जरीन खान के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वॉरंट

Posted By: Anita Mamgai Posted On: Sep 18, 2023
जरीन खान

जरीन खान के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वॉरंट, एक्ट्रेस ने सफाई में कही ये बात

Sealdah कोर्ट, कोलकाता में इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर ने जरीन के खिलाफ केस की चार्जशीट सब्मिट की है. उसमें कहा गया है कि जरीन ने तो जमानत के लिए प्रार्थना अर्जी डाली और न ही कोर्ट में पेश हुईं. लगातार कोर्ट में पेश न होने के चलते उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वॉरंट इशू हुआ है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान को लेकर शॉकिंग खबर सामने आ रही है. एक्ट्रेस के खिलाफ गिरफ्तारी वॉरंट जारी हुआ है. दरअसल, Sealdah कोर्ट, कोलकाता में इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर ने जरीन के खिलाफ केस की चार्जशीट सब्मिट की है. उसमें कहा गया है कि जरीन ने तो जमानत के लिए प्रार्थना अर्जी डाली और न ही कोर्ट में पेश हुईं. लगातार कोर्ट में पेश न होने के चलते उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वॉरंट इशू हुआ है. जरीन का नाम एक चीटिंग केस में सामने आया था. साल 2016 में Narkeldanga पुलिस स्टेशन, कोलकाता में जरीन के खिलाफ चीटिंग का केस दर्ज हुआ था.

क्या था पूरा मामला? पुलिस के सूत्रों का कहना है कि साल 2016 में जरीन खान को कोलकाता में एक फंक्शन में आना था. यह दुर्गा पूजा के दौरान की बात है. पर जरीन उस इवेंट में आ नहीं पाईं. उन्होंने एंड मोमेंट पर सभी को धोखा दे दिया, जबकि उनके लिए पूरा स्टेज और सभी तैयारियां हो रखी थीं. जब जरीन इवेंट में नहीं पहुंचीं तो ऑर्गेनाइजर्स ने एक्ट्रेस के खिलाफ Narkeldanga पुलिस स्टेशन, कोलकाता में चीटिंग का मामला दर्ज कराया. जरीन और उनके मैनेजर के नाम पर एक FIR भी फाइल हुई. दोनों को 41A crpc के तहत एक नोटिस जारी किया गया, जिसमें दोनों को ही केस के सिलसिले में सवाल-जवाब के लिए इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर के सामने पेश होना था.

सूत्र ने कहा- एक्ट्रेस पुलिस स्टेशन में इन्वेस्टिगेटिव ऑफिसर के सामने नोटिस के साथ पेश हुईं. उन्होंने बताया कि ऑर्गेनाइजर्स ने उन्हें मिसगाइड किया. दोनों के बीच किसी तरह का मिसकम्यूनिकेशन हुआ था. जरीन ने यह भी कहा था कि ऑर्गेनाइजर्स ने उनसे कहा था कि स्टेज पर उनके साथ कोलकाता की मुख्यमंत्री भी होंगी. साथ ही कुछ नेता भी रहेंगे. बाद में उनकी टीम को पता चला कि यह एक छोटा-मोटा ही इवेंट है जो नॉर्थ कोलकाता के लोकल एरिया में होगा.

जरीन ने अपना पक्ष रखते हुए इस केस में यह भी कहा था कि फ्लाइट टिकट्स और रहने के इंतजाम पर भी ऑर्गेनाइजर्स और उनके बीच बहस हुई थी, जिसके बाद उन्होंने इसमें शामिल न होने का निर्णय लिया था. ऑर्गेनाइजर्स के खिलाफ, जरीन ने लोकल कोर्ट में सिविल केस दर्ज किया हुआ है. हालांकि, एक्ट्रेस के पास उस समय इस केस के पेपर्स नहीं थे. बाद में जब इस केस पर छानबीन की गई तो जरीन आरोपी पाई गईं. बाद में एक्ट्रेस के खिलाफ Sealdah कोर्ट, कालकाता में चार्जशीट दाखिल की गई. इस केस में जरीन के मैनेजर कोर्ट में पेश हुए और उन्हें जमानत दे दी गई. जबकि एक्ट्रेस एक बार भी कोर्ट में नहीं आईं. न ही उन्होंने जमानत की अर्जी डाली. बाद में कोर्ट ने जरीन के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट इशू किया.

जरीन ने आरोपों पर तोड़ी चुप्पी जब जरीन खान से इस केस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने आजतक डॉन इन संग बातचीत में कहा- मुझे पूरा यकीन है कि इसमें रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है. मुझे खुद शॉकिंग लगा जब मैंने अपने बारे में इस तरह की बात सुनी. मैं अपने वकील से बात कर रही हूं. उनसे पूछूंगी कि ये सब क्या है, इसके बाद ही मैं आप लोगों को भी इसपर कुछ क्लैरिटी दे पाऊंगी. तबतक आप मेरे पीआर से बात कर सकते हैं. वो ही कुछ इसपर कहेंगे तो कहेंगे.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने अपना एक्टिंग डेब्यू सलमान खान की फिल्म 'वीर' से किया था. इन्हें लोगों ने कैटरीना कैफ की हमशक्ल के रूप में ज्यादा जाना था. पिक्चर तो हिट नहीं हुई थी, पर जरीन रातोरात स्टार जरूर बन गई थीं. जरीन, काफी समय से बड़े पर्दे से दूर नजर आ रही हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर यह एक्टिव रहती हैं, पर काम के मामले में यह बाकी की एक्ट्रेसेस से थोड़ा पीछे हैं.

Source: AajTak
Related Posts: सलमान खान

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



सलमान से पंगा लेकर बर्बाद हुआ करियर

Posted By: Jaydatt Chaudhary Posted On: Aug 18, 2023
जुबैर खान-सलमान खान

सलमान से पंगा लेकर बर्बाद हुआ करियर, की सुसाइड की कोशिश, कहां हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट जुबैर खान?

जुबैर खान ने बताया कि बिग बॉस में जाना उनकी जिंदगी का सबसे घटिया फैसला था. इस शो से उन्होंने कुछ पाया नहीं बल्कि खोया ही है. जुबैर कहते हैं- बिग बॉस और सलमान भाई ने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा. मुझे इंडस्ट्री के मेरे किसी दोस्त ने काम नहीं दिया. आज जुबैर अपना छोटा सा होटल चला रहे हैं. वो काम की तलाश में हैं.

बिग बॉस 11 का वो कंटेस्टेंट आपको याद है, जिसे सलमान खान ने नेशनल टेलीविजन पर धमकी दी थी? हम जुबैर खान की बात कर रहे हैं. जुबैर ने शो में पहले ही हफ्ते कंट्रोवर्सी क्रिएट की थी. सलमान संग उनकी तकरार शो से आउट होने के बाद भी चली. लेकिन आज 6 साल बाद जुबैर के तेवर नरम पड़ गए हैं.

कभी सलमान को कोसने वाले जुबैर आज उन्हें सलमान भाई कहते हैं. जुबैर अपनी जिंदगी में काफी परेशान और हताश हैं. डिप्रेशन के शिकार हैं. सलमान खान से पंगा लेने के बाद उनकी किस्मत ऐसी डूबी कि जेल जाना पड़ा, बेरोजगार हो गए, मां ने दुनिया छोड़ दी. हाल ही में एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में जुबैर खान का दर्द छलका. जानते हैं कभी रौब में रहने वाले जुबैर आज किस हाल में जी रहे हैं.

आज किस हाल में हैं जुबैर खान? जुबैर ने बताया कि बिग बॉस में जाना उनकी जिंदगी का सबसे घटिया फैसला था. इस शो से उन्होंने कुछ पाया नहीं बल्कि खोया ही है. जुबैर कहते हैं- बिग बॉस और सलमान भाई ने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा. मुझे इंडस्ट्री के मेरे किसी दोस्त ने काम नहीं दिया. मैं तकरीबन इंडस्ट्री से आउट हो चुका हूं. इसके लिए मैं सलमान खान साहब को शुक्रिया अदा करता हूं. उन्होंने मुझे नल्ला डॉन कहा था. बिग बॉस से पहले मेरी किस्मत अच्छी थी. लोग मुझे ढूढ़कर बुलाते थे. बिग बॉस की कंट्रोवर्सी में मेरी अम्मी चली गई. मेरा नंबर ऑनलाइन कर दिया गया. मैंने सलमान खान पर केस किया. लेकिन उनके वकीलों ने मुझे झूठे केस में फंसाकर 3 महीने जेल के अंदर करवाया.

इस टेंशन में मेरी मां ने 3 महीने खाना नहीं खाया और चल बसीं. मेरी मां की आखिरी ख्वाहिश थी, उन्होंने कहा था- बेटा सलमान खान पर केस मत कर, उनकी मां को भी दुख होगा. मैंने केस वापस लिया. पर सलमान खान के वकीलों ने मुझे कोर्ट में गैंगस्टर बताया, कहा कि मैं वसूली करता हूं. अगर मैं गैंगस्टर होता तो एक्टिवा पर नहीं घूम रहा होता. लोग आज मुझे काम नहीं दे रहे. वो कहते हैं- यार आपने सलमान खान से पंगा लिया है. जो मैंने कमाया वो खो दिया. नेम, फेम, मनी कुछ नहीं मिला. मेरी फैमिली भी वापस नहीं मिली.

जब सुसाइड करना चाहते थे जुबैर

जुबैर ने बताया वो डिप्रेशन के मरीज हैं. पिछले 16 साल से हैवी मैडिकेशन पर हैं. वो कहते हैं- मुझे बहुत बार ख्याल आया कि मैं फांसी लगा लूं. सोचता था मेरी अम्मी भी नहीं हैं, बच्चे-पत्नी भी साथ नहीं हैं, तो सोचा अपनी लाइफ खत्म कर देता हूं. अम्मी के जाने के बाद मेरा सब खत्म हो चुका था. मैंने 2-3 बार खुदकुशी की कोशिश की. पंखे पर दुपट्टा लटकाया. लेकिन खुद को मार नहीं पाया. ये इस्लाम में गलत माना जाता है. मुझे उम्मीद है एक दिन मेरे बच्चे जरूर मुझे वापस मिलेंगे. सलमान भाई के स्टेटमेंट से मेरी इमेज जो डैमेज हुई वो आज तक कोई भर नहीं पाया.

अब क्या कर रहे हैं जुबैर?

जुबैर कभी फिल्ममेकर थे. उन्होंने खुलासा किया था कि फिल्म 'लकीर से फकीर' को उन्होंने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था. जुबैर ने बताया कि सलमान खान की वजह से उनके अपने उनसे दूर हो गए. सभी ने उन्हें ब्लॉक कर दिया. उन्होंने बताया वो स्क्रिप्ट लिख रहे हैं. लोगों से मिल रहे हैं. लेकिन कोई काम नहीं दे रहा है. जुबैर खान अब एक छोटा सा होटल चला रहे हैं, उससे वो अपना घर चलाते हैं.

क्या है पूरा मामला? जुबैर ने बिग बॉस 11 में पार्टिसिपेट किया था. डोंगरी के रहने वाले जुबैर ने शो के ऑडिशन वीडियो में बताया था कि 2011 को उनके बारे में आर्टिकल छपा था कि वो डॉन दाऊद इब्राहिम के दामाद हैं. जुबैर ने बताया था इस आर्टिकल ने उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी थी. उनके अपने उनसे दूर भागने लगे थे. ससुरालवाले, पत्नी सब खिलाफ हो गए. बीवी ने बच्चों से जुबैर को मिलने से रोका. जुबैर ने अपने बच्चों की खातिर बिग बॉस में एंट्री ली थी, ताकि उनके बच्चे उन्हें देख सकें.

लेकिन बिग बॉस 11 में आना जुबैर के लिए काम नहीं किया. अपनी तीखी जुबान और महिलाओं संग बदतमीजी करने पर उन्हें पहले ही हफ्ते शो से बाहर कर दिया गया. वीकेंड का वार में सलमान ने जुबैर की क्लास लगाई थी. जुबैर को शो में महिलाओं से बदतमीजी करने पर डांट लगी. जुबैर ने अर्शी खान को '2 Rs woman' कहा था. जुबैर के इन शब्दों ने सलमान का पारा हाई कर दिया था. सलमान को शो में इतने गुस्से में ऑडियंस ने इससे पहले कभी नहीं देखा था. दबंद खान ने खुलेआम जुबैर को धमकी दी थी. इसके लिए उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा था.

जब जुबैर पर बरसे सलमान...

जुबैर पर भड़कते हुए सलमान ने कहा था- ''जुबैर, आ रहा हूं बेटा मैं तेरे पास, कसम खुदा की तुझे कुत्ता ना बना दिया ना तो मेरा नाम सलमान खान नहीं. दिखाता हूं तेरेको मैं क्या करता हूं. नल्ले डॉन. चुप बैठ वहां पर.''

शो से निकलने के बाद जुबैर ने बिग बॉस को फेक और स्क्रिप्टेड बताया था. सलमान खान पर उन्हें वीकेंड का वार में धमकाने के लिए पुलिस केस किया. ये मामला काफी लंबा चला था. तब कई इंटरव्यूज में जुबैर ने बेधड़क होकर सलमान पर तंज कसे थे.

हसीना पारकर के रिश्तेदार हैं जुबैर?

बिग बॉस में जुबैर ने दावा किया था कि वो हसीना पारकर (दाऊद इब्राहिम की छोटी बहन) के दामाद हैं. सलमान ने जुबैर के दावे की पोल खोली थी और इसे झूठा बताया था. हालिया इंटरव्यू में जुबैर ने बताया कि उन्होंने कभी शो में दावा नहीं किया कि वो हसीना पारकर के रिश्तेदार हैं. अगर ऐसा होता को एंडमोल, कलर्स उनपर केस कर देते.

Source: AajTak
Related Posts: सलमान खान

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.

POPULAR News

icon
दुनिया भारत को एस-400 एयर डिफेंस सिस्टम की रूस जल्द करेगा डिलीवरी, यूक्रेन युद्ध के कारण देरी होने की थी आशंका
icon
बिज़नेस भारतीय रेलवे ₹21,500 में 11 दिन का टूर पैकेज, पुरी से लेकर अयोध्‍या-काशी तक की करें सैर
icon
वायरल Elvish Yadav के सपोर्ट में उतरीं एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति, अभिषेक मल्हान को बताया इनसिक्योर, सुनाई खरी खोटी
icon
बिज़नेस Gold Price Today: सोना खरीदने से पहले चेक कर लें रेट, आज महंगा हुआ गोल्ड और सिल्वर
icon
राजनीति 'मानसिक दिवालियापन और हिंदूफोबिया को दर्शाती है ए राजा का बयान', धर्मेंद्र प्रधान बोले- सनातन शाश्वत और सत्य
icon
बिज़नेस मनी फाइनेंशियल इन्फ्लूएंसर पर लगाम लगाएगा SEBI, निवेशकों को मिलेगी मदद
icon
वायरल Vijay Deverakonda ने किया 100 परिवारों को एक करोड़ देने का एलान, फ्लॉप फिल्म के निर्माता ने की ये मांग
icon
टेक्नोलॉजी 108MP कैमरा और 16GB रैम वाले realme 11 5G की पहली सेल आज, जानें ऑफर डिटेल्स
icon
खेल IND vs NEP: Shreyas Iyer की जगह होगी SKY की वापसी? नेपाल के खिलाफ इस Playing 11 के साथ उतर सकती है Team India
icon
बिज़नेस मनी भारत में अमेरिका और चीन के बाद सबसे अधिक यूनिकॉर्न, देखें टॉप-5 देशों की लिस्ट
icon
टेक्नोलॉजी Restore Recently Deleted Apps: गलती से कर बैठे Smartphone से काम का ऐप डिलीट, इस ट्रिक की मदद से करें रिस्टोर
icon
वायरल 'जवान' एक्ट्रेस Nayanthara ने पति विग्नेश को KISS करते हुए विश किया बर्थडे, लिखा दिल छू लेने वाला 'लव लेटर'
icon
बिज़नेस भारत को स्थानीय मुद्रा में लोन देने पर विचार कर रहा वर्ल्ड बैंक, कर्ज की लागत कम करने में मिलेगी मदद
icon
वायरल Gadar 2 Box Office Day 7: 'गदर 2' सात दिनों में बॉक्स ऑफिस पर लाई भूचाल, अब 300 करोड़ क्लब में करेगी एंट्री
icon
वायरल Jailer Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की मूवी ने आते ही जमाई धाक, 'गदर 2' के लिए सेट किया बड़ा बेंचमार्क
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव के दोस्तों ने अभिषेक के साथ खेली गंदी राजनीति? वायरल वीडियो में खुली पोलपट्टी
icon
वायरल 'गदर 2' की धमाकेदार रफ़्तार है 'पठान' से भी तेज, सनी की फिल्म है ज्यादा बड़ी हिट?
icon
वायरल OMG 2 Box Office Collection: सनी देओल के आगे फीके पड़े अक्षय कुमार, पहले दिन की शुरुआत महज इतने करोड़ से
icon
वायरल Gadar 2 Box Office 4th Day: बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' के तूफान को रोकना हुआ मुश्किल, 200 करोड़ कमाने से बस इतनी दूर
icon
वायरल Gadar 2 Box Office Collection: 'गदर 2' की बंपर शुरुआत, पहले ही दिन सनी देओल की फिल्म ने छापे इतने करोड़
icon
वायरल Gadar 2 vs OMG 2 Advance Booking: गदर मचाने को तैयार गदर 2, बेचे 2 लाख से ज्यादा टिकट, OMG 2 के लिए बनी चुनौती
icon
दुनिया उत्तर कोरिया का दावा- Travis King के साथ हुआ नस्लीय भेदभाव, समझें क्या है US में अश्वेत सैनिकों की स्थिति