टीवी पुलिस की वर्दी पहने गणपति लाने पर शिव हुए Troll

Posted By: Ramesh Sharma Posted On: Sep 19, 2023
शिव ठाकरे को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम वीडियोग्राम)

पुलिस की वर्दी पहने गणपति लाने पर शिव ठाकरे हुए Troll, फैंस ने ही लगा दी फटकार, बोले- भगवान का मजाक...

Happy Ganesh Chaturthi 2023 : आज गणेश चतुर्थी है. इस मौके पर गणपति उत्सव मनाने वाले भक्त अपने घर में गणपति यानी भगवान गणेश की मूर्ति स्थापना करते हैं और सुविधानुसार उनका विसर्जन करते हैं. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के बीच भी गणपति स्थापना और विसर्जन का उत्साह बना रहता है. एक दिन पहले गणेश आचार्य और राहुल वैद्य ने अपने घर गणपति का स्वागत करते दिखे. प्रतीक सहजपाल और उर्फी जावेद ने सिद्धिविनायक जाकर गणपति का आशीर्वाद लिया.

वहीं, ‘बिग बॉस 16' के रनरअप रहे शिव ठाकरे टीवी स्टार बन गए हैं. वह ‘खतरों के खिलाड़ी 13' में कंटेस्टेंट हैं. उन्हें एक दिन पहले गणपति मूर्ति का अनावरण करते हुए देखा गया. इसके लिए खूब आलोचना हो रही है. दरअसल, जिस गणपति की मूर्ति का अनावरण किया था, उसे पुलिस की वर्दी पहनाई गई थी.

नेटिजन्स को यह बात पसंद नहीं आई कि गणपति की मूर्ति पुलिस की यूनिफॉर्म में दिख रही थी. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शिव ठाकरे को गणेश की मूर्ति के ऊपर रखे एक बड़े लाल कपड़े को हटाते हुए देखा जा सकता है. मूर्ति को घेरे हुए पुलिस और शिव ठाकरे के फैंस भी खड़े हुए हैं.

A post shared by Voompla (@voompla)

वीडियो को देखकर नेटिजन्स ने इसकी आलोचना करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, “भगवान का मजाक नहीं बनाना चाहिए.” एक अन्य ने लिखा, “भगवान को इन लोगों ने जोकर बना रखा है.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “मुझे यह पसंद नहीं है, यह सही नहीं है… कृपया भगवान जी को उनके वास्तविक दिव्य रूप में छोड़ दें!!!”

इस बीच, शिव ठाकरे ने हाल ही में अपना 34वां जन्मदिन मनाया. अपने बर्थडे यादगार बनाने के शिव ठाकरे ने अपने करीबी दोस्तों के साथ एक सेलिब्रेशन का आयोजन किया. उनकी बर्थडे पार्टी में नायरा बनर्जी, करणवीर बोहरा, अरिजीत तनेजा, मिस्टर फैसु, साजिद खान और कई टीवी सेलेब्स शामिल हुए.

.

Source: News18
Related Posts: BIGG BOSS,TV ACTOR

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



वेब सीरीज़ अभिषेक मल्हान-जिया शंकर की बनी जोड़ी

Posted By: Pawan George Posted On: Sep 04, 2023
अभिषेक मल्हान और जिया शंकर का म्यूजिक वीडियो आने वाला है. (फोटो साभारः Instagram @fukra_insaan)

अभिषेक मल्हान-जिया शंकर की बनी जोड़ी! 1 प्रोजेक्ट में साथ कर रहे काम, मनीषा रानी ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई. ‘बिग बॉस ओटीटी 2' भले ही ऑफ एयर हो गया है, लेकिन इसमें आए कंटेस्टेंट्स का जादू अभी तक लोगों के दिलों पर छाया हुआ है. सबसे टॉप पर अभिषेक मल्हान और जिया शंकर की केमेस्ट्री रही. ऑडियंस ने अभिषेक और जिया की बॉन्डिंग को हैशटैग- ‘अभिया' दिया. इसके बाद से अभिया सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड होता रहता है. फैंस अब इनके पर्सनल और प्रोफेशनल अपडेट के बारे में बेसब्री से जानना चाहते हैं. जिया और अभिषेक को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिससे उनके फैंस यकीनन खुश होंगे.

अभिषेक मल्हान और जिया शंकर ने अपने-अपने फैंस को खुश खबरी दी है कि वे दोनों एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में साथ काम कर रहे हैं. इसका पोस्टर उन्होंने शेयर किया है. इसमें दोनों बिग बॉस ओटीटी 2 कंटेस्टेंट्स को एक रोमांटिक पोज देते हुए देखा जा सकता है. इस म्यूजिक वीडियो का नाम ‘जुदाइयां' हैं.

कौन है कृतिका देव? जिसने ‘ताली' में निभाया यंग गौरी सावंत का किरदार, सुष्मिता सेन से ज्यादा हो रही तारीफ

‘जुदाइयां' म्यूजिक वीडियो के पोस्टर में जिया शंकर, अभिषेक म्लहान के कंधे पर सिर रखकर गले लगाती और मुस्कुराती हुईं दिख रही हैं, जबकि अभिषेक, जिया को बहुत प्यार से देख रहे हैं. जिया और अभिषेक ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,”साल का सबसे दिल छू लेने वाला गाना जल्द ही आ रहा है. “जुदाईयां” के लिए तैयार हो जाइए!! जुदाइयां का टीजर 5 सितंबर को सुबह 11 बजे रिलीज होगा.”

‘जुदाइयां' को सिंगर तनवीर इवान ने गाया है और इसके बोल भी उन्होंने ही लिखे हैं. इसका म्यूजिक रजत नागपाल ने कंपोज किया है. अभिषेक मल्हान ने जैसे ही म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर किया, वैसे ही उनकी फैमिली, दोस्त और फैंस उन्हें शुभकामनाएं देने लगे. मनीषा रानी ने आंखों में प्यार भरे इमोजी के साथ कमेंट ‘वाह' लिखा.

अभिषेक मल्हान की बहन प्रेरणा मल्हान ने जिया और अभिषेक की जोड़ी पर मजे लेते हुए हंसने और फायर वाले इमोजी के साथ कमेंट किया,”अभिया.” बिग बॉस ओटीटी 2 में अभिषेक और जिया की को-कंटेस्टेंट रहीं पलक पुर्सवानी, सिंगर टोनी कक्कड़, नायरा बनर्जी समेत कई सेलेब्स ने अभिषेक और जिया को शुभकामनाएं दीं.

.

Source: News18
Related Posts: BIGG BOSS OTT

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



टीवी अविनाश सचदेव संग रिश्ते पर फलक नाज की बहन शफक ने तोड़ी चुप्पी

Posted By: Tarun Kumar Posted On: Aug 31, 2023
शफक नाज को सीरियल 'महाभारत' से काफी लोकप्रियता मिली थी. (फोटो साभार- instagram@ shafaqnaaz777)

अविनाश सचदेव संग रिश्ते पर फलक नाज की बहन शफक ने तोड़ी चुप्पी, बयान पर जताया दुख, बोलीं- ‘रिश्ते को नहीं दी …’

नई दिल्ली. रुबीना दिलैक के एक्स-बॉयफ्रेंड और ‘छोटी बहू' फेम एक्टर अविनाश सचदेव कुछ दिन पहले ही ‘बिग बॉस ओटीटी' में नजर आए थे. इस रियलिटी शो से एक्टर ने एक लंबे वक्त बाद पर्दे पर वापसी की थी. इस शो के दौरान अविनाश सचदेव और एक्ट्रेस फलक नाज की नजदीकियां बढ़ती नजर आई थीं. इन दोनों का रिश्ता बिग बॉस के घर के अंदर शुरू हुआ और शो से बाहर निकलने के बाद भी कायम है.

फलक नाज संग अविनाश का नाम जुड़ते ही सोशल मीडिया पर एक्टर और शफक नाज के रिलेशनशिप की खबरों ने भी खूब जोर पकड़ा. सोशल मीडिया पर ये दावा किया जाने लगा कि अविनाश सचदेव और फलक नाज की छोटी बहन शफक नाज कुछ वक्त तक रिलेशनशिप में थे. हालांकि, ‘बिग बॉस' के घर से निकलने के बाद ‘इस प्यार को क्या नाम दूं' एक्टर ने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की थी.

शफक नाज संग उनके रिश्ते के बारे में पूछे जाने पर अविनाश सचदेव ने कहा था कि उन्होंने शफक संग एक सीरियल में काम किया था और शो में साथ काम करने के दौरान दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी. साथ ही एक्टर ने साफ कर दिया था कि उनके और शफक नाज के बीच दोस्ती के अलावा और कुछ भी नहीं था. लेकिन अब ‘महाभारत' फेम एक्ट्रेस ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अविनाश सचदेव के बयान पर दुख जताया है.

शफक के दिल को पहुंची ठेस- एक्ट्रेस ने कहा कि एक्टर के बयान से उन्हें काफी दुख पहुंचा है. इंटरव्यू के दौरान वह आगे कहती हैं, “ अविनाश को हमारे रिश्ते का मान रखना चाहिए था और झूठ बोलकर सबके सामने मेरी भावनाओं का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए था. किसी रिश्ते को स्वीकारना कोई शर्म की बात तो नहीं है.”

वह आगे कहती हैं, “ शायद उन्होंने इतने लोगों को डेट किया है कि उनके दिमाग से निकल गया होगा”. इसके साथ ही शफक ने बताया कि वह और अविनाश 11 साल पहले रिलेशनशिप में थे और उनका ये रिश्ता करीबन 6 महीने तक चला था. लेकिन अविनाश ने अचानक ही एक्ट्रेस से दूरी बना ली थी जिस वजह से उनका दिल बुरी तरह टूट गया था.

.

Source: News18
Related Posts: ENTERTAINMENT NEWS.,TV ACTOR

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



टीवी Bigg Boss 17

Posted By: Vanshika Pathak Posted On: Aug 28, 2023
एल्विश यादव ने बिग बॉस 17 में हिस्सा लेने के बारे में बात की. (फोटो साभारः Instagram @elvish_yadav)

Elvish Yadav Bigg Boss 17: एल्विश यादव ज्वाइन करेंगे पॉलिटिक्स या दोबारा जाएंगे बिग बॉस हाउस? खुद दिया जवाब

मुंबई. Will Elvish Yadav Participate In Bigg Boss 17 ? : ‘बिग बॉस ओटीटी 2' का फिनाले खत्म होते ही, बिग बॉस 17 को लेकर बज बनना शुरू हो चुका है. फैंस के बीच कयास लगाए जा रहे है कि क्या ‘बिग बॉस 17' में भी ‘बिग बॉस ओटीटी' के कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेंगे? इस बीच ‘बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) के विनर रहे एल्विश यादव ने हिंट दिया है कि क्या वह ‘बिग बॉस 17' में हिस्सा लेंगे? एल्विश का एक यूट्यूब हैं. बतौर यूट्यूबर उन्होंने अपना एक बड़ा फैनबेस बनाया है, जो उनके ‘बिग बॉस ओटीटी 2' में जाने से और भी ज्यादा बड़ा हो गया है. उनके फैंस की संख्या में इजाफा हुआ है.

फैंस के बीच ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या वह राजनीति में जाएंगे या ‘बिग बॉस 17' में हिस्सा लेंगे? एल्विश यादव ने अपने नए व्लॉग में इस पर प्रतिक्रिया दी है. सबसे पहले एल्विश ने हिंट दिया कि वह ‘बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में हिस्सा ले रहे हैं. एल्विश ने व्लॉग में शामिल उनके दोस्त की तरफ इशारा करते हुए कहा कि या तो उनका दोस्त हिस्सा लेगा या वह लेंगे.

कौन हैं एल्विस यादव, क्या है बैकग्राउंड, जीत में कौन-कौन बना मददगार? जानें यूट्यूबर से बिगबॉस विनर तक का सफर

एल्विश यादव ने कहा कि उन्हें लगता है कि बिग बॉस के मेकर्स इस सीजन में यूट्यूबर्स को ले सकते हैं. उन्होंने कहा, “उन्हें मजा आ गया हमारे साथ काम करके, की यूट्यूबर्स भी बढ़िया हैं.” एल्विश यादव ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2' में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की थी. उन्होंने कम समय में लोगों के दिल जीते और यहां तक कि विनर भी बने.

एल्विश यादव ने अपनी पॉपुलैरिटी के बारे में बात करते हुए जब वह विनर बनकर आए तो देखा कि उनपर रील्स बन रही है. जब भी वह स्क्रॉल करते तो हर दूसरी रील्स उन पर बनी दिखी. एल्विश ने कहा, “पब्लिक बताएगी क्या करना चाहिए अगर ‘बिग बॉस 17' मेरे पास आता है तो.”

एल्विश यादव ने कहा कि उनके फैंस बताएंगे की वह उन्हें फिर से बिग बॉस हाउस में देखना चाहते हैं या किसी और शो में. कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि एल्विश ने बिग बॉस हाउस में जाने का फैसला अपने फैंस पर छोड़ दिया है.

.

Source: News18
Related Posts: BIGG BOSS,BIGG BOSS OTT

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



वेब सीरीज़ 1 करोड़ या 4 लाख

Posted By: Anita Mamgai Posted On: Aug 19, 2023
मनीषा रानी और जिया शंकर के बीच लड़ाई चल रही है? (फोटो साभारः Instgram)

1 करोड़ या 4 लाख... मनीषा रानी को बदनाम करने के लिए जिया शंकर ने दिए कितने रुपए? जानें सच्चाई और क्या है मामला

मुंबई. ‘बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT2) का दूसरा सीजन ऑफ एयर हो चुका है. शो के विनर एल्विश यादव बन गए हैं. वह शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर एंटर हुए थे. शो में उन्होंने अपने वन लाइनर और ह्यूमर से लोगों को अपना दीवाना बनाया. वहीं, शो में जिया शंकर (Jiya Shankar) और अभिषेक मल्हान की केमेस्ट्री को भी खूब पसंद किया गया. शो में जिया ने कई बार खुलासा किया कि उन्हें अभिषेक पसंद है. दोनों के बीच इसे लेकर क्यूट नोंक-झोंक भी देखने को मिलती थी. सोशल मीडिया पर अभिषेक और जिया की जोड़ी को ‘अभिया' हैशटैग दिया गया.

लेकिन मनीषा रानी (Manisha Rani) के फैंस को यह हैशटैग पसंद नहीं आया. उनके फैंस ने नहीं चाहते कि अभिषेक मल्हान और जिया शंकर की जोड़ी बने. फैंस अभिषेक-मनीषा की दोस्ती वाली केमेस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें ‘अभिषा' हैशटैग दिया. शो खत्म होने के बाद ‘अभिषा' के फैंस ने जिया पर मनीषा को बदनाम करने के लिए पैपराजी को पैसे देने का आरोप लगाया. अब जिया ने आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है.

अभिषेक मल्हान से मिलने अस्पताल पहुंची मनीषा रानी, बेड पर पड़े दोस्त पर लुटाया खूब प्यार, बोलीं- तू मेरे लिए…

मनीषा रानी के फैंस ने जिया शंकर पर आरोप लगाया था कि जिया ने मनीषा को बदनाम करने के लिए पैपराजी को 4 लाख रुपए दिए हैं. इस पर जिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कटाक्ष करते हुए प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, “दोस्तों, सच में, मनीषा के फैंस या ‘अभिषा' के फैंस, मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि क्या चल रहा है यहा? जैसे, तुम लोगों के पसंदीदा हैं, किसी और के कोई और पसंदीदा हैं.”

Jiya Shankar slam #Abhisha fans who defame her by using an edited whatsapp chat of her and Paps to post only about #Abhiya

Jiya says, “4 lacs nahi maine 1 crore diye hai unhe #Abhiya chalane ko,” pic.twitter.com/nFjJKyf9o6

— #BiggBoss_Tak👁 (@BiggBoss_Tak) August 17, 2023

मनीषा रानी ने आगे कहा, “तुम्हें ये सब करने की ज़रूरत नहीं है कि तुम लोग ऐसे सब डाल रहे हो यार चीज़ कि मैंने विरल भयानी को 4 लाख दे दिए ताकि मनीषा को बदनाम किया जा सके. 4 लाख नहीं भाई 1 करोड़ दिए थे. क्या बकवास है ये? ऐसी गलत-गलत खबर, तुम लोग फेल हो रहे हो? ढंग से चीजें पहले पता करो ना. 1 करोड़ का तुम लोगों ने 4 लाख कर दिया? इतनी मेहनत इसी लिए तो कर रही थी मैं. क्या यार मेरी पीआर कुछ काम की नहीं है.”

.

Source: News18
Related Posts: BIGG BOSS OTT

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



टीवी अभिषेक से मिलने अस्पताल पहुंची मनीषा

Posted By: Aditya Gogoi Posted On: Aug 16, 2023
अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी की दोस्ती 'बिग बॉस ओटीटी 2' के बाहर भी देखने को मिली. (फोटो साभारः Instagram @manisharani)

अभिषेक मल्हान से मिलने अस्पताल पहुंची मनीषा रानी, बेड पर पड़े दोस्त पर लुटाया खूब प्यार, बोलीं- तू मेरे लिए...

मुंबई. Abhishek Malhan Hospitalised: ‘बिग बॉस ओटीटी 2' ग्रैंड फिनाले के एक दिन बाद मनीषा रानी ने अस्पताल में अभिषेक मल्हान से मुलाकात की. ग्रैंड फिनाले में विनर के तौर पर सलमान खान ने एल्विश यादव का नाम अनाउंस किया था. ग्रैंड फिनाले वाले दिन अभिषेक अस्पताल में भर्ती थे. फिनाले में शामिल होने के बाद वह फिर से अस्पताल में भर्ती हुए. उन्हें डेंगू हुआ है. एल्विश जहां शो के विनर बनें, वहीं अभिषेक पहले रनरअप और मनीषा दूसरी रनरअप रही थीं. मनीषा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया.

इस वीडियो में मनीषा रानी का अस्पताल में जाकर अभिषेक मल्हान से मिलते हुए देखा गया. वीडियो में दोनों को खुशी-खुशी गले मिलते और दिल खोलकर बाते करते हुए देखा गया. मनीषा ने अभिषेक के पापा पैर छूकर आशीर्वाद लिया. वहीं, अभिषेक ने भी मनीषा के पापा का अभिवादन किया. इस दौरान अभिषेक अस्पताल के कपड़ों में बेड पर बैठे हुए देखा गया.

मनीषा रानी अपने पिता के साथ अस्पताल में अभिषेक से मिलने पहुंची थीं. मनीषा गुलाबी सूट के साथ कलरफुल दुपट्टा कैरी किया हुआ था. वीडियो को शेयर करते हुए मनीषा रानी दिल छू लेने वाला मैसेज भी लिखा और अभिषेक को शो का विनर बताया. उन्होंने लिखा, “बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 के हीरो. ओय. तूने भले ही ट्रॉफी नहीं जीती हो, लेकिन तूने पूरे भारत का दिल जीता है. और मेरे लिए तू हमेशा से ही विजेता रहा है”

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मनीषा रानी ने आगे लिखा,“और बिग बॉस ने मुझे बहुत कुछ दिया. उसमें से खास तेरे जैसा दोस्त मिला मुझे. अगर इस सीज़न में तू नहीं होता तो मेरी जर्नी बहुत मुश्किल होती शायद. और उम्मीद है हमारी दोस्ती हमेशा ऐसी ही रहेगी”

.

Source: News18
Related Posts: BIGG BOSS OTT

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.



टीवी Bigg Boss OTT 2 Winner

Posted By: Vanshika Pathak Posted On: Aug 15, 2023
एल्विश यादव ने Bigg Boss OTT 2 के विनर का टाइटल अपने नाम किया.

Bigg Boss OTT 2 Winner: वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेकर रचा इतिहास, 'राव साहब' ने बदला गेम, कौन हैं एल्विश यादव?

मुंबई. ओटीटी प्लेटफॉर्म के हिट रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर का टाइटल एल्विश यादव Elvish Yadav को मिला है. एल्विश ने ग्रैंड फिनाले में अभिषेक मल्हान को हराकर यह जीत अपने नाम की. खास बात यह रही कि एल्विश पहले ऐसे प्रतिभागी हैं, जिन्हें वाइल्ड कार्ड से एंट्री मिली थी और अब उन्होंने यह शो जीतकर नया रिकॉर्ड बना लिया है. सलमान खान ने जैसे ही जनता का फैसला सुनाते हुए एल्विश के नाम की घोषणा की और एल्विश के चाहने वाले खुशी से झूम उठे.

Bigg Boss OTT 2 के विनर को लेकर बीते कुछ दिनों से लगातार कयास लगाए जा रहे थे. 14 अगस्त को आखिरकार वह पल आया जब इस रियलिटी शो के विनर की घोषणा हुई. शो में ‘राव साहब' के नाम से फेमस एल्विश यादव ने विनर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया. उन्हें ट्रॉफी के साथ 25 लाख नकद प्राइज दिया गया है. वहीं, फर्स्ट रनर-अप अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी थर्ड पॉजी​शन पर रहीं.

16 साल पहले देशभक्ति Sports Drama ने किया ब्लॉकबस्टर ‘गोल', ‘कबीर खान' ने जीता दिल, 1-2 नहीं चमकीं 9 एक्ट्रेस

कौन हैं एल्विश यादव ‘बिग बॉस' रियलिटी शो के इतिहास में यह पहली बार है, जब किसी प्रतिभागी ने वाइल्ड कार्ड से एंट्री ली और शो के विनर का टाइटल हासिल किया. एल्विश ने ऐसा करके नया रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिया है. एल्विश प्रसिद्ध यूट्यूबर हैं. 24 साल की उम्र में वे लोगों के बी खासे हिट हैं. गुरुग्राम में जन्में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश ने अपना करियर साल 2016 में शुरू किया था, इनके 3 यूट्यूब चैनल हैं. एल्विश का ​हरियाणवी अंदाज ही उनकी यूएसपी है और वे युवाओं के बीच काफी फेमस हैं. एल्विश के इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

बता दें कि अपने टैलेंट के दम पर युवाओं के बीच खास जगह बनाने वाले एल्विश लग्जरी लाइफ जीते हैं. उनके पास कई महंगी गाड़ियां हैं, जिसमें पोर्शे 718 बॉक्सटर भी शामिल है.

.

Source: News18
Related Posts: BIGG BOSS,BIGG BOSS OTT,ENTERTAINMENT SPECIAL

Comment on Post

Leave a comment

If you have a News HTS user account, your address will be used to display your profile picture.

POPULAR News

icon
दुनिया भारत को एस-400 एयर डिफेंस सिस्टम की रूस जल्द करेगा डिलीवरी, यूक्रेन युद्ध के कारण देरी होने की थी आशंका
icon
बिज़नेस भारतीय रेलवे ₹21,500 में 11 दिन का टूर पैकेज, पुरी से लेकर अयोध्‍या-काशी तक की करें सैर
icon
वायरल Elvish Yadav के सपोर्ट में उतरीं एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति, अभिषेक मल्हान को बताया इनसिक्योर, सुनाई खरी खोटी
icon
बिज़नेस Gold Price Today: सोना खरीदने से पहले चेक कर लें रेट, आज महंगा हुआ गोल्ड और सिल्वर
icon
बिज़नेस मनी भारत में अमेरिका और चीन के बाद सबसे अधिक यूनिकॉर्न, देखें टॉप-5 देशों की लिस्ट
icon
टेक्नोलॉजी Restore Recently Deleted Apps: गलती से कर बैठे Smartphone से काम का ऐप डिलीट, इस ट्रिक की मदद से करें रिस्टोर
icon
राजनीति 'मानसिक दिवालियापन और हिंदूफोबिया को दर्शाती है ए राजा का बयान', धर्मेंद्र प्रधान बोले- सनातन शाश्वत और सत्य
icon
टेक्नोलॉजी 108MP कैमरा और 16GB रैम वाले realme 11 5G की पहली सेल आज, जानें ऑफर डिटेल्स
icon
बिज़नेस भारत को स्थानीय मुद्रा में लोन देने पर विचार कर रहा वर्ल्ड बैंक, कर्ज की लागत कम करने में मिलेगी मदद
icon
दुनिया उत्तर कोरिया का दावा- Travis King के साथ हुआ नस्लीय भेदभाव, समझें क्या है US में अश्वेत सैनिकों की स्थिति
icon
वायरल Gadar 2 vs OMG 2 Advance Booking: गदर मचाने को तैयार गदर 2, बेचे 2 लाख से ज्यादा टिकट, OMG 2 के लिए बनी चुनौती
icon
वायरल Alia Bhat का लिपस्टिक लगाना पति को नहीं पसंद, तुरंत हटाने का देते हैं ऑर्डर, लोगों ने रणबीर को बताया टॉक्सिक
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: फिनाले से पहले अभिषेक मल्हान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हुआ फुकरा इंसान !
icon
वायरल Esha Deol ने पापा Dharmendra संग अपनी बॉन्डिंग पर तोड़ी चुप्पी, बोली- 'मैं उनको लेकर बहुत पजेसिव हूं'
icon
वायरल Gangubai Kathiawadi ने 5 कैटेगरी में जीता नेशनल अवॉर्ड, संजय लीला भंसाली बोले- 'गंगू चांद है और चांद रहेगी'
icon
वायरल Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव के दोस्तों ने अभिषेक के साथ खेली गंदी राजनीति? वायरल वीडियो में खुली पोलपट्टी
icon
बिज़नेस मनी टेक कंपनियां बनी नौकरियों की काल, ये आंकड़े देखकर कर लेंगे टेक जॉब से तौबा
icon
वायरल OMG 2 Box Office Collection: सनी देओल के आगे फीके पड़े अक्षय कुमार, पहले दिन की शुरुआत महज इतने करोड़ से
icon
वायरल Gadar 2 Box Office 4th Day: बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' के तूफान को रोकना हुआ मुश्किल, 200 करोड़ कमाने से बस इतनी दूर