बॉलीवुड सितारे फीमेल रोल में दर्शकों का दिल बहला चुके हैं. इतना ही नहीं इनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है.

1-कमल हासन: फिल्मी दुनिया के मास्टर, एक्टिंग और डायरेक्शन के उस्ताद कमल हासन ने सिनेमा को कई शानदार फिल्में दी हैं. कमल हासन ने साल 1997 में एक फिल्म बनाई. इस फिल्म का नाम था ‘चाची 420'. इस फिल्म ने ना केवल बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया, बल्कि कमल हासन की एक्टिंग की तारीफों के पुल बांध दिए. अपने समय की ये फिल्म सुपरहिट कॉमेडी फिल्मों में गिनी जाती रही है. इस फिल्म में कमल हासन ने खुद ही साड़ी पहनकर फीमेल रोल प्ले किया था. इस फिल्म के बाद कमल हासन की एक्टिंग की दुनिया में शोहरत और भी बढ़ गई थी. साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सुपरहिट रही थी. 4.5 करोड़ रुपयों के बजट से बनी फिल्म ने वर्ल्डवाइड 20 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

2-आयुष्मान खुराना: बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने एक नहीं बल्कि 2 बार फीमेल किरदार प्ले किया और दोनों बार करोड़ों रुपयों की कमाई कर डाली. साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल में पहली बार आयुष्मान खुराना ने पर्दे पर फीमेल रोल में जान डाली थी. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. 30 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म ने 165 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई की थी. इसके बाद बीते हफ्ते इस फिल्म का सीक्वल यानी ड्रीम गर्ल-2 रिलीज की गई थी. इस फिल्म ने भी 5 दिनों में 50 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर ली है.

3-गोविंदा: डायरेक्टर कीर्ति कुमार की फिल्म ‘आंटी नंबर-1' 1998 में रिलीज हुई थी. फिल्म में गोविंदा ने आंटी का किरदार भी पर्दे पर प्ले किया था. फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी. हालांकि सिनेमाघरों में फिल्म ने औसतन कमाई की थी. लेकिन टीवी पर फिल्म सुपरहिट रही थी. 3 करोड़ 75 लाख रुपयों के बजट से बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 9 करोड़ 42 लाख रुपये कमाए थे.

4-सलमान खान: साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘जान ऐ मन' को शिरीश कुंद्र ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में अक्षय कुमार और सलमान खान ने लीड रोल प्ले किए थे. इसके साथ ही प्रीति जिंटा और अनुपम खेर ने भी अहम किरदार निभाए थे. फिल्म में सलमान खान ने फीमेल रोल प्ले किया था. सलमान खान की इस फिल्म के किरदार की तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

5-अमिताभ बच्चन: डायरेक्टर प्रकाश मेहरा की फिल्म लावारिश साल 1981 में रिलीज हुई थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन, जीनत अमान और अमजद खान लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म को अमिताभ बच्चन के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में गिना जाता है. अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म के एक गाने में फीमेल रोल प्ले किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही थी. फिल्म ने करीब 9 करोड़ रुपयों की कमाई की थी. इसके साथ ही फिल्म को टीवी पर भी खूब पसंद किया गया.

.

Source: News18
Related Posts: AMITABH BACHACHAN,GOVINDA,KAMAL HAASAN,SALMAN KHAN

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड बांग्लादेश में होगा सलमान खान का धमाका

Posted By: Tarun Kumar Posted On: Aug 25, 2023
बांग्लादेशी फैंस को सलमान खान का तोहफा.

बांग्लादेश में मचेगा बवाल, जब सिनेमाघरों में 'भाई-जान' सलमान खान देंगे दस्तक, जल्द रिलीज हो रही है ये फिल्म

मुंबईः इस साल 21 अप्रैल को ईद के मौके पर सलमान खान की एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान' ने दस्तक दी और इस फिल्म ने प्रशंसकों और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. सलमान खान को लेकर दर्शकों के बीच बॉक्स ऑफिस पर खूब उत्साह देखा गया, जहां फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का शानदार कलेक्शन किया. अब सलमान खान के बांग्लादेशी फैन्स के लिए खुशी का समय है क्योंकि फिल्म 25 अगस्त 2023 को बांग्लादेश में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

‘किसी का भाई किसी की जान' बांग्लादेश में रिलीज होने वाली ज़ी स्टूडियो की पहली फिल्म है और 1971 के बाद से ‘पठान' के बाद बांग्लादेश क्षेत्र में रिलीज होने वाली दूसरी भारतीय फिल्म है. सलमान खान की फिल्में हमेशा ही जनता को ध्यान में रखते हुए बनाई जाती हैं और उनकी हालिया रिलीज ‘किसी का भाई किसी की जान' निश्चित रूप से बांग्लादेश के दर्शकों का मनोरंजन करेगी. जैसा कि ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत फिल्म को भारतीय क्षेत्र में बेहतरीन सफलता मिली, हम उम्मीद कर सकते हैं कि फिल्म बांग्लादेश के बाजार में शानदार प्रदर्शन करेगी.

सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान' का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है. फिल्म को दुनिया भर में जी स्टूडियो द्वारा डिस्ट्रीब्यूट किया गया. हालांकि, फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया ही मिली. इस मल्टी स्टारर फैमिली ड्रामा पर जहां सलमान खान के कुछ फैंस ने प्यार बरसाया तो कुछ निराश दिखे.

फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज़ गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर शामिल हैं. सलमान खान की इस फिल्म में – एक्शन, पारिवारिक ड्रामा और रोमांस से भरपूर सारे एलिमेंट्स मौजूद है . यह फ़िल्म ईद 2023 पर रिलीज़ हुई थी और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा दुनिया भर में रिलीज़ की गई थी.

.

Source: News18
Related Posts: BOLLYWOOD,ENTERTAINMENT,SALMAN KHAN

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



साउथ सिनेमा एटली ने पानी की तरह बहाए करोड़ों

Posted By: Ramesh Sharma Posted On: Aug 23, 2023
'जवान' मूवी में 6 एक्शन डायरेक्टर्स ने किया है काम.

Jawan: एटली ने पानी की तरह बहाए करोड़ों, 6 Action Directors ने शाहरुख से कराए स्टंट, लिस्ट में 3 बड़े नाम

मुंबई. शाहरुख खान ने इस साल की शुरुआत धमाकेदार की थी. फिल्म ‘पठान' के जरिए उन्होंने 1000 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन किया था. अब शाहरुख सितम्बर में एक बार फिर अपनी फिल्म ‘जवान' के जरिए दर्शकों के सामने होंगे. फिल्म को साउथ के हिट डायरेक्टर एटली कुमार (Atlee Kumar) ने निर्देशित किया है और फिल्म के जरिए नयनतारा बॉलीवुड में कदम रख रही हैं. फिल्म को दर्शकों के बीच खास बनाने के लिए एटली ने फिल्म के साथ एक नया प्रयोग किया है. उन्होंने एक या दो नहीं बल्कि 6 एक्शन डायरेक्टर्स को एक्शन सीक्वेंस के लिए लिया है.

‘जवान' देशभक्ति का पुट लिए एक एक्शन मूवी है, जिसमें शाहरुख खान का नया अवतार देखने को मिलेगा. फिल्म ‘पठान' से भी जुदा एक्शन इस फिल्म में दिखाया गया है. ऐसे में हर एक्शन सीन को खास बनाने के लिए एटली ने फिल्म में 6 एक्शन डायरेक्टर्स लिए हैं. सभी ने मिलकर फिल्म के लिए खास एक्शन सीक्वेंस कोरियोग्राफ किए हैं. ये सभी एक्शन डायरेक्टर्स इससे पहले कई खास फिल्मों के लिए स्टंट्स डायरेक्ट कर चुके हैं.

Fast and the Furious फेम भी एटली की फिल्म ‘जवान' में स्पिरो रैजटोस (Spiro Razatos), यानिक बैन (Yannick Ben), क्रैग मैक्रे (Craig Macrae), केचा खम्पाकडी (Kecha Khamphakdee), सुनील रोडग्रीज (Sunil Rodrigues) और अनिल अरासु (Anil Arasu) जैसे एक्शन डायरेक्टर्स शामिल हैं. फिल्म में हैंड टू हैंड कॉम्बेट, बाइक सीक्वेंस, कार चेस जैसे कई सीन हैं. Spiro Razatos ने ‘फास्ट एंड फ्यूरियस', ‘कैप्टन अमेरिका', ‘रॉ वन' जैसी फिल्मों के लिए एक्शन कोरियोग्राफ किए हैं. वहीं, Yannick Ben ने ‘ट्रांसपोर्ट 3', ‘इनसेप्शन', ‘रईस', ‘टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्मों के एक्शन सीन निर्देशित किए हैं.

रोहित शेट्टी का पसंदीदा है 51 साल का ये कलाकार, साउथ मूवीज में भी हिट, अब Miss Shetty संग शेयर करेंगे स्क्रीन

नेशनल फिल्म अवॉर्डी डायरेक्टर भी डायरेक्टस की इस टीम में Craig Macrae भी शामिल हैं. इन्होंने ‘Mad Max: Fury Road' और ‘Avengers: Age of Ultron' के लिए काम किया है. इसके अलावा Kecha Khamphakdee तो नेशनल फिल्म अवॉर्ड विनर हैं. इन्हें ‘बाहुबली2' के एक्शन सीक्वेंस के लिए यह सम्मान मिला था. खबरों के अनुसार, एटली ने फिल्म के एक्शन पर करोड़ों रुपये पानी की तरह बहाए हैं. फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतार और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आएंगे. दूसरी तरफ, खबर आ रही है कि फिल्म ‘जवान' के साथ शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘डंकी' का टीजर अटैच किया जाएगा. फिल्म को राजकुमार हीरानी ने निर्देशित किया है और यह क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

.

Source: News18
Related Posts: NAYANTHARA,SHAH RUKH KHAN,SHAHRUKH KHAN,VIJAY SETHUPATHI

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



बॉलीवुड 1 या 2 नहीं

Posted By: Jaydatt Chaudhary Posted On: Aug 21, 2023
सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' बना रही कलेक्शन रिकॉर्ड.

1 या 2 नहीं 'गदर 2' ने 9 फिल्मों को पछाड़ा, Prabhas-Shahrukh Khan भी होंगे हैरान! सनी देओल के नाम नया रिकॉर्ड

मुंबई. बड़े पर्दे पर इस समय दो फिल्मों की चर्चा है एक रजनीकांत की ​'जेलर' (Jailer) और दूसरी सनी देओल की ‘गदर 2' (Gadar 2). दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और इसका असर कलेक्शन पर नजर आ रहा है. साउथ बेल्ट और ओवरसीज में थलाइवर के जलवे हैं. वहीं, हिंदी बेल्ट में ‘गदर 2' ने पूरी तरह से कब्जा जमाया हुआ है. सनी और अमीषा पटेल का का यह लव एक्शन ड्रामा लगातार फैंस को अपनी तरफ खींच रहा है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बीते शुक्रवार फिल्म ने कलेक्शन का नया रिकॉर्ड बनाया. फिल्म ने एक या दो नहीं बल्कि 9 बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया.

सनी देओल की ‘गदर 2' को पहले ही दिन से पब्लिक का अच्छा रेस्पॉन्स मिलने लगा था. पहले ही सप्ताह में फिल्म ने कमाई के नए रिकॉर्ड कायम कर लिए थे. फिल्म ने दूसरे वीक में भी अच्छा प्रदर्शन किया और खास तौर पर दूसरे शुक्रवार को. फिल्म ने रिलीज के 8वें दिन करीब 20 करोड़ का बिजनेस किया. इसके साथ ही फिल्म ने 9 बड़ी फिल्मों के दूसरे शुक्रवार के रिकॉर्ड को तोड़ दिया.

Jailer box office collection: ‘जेलर' की सुनामी, सनी देओल से बहुत आगे निकले रजनीकांत, 10वें दिन बजट से डबल कमाई

‘पठान', ‘बाहुबली', ‘केजीएफ' भी फीके ‘गदर 2' ने शुक्रवार के कलेक्शन के बाद ‘पठान', ‘बाहुबली 2', ‘केजीएफ 2', ‘​द कश्मीर फाइल्स', ‘पीके', ‘कबीर सिंह', ‘दंगल' जैसी 9 बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इन बड़ी फिल्मों के दूसरे शुक्रवार के कलेक्शन की बात करें तो ‘द कश्मीर फाइल्स' ने सबसे ज्यादा 19 करोड़ कमाए थे. इसके अलावा ‘दंगल' ने 18 करोड़, ‘पीके' ने 15 करोड़, ‘पठान' ने 13 करोड़, ‘बजरंगी भाईजान' 12.75 करोड़, ने ‘संजू' ने 12.50 करोड़, ‘कबीर सिंह' ने 11.70 करोड़ और ‘केजीएफ 2' ने 11.25 करोड़ रुपये का दूसरे शुक्रवार को ​बिजनेस किया था. वहीं, ‘बाहुबली 2' ने 19.50 करोड़ रुपये कमाए थे.

फिलहाल ‘गदर 2' के 10वें दिन का कलेक्शन करीब 41 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. माना जा रहा है फिल्म जल्द ही 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी. फिल्म ने शनिवार को 31 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था.

.

Source: News18
Related Posts: ENTERTAINMENT SPECIAL,GADAR,PRABHAS,SHAH RUKH KHAN,SHAHRUKH KHAN,SUNNY DEOL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.

POPULAR News

icon
दुनिया भारत को एस-400 एयर डिफेंस सिस्टम की रूस जल्द करेगा डिलीवरी, यूक्रेन युद्ध के कारण देरी होने की थी आशंका
icon
बिज़नेस भारतीय रेलवे ₹21,500 में 11 दिन का टूर पैकेज, पुरी से लेकर अयोध्‍या-काशी तक की करें सैर
icon
वायरल Elvish Yadav के सपोर्ट में उतरीं एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति, अभिषेक मल्हान को बताया इनसिक्योर, सुनाई खरी खोटी
icon
बिज़नेस Gold Price Today: सोना खरीदने से पहले चेक कर लें रेट, आज महंगा हुआ गोल्ड और सिल्वर
icon
राजनीति 'मानसिक दिवालियापन और हिंदूफोबिया को दर्शाती है ए राजा का बयान', धर्मेंद्र प्रधान बोले- सनातन शाश्वत और सत्य
icon
टेक्नोलॉजी Restore Recently Deleted Apps: गलती से कर बैठे Smartphone से काम का ऐप डिलीट, इस ट्रिक की मदद से करें रिस्टोर
icon
बिज़नेस मनी भारत में अमेरिका और चीन के बाद सबसे अधिक यूनिकॉर्न, देखें टॉप-5 देशों की लिस्ट
icon
बिज़नेस भारत को स्थानीय मुद्रा में लोन देने पर विचार कर रहा वर्ल्ड बैंक, कर्ज की लागत कम करने में मिलेगी मदद
icon
टेक्नोलॉजी 108MP कैमरा और 16GB रैम वाले realme 11 5G की पहली सेल आज, जानें ऑफर डिटेल्स
icon
वायरल Alia Bhat का लिपस्टिक लगाना पति को नहीं पसंद, तुरंत हटाने का देते हैं ऑर्डर, लोगों ने रणबीर को बताया टॉक्सिक
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: फिनाले से पहले अभिषेक मल्हान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हुआ फुकरा इंसान !
icon
वायरल Esha Deol ने सनी देओल की Gadar 2 के लिए रखी स्पेशल स्क्रीनिंग, भाई-बहन में दिखा खास बॉन्ड, वीडियो है सबूत
icon
बिज़नेस मनी टेक कंपनियां बनी नौकरियों की काल, ये आंकड़े देखकर कर लेंगे टेक जॉब से तौबा
icon
वायरल Esha Deol ने पापा Dharmendra संग अपनी बॉन्डिंग पर तोड़ी चुप्पी, बोली- 'मैं उनको लेकर बहुत पजेसिव हूं'
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव के दोस्तों ने अभिषेक के साथ खेली गंदी राजनीति? वायरल वीडियो में खुली पोलपट्टी
icon
वायरल OMG 2 Box Office Collection: सनी देओल के आगे फीके पड़े अक्षय कुमार, पहले दिन की शुरुआत महज इतने करोड़ से
icon
दुनिया उत्तर कोरिया का दावा- Travis King के साथ हुआ नस्लीय भेदभाव, समझें क्या है US में अश्वेत सैनिकों की स्थिति
icon
वायरल बॉलीवुड दमदार रहा Gadar 2 का तीसरा दिन, की बंपर कमाई, 100 करोड़ के पार पहुंचा कलेक्शन
icon
वायरल टीवी पति शोएब की वजह से बिखर गईं दीपिका कक्कड़? बेस्टफ्रेंड फलक नाज ही नहीं, सगी....
icon
वायरल OMG 2 को A सर्टिफिकेट मिलने पर Akshay Kumar ने सेंसर बोर्ड पर कसा तंज! बोल दी ऐसी बात कि फैंस भी कर रहे सपोर्ट