साउथ सिनेमा Shocking

Posted By: Pawan George Posted On: Sep 19, 2023
साउथ एक्टर विजय की बेटी के निधन की खबर ने सबको चौंका दिया है.

Shocking: साउथ एक्टर विजय की 16 साल की बेटी ने किया सुसाइड! सदमे में परिवार, 12वीं में पढ़ती थी बिटिया

Vijay Antony's daughter dies by suicide: मुंबई. साउथ मनोरंजन जगत अल सुबह एक बुरी खबर सामने आ रही है. खबरों के मुताबिक, साउथ के फेमस एक्टर और कम्पोजर विजय एंटनी की 16 वर्षीय बेटी लारा एंटनी ने सुसाइड कर लिया है. मंगलवार सुबह सामने आई इस खबर ने पूरी इंडस्ट्री को चौंका दिया है. जानकारी के अनुसार तड़के 3 बजे के करीब विजय को बेटी की आत्महत्या की खबर सामने आई थी. जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

.

Source: News18
Related Posts: SOUTH CINEMA,SUICIDE

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



साउथ सिनेमा Mark Antony एक्टर विशाल का खुलासा

Posted By: Ajay Rawat Posted On: Sep 29, 2023
साउथ एक्टर विशाल ने सीबीएफसी पर साधा निशाना.

Mark Antony एक्टर विशाल का शॉकिंग खुलासा, CBFC सर्टिफिकेट के लिए दी 6.5 लाख की घूस! वीडियो शेयर कर मचाई हलचल

मुंबई. फिल्म ‘मार्क एंटनी' के जरिए बीते दिनों ​दर्शकों के बीच अलग अंदाज में सामने आए एक्टर विशाल ने एक शॉकिंग खुलासा किया है. एक्टर ने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया है. विशाल के अनुसार, उन्होंने फिल्म की हिंदी रिलीज के सर्टिफिकेशन के लिए सीबीएफसी को 6.5 लाख रुपये दिए हैं. उन्होंने वीडियो में बताया​ है कि किस तरह एक महिला के जरिए ये रुपये दिए गए हैं. विशाल ने वीडियो में पीएम मोदी से भी रिक्वेस्ट की है कि वे इस मामले को देखें. फिलहाल इंटरनेट पर साउथ एक्टर विशाल का यह वीडियो आग की तरह फैल गया है.

वीडियो में विशाल ने बताया है कि उन्होंने फिल्म ‘मार्क एंटनी' के हिंदी रिलीज से पहले सीबीएफसी को 6.5 लाख की रिश्वत दी है, ताकि सर्टिफिकेट मिल सके. उन्होंने यह भी बताया है कि वे जो भी क्लेम कर रहे हैं, उसका प्रूफ भी उनके पास है. ‘मार्क एंटनी' 15 सितंबर को रिलीज हुई थी. इसके बाद फिल्मी का हिंदी वर्जन 28 सितंबर को रिलीज हुआ था.

उसी दिन सर्टिफिकेशन के लिए… वीडियो की शुरुआत में विशाल कहते हैं कि यह कोई प्रमोशनल वीडियो नहीं है. वे कहते हैं कि यह वीडियो एक स्कैम को लेकर है और यह दुखद है कि उन्हें इसके बारे में इस तरह बात करनी पड़ रही है. वीडियो में महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और पीएम नरेंद्र मोदी से विशाल कह रहे हैं. ‘हमने ऑनलाइन सर्टिफिकेशन के लिए अप्लाई किया था और हमने अंतिम समय में अप्लाई किया क्योंकि हमारे सामने कुछ टेक्नीकल इशु था. जब हमारी ​टीम का सदस्य सीबीएफसी कार्यालय गया तो हमें एक ऑप्शन दिया गया कि उसी दिन सर्टिफिकेशन के लिए 6.5 लाख रुपये देने होंगे. हमारे पास कोई और उपाय नहीं था.'

A post shared by Vishal (@actorvishalofficial)

विशाल ने आगे कहा, ‘हमें फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए 3 लाख देने थे और 3.5 लाख रुपये सर्टिफिकेट पाने लिए देने थे. हमारे पास और कोई उपाय नहीं था इसलिए हमें रुपये देने पड़े. मेरी उच्च अधिकारियों से विनती है​ कि वे इस मामले को देखें.' विशाल ने वीडियो में एक महिला का नाम भी बताया​ जिसके जरिए यह सारी बातचीत हुई. उन्होंने बताया कि महिला के अनुसार, यह कॉमन प्रैक्टिस है कि जब लोग रिलीज के 15 दिन पहले फिल्म सबमिट करते हैं तो उन्हें 4 लाख रुपये देने होते हैं.

.

Source: News18
Related Posts: SOCIAL VIRAL,SOUTH CINEMA

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



साउथ सिनेमा Amy का दुखा दिल

Posted By: Tarun Kumar Posted On: Sep 27, 2023
ट्रोल किए जाने पर एमी जैक्सन ने जताया दुख.

Amy Jackson का दुखा दिल, Cillain Murphy से हो रही '2.0' एक्ट्रेस की तुलना, कहा-'अगर कोई मेल एक्टर...'

मुंबई. बीते कुछ दिनों से मॉडल एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एमी का गजब का ट्रांसफोर्मेशन देखकर लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. खास तौर पर भारतीय फैंस उनका नया लुक देखकर चौंक गए हैं और इसे लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. नए लुके को लेकर सोशल मीडिया पर उनके लिए काफी कुछ कहा जा रहा है. अब इसे लेकर एमी ने हाल ही एक इंटरव्यू में अपनी प्रतिक्रिया दी है. साथ ही उन्होंने इसे लेकर दुख भी जाहिर किया है.

एमी जैक्सन का जन्म 31 जनवरी 1992 को Douglas में हुआ था. ब्रिटिश एक्ट्रेस ने Miss Teen Liverpool और Miss Teen Great Britain टाइटल जीते हैं. मॉडलिंग में पैर जमाने के बाद एमी ने साल 2010 में साउथ की फिल्म Madrasapattinam से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. धीरे धीरे एमी ने भारतीय सिनेमा जगत में पहचान बनाना शुरू कर दिया. साल 2012 में फिल्म आई फिल्म ‘एक ​दीवाना' में वे प्रतीक बब्बर के साथ नजर आई थीं. फिल्म का गाना ‘Hosanna' ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था.

जब पुरुष एक्टर रोल के लिए… एमी का नया लुक जैसे ही सामने आया उनकी तुलना Oppenheimer फेम आयरिश एक्टर Cillian Murphy से होने लगी जो अपने आइकॉनिक किरदार Peaky Blinders के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा फैंस को पहले वाली एमी ही पसंद थीं, जिनकी खूबसूरती आकर्षित करती थी. लुक को लेकर ट्रोल किए जाने पर Times of India को दिए एक इंटरव्यू में एमी ने कहा, ‘मेरा यह लुक मेरे अपकमिंग यूके प्रोजेक्ट के लिए है. मैं अपने काम को बहुत गंभीरता से लेती हूं. मेरे नए किरदार के अनुसार, मुझे स्लिम होना था लेकिन मुझे इसे लेकर अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिल रहा है, खास तौर पर भारतीय लोगों से. मैंने कई ऐसे मेल एक्टर के साथ काम किया है, जिन्होंने अपने लुक में किरदार के हिसाब से काफी बदलाव किया है. इसके लिए उन्हें तारीफ भी मिली है लेकिन मेरे केस में उलटा हो रहा है. यह दुखी करने वाली बात है.'

‘Hosanna' वाली हीरोइन याद है? बदल गई रजनीकांत की एक्ट्रेस कटे बाल पिचके गाल, लोग बोले-‘कभी लगती थी डॉल अब…'

बता दें, एमी जैक्सन रजनीकांत के साथ ‘2.0' और अक्षय कुमार के साथ ‘सिंह इज ब्लिंग' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वे साउथ के कई बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं.

.

Source: News18
Related Posts: AMY JACKSON,RAJNIKANTH,SOUTH CINEMA

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



साउथ सिनेमा प्रभास की फिल्में फ्लॉप

Posted By: Tarun Kumar Posted On: Sep 26, 2023
'बाहुबली' लुक वाले प्रभास के वैक्स स्टेच्यु पर नाराजगी.

प्रभास की फिल्में फ्लॉप, 'Salaar' पोस्टपोन अब मोम के पुतले पर बवाल, नहीं रास आए मैसूर म्यूजियम में 'बाहुबली'

मुंबई. साउथ सिनेमा का जाना पहचाना नाम प्रभास (Prabhas) बीते कुछ समय से लगातार खुद को स्थापित करने की कोशिशों में जुटे हुए हैं. पहले ‘आदिपुरुष' की विफलता ने निराश किया और फिर ‘सालार' की रिलीज पोस्टपोन ने परेशान किया. हालांकि प्रभास ने बीते कुछ समय से चुप्पी साध रखी है और किसी भी तरह के कमेंट्स से बचते हैं. लेकिन उनके नाम किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ ही जाता है. अब उनका नाम एक वैक्स स्टेच्यु की वजह से चर्चा में है,​ जिसे हटाए जाने की मांग उठी है. आइए, पूरा मामला बताते हैं…

प्रभास को ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष' से उम्मीद थी लेकिन फिल्म के हिस्से सिर्फ विवाद आए. इसके बाद लंबे समय से उनकी फिल्म ‘सालार' को लेकर चर्चा है लेकिन फिल्म रिलीज नहीं हो पा रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म का कुछ हिस्सा एक बार फिर शूट किया जाएगा. फिलहाल इन सबके बीच प्रभास की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘बाहुबली' और इसमें उनका लुक एक बार फिर चर्चा में आ गया है.

म्यूजियम में ‘प्रभास' प्रभास के करियर के लिए टर्निंग पॉइंट मूवी की बात करें तो एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली' का नाम पहले आएगा. फिल्म ने प्रभास को वो स्टारडम दिया जो उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था. फिल्म के दोनों पार्ट बेहद सफल रहे और वे सिनेमा जगत में ‘ब्रैंड प्रभास' बनकर उभरे. प्रभास का ‘बाहुबली लुक' भी खूब फेमस हुआ था. ऐसे में इस लुक पर बेस्ड एक वैक्स स्टेच्यु मैसूर के Chamundeshwari Celebrity Wax Museum में लगाया गया था. इस स्टेच्यु को लगे हो काफी समय हो गया है लेकिन अब इस पर फिल्म के निर्माता ने आपत्ति दर्ज की है.

हमें बिना जानकारी… ‘बाहुबली' फ्रेंचाइजी के प्रोड्यूसर Shobu Yarlagadda ने एक्स पर एक पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने प्रभास के वैक्स स्टेच्यु का फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘यह आधिकारिक लाइसेंस वर्क नहीं है और इसे हमारी जानकारी के बिना बनाया गया है. हम इसे हटाने के लिए जल्द से जल्द कोई कदम उठाएंगे.' फिलहाल मैसूर म्यूजियम की ओर से इस मामले में कोई बयान नहीं दिया गया है. वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि स्टेच्यु में सही तरीके से ‘बाहुबली' का लुक प्रजेंट नहीं किया गया है.

.

Source: News18
Related Posts: MYSORE,PRABHAS,SOUTH CINEMA,SS RAJAMOULI

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



साउथ सिनेमा 'कांतारा' के बाद

Posted By: Jaydatt Chaudhary Posted On: Sep 23, 2023
'कांतारा' को रिलीज हुए लगभग 1 साल हो गया है.

'कांतारा' के बाद, 'कांतारा 2' को लेकर बढ़ा क्रेज, गणेश पंडालों में फिल्मी किरदारों की धूम!

नई दिल्ली: ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की ‘कांतारा' ने अपनी अनूठी कहानी और क्राफ्ट से जिस तरह जनता के दिलों पर कब्जा किया है, उससे यह फिल्म पैन इंडिया लेवल और दुनियाभर में एक बड़ी सफलता बन गई है. फिल्म ने न केवल अपनी भारी सफलता के साथ एक बेंचमार्क स्थापित किया, बल्कि इसने भारत और ग्लोबल मंच पर भी एक अलग ही क्रेज पैदा किया. फिल्म को रिलीज हुए लगभग एक साल पूरा हो गया है, लेकिन फिल्म के लिए उत्साह और दीवानापन अब भी कम नहीं हुआ है.

दरअसल, गणपति चतुर्थी के उत्सव में गणेश पंडाल ‘कांतारा' पैटर्न में सजे हुए दिखे. गणपति बप्पा कुछ जगह पंजुरली दैवा के साथ विराजमान नजर आए. हाल में ‘कांतारा' का क्रेज और एक और उदाहरण तब देखने को मिला, जब एक गणेश पंडाल को ऋषभ शेट्टी के ‘कांतारा' किरदार की थीम पर सजाया गया. पंडाल का नजारा दर्शकों को ‘कांतारा' की तरह एक अलग दुनिया में ले जाता है.

A post shared by …natural♥️Lover… (@natural_of_music_creative)

एक बड़े इवेंट का पर्याय बनी ‘कांतारा' यह ‘कांतारा' के पैन इंडिया उत्साह को दर्शाता है और कैसे फिल्म का देश की जनता के बीच एक विशेष स्थान है. पिछले कुछ सालों में ऐसी दीवानगी नहीं देखी गई और सभी के बीच फिल्म को लेकर दीवानगी से पता चलता है कि कैसे यह एक बड़े इवेंट का पर्याय बन गई है.

‘कांतारा' के प्रीक्वल पर चल रहा काम ऋषभ शेट्टी ने ‘कांतारा' के साथ जो दिव्य अनुभव दिया, वह फिल्म की यूएसपी और दर्शकों को अधिक दिव्य और समृद्ध अनुभव के बारे में बताता है. ऋषभ फिलहाल अपने वैश्विक ब्लॉकबस्टर ‘कांतारा' के प्रीक्वल पर काम कर रहे हैं. इस समय फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है और हमारे लिए यह देखने के लिए इंतजार करना वास्तव में मुश्किल है कि यह स्टोरीटेलर हमें एक और आकर्षक और दिलचस्प कहानी से कैसे रूबरू कराएगा.

.

Source: News18
Related Posts: BOLLYWOOD NEWS,SOUTH CINEMA NEWS

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



साउथ सिनेमा Prakash Raj को मिली जान से मारने की धमकी

Posted By: Tarun Kumar Posted On: Sep 21, 2023
प्रकाश राज को यूट्यूब चैनल ने ​दी जान से मारने की धमकी.

Prakash Raj को मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज हुई FIR, सनातन धर्म पर कमेंट नहीं आया रास

मुंबई. साउथ एक्टर प्रकाश राज एक्टिंग के साथ ही अपने कमेंट्स को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. कई बार वे ऐसे बयान दे देते हैं, जो भावनाओं को आहत करते हैं और फिर विवाद गहरा जाता है. बीते दिनों चंद्रयान 3 पर हुए विवाद के बाद हाल ही उन्होंने सनातन धर्म को लेकर एक कमेंट किया था. लेकिन इस बार उनके कमेंट के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी मिल गई है. जानकारी के अनुसार, प्रकाश राज ने दावा किया है कि एक वीडियो के ​जरिए उन्हें धमकाया गया है. साथ ही उनके परिवार के सदस्यों को गलत तरीके से चित्रित किया गया है.

प्रकाश राज ने एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ बैंगलुरु पुलिस को शिकायत दी है और कार्रवाई की मांग की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बैंगलुरु की अशोक नगर पुलिस ने यूट्यूब चैनल टीवी विक्रमा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है, जिसमें 506 (आपराधिक धमकी), 504, और 505 (2) शामिल है.

सोशल प्लेटफॉर्म पर वायरल जानकारी के अनुसार, प्रकाश राज को धमकी देने वाला वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया है और इसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. प्रकाश राज का कहना है कि इससे उनकी छवि खराब हो रही है और दर्शकों के सामने उन्हें गलत तरीके से प्रस्तुत किया जा रहा है. ऐसे में वे चाहते हैं कि यूट्यूब चैनल के खिलाफ जल्द से जल्द एक्शन लिया जाए. दरअसल, यह पूरा मामला तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर किए गए कमेंट के बाद उठा था.

Prakash Raj ने अब ‘जवान' पर किया tweet, शाहरुख के फैंस ने लिया आड़े हाथ, कहा-‘भारत में आप जैसे…'

स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया और कोरोना से की थी. उनके बयान के बाद से सभी जगह उनका विरोध हो रहा था. इस बीच प्रकाश राज भी हमेशा की तरह इस विवाद के बीच कूद गए, जिसके बाद हिंदू संगठनों ने उनका विरोध शुरू कर दिया था.

.

Source: News18
Related Posts: PRAKASH RAJ,SOUTH CINEMA

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



हेल्थ & फिटनेस डिप्रेशन से जूझ रहा है दोस्त

Posted By: Jaydatt Chaudhary Posted On: Sep 10, 2023
अपने दोस्त के ट्रिगर्स के बारे में जानें, जो उसे डिप्रेशन और चिंता के लक्षणों के प्रति संवेदनशील बना रहा है. Image-canva

World Suicide Prevention Day 2023: डिप्रेशन से जूझ रहा है दोस्त? मनोचिकित्सक की ये बातें रखें याद, जानें क्या करें, क्या न करें

World Suicide Prevention Day 2023: आज यानी 10 सितंबर को पूरी दुनिया में ‘वर्ल्ड सुसाइड प्रिवेंशन डे' मनाया जाता है. इन दिन का मुख्य उद्देश्य है लोगों को आत्महत्या के बारे में जागरूक करना. लोगों को ये बताना कि मुश्किलों से भागकर अपनी जिंदगी को खत्म कर देने की बजाय कई अन्य पॉजिटिव और बेहतर विकल्प भी चुने जा सकते हैं. लोगों को सुसाइड ना करने के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए सरकार, तमाम संगठनों द्वारा कई तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं. आजकल दुनिया भर में सुसाइड करने के मामले लगातार बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं. सुसाइड के इन बढ़ते मामलों को रोकने के लिए डब्लूएचओ और अंतर्राष्ट्रीय संघ ने मिलकर वर्ष 2003 में ‘वर्ल्ड सुसाइड प्रिवेंशन डे' की शुरुआत की थी. ‘विश्व आत्महत्या रोकथाम दिवस 2023' की थीम इस बार क्रिएटिंग होप थ्रू एक्शन (Creating Hope Through Action) रखी गई है.

युवाओं में बढ़ता डिप्रेशन आत्महत्या की वजह आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में जिसे देखो वह स्ट्रेस और चिंता में जी रहा है. किसी को अच्छी नौकरी पाने की चिंता है तो किसी के ऊपर पढ़ाई में अच्छे नंबर लाने का प्रेशर है. किसी की लव लाइफ, शादीशुदा जिंदगी में स्ट्रेस है तो किसी का कोई बेहद करीबी दूर चला गया है. ये तमाम बातें स्ट्रेस और डिप्रेशन का कारण बनती हैं. क्या आपका भी कोई बेहद करीबी दोस्त कुछ दिनों से परेशान, स्ट्रेस नजर आ रहा है? लोगों से मिलने-जुलने में कतरा रहा है, अकेले रहने लगा है या फिर खुद में ही खोया रहता है? यदि हां, तो आपकी उसे सख्त जरूरत है. हो सकता है वह चिंता, डिप्रेशन से ग्रस्त हो. डिप्रेशन कई बार आत्महत्या का कारण बनता है. बेहतर है कि आप अपने दोस्त की शारीरिक और मानसिक स्थिति पर गौर करके उसे डिप्रेशन और चिंता से बाहर निकाल लें.

दोस्त को डिप्रेशन और चिंता से बाहर निकालने के लिए क्या करें

1. लिसुन (LISSUN) मानसिक स्वास्थ्य में परामर्श मनोवैज्ञानिक चैत्रा नंजुंदा के अनुसार, यदि आपका कोई दोस्त डिप्रेशन या एंजायटी से जूझ रहा है तो सबसे पहले आप खुद को शिक्षित करें. अपने मित्र के ट्रिगर्स और उन कारणों के बारे में जानें, जो उसे डिप्रेशन और चिंता के लक्षणों के प्रति संवेदनशील बना रहा है.

2. अपने दोस्त की भावनाओं और बातों को ध्यानपूर्वक सुनने की कोशिश करें. ‘यह सब तुम्हारे दिमाग में है', ‘तुम अंततः बेहतर महसूस करोगे', ‘इससे बाहर निकलो' या ऐसी कोई भी बातें जो उसकी भावनाओं को खारिज कर दे और यह संकेत दे कि उसके मानसिक स्वास्थ्य संबंधी मुद्दे वास्तविक नहीं हैं तो इस तरह की बातें बोलने से बचें.

इसे भी पढ़ें: विश्व आत्महत्या रोकथाम दिवस का जानें इतिहास, क्या है इसे मनाने का उद्देश्य, साल 2023 की ये है थीम

3. दोस्त को किसी पेशेवर की मदद लेने के लिए प्रोत्साहित करें. एक्सपर्ट की मदद से डिप्रेशन और चिंता से जल्दी उबरने में काफी मदद मिलती है.

4. एक दोस्त होने के नाते आपको भी धैर्य रखना होगा. अवसाद और चिंता से उबरने में आपके दोस्त को वक्त लग सकता है. ऐसे में जरूरी है कि आप अपने दोस्त की प्रगति और असफलताओं के साथ धैर्य रखें.

5. बिना किसी दबाव के मदद करने की कोशिश करें. दोस्त को उसके डेली के काम करने में मदद करें. साथ ही ये भी स्पष्ट कर दें कि यदि वे सहज नहीं है तो वे इनकार कर सकता है.

6. अपने दोस्त को जल्दी अच्छा देखना चाहते हैं, उसके अंदर से आत्महत्या का ख्याल निकालना चाहते हैं तो उसकी भलाई के लिए निरंतर समर्थन दें. नियमित रूप से उससे मिलते रहें. आप फोन या मैसेज करके बात करते रहें, इससे वह अकेला महसूस नहीं करेगा. दोस्त को सेल्फ-केयर करने के लिए प्रोत्साहित करें. मानसिक स्वास्थ्य की देखभाल का क्या महत्व होते है, इस बारे में बताएं.

इन बातों का भी रखें ख्याल डॉ. एलएच हीरानंदानी हॉस्पिटल (पवई, मुंबई) के मनोचिकित्सक डॉ. ऑस्टिन फर्नांडीस कहते हैं कि अवसाद और चिंता आज दुनिया में सबसे प्रचलित मानसिक स्वास्थ्य चुनौतियों में शामिल हैं. आप जिसकी भी परवाह करते हैं, यदि वह डिप्रेशन और चिंता से घिरा हुआ है तो आपका भरपूर साथ, सपोर्ट उसे इन मानसिक समस्याओं से जल्द उबरने में मदद कर सकता है. दोस्तों का किसी व्यक्ति के मानसिक स्वास्थ्य पर गहरा प्रभाव पड़ सकता है. अपने दोस्त को डिप्रेशन से बाहर निकालने के लिए एक बेहतर श्रोता बनें. अपने मित्र के विचारों और भावनाओं को सुनने के लिए हमेशा उपलब्ध रहें. तुरंत समाधान देने से बचें, बस उसे स्वयं को अभिव्यक्त करने दें. डिप्रेशन और चिंता से पीड़ित किसी व्यक्ति का समर्थन करने में सहानुभूति महत्वपूर्ण है. ऐसी स्थिति में अपने दोस्त को अकेला ना छोड़ें, बल्कि उसके संपर्क में रहें. इससे उसका अकेलापन कम होगा.

क्या नहीं करना चाहिए मनोविज्ञान में पीएचडी डॉ. सिया सेठ के अनुसार, अपने दोस्त को ‘इससे छुटकारा पाने' के लिए कहने से बचें या यह सुझाव देने से बचें कि उसका अवसाद या चिंता सिर्फ एक चरण है. ऐसे कमेंट्स उसकी भावनाओं को अमान्य कर सकते हैं. उसे अलग-थलग महसूस करा सकते हैं. कभी भी अनचाही सलाह न दें. आपके मित्र को संभवतः पता है कि उसके लिए सबसे अच्छा क्या है. ऐसे में आपकी भूमिका अपने स्वयं के समाधान उस पर थोपने की बजाय उसके निर्णयों का समर्थन करना है. दोस्त की अनुमति के बिना उसके संघर्षों को किसी से शेयर करने से बचें. उसकी भावनाओं को व्यक्तिगत रूप से न लें. कई बार वह आपके ऊपर निराश, चिड़चिड़ा या फिर गुस्सा हो सकता है. ऐसे में आपके लिए ये समझना आवश्यक है कि ये व्यवहार उनकी मानसिक स्वास्थ्य चुनौतियों का परिणाम हैं. इसे व्यक्तिगत तौर पर न लें. इन सभी बातों का ख्याल रखकर आप निश्चित तौर पर अपने दोस्त को डिप्रेशन, एंजायटी से बाहर ला सकते हैं और उसे आत्महत्या करने से रोक सकते हैं.

.

Source: News18
Related Posts: DEPRESSION,HEALTH,LIFESTYLE,MENTAL DISEASES,WORLD SUICIDE PREVENTION DAY

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



साउथ सिनेमा 90 करोड़ी फिल्म

Posted By: Ramesh Sharma Posted On: Sep 02, 2023
साउथ की एक नई मूवी कत्तानार- द वाइल्ड सॉरसरर 2024 में दस्तक देगी.

90 करोड़ी फिल्म, 14 भाषाओं में होगी रिलीज, पहली झलक देख ली तो भूल जाएंगे जेलर और KGF

नई दिल्ली. आपको फिल्म बाहुबली का वह झरना याद होगा, जिस पर चढ़ने के दौरान कई बार ‘बाहुबली' यानी प्रभास नीचे गिरते हैं. आपको फिल्म ‘पुष्पा' के वह बेहतरीन स्टंट भी याद होंगे, जो अल्लू अर्जुन को एक सुपर हीरो जैसा दिखाते हैं. शायद ही कोई दर्शक ‘केजीएफ' की वह पहली झलक भूल पाया होगा जिसमें यश का ‘राउडी' अंदाज दिखाया गया था. लेकिन कुछ दिनों बाद आपको कुछ ऐसा दिखाई देने वाला है, जिसे देखकर आप एक बार फिर साउथ इंडस्ट्री की वाह-वाह करने पर मजबूर हो जाएंगे.

साल 2024 में रिलीज होने वाली इस मलयालम फिल्म की पहली झलक ही दर्शकों को रहस्य और रोमांस से सराबोर कर रही है. सोशल मीडिया पर फिल्म की पहली झलक सामने आई तो दर्शकों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. यहां तक की यह भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म ‘सालार', ‘बाहुबली' भी बड़ी सुपरहिट हो सकती है.

14 भाषाओं में होगी रिलीज हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘कत्तानार- द वाइल्ड सारसरर की. सारसरर का हिंदी अर्थ है ‘जादूगर' और फिल्म के फस्ट लुक लोगों को एक जादूगर की तरह ही आकर्षित कर रहा है. ओरिजिनली मलयालम में बन रही इस फिल्म को 14 भाषाओं में बनाया जा रहा है. इंग्लिश, तमिल, तेलुगू, हिंदी, बंगाली, कन्नड़, चाइनीज, फ्रेंच, कोरियन, रशियन, इटालियन, जैपनीज और इंडोनेशियन शामिल है. फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं साउथ के मशहूर डायरेक्टर रोजिन थॉमस. 2024 में फिल्म का पहला पार्ट आएगा.

आउटडोर नहीं ऐसे हुई फिल्म की शूटिंग फिल्म ‘बाहुबली' में एनिमेशन को जिस तरह रियलिटी की तरह दिखाया गया, उसे लोगों ने खासा पसंद किया था. अब कत्तानार में भी आपको बाहुबली सरीखे ही स्टंट और सीन्स दिखाई देंगे. लेकिन आपको यह जानकर अचंभा होगा की फिल्म को आउटडोर में नहीं बल्कि 45000 स्क्वायर फीट के एक स्टूडियो में शूट किया गया है. स्टूडियो को विशेष तौर पर इसी फिल्म के लिए डिजाइन किया गया और उसके बाद इसमें शूटिंग की गई.

90 करोड़ का है बजट कत्तानार में साउथ के सुपरस्टार जयसूर्या और बाहुबली में बेहतरीन अभिनय दिखा चुकी अनुष्का शेट्टी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म के पहले पार्ट का बजट करीब 90 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. लेकिन स्टूडियो में शूटिंग के बावजूद ट्रेलर में दिखाए गए ग्राफिक्स लोगों को खासे पसंद आ रहे हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि बड़े पर्दे पर आने के बाद यह फिल्म जबरदस्त धूम मचाएगी.

.

Source: News18
Related Posts: ANUSHKA SHETTY,SOUTH CINEMA

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



साउथ सिनेमा प्रियंका चोपड़ा की कजिन को डायरेक्टर ने किया खुलेआम किस

Posted By: Ajay Rawat Posted On: Aug 30, 2023
प्रियंका चोपड़ा की कजिन मनारा चोपड़ा को डायरेक्टर एएस रवि ने किस किया. (फोटो साभारः Videograb)

प्रियंका चोपड़ा की कजिन को डायरेक्टर ने किया सरेआम किस, एक्ट्रेस की हुई ऐसी हालत, लोगों के निशाने पर फिल्ममेकर

मुंबई. Mannara Chopra AS Ravi Kumar Chowdary Viral Video : साउथ के बड़े डायरेक्टर एएस रवि कुमार चौधरी लोगों के निशाने पर आ गए हैं. उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में वह बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कजिन और एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा को खुलेआम किस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके लिए उन्हें लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. एक दिन पहले, रवि और मनारा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थिरागबदरा सामी' प्रमोशन इवेंट में शामिल हुए थे. प्रमोशन के बीच ही रवि ने मनारा को किस कर लिया और इस पर मनारा के रिएक्शन देखने लायक थे.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो देखा जा सकता है कि ‘थिरागबदरा सामी' (Thiragabadara Saami) के प्रमोशन के दौरान मनारा चोपड़ा और डायरेक्टर एएस रवि फोटो के लिए पोज देते हैं. फिर रवि मनारा के कंधे पर हाथ रख कर फोटो के लिए पोज देते हैं, लेकिन अचानक से उनके गाल पर किस कर देते हैं. किस के बाद मनारा हैरान हो जाती हैं.

32 दिन में हुई शूटिंग, सलमान खान सोते थे तब अक्षय कुमार करते थे सीन, गाने इतने हुए हिट कि बिके 2 करोड़ कैसेट

हालांकि, पैपाराजी के सामने सबकुछ सामान्य के दिखाने के लिए मनारा हंसने लगती हैं. मनाना हंसने लगती हैं, लेकिन इसके बाद उनके चेहरे से हंसी गायब हो जाती है. वीडियो वायरल होते ही, लोग डायरेक्टर की इस हरकत की आलोचना करने लगे. एक यूजर ने लिखा, “यह बहुत ही शर्मनाक हरकत है.”

Director kisses an actress earlier today!pic.twitter.com/JzyBbau45d

— Manobala Vijayabalan (@ManobalaV) August 28, 2023

एक अन्य यूजर ने लिखा,”यह सेक्सुल हरासमेंट है. शायद वो शरमा रही हों और सबकुछ ठीक होने का दिखावा कर रही हों लेकिन अंदरुनी तौर पर वह भद्दा महसूस कर रही होंगी.” एक और यूजर ने लिखा,”बहुत ही घटिया? इंडस्ट्री को नए मी टू ढोंगियों की पहचान करनी चाहिए और उन्हें वैरामुथुस की तरह बढ़ावा नहीं मिलना चाहिए.” बता दें वैरामुथुस साउथ के बड़े म्यूजिक कंपोजर हैं, जिनपर मीटू के आरोप लगे थे.

एक और यूजर ने लिखा, जब तक आप अपने घर में सुधार नहीं कर लेते, आप अपनी फिल्मों में जनता को मैसेज देने के लिए अयोग्य हैं.” यह पहली बार नहीं है जब ऐसी कोई घटना घटी हो. इससे पहले काजल अग्रवाल को भी इसी तरह के व्यवहार का सामना करना पड़ा था. जब सिनेमैटोग्राफर छोटा के नायडू ने स्टेज पर काजल को किस किया था तो तस्वीरें वायरल हो गई थीं.

.

Source: News18
Related Posts: PRIYANKA CHOPRA,SOUTH CINEMA

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.

POPULAR News

icon
दुनिया भारत को एस-400 एयर डिफेंस सिस्टम की रूस जल्द करेगा डिलीवरी, यूक्रेन युद्ध के कारण देरी होने की थी आशंका
icon
बिज़नेस भारतीय रेलवे ₹21,500 में 11 दिन का टूर पैकेज, पुरी से लेकर अयोध्‍या-काशी तक की करें सैर
icon
वायरल Elvish Yadav के सपोर्ट में उतरीं एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति, अभिषेक मल्हान को बताया इनसिक्योर, सुनाई खरी खोटी
icon
बिज़नेस Gold Price Today: सोना खरीदने से पहले चेक कर लें रेट, आज महंगा हुआ गोल्ड और सिल्वर
icon
राजनीति 'मानसिक दिवालियापन और हिंदूफोबिया को दर्शाती है ए राजा का बयान', धर्मेंद्र प्रधान बोले- सनातन शाश्वत और सत्य
icon
बिज़नेस मनी भारत में अमेरिका और चीन के बाद सबसे अधिक यूनिकॉर्न, देखें टॉप-5 देशों की लिस्ट
icon
खेल IND vs NEP: Shreyas Iyer की जगह होगी SKY की वापसी? नेपाल के खिलाफ इस Playing 11 के साथ उतर सकती है Team India
icon
वायरल Vijay Deverakonda ने किया 100 परिवारों को एक करोड़ देने का एलान, फ्लॉप फिल्म के निर्माता ने की ये मांग
icon
बिज़नेस मनी फाइनेंशियल इन्फ्लूएंसर पर लगाम लगाएगा SEBI, निवेशकों को मिलेगी मदद
icon
टेक्नोलॉजी 108MP कैमरा और 16GB रैम वाले realme 11 5G की पहली सेल आज, जानें ऑफर डिटेल्स
icon
टेक्नोलॉजी Restore Recently Deleted Apps: गलती से कर बैठे Smartphone से काम का ऐप डिलीट, इस ट्रिक की मदद से करें रिस्टोर
icon
वायरल 'जवान' एक्ट्रेस Nayanthara ने पति विग्नेश को KISS करते हुए विश किया बर्थडे, लिखा दिल छू लेने वाला 'लव लेटर'
icon
बिज़नेस भारत को स्थानीय मुद्रा में लोन देने पर विचार कर रहा वर्ल्ड बैंक, कर्ज की लागत कम करने में मिलेगी मदद
icon
वायरल Jailer Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की मूवी ने आते ही जमाई धाक, 'गदर 2' के लिए सेट किया बड़ा बेंचमार्क
icon
वायरल Alia Bhat का लिपस्टिक लगाना पति को नहीं पसंद, तुरंत हटाने का देते हैं ऑर्डर, लोगों ने रणबीर को बताया टॉक्सिक
icon
बिज़नेस मनी टेक कंपनियां बनी नौकरियों की काल, ये आंकड़े देखकर कर लेंगे टेक जॉब से तौबा
icon
वायरल Jailer Box Office Day 6: नहीं कम हो रहा रजनीकांत की 'जेलर' का जलवा, 6 दिनों में धड़ाधड़ कमाए इतने करोड़
icon
वायरल Sridevi: 13 साल की उम्र में बनीं रजनीकांत की मां, तेज बुखार में शूट की 'चालबाज', जानें श्रीदेवी के 11 किस्से
icon
वायरल OMG 2 Box Office Collection: सनी देओल के आगे फीके पड़े अक्षय कुमार, पहले दिन की शुरुआत महज इतने करोड़ से
icon
वायरल Gadar 2 Box Office Collection: 'गदर 2' की बंपर शुरुआत, पहले ही दिन सनी देओल की फिल्म ने छापे इतने करोड़
icon
वायरल Gadar 2 vs OMG 2 Advance Booking: गदर मचाने को तैयार गदर 2, बेचे 2 लाख से ज्यादा टिकट, OMG 2 के लिए बनी चुनौती
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव के दोस्तों ने अभिषेक के साथ खेली गंदी राजनीति? वायरल वीडियो में खुली पोलपट्टी