रंगीन होगी 'बिग बॉस 17' की दुनिया

Posted By: Aditya Gogoi Posted On: Sep 15, 2023
बिग बॉस 17

रंगीन होगी 'बिग बॉस 17' की दुनिया, सामने आया प्रोमो, सलमान बोले- दिल, दिमाग और दम...

सोशल मीडिया पर यह प्रोमो कलर्स चैनल की ओर से रिलीज किया गया है. प्रोमो के वीडियो कैप्शन में लिखा- इस बार बिग बॉस दिखाएंगे एक अलग रंग, जिसे देखकर आप सब रह जाएंगे दंग. बिग बॉस 17 बहुत जल्दी आ रहा है. वो भी सिर्फ कलर्स चैनल पर. हालांकि, मेकर्स ने इसकी लॉन्च डेट की अभी घोषणा नहीं की है.

भारतीय टेलीविजन का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' आने वाला है. शो के मेकर्स ने इसका प्रोमो रिलीज किया है. हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान ही शो को होस्ट करेंगे. नए मेहमानों का स्वागत करते नजर आएंगे. प्रोमो में भाईजान अपने नए लुक में नजर आ रहे हैं. चलिए आपको बताते हैं...

रिलीज हुआ प्रोमो प्रोमो की शुरुआत होती है सलमान की वॉक से. साथ ही भाईजान बताते हैं कि इस बार ऑडियन्स बिग बॉस की कई चीजें से रूबरू होगी, क्योंकि अभी तक तो उन्होंने सिर्फ बिग बॉस की आंक देखी है. पर इस बार वो तीन नए अवतार देखेंगे. दिल, दिमाग और दम... सलमान खान प्रोमो में ऑरेंज कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं. इसके बाद ब्लैक शर्ट और ग्रे ट्राउजर में दिखाई जेते हैं और आखिर में काऊबॉय हैट और सनग्लासेस में नजर आते हैं. इसके बाद सलमान बुलेटप्रूफ जैकेट में जब आते हैं तो हर किसी को हैरान कर देते हैं.

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आखिर में सलमान कहते हैं कि अभी के लिए इतना ही, प्रोमो हुआ खत्म. सोशल मीडिया पर यह प्रोमो कलर्स चैनल की ओर से रिलीज किया गया है. प्रोमो के वीडियो कैप्शन में लिखा- इस बार बिग बॉस दिखाएंगे एक अलग रंग, जिसे देखकर आप सब रह जाएंगे दंग. बिग बॉस 17 बहुत जल्दी आ रहा है. वो भी सिर्फ कलर्स चैनल पर. हालांकि, मेकर्स ने इसकी लॉन्च डेट की अभी घोषणा नहीं की है.

इसी के साथ अबतक कंटेस्टेंट्स की भी लिस्ट सामने नहीं आई है. इतना जरूर कहा जा रहा है कि इस बार शो में अलग-अलग फील्ड से लोग आने वाले हैं. सलमान खान इस शो को होस्ट करने वाले हैं. इसके लिए भाईजान ने अपनी फीस भी बढ़ाई है. हालांकि, इस बार वो कितने करोड़ चार्ज कर रहे हैं, इसके बारे में जानकारी नहीं लग पाई है. हाल ही में सलमान खान ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' होस्ट किया था, जिसमें यूट्यूबर एल्विश यादव ने ट्रॉफी जीती. एल्विश, पहले ऐसे कंटेस्टेंट रहे, जो बतौर वाइल्ड कार्ड शो में आए थे और आखिर में शो जीतकर गए.

Source: AajTak
Related Posts: बिग बॉस

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



एल्विश यादव ने जीती ट्रॉफी

Posted By: Ramesh Sharma Posted On: Aug 15, 2023
बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर एल्विश यादव

Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव ने जीती ट्रॉफी, तोड़ दिया 16 साल का रिकॉर्ड

Bigg Boss OTT 2 Winner: एल्विश यादव और उनकी फैन आर्मी को बहुत-बहुत बधाई हो. एल्विश ने बिग बॉस ओटीटी-2 का विनर बनकर इतिहास रच दिया है. बीते 16 सालों में ऐसा पहली बार हुआ है, जब कोई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो का विनर बना है. एल्विश को 25 लाख रुपये का इनाम और चमचमाती ट्रॉफी मिली है.

Bigg Boss OTT 2 Winner: एल्विश यादव ने बिग बॉस का 'सिस्टम' हिला दिया है. एल्विश बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर बन गए हैं. पिछले 16 सालों में बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है, जब किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने बिग बॉस के विनर का ताज अपने नाम किया है. 'एल्विश की आर्मी' और उनकी फैमिली खुशी से फूले नहीं समा रही है. हर कोई जश्न में डूबा हुआ है. सोशल मीडिया पर फैंस एल्विश की जीत को सेलिब्रेट कर रहे हैं.

एल्विश को मिले 25 लाख रुपये

यूट्यूबर एल्विश यादव ने वो कर दिखाया है, जो आज तक कोई नहीं कर पाया. वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स बनकर घरवालों का सिस्टम हिलाने वाले एल्विश शो के विनर बन गए हैं. एल्विश को जिताने के लिए उनके फैंस ने दीवानगी की हदें पार कर दीं. एल्विश के साथ उनके सभी चाहने वाले सुपर हैप्पी हैं. बिग बॉस ओटीटी-2 का विनर बनने पर एल्विश को 25 लाख रुपये और एक शानदार ट्रॉफी भी मिली है.

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

फर्स्ट रनर-अप रहे अभिषेक

अभिषेक मल्हान ने शुरुआत से ही शानदार गेम खेला, लेकिन शो का विनर बनने से वो चूक गए. अभिषेक दूसरे नंबर पर रहे. लेकिन उनकी जर्नी को फैंस हमेशा याद रखेंगे.

टॉप-2 में पहुंचे अभिषेक- एल्विश

बिग बॉस ओटीटी-2 के सबसे दमदार और एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट्स एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान टॉप-2 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए. सलमान खान ने टॉप 2 कंटेस्टेंट्स को ऐलान किया. इसी के साथ मेकर्स ने 15 मिनट के लिए वोटिंग लाइन्स भी खोली थीं. फैंस को अभिषेक और एल्विश में से अपने फेवरेट स्टार को आखिरी बार वोट करने का मौका मिला.

टॉप 3 में रहीं मनीषा

मनीषा रानी का बिग बॉस ओटीटी-2 का विनर बनने का सपना टूट गया. मनीषा ट्रॉफी जीतने की रेस से बाहर हो गईं. लेकिन वो खुश हैं कि उन्होंने सभी घरवालों को पीछे छोड़कर टॉप-3 में अपनी जगह बनाई.

आयुष्मान-अनन्या ने प्रमोट की ड्रीम गर्ल 2

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अपनी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल-2 को प्रमोट करने बिग बॉस ओटीटी -2 के फिनाले में पहुंचे. सलमान ने आयुष्मान की जमकर तारीफ की. अनन्या पांडे ने कहा कि वो बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हैं.

ये थे शो के टॉप-3 कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस ओटीटी-2 के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव और मनीषा रानी ने अपनी जगह बनाई. लेकिन सब को पीछे छोड़ते हुए एल्विश शो जीत गए हैं.

Khabar hai bilkul taazi, Manisha, Elvish aur Abhishek ne maari baazi! The terrific trio are the TOP 3. Who will make it to the final round? Watch the #BiggBossOTT2 Grand Finale now! Streaming free on #JioCinema.#BBOTT2 #BBOTT2onJioCinema @beingsalmankhan pic.twitter.com/oiCKzsvbEi

टॉप-4 में थीं बेबिका धुर्वे

डॉक्टर और ज्योतिष बेबिका धुर्वे टॉप 4 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुईं. बेबिका ने अपने धाकड़ अंदाज से शो में खूब तड़का लगाया. लेकिन पूजा भट्ट के बाद बेबिका भी फिनाले की रेस से बाहर हो गईं.

कृष्णा अभिषेक ने पूजा भट्ट को किया प्रपोज

कृष्णा अभिषेक ने फिनाले में अपने मजाकिया अंदाज से चार चांद लगा दिए. उन्होंने अपनी कॉमेडी के तड़के से सभी को खूब हंसाया. मस्ती-मजाक में कृष्णा ने महेश भट्ट से पूजा भट्ट का हाथ भी मांग लिया. कृष्णा ने सिंगर बादशाह के घुटने पर बैठकर पूजा भट्ट को प्रपोज भी किया.

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

अभिषेक मल्हान की फिनाले में वापसी

अभिषेक फिनाले से पहले बीमार हो गए थे, जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा था. फैंस अभिषेक को फिनाले में मिसिंग देखकर काफी परेशान थे. लेकिन डॉक्टर्स की सलाह के बाद उन्होंने शो में वापसी की.

FINALLY WINNER AA GYA 🥺🫶🏻#BiggBoss #BiggBossOTT2 #BBOTT2 #Abhisha #Abhiya #JiyaShankar #PandaGang #ManishaRani #FukraArmy #FukraInsaan #ElvishYadav#AbhishekMalhan pic.twitter.com/Gxgqkq87Wo

टॉप-5 से बाहर हुईं पूजा भट्ट

सलमान खान ने ऐलान किया कि पूजा भट्ट टॉप 5 से बाहर हो गईं. पूजा का सफर शो में खत्म हो गया. इसी के साथ सलमान खान ने पूजा भट्ट के गेम की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि इस सीजन को पूजा भट्ट के नाम से जाना जाएगा.

#Exclusive !! (Grand Finale Update) #PoojaBhatt has been Eliminated from #BiggBossOTT2 !! pic.twitter.com/yYnHVnOwqb

एल्विश ने हिलाया 'सिस्टम': सलमान

सलमान खान ने एक-एक करके सभी फाइनलिस्ट्स से बात की. सलमान ने एल्विश यादव के गेम की जमकर तारीफ की. सलमान ने कहा कि एल्विश यादव ने सचमें सिस्टम हिला दिया. दबंग खान ने मनीषा रानी की तारीफ की भी तारीफ की.

Elvish And His mom dad 🫶🥺❣️#ElvishArmy𓃵#ElvishYadav𓃵 #BBOTT2GrandFinale#BiggBossOTT2Finale HISTORIC WILDCARD ELVISHpic.twitter.com/RTElo8BuO3

बादशाह ने म्यूजिकल अंदाज में फाइनलिस्ट को किया था इंट्रोड्यूस

सिंगर और रैपर बादशाह ने गाना गाते हुए म्यूजिकल अंदाज में टॉप 4 कंटेस्टेंट्स को इंट्रोड्यूस किया था, अभिषेक नजर नहीं आए, क्योंकि वो बीमार हो गए थे. बादशाह ने बाकी 4 फाइनिलिस्ट्स को उनके घरवालों के वीडियो मैसेजेस दिखाए, जिन्हें देखकर कभी कंटेस्टेंट्स इमोशनल नजर आए.

All the finalists of #BiggBossOTT2 first look 🔥#ElvishYadav systumm 🔥#ManishaRani 🥵 looking hot Missing #Fukralnsaan 🥹🥹🫶#ElvishArmy #AbhishekMalhan #BiggBossOTT2Finale #BiggBoss #abhisha #abhiya #elvisha #PoojaBhatt #BBOTT2GrandFinale #SalmanKhan #JiyaShankar pic.twitter.com/zYUpCcHvnF

फिनाले से पहले बीमार हुए अभिषेक

सलमान ने बताया था कि फिनाले के समय अभिषेक मल्हान घर में नहीं हैं, क्योंकि फिनाले से पहले उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. वो डॉक्टर्स की निगरानी में थे.

OTT पर नंबर-1 शो बना बिग बॉस

बिग बॉस ओटीटी-2 का ग्रैंड फिनाले शुरू हो गया है. सलमान ने सभी कंटेस्टेंट्स के घरवालों का जोरदार वेलमक किया था. सलमान ने कहा कि बिग बॉस ओटीटी 2- ने इतिहास रच दिया है. इस साल बिग बॉस के इस सीजन को करोड़ों लोगों ने देखा है, जिस वजह से ये ओटीटी पर भी इंडिया का नंबर वन शो बन गया है.

विनर को मिली इतनी शानदार ट्रॉफी

बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर एल्विश यादव को ये चमचमाती शानदार ट्रॉफी मिली है. यहां देखें ट्रॉफी की झलक.

अभिषेक को विनर बनते देखना चाहती थीं दिव्या

फैंस और सेलेब्स अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहे थे. बिग बॉस ओटीटी-1 की विनर दिव्या अग्रवाल ने अभिषेक को अपना विनर बताया था. हालांकि, वो शो जीत नहीं पाए.

It's Abhishek for me !#BiggBossOTT2

फिर से खुली थीं वोटिंग लाइन्स

बिग बॉस ओटीटी-2 के टॉप 2 कंटेस्टेंट्स की अनाउंसमेंट होने के बाद एक बार फिर से वोटिंग लाइन्स खोली गई थीं. इस दौरान टॉप-2 में से फैंस को अपने फेवरेट सेलेब्स को फिर से वोट करने का मौका मिला था, जिसके बाद विनर के नाम का ऐलान किया गया.

पिता को देखकर इमोशनल हो गई थीं पूजा भट्ट

बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में अपनी लाडली बेटी पूजा भट्ट को सपोर्ट करने महेश भट्ट भी पहुंचे थे. उन्होंने प्यार से पूजा भट्ट से कहा- लगता है स्कूल के बाहर खड़ा हूं, तुम्हारी पानी की बोतल लेकर...मां रोज देखती हैं तुम्हें. पिता से बात करते हुए पूजा भट्ट इमोशनल हो गई थीं. उनकी आंखों में आंसू छलक उठे. फिनाले एपिसोड लाइव होने से पहले जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम हैंडल पर महेश भट्ट और पूजा भट्ट का स्वीट वीडियो शेयर किया गया था.

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

बिग बॉस ओटीटी-2 ने तोड़े TRP के रिकॉर्ड्स

बिग बॉस ओटीटी-2 जब शुरू हुआ था, तो किसी ने नहीं सोचा था कि ये सीजन इतना बड़ा हिट होगा, क्योंकि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आया पहला सीजन दर्शकों को इंप्रेस करने में चूक गया था. ऐसे में बिग बॉस ने अपने फैंस के एंटरटेनमेंट को ध्यान में रखते हुए इस बार ऐसा दांव खेला, जिसने सीधा फैंस के दिल को छू लिया.

बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 को मेकर्स ने यूथ को ध्यान में रखकर डिजाइन किया था और टीवी सेलेब्स के साथ शो में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यूट्यूबर्स की एंट्री कराकर बड़ा धमाका कर दिया. शो में यूट्यूबर्स ने एंटरटेनमेंट का ऐसा तड़का लगाया कि इस सीजन ने TRP में कई बड़े शोज को पीछे छोड़ दिया. बिग बॉस 13 के बाद बिग बॉस ओटीटी-2 को लेकर फैंस के बीच दीवानगी का आलम देखने को मिला. सोशल मीडिया पर फैंस अपने फेवरेट स्टार्स को जिताने के लिए क्रेजी हो रहे थे. आइए जानते हैं शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में कौन कितना खास था...

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

इन 5 कंटेस्टेंट्स के बीच ट्रॉफी को लेकर हुआ मुकाबला

- अभिषेक मल्हानअभिषेक मल्हान एक यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. यूट्यूब पर अभिषेक के 7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अभिषेक का भाई, मां, बहन सभी यूट्यूबर्स हैं. अभिषेक शो के सबसे दमदार खिलाड़ी हैं. पहले दिन से वो फ्रंट फुट पर गेम खेले थे.

- एल्विश यादव एल्विश यादव भी एक यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. एल्विश NGO भी चलाते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. एल्विश ने शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली थी, लेकिन गेम में वो सभी पर भारी पड़ गए.

- पूजा भट्टपूजा भट्ट किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. पूजा बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ एक डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं. पूजा ने गेम में अपने धाकड़ और बेबाक अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया.

- मनीषा रानी मनीषा रानी भी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. मनीषा ने शो में अपनी फ्लर्टिंग और अदाओं का ऐसा जलवा दिखाया कि लोगों ने उन्हें 'एंटरटेनमेंट क्वीन' का टैग दे दिया. मनीषा की मासूमियत पर फैंस फिदा हो गए थे.

- बेबिका धुर्वे बेबिका धुर्वे पेशे से एक डॉक्टर और ज्योतिष हैं, लेकिन फिर भी अपनी धाड़क पर्सनैलिटी से बेबिका टीवी स्टार्स पर भी भारी पड़ गईं. शो में बेबिका की सबसे ज्यादा लड़ाइयां हुईं. इसलिए उन्हें 'विलेन' का टैग भी दिया गया था.

विनर को मिली कितनी प्राइज मनी?

बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर के नाम का ऐलान हो चुका है. एल्विश यादव ने सबको पीछे छोड़ते हुए बिग बॉस ओटीटी -2 की ट्रॉफी जीत ली है. ट्रॉफी के साथ एल्विश को 25 लाख रुपये की प्राइज मनी भी दी गई. आपको बिग बॉस ओटीटी-2 का ग्रैंड फिनाले कितना अच्छा लगा?

Source: AajTak
Related Posts: बिग बॉस

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.

POPULAR News

icon
दुनिया भारत को एस-400 एयर डिफेंस सिस्टम की रूस जल्द करेगा डिलीवरी, यूक्रेन युद्ध के कारण देरी होने की थी आशंका
icon
बिज़नेस भारतीय रेलवे ₹21,500 में 11 दिन का टूर पैकेज, पुरी से लेकर अयोध्‍या-काशी तक की करें सैर
icon
वायरल Elvish Yadav के सपोर्ट में उतरीं एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति, अभिषेक मल्हान को बताया इनसिक्योर, सुनाई खरी खोटी
icon
बिज़नेस Gold Price Today: सोना खरीदने से पहले चेक कर लें रेट, आज महंगा हुआ गोल्ड और सिल्वर
icon
राजनीति 'मानसिक दिवालियापन और हिंदूफोबिया को दर्शाती है ए राजा का बयान', धर्मेंद्र प्रधान बोले- सनातन शाश्वत और सत्य
icon
बिज़नेस मनी भारत में अमेरिका और चीन के बाद सबसे अधिक यूनिकॉर्न, देखें टॉप-5 देशों की लिस्ट
icon
बिज़नेस मनी फाइनेंशियल इन्फ्लूएंसर पर लगाम लगाएगा SEBI, निवेशकों को मिलेगी मदद
icon
वायरल Vijay Deverakonda ने किया 100 परिवारों को एक करोड़ देने का एलान, फ्लॉप फिल्म के निर्माता ने की ये मांग
icon
टेक्नोलॉजी 108MP कैमरा और 16GB रैम वाले realme 11 5G की पहली सेल आज, जानें ऑफर डिटेल्स
icon
टेक्नोलॉजी Restore Recently Deleted Apps: गलती से कर बैठे Smartphone से काम का ऐप डिलीट, इस ट्रिक की मदद से करें रिस्टोर
icon
खेल IND vs NEP: Shreyas Iyer की जगह होगी SKY की वापसी? नेपाल के खिलाफ इस Playing 11 के साथ उतर सकती है Team India
icon
वायरल 'जवान' एक्ट्रेस Nayanthara ने पति विग्नेश को KISS करते हुए विश किया बर्थडे, लिखा दिल छू लेने वाला 'लव लेटर'
icon
बिज़नेस भारत को स्थानीय मुद्रा में लोन देने पर विचार कर रहा वर्ल्ड बैंक, कर्ज की लागत कम करने में मिलेगी मदद
icon
वायरल 'गदर 2' की धमाकेदार रफ़्तार है 'पठान' से भी तेज, सनी की फिल्म है ज्यादा बड़ी हिट?
icon
बिज़नेस मनी टेक कंपनियां बनी नौकरियों की काल, ये आंकड़े देखकर कर लेंगे टेक जॉब से तौबा
icon
वायरल Gadar 2 vs OMG 2 Advance Booking: गदर मचाने को तैयार गदर 2, बेचे 2 लाख से ज्यादा टिकट, OMG 2 के लिए बनी चुनौती
icon
वायरल OMG 2 Box Office Collection: सनी देओल के आगे फीके पड़े अक्षय कुमार, पहले दिन की शुरुआत महज इतने करोड़ से
icon
वायरल Alia Bhat का लिपस्टिक लगाना पति को नहीं पसंद, तुरंत हटाने का देते हैं ऑर्डर, लोगों ने रणबीर को बताया टॉक्सिक
icon
वायरल Jailer Box Office Day 6: नहीं कम हो रहा रजनीकांत की 'जेलर' का जलवा, 6 दिनों में धड़ाधड़ कमाए इतने करोड़
icon
वायरल Sridevi: 13 साल की उम्र में बनीं रजनीकांत की मां, तेज बुखार में शूट की 'चालबाज', जानें श्रीदेवी के 11 किस्से
icon
वायरल Jailer Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की मूवी ने आते ही जमाई धाक, 'गदर 2' के लिए सेट किया बड़ा बेंचमार्क
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव के दोस्तों ने अभिषेक के साथ खेली गंदी राजनीति? वायरल वीडियो में खुली पोलपट्टी